WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें….* 26.03.2023

➡️लखनऊ- यूपी में 15 आईपीएस अफसरों का तबादला, एन रविंदर ADG पुलिस मुख्यालय बनाए गए, डीजीपी के जीएसओ का भी चार्ज रविंदर को, अमित चंद्रा एडीजी पीटीसी मुरादाबाद बनाए गए, रामलाल वर्मा आईजी ईओडब्ल्यू बनाए गए, अनिल कुमार आईजी पीएसी पूर्वी जोन बने, रामकृष्ण भरद्वाज प्रमोशन के बाद बस्ती के IG, रविंद्र गौड़ गोरखपुर जोन में IG पद पर प्रमोट, सुभाष दुबे भी प्रमोशन के बाद आईजी ट्रैफिक , अखिलेश कुमार IG आजमगढ़ पद पर प्रमोट, केशव चौधरी एडिश्नल सीपी आगरा पर प्रमोट, अनीस अंसारी भी आईजी पद पर प्रमोट हुए, चनप्पा भी वाराणसी में एडिश्नल सीपी पर प्रमोट, दिनेश कुमार पी ACP गाजियाबाद पद पर प्रमोट, ब्रजेश कुमार मिश्रा एसपी पीटीएस सुल्तानपुर बने, बबलू कुमार डीआईजी एंटी करप्शन बनाए गए, आशुतोष शुक्ला एसपी रेलवे मुरादाबाद बने.

➡️लखनऊ- सपा जिला अध्यक्ष,महानगर अध्यक्ष की लिस्ट जारी, आजाद सिंह जाटव आगरा सपा जिलाध्यक्ष बनाए गए, मधुसूदन कुशवाहा बांदा जिलाध्यक्ष,दीपराज गुर्जर जालौन, मुनींद्र शुक्ला कानपुर ग्रामीण के सपा जिलाध्यक्ष बने, फजल महमूद कानपुर नगर के सपा जिलाध्यक्ष बने, अवधनाथ पाल जौनपुर,गोपाल यादव गाजीपुर जिलाध्यक्ष, अब्दुल कलाम संतकबीरनगर,विद्या सागर महाराजगंज, जंग बहादुर अम्बेडकरनगर,शोभालाल महोबा जिलाध्यक्ष, नेपाल सिंह ललितपुर, अनिल सिंह बिजनौर जिलाध्यक्ष, परवेज जुबेरी एटा जिलाध्यक्ष,भूपेंद्र प्रजापति जिला महासचिव, राजमंगल बलिया, मस्तराम अमरोहा के जिला अध्यक्ष, चंद्रपाल सैनी अमरोहा के सपा जिला महासचिव बने, महेंद्र नाथ बस्ती जिलाध्यक्ष, दूधनाथ मऊ जिलाध्यक्ष, शुकरुल्लाह अंसारी कुशीनगर जिलाध्यक्ष बनाए गए, अनिल यादव इलाहाबाद गंगापार जिलाध्यक्ष बनाए गए, अरुण कुमार कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष बनाए गए, पप्पू लाल निषाद इलाहाबाद जमुनापार जिलाध्यक्ष, विक्रम सिंह कासगंज,सुधीर भाटी गौतमबुद्धनगर, राजेश यादव उन्नाव के सपा जिलाध्यक्ष बनाए गए.

➡️लखनऊ- सपा ने लोकसभा क्षेत्र प्रभारी नियुक्त किए, 5 जून तक बूथ कमेटियां गठित करनी होंगी, MLA अवधेश प्रसाद को अयोध्या प्रभारी बने, रामअचल राजभर को घोसी,गाजीपुर का जिम्मा, बलिया,अम्बेडकरनगर प्रभारी बने रामअचल राजभर, लालजीवर्मा को आजमगढ़,लालगंज की जिम्मेदारी, मछलीशहर-जौनपुर का भी प्रभारी बनाया गय़ा, राममूर्ति वर्मा को श्रावस्ती,गोंडा का प्रभारी बनाया, रामप्रसाद चौधरी को बस्ती का प्रभारी बनाया गया.

➡️लखनऊ- सार्वजनिक स्थानों पर भीख मांगने वालों की भरमार, रोकथाम को लेकर शासन ने नगर निगम को दिए थे निर्देश, हर ट्रैफिक सिग्नल पर भीख मांगने वालों की भरमार, शासन ने नगर निगम को अभियान चलाने के दिए थे आदेश, भिखारियों को शेल्टर होम में रखने के दिए थे आदेश , छोटे बच्चे गाड़ी का शीशा साफ कर मांगते हैं रुपए, कुछ विकलांग रुपया मांगते रोज दिख जाएंगे.

