WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबरें

www.shekharnews.com

  • दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें……*

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में 10,929 नए कोविड केस, 24 घंटे में देश में कोरोना से 392 मौतें हुई, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 1,46,950, देश में कोरोना का रिकवरी रेट 98.23% हुआ।

➡लखनऊ- दिवाली की आतिशबाजी से गैस चैंबर बने शहर, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद में प्रदूषण स्तर बढ़ा, देश के 22 सबसे प्रदूषित शहरों में 10 यूपी के हैं, केंद्रीय प्रदूषण बोर्ड ने शहरों की सूची जारी की है, अस्थमा के मरीजों के सांस लेने में काफी परेशानी, नोएडा में AQI 475, गुड़गांव का AQI 472 पहुंचा, गाजियाबाद का AQI 470, लखनऊ का AQI 302, कानपुर का AQI 391,बागपत,बुलंदशहर का हाल बेहाल, दिवाली के दूसरे दिन नोएडा देश का सबसे प्रदूषित शहर था।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान- जनवादी पार्टी सबको साथ लेकर चल रही- अखिलेश, दलितों,पिछड़ों सबको जोड़ने का काम हुआ-अखिलेश, सभी जातियों को सम्मान मिलना चाहिए- अखिलेश, डीजल-पेट्रोल के दाम कम कर भ्रमित कर रहे-अखिलेश, गैस का दाम नजर नहीं आ रहा सरकार को- अखिलेश।

➡लखनऊ- जगातीखेड़ा में बुजुर्ग की हत्या का मामला, परिजनों ने अंतिम संस्कार से इंकार किया, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, 302 का मुकदमा दर्ज करने की है मांग, दीपावली की रात मारपीट में हुई थी मौत, मलिहाबाद थाने के जगातीखेड़ा का मामला।

➡लखनऊ- हजरतगंज चौराहे पर आत्मदाह का प्रयास, युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया, आनन फानन में पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, उन्नाव के हसनगंज का रहने वाला है पीड़ित युवक, जमीनी विवाद के चलते उसने लगाई खुद को आग।

➡लखनऊ- तेज रफ्तार 2 बाइकों की हुई भिड़ंत, रिटायर्ड फौजी की सड़क हादसे में मौत, घायल की इलाज के दौरान हुई मौत, सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡आजमगढ़- 3 शूटरों को आजमगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार, शूटर दीनानाथ,डफली और देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी, गोंडा जिले से आजमगढ़ भेजे गए थे तीनों शूटर, गोंडा में तैनात दारोगा अखिलेश यादव ने भेजे थे शूटर, भाई के हत्या आरोपी की हत्या के लिए भेजे थे शूटर, 2020 में दारोगा अखिलेश के भाई की हत्या हुई थी, दारोगा अखिलेश ने 20 हजार रुपये में सुपारी दी थी, शूटरों से 2 अवैध तमंचे और कारतूस हुए बरामद, आजमगढ़ से गोंडा के लिए रवाना हुई पुलिस दारोगा को हिरासत में लेगी आजमगढ़ पुलिस।

➡ललितपुर- बिजली विभाग उपखंड अधिकारी का वीडियो वायरल, उपखंड अधिकारी अरविंद गौतम का वीडियो वायरल, कर्मचारियों से 1.51 लाख रुपये की कर रहे मांग, पैसा नहीं देने पर FIR दर्ज कराने की दे रहे धमकी, वीडियो में खुद को बता रहे है चलते फिरते मजिस्ट्रेट, ललितपुर के बिजली विभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार, कर्मियों ने CM को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की।

➡बागपत- बंदूक से फायर करते युवक का वीडियो वायरल, दीपावली पर बंदूक से फायर करता दिखा युवक, खुलेआम सड़क पर बंदूक से फायरिंग का वीडियो, वर्चस्व कायम करने के लिए खुलेआम फायरिंग, कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट रोड का है वायरल वीडियो।

➡बाराबंकी- अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को पीछे से मारी ठोकर, दोनों बाइक सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, 3 युवकों की हालत गंभीर,जिला अस्पताल हुए रेफर, फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के मदनपुर की घटना।

