WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीमुंबईराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें… 04.02.2023

…………………….बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, CM योगी ने वीजा सेंटर का उद्घाटन किया, वीजा के लिए नहीं जाना होगा दिल्ली- सीएम, 10 देशों के लिए प्रक्रिया शुरू हो रही है- सीएम, वीजा एप्लीकेशन लखनऊ में जमा होंगे- सीएम, लखनऊ में ही सारी सुविधाएं मिलेंगी- CM योगी, वीजा आवेदन की प्रक्रिया सरल होगी- CM योगी, हम सभी लक्ष्यों को प्राप्त कर रहे हैं- CM योगी, 9 फरवरी से सेवा की शुरुआत होगी- सीएम योगी.

➡️लखनऊ- हज कमेटी कर्मियों का 7 साल से जमा नहीं हुआ EPF, ईपीएफ कार्यालय ने सीज किया हज कमेटी का खाता, कर्मचारियों को नहीं मिला जनवरी का वेतन, 2008-2014 तक का ईपीएफ का बकाया है पैसा, ईपीएफ कार्यालय ने हज कमेटी को भेजा नोटिस, 1.31 करोड़ रुपए का हज कमेटी को भेजा नोटिस.

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर, सपा नेता पंडित अवधेश शुक्ला ने लगाया पोस्टर, गर्व से कहो हम ब्राह्मण हैं – अवधेश शुक्ला, लेकिन बीजेपी ब्राह्मण विरोधी है- अवधेश शुक्ला, हम रामचरितमानस का विरोध नहीं करते- शुक्ला, चौपाई में लिखे गलत शब्दों का विरोध – शुक्ला, महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता हैं अवधेश.

➡️लखनऊ- बोनमैरो ट्रांसप्लांट का हब बनेगा यूपी, ब्लड कैंसर के मरीजों को मिलेगी राहत, मेडिकल कॉलेजों,कॉरपोरेट अस्पतालों का तैयार हो रहा नेटवर्क, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों का नहीं लगाना होगा चक्कर, PGI में 40 से ज्यादा मरीजों का हो चुका ट्रांसप्लांट.

➡️लखनऊ- ग्रेटर लखनऊ बनाने की तैयारियां तेज, उन्नाव, बाराबंकी के गांव लखनऊ में मिलेंगे, CM के आदेश के बाद काम किया गया तेज, भविष्य की जरूरतों के लिए तैयार होंगे नए इलाके, बहुमंजिला विकास पर जोर दिया जाएगा.

➡️लखनऊ- BJP विधायक राजेश्वर सिंह का बयान, वीजा सेंटर की शुरुआत हुई है – राजेश्वर सिंह, यहां से लोगों को मदद मिलेगी – राजेश्वर सिंह, MLC चुनाव में पार्टी की जीत हुई- राजेश्वर सिंह, लोकसभा चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे- राजेश्वर.

➡️लखनऊ- निजी अस्पताल देंगे बच्चों के टीकाकरण का रिकॉर्ड, रोजाना कोविन पोर्टल पर अपडेट करना होगा रिकॉर्ड, सीएमओ कार्यालय से जारी किया गया निर्देश, शहर में 1300 से अधिक हैं निजी अस्पताल.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण का मामला, OBC आयोग मार्च के अंतिम सप्ताह तक देगा रिपोर्ट, आयोग की दो टीमें 30 जिलों का कर चुकी हैं भ्रमण, अभी तक मिले आंकड़ों का आयोग ने शुरू किया विश्लेषण.

➡️लखनऊ- रिटायर्ड रेल कर्मियों का बनेगा महासंघ, महासंघ में जुड़ेंगे 14 लाख रिटायर्ड कर्मचारी, पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दों पर संघर्ष करेगा संघ, 10 फरवरी से देशव्यापी आंदोलन की होगी शुरुआत.

➡️इटावा- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान, अब सत्ता में आने का मिशन जारी है – शिवपाल, बजट में सरकार ने कुछ नहीं किया- शिवपाल, महिलाओं,मध्यम वर्ग के लिए कुछ नहीं किया- शिवपाल, काम के लिए अधिकारी वसूली करते हैं – शिवपाल, समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे- शिवपाल यादव, BJP देश की जनता को भटका रही है – शिवपाल, बीजेपी ने विकास के कोई काम नहीं किए- शिवपाल.

