अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

लखनऊ- लखनऊ में 30 मार्च से होगा आईपीएल का आगाज

लखनऊ सुपर जायंट्स ने तैयारी शुरू की, BCCI की ओर से पहले 2 सप्ताह का शेड्यूल जारी, लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला गुजरात से होगा, 10 मार्च से लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम लखनऊ पहुंचेगी.
🅰️प्रयागराज- श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामला

आज भी इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले की होगी सुनवाई, मंदिर पक्ष के वकील आज हाईकोर्ट के सामने रखेंगे पक्ष, कल मस्जिद कमेटी के वकीलों ने कोर्ट में बहस की थी, मथुरा में सिविल वाद की पोषणीयता पर सवाल खड़े किए थे, मथुरा में दाखिल 18 अलग-अलग मामलों की HC में सुनवाई.
🅰️लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,कांग्रेस ने 9 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय किए

सपा से गठबंधन के बाद 9 सीटों पर प्रत्याशी तय- सूत्र, कांग्रेस की संसदीय बोर्ड से जल्द नामों का होगा एलान, वाराणसी से अजय राय, सहारनपुर से इमरान मसूद- सूत्र, अमरोहा से दानिश अली, सीतापुर से राकेश राठौर – सूत्र, बाराबंकी से तनुज पुनिया और झांसी से प्रदीप जैन – सूत्र, गाजियाबाद से डॉली शर्मा, महराजगंज से वीरेंद्र चौधरी-सूत्र, फतेहपुर सीकरी से रामनाथ सिकरवार लड़ सकते हैं चुनाव, कानपुर से अजय कपूर ,विकास अवस्थी के नाम पर मंथन.
🅰️लखनऊ- फर्जी प्रवर्तन दल बनाकर उगाही करने वालों पर कार्रवाई

उगाही करने वाले पांचों संविदाकर्मी बर्खास्त किए गए, कमता के संविदाकर्मियों ने उपभोक्ता से वसूले 20 हजार, वसूली के मामले में जेई-एसडीओ भी निशाने पर, जांच शुरु, फर्जी प्रवर्तन दल बनाकर बिजली उपभोक्ता से उगाही, दल के मुखिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा, प्रवीण,संजीव, सौरभ, राजेश,मनोज वसूली में शामिल थे.
🔶️ यूपी में कांग्रेस ने 7 सीटों का किया बटवारा

काशी से पीएम के सामने अजय राय

बाराबंकी से तनुज पुनिया लड़ेंगे चुनाव

Related Articles

Back to top button