➡पीलीभीत- टाइगर रिजर्व प्रशासन के मुस्तैदी की खुली पोल, राहगीरों ने टाइगर को उसके रास्ते से भटकाया, कार सवार राहगीरों ने टाइगर को वापस लौटाया, टाइगर के राह में बाधक बन रहे राहगीर, राहगीरों ने खुद ही वीडियो बनाकर किया वायरल, पीलीभीत टाइगर रिजर्व का मामला।

➡उन्नाव- बेखौफ दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, युवक से मारपीट कर 20 हजार रुपए छीने, दबंगों ने बाइक में आग लगाकर फरार, पुलिस ने घायल युवक CHC में कराया भर्ती, युवक गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, बांगरमऊ क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव की घटना।

➡सुल्तानपुर- पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान के घर मचाया उत्पात, घर में घुसकर महिलाओं को जमकर पीटा, पिटाई से वृद्ध महिला,बच्ची समेत 4 लोग घायल, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, प्रधान ने पुरानी रंजिश में पिटाई का लगाया आरोप, नगर कोतवाली के वलीपुर गांव का मामला।

➡आगरा- नशे में धुत युवक और सिपाही में मारपीट, दोनों में बीच चौराहे पर जमकर चले लात घूंसे, नशे में धुत सिपाही ने युवक को बुरी तरह पीटा, काफी देर तक जमकर चला बीच चौराहे हंगामा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ताजगंज क्षेत्र के ताज व्यू चौराहे का मामला।

➡ललितपुर- देवा माता मंदिर से लाखों के जेवरात चोरी, मंदिर की मूर्तियों से चोरों ने उड़ाए जेवरात, प्रसिद्ध तीर्थ स्थल देवा माता मंदिर में चोरी, प्रसिद्ध माता मंदिर के सीसीटीवी कैमरे खराब, तालबेहट क्षेत्र तेराई फाटक चौकी का मामला।

➡मथुरा- यमदुतिया के पर्व पर मथुरा में श्रद्धालुओं की भीड़, यमदुतिया के पर्व पर पहुंच रहे हैं श्रद्धालु, यमुना तट पर पहुंचकर स्नान कर रहे श्रद्धालु, भाई बहन ने यमुना नदी में लगाई डुबकी, यमुना में डुबकी लगाने के लिए श्रद्धालुओं का सैलाब।

➡बाराबंकी- फांसी के फंदे पर लटकता मिला महिला का शव, घर में ही बंगले में बॉस में लटकता मिला शव, रात में हुआ था पति-पत्नी में विवाद, पूछताछ के लिए पति को हिरासत में लिया, बदोसराय कोतवाली के मरोचा गांव की घटना।

➡जालौन- यमुना में नहाने गया युवक यमुना नदी में डूबा, यमुना में युवक के डूबने से परिजनों में कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन, गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की तलाश जारी, सिरसाकलार के कोड़ा किर्राही घाट का मामला।

➡आगरा- भैया दूज पर चंबल नदी घाट पर भारी भीड़, बड़ी संख्या में उमड़ी महिलाओं,पुरुषों की भीड़, स्ट्रीमर से नदी पार करने के लिए लगी भीड़, UP-MP की महिलाओं के स्ट्रीमर सेवा संचालित, पिनाहट के चंबल नदी उसेथ घाट का मामला।

➡मुरादाबाद- कांग्रेस नेता का अवैध पिस्टल के साथ वीडियो वायरल, अवैध पिस्टल के साथ गुंडई करते वीडियो वायरल, विवाद में नगर पंचायत के कॉन्ट्रेक्टर पर तानी पिस्टल, भरी पंचायत में दर्जनों लोगों की मौजूदगी में तानी पिस्टल।

➡अमेठी- घर में बुजुर्ग महिला का शव मिलने का मामला, बुजुर्ग महिला का गला रेतकर की गई हत्या-ASP, खुलासे के लिए 4 पुलिस टीमों का हुआ गठन, जगदीशपुर कोतवाली के पूरब देवकली की घटना।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, क्षत-विक्षत हालत में रोड किनारे शव मिला, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, रसूलाबाद के मक्का निवादा की घटना।

➡अयोध्या- युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कल शाम को घर से निकला था युवक, खेमासराय का रहने वाला था युवक, बाइक से गिरकर मौत की आशंका, गोलई का पुरवा गांव का मामला ————
https://shekharnews.com/

*बने रहिये shekharnews.com के साथ————–

Related Articles

Back to top button