➡️शाहजहांपुर- रोडवेज बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी, लगभग 2 दर्जन यात्री घायल,5 की हालत गंभीर, कोहरे के चलते हुआ बड़ा सड़क हादसा, दिल्ली से गौरीफंटा जा रही थी रोडवेज बस, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, मुख्यमंत्री योगी ने घटना का लिया संज्ञान, अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश, घायलों का समुचित इलाज कराने के दिए निर्देश, थाना खुटार के गुटैया पुल के पास की घटना.

➡️फतेहपुर- फतेहपुर में दिल दहला देने वाली वारदात, बोरे में भरकर युवक को जिंदा फूंका, फतेहपुर में नदी किनारे मिला युवक का शव, मुंह में कपड़ा बांध बोरे में भरकर जिंदा फूंका, खागा में ससुर खदेरी नदी किनारे मिला शव, अधजले शव से धुआं निकलता देख दहशत, युवक का अपहरण कर नदी किनारे जिंदा फूंका, अजनई-सेमरहा मार्ग पर खून की बूंदे मिली, 3 किलोमीटर तक रोड पर खून की बूंदे मिली.

➡️वाराणसी- सीएम योगी का 2 दिवसीय काशी दौरा आज, दोपहर बाद वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम, आशा महाविद्यालय पहुंचेंगे सीएमराष्ट्रीय सेमिनार का उद्घाटन करेंगे, देर शाम सर्किट हाउस पहुंचेंगे सीएम समीक्षा बैठक करेंगे सीएम योगी, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगें कल, संत रविदास जयंती पर लंगर भी छकेंगे.

➡️बलिया- गन व्यापारी के सुसाइड का मामला, आरोपी सूदखोर इलाहाबाद HC के लगा रहे चक्कर- सूत्र, एंटी सिपेटरी बेल  के लिए वकीलों से कर रहे संपर्क- सूत्र, SOG से लेकर कई पुलिस टीमें लगातार दे रही दबिश, कोतवाली क्षेत्र में गोली मारकर की आत्महत्या की थी.

➡️सुल्तानपुर- बिजली कनेक्शन कटने से मौत का आरोप, महिला की मौत का आरोप, विद्युत विभाग की टीम पहुंची थी घर, 50 हज़ार बिल बकाया होने पर काटा कनेक्शन, कनेक्शन कटने पर महिला की मौत, मौत के बाद मोहल्लेवालों ने किया हंगामा, विद्युत विभाग टीम की पिटाई का भी आरोप, दोस्तपुर के बहबल टोला पश्चिम की घटना.

➡️मथुरा-  मथुरा पहुंचे रामगोपाल यादव का बयान, रामचरितमानस को लेकर बोले रामगोपाल यादव, मैं सारी अच्छी चीजों को मानता हूं- रामगोपाल, खराब चीजों की मैं चर्चा नहीं करता- रामगोपाल, केशव प्रसाद मौर्य पर रामगोपाल यादव बोले, मौर्या जी खुद चुनाव हार गए थे- रामगोपाल यादव, लेकिन मौर्या जी का भविष्य बना है- रामगोपाल, BJP वाले केशव की बात नहीं मानते- रामगोपाल, BJP के लोग केशव को गाली देते हैं- रामगोपाल.

➡️बांदा- नदी किनारे मिला अज्ञात महिला का अधजला शव, पुलिस बल के साथ पहुंचे पर पुलिस अधीक्षक, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड जांच में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला के शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस, शहर कोतवाली के कनवारा के जंगल का मामला.

➡️मेरठ- बेरहमी से पीट-पीटकर युवक की हत्या, लेनदेन में युवक की बेरहमी से पिटाई की, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की, थाना टीपी नगर के मलियाना का मामला.

➡️आगरा- तेल कारोबारी के यहां CGST की छापेमारी, बुधवार से जांच कर रही है टीम, 4 कार्यालयों पर चल रही है पड़ताल, बड़ी कर चोरी पकड़े जाने की संभावना, महेश एडिबल आयल इंडस्ट्रीज का मामला, शमसाबाद में है कम्पनी का कार्यालय.

➡️गाज़ीपुर- रामचरितमानस विवाद पर ओमप्रकाश राजभर बोले, ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर बोला हमला, ये लोग सत्ता के लिए पागल हो चुके- राजभर, सपा को बताया पिछड़ों का दुश्मन- राजभर, प्रमोशन में आरक्षण सपा ने ही खत्म किया- राजभर.

