उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

15.07.2024

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक्स पर किया पोस्ट , उत्तराखंड के बीएसपी नेताओं के साथ समीक्षा-मायावती, उत्तराखंड में हुए उपचुनाव को लेकर गहन समीक्षा-मायावती, पार्टी के वरिष्ठ,जिम्मेदार लोगों के साथ समीक्षा-मायावती, दिल्ली में आज आयोजित बैठक में गहन समीक्षा-मायावती, उत्तराखंड में सरकार की गलत नीतियों से जनता दुखी-माया, जिसको लेकर जनता को जागरुक करना है-मायावती, बहुजनों को खुद अपने पैरों पर खड़ा होना है-मायावती.

➡लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट पर फिर यात्रियों ने किया हंगामा , मुंबई जाने वाले यात्रियों ने आज फिर हंगामा किया, कल अचानक एयर इंडिया की फ्लाइट कैंसिल हुई थी, कल शाम यात्रियों को समझाकर भेजा गया था होटल , आज फिर उन्हीं यात्रियों ने एयरपोर्ट पहुंचकर काटा हंगामा , यात्रियों को एयर इंडिया प्रशासन नहीं दे रहा सही जवाब , कल से मुंबई जाने के लिए यात्री लगातार हो रहे परेशान.

➡लखनऊ- सॉल्वर को बैठाकर पास की पुलिस आरक्षी परीक्षा, केस दर्ज, हुसैनगंज कोतवाली में दर्ज किया गया मुकदमा, बायोमेट्रिक मेल नहीं खाने पर खुला नकल का मामला, शारीरिक परीक्षा, लिखित परीक्षा में लिए फिंगर प्रिंट अलग-अलग, अभ्यर्थी का चयन निरस्त, भर्ती बोर्ड CO ने मुकदमा लिखाया

➡लखनऊ- 50 हजार इनामी ठग ज्ञान प्रकाश उपाध्याय गिरफ्तार, निवेश पर कई गुना रिटर्न का झांसा देकर अरबों की ठगी की, शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार, लोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करता था ज्ञान प्रकाश, क्राइम ब्रांच और थाना अलीगंज पुलिस ने गिरफ्तारी की.

➡प्रतापगढ़-राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह हाउस अरेस्ट, राजा उदय समेत 13 लोगों को किया गया हाउस अरेस्ट, मोहर्रम के दिन शेखपुर गांव में भंडारे का होता था आयोजन, मोहर्रम के दिन बंदर की हत्या होने पर मनाते है पुण्यतिथि, बंदर की हत्या होने पर राजा उदय मनाते थे पुण्यतिथि, ताजिया के जुलूस के रास्ते में मंदिर में होता था पूजा पाठ, राजा उदय ने आयोजन को लेकर किया था x पर पोस्ट, एसडीएम कुंडा ने कार्रवाई कर नोटिस चस्पा की, कुंडा के भदरी महल पर पुलिस, पीएसी का सुरक्षा बल तैनात, कुंडा के शेखपुर में मोहर्रम के तजिए को लेकर हुई कार्रवाई.

➡मेरठ- युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप, खुद को अविवाहित बताकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर युवती से बनाये शरीरिक संबंध, गर्भवती होने पर फर्जी शादी कर आरोपी फरार, घर पहुंचने पर परिजनों ने युवती को पीट भगाया, सोशल मीडिया के माध्यम से युवती को प्रेम जाल में फंसाया, दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज,गिरफ्तारी नहीं, महीने भर से कार्रवाई के लिए भटक रही पीड़िता, मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- CO सदर नवीना शुक्ला ने बीजेपी नेता को हिरासत में रखा, कार्यकर्ता की सूचना पर शनिवार रात पहुंचे थे बीजेपी नेता, नवीना शुक्ला ने नेतागिरी निकालने की धमकी दी, एक घंटे में हिरासत में रखकर माफी मांगने पर छोड़ा, MLA का फोन आएगा तो जेल भेज दूंगी-CO शुक्ला, BJP युवा मोर्चा के महामंत्री नीमू पंडित को प्रताड़ना, पकड़ी गई बाइक का सीओ ने किया था चालान, आक्रोशित बीजेपी नेता जिलाध्यक्ष संग SSP ऑफिस पहुंचे, “पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद” की गई नारेबाजी.

➡मेरठ- भीम जागरण मिशन के बौद्ध भिक्षु की पिटाई, पंचशील का झंडा उखाड़कर फेंका, हमला किया, डंडे और फावड़े से किया गया बौद्ध भिक्षु पर हमला, वारदात के 2 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी FIR, सरूरपुर थाने के काकेपुर मार्ग पर हुई वारदात, एसएसपी से शिकायत करने पहुंचा पीड़ित भिक्षु.

➡कन्नौज- बीट सिपाहियों की बीट बुक की एसपी ने की समीक्षा, समीक्षा में बढ़िया काम करने पर हेड कांस्टेबल को दी शाबासी, एसपी ने हेड कांस्टेबल मनोज को पुरस्कृत भी किया, विष्णुगढ़ थाने में तैनात है एसपी से पुरस्कृत होने वाला सिपाही, हर हफ्ते एसपी बीट बुक की करते हैं समीक्षा.

➡कौशाम्बी – 12 वर्षीय चाहत रैदास पढ़ाई के लिए परेशान , एडमिशन करवाने के लिए PM, CM से मांग रहा मदद, जन्म देते ही बच्चे की मां की हो गई थी मौत, 2 साल पहले रोड एक्सीडेंट में पिता की भी हो गई मौत, कच्चे मकान में अपनी दादी के साथ रहता है चाहत , चायल तहसील के मूरतगंज पठन का पुरवा का मामला.

➡कानपुर- कानपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा मिला, उत्तर प्रदेश स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स UP SSF को सौंपी गई, पहले कानपुर पुलिस के पास थी सुरक्षा की जिम्मेदारी, यूपीएसएसएफ फोर्स व्यवस्थाओं को और भी दुरुस्त करेगी, हाईकोर्ट के आदेश पर कानपुर कोर्ट को UP SSF दी गयी.

➡रायबरेली- बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, खेत में काम करते समय युवक आया करंट की चपेट में, स्थानीय लोगों ने अस्पताल में युवक को करवाया भर्ती, युवक को सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर, रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र की घटना.

➡मेरठ- शराब के नशे में सिपाही ने मचाया जमकर उत्पात, सिपाही पर पुलिसकर्मियों से मारपीट का आरोप, चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों से मारपीट का आरोप,. उत्पात मचा रहे सिपाही को पकड़ चौकी लाई थी पुलिस, गाज़ीपुर से मेरठ भाई से मिलने आया था सिपाही, एसपी सिटी ने मारपीट के आरोप को बताया गलत, पुलिस ने शांतिभंग में सिपाही का किया चालान, थाना टीपी नगर क्षेत्र के रोहटा चौकी का मामला.

➡नोएडा- डायल 112 की गाड़ी में होटल संचालक ने बनाई रील, DCP ट्रैफिक ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, सुमित कुमार और सुनील कुमार कांस्टेबल सस्पेंड, DCP ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने की कार्रवाई, सेक्टर 116 इलाके में बनाई गई डायल 112 में रील.

➡जालौन- सड़क किनारे झाड़ियों में मिला युवक का शव, पिछले 8 दिनों से लापता था मृतक युवक, शादी समारोह में शामिल होने निकला था युवक, युवक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, कोंच क्षेत्र के भेड़ गांव के पास का मामला

Related Articles

Back to top button