उत्तरप्रदेश
Trending

तीन बच्चों की मां भांजे के साथ हुई फरार,पति ने बच्चों के साथ खाया विषाक्त,पति की हुई मौत

बहराइच।उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक महिला एक महीने पहले अपने भांजे के साथ फरार हो गई थी।अवसाद की वजह से महिला के पति ने रविवार को अपने तीन मासूम बच्चों को मिठाई में विषाक्त खिला दिया और खुद भी खा लिया।इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो आनन फानन सभी को इलाज के मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। वहीं बच्चों की हालत नाज़ुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार‌ रानीपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर के रहने वाले 40 वर्षीय धर्मराज जम्मू कश्मीर में मजदूरी करता था। धर्मराज की पत्नी ममता 11 वर्षीय बेटे रितिक,7 वर्षीय बेटी छाया और 4 वर्षीय मुस्कान के साथ घर पर रहती थी।ममता का भांजे मिथुन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।बीते एक माह पहले ममता मिथुन के साथ फरार हो गई थी। ममता अपने साथ अपने बच्चों को भी ले गई थी।इसकी जानकारी होने पर धर्मराज घर लौटा था और पांच दिन पहले अपने बच्चों को पत्नी ममता के पास से घर लाया था,लेकिन घटना के बाद से ही धर्मराज अवसाद में रहता था।

रविवार की शाम धर्मराज ने मिठाई में विषाक्त मिला कर अपने तीनों बच्चों को खिलाया और खुद भी खा लिया। कुछ देर बार उल्टियां शुरु होने पर ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई,जिसके बाद ग्रामीण चारों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां इलाज के दौरान धर्मराज की मौत हो गई।

इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक रामेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि चार लोगों को विषाक्त खाने के बाद लाया गया था,जिसमें से धर्मराज की मौत हो गई। बच्चों का इलाज जारी है। वहीं रानीपुर थाना प्रभारी आरती वर्मा ने बताया कि गांव में पड़ताल की गई है। पत्नी के प्रेमी संग चले जाने के चलते युवक ने बच्चों के साथ विषाक्त खाया है। जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button