➡️कन्नौज- एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत,  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुरसहायगंज क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️देवरिया- अपरहण कर मासूम छात्र की हत्या, फूफा और उसका बेटा ही निकला हत्यारा, पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार, मृतक छात्र 3 दिन पूर्व घर से था ग़ायब, एकौना क्षेत्र के बकरुआ गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- युवक की बेरहमी से की गई हत्या, युवक का गला रेतकर की गई है हत्या, सूचना पर CO गोला फोर्स के साथ पहुंचे, शव को कब्जे में ले पुलिस जांच में जुटी, बड़हलगंज क्षेत्र में मिला युवक का शव.

➡️शाहजहांपुर- एलएलबी के छात्र की गोली मारकर हत्या, सिर में गोली मारकर युवक की निर्मम हत्या, गांव के कुछ दूरी पर मिला युवक का शव, पुवायां क्षेत्र के कुइयां कीरतपुर में मर्डर हुआ.

➡️बागपत- कैन्टर ने भैंसा बुग्गी में मारी टक्कर, भैंसा बुग्गी सवार किसान की मौत, घटना के बाद कैन्टर चालक फ़रार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा, बडौत क्षेत्र के छपरौली मार्ग की घटना

➡️शाहजहांपुर-10 दिन से लापता युवक का मिला शव, हत्या कर लाश पत्थर के नीचे दबाई गई, भारी पुलिस फोर्स मौके पर,लगी लोगों की भीड़, रोजा के नेशनल हाईवे के किनारे की घटना.

➡️बांदा- कुएं में मिला मजदूर का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गिरवा क्षेत्र के कछियन पुरवा का मामला.

➡️नोएडा- सेक्टर-168 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, 20वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने शक, पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी, गोल्डन पार्क सोसाइटी की घटना.

➡️मिर्जापुर- वन विभाग के वॉचर का मिला शव, जंगल में मिला वॉचर का शव, हत्या कर जंगल मे फेके जाने की आशंका, चेहरे पर हैं चोट के निशान, हलिया के फुलियारी जंगल का मामला.

➡️देहरादून- देहरादून में जुटेंगे 4 राज्यों के मुख्य सचिव, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक का एजेंडा तय होगा, इस साल की बैठक ऋषिकेश में हो सकती है, मध्य क्षेत्रीय परिषद की अध्यक्षता उत्तराखंड को मिली, यूपी, एमपी, छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव आएंगे, गृह मंत्रालय के भी अधिकारी बैठक में भाग लेंगे.

➡️देहरादून- सीएम धामी ने पीएम का आभार व्यक्त किया, पीएम और वित्त मंत्री का सीएम ने आभार जताया, उत्तराखंड में रेल सुविधाओं के विकास को लेकर बजट, बजट में 5004 करोड़ रूपए का प्रावधान किया गया, 11 प्रमुख रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास किया जाएगा.

➡️टिहरी गढ़वाल- सतपाल महाराज ने अफसरों के साथ मीटिंग की, टिहरी बांध प्रभावितों की समस्याओं को लेकर मीटिंग, THDC और पुनर्वास विभाग के अफसर रहे मौजूद, बांध प्रभावितों की समस्याएं दूर करने के निर्देश.

➡️देहरादून- कांग्रेस ने अनुशासन कमेटी का गठन किया, नव प्रभात अनुशासन कमेटी के चेयरमैन बने, महेंद्र सिंह पाल, राम सिंह सैनी कमेटी में सदस्य, प्रभु लाल बहुगुणा, धानी लाल शाह सदस्य बने.

➡️दिल्ली- देश के 50 शहरों में बजट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस, केंद्रीय मंत्री और BJP शासित राज्यों के CM की पीसी, आम बजट की बारीकियों को लेकर प्रेसवार्ता करेंगे, 5 से 12 फरवरी BJP देशव्यापी अभियान चलाएगी, बीजेपी के सभी सांसदों को स्पेशल ब्रीफिंग की गई, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज मुंबई में PC करेंगी, स्मृति ईरानी कोलकाता में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

➡️दिल्ली- जोशीमठ पर एनडीएमए की अहम बैठक आज, जोशीमठ संकट पर एनडीएमए की दिल्ली में बैठक, बैठक में कई रिसर्च इंस्टीट्यूट शामिल होंगे, भू-धंसाव पर जल्द ही नए दिशा-निर्देश जारी होंगे.

Related Articles

Back to top button