➡️लखनऊ- बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता का बयान, अखिलेश यादव अपने गिरेबान में झांककर देखें-अनूप, पहले अपराधियों का राजनीतिकरण होता था-अनूप, यूपी में अपराध धीरे-धीरे समाप्त किया जा रहा-अनूप, ‘सपा सरकार में अपराधियों को तरजीह दी जाती थी’, अतीक अहमद उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है-अनूप, गाड़ी किसी भी कंपनी की पलट सकती है-अनूप.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव और सांसद रितेश पांडे की मुलाकात, अखिलेश यादव से मुलाकात की तस्वीर आई सामने, अम्बेकरनगर से बीएसपी से सांसद हैं रितेश पांडे.

➡️प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की फोटो आई सामने, उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही शाइस्ता परवीन, हत्याकांड मामले में 25 हजार इनामी है शाइस्ता परवीन, शादी के एलबम से पुलिस ने हासिल की शाइस्ता की फोटो, अबतक पुलिस के पास सिर्फ नकाब वाली ही थी फोटो, नकाब में फोटो होने से पहचान में आ रहीं थीं दिक्कतें, शाइस्ता की फोटो मिलने से गिरफ्तारी में होगी आसानी.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद को लाया जाएगा प्रयागराज, 28 मार्च को एमपी-एमएलए कोर्ट में अतीक की पेशी, अतीक को लेने साबरमती जेल पहुंची है यूपी पुलिस, अतीक के साथ अन्य अभियुक्त भी कोर्ट में पेश होंगे, अतीक के वकीलों की अर्जी कोर्ट में नहीं हो सकी दाखिल, शाम तक अतीक को लेकर यूपी रवाना होगी टीम, शासन से लेकर DGP मुख्यालय तक हो रही मॉनिटरिंग, अतीक अहमद को यूपी लाने की हो रही है मॉनिटरिंग.

➡️हमीरपुर- शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने किया रेप, कई सालों तक युवती को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता को तहरीर पर पुलिस ने मामला किया दर्ज, पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा, आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से दूर, थाना जरिया के एक गांव का मामला.

➡️देवरिया – कोतवाली के सामने जमकर तांडव और तोड़फोड़, पुलिस और राजस्व टीम के अफसर बने मूकदर्शक, 17 लोगों पर मुक़दमा दर्ज किया गया, पुलिस ने किसी आरोपी की नहीं की गिरफ्तारी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, सलेमपुर कोतवाली के औरंगाबाद कस्बे का मामला.

➡️कन्नौज – कांग्रेस के सत्याग्रह एलान के बाद सांसद का पलटवार , मोदी, देश की बुराई करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी, सुब्रत पाठक ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- मोदी, माता,पिता, और जाति का किया अपमान, मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुए थे सुब्रत पाठक.

➡️मेरठ – मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी का फोटोस्टंट, बुल्डोजर चलाते हुए कमिश्नर की फोटो वायरल, जनकल्याण के कार्य छोड़कर बुल्डोजर पर कमिश्नर, प्रसिद्धि पाने के स्टंट के लिए बुल्डोजर पर सवारी, सेल्वा कुमारी के पति हाउसिंग कमिश्नर हैं, मेरठ कमिश्नर का जनता से रूखा व्यवहार है, मेरठ तैनाती में कोई बड़ी उपलब्धि नहीं, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाने का रुट, साबरमती जेल से प्रयागराज का संभावित रूट प्लान, अहमदाबाद से माउंट आबू, माउंट आबू से कोटा रूट, कोटा से ग्वालियर होते हुए प्रयागराज लाया जाएगा, 1435 किलोमीटर का सफर करना होगा तय.

➡️मुजफ्फरनगर – दहेज की मांग पूरी न होने पर तीन तलाक,पति ने फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक,इंसाफ के लिए थाने पहुंची पीड़ित पत्नी,6 माह पूर्व हुई साजिद से पीड़िता की शादी,पुलिस ने पति-ससुर अन्य पर लिखा केस,मुजफ्फरनगर के चरथावल थाने का मामला.

➡️बलिया- हाई प्रोफाइल गन व्यापारी की आत्महत्या का मामला,DM रविन्द्र कुमार ने की बड़ी कारवाई,11 आरोपी सूदखोरों के खिलाफ गैंगेस्टर की कारवाई,7 जमानत पर छूटे सूदखोरों पर भी गैंगेस्टर की कारवाई,कोतवाली अंतर्गत व्यापारी ने की थी आत्महत्या.

➡️मिर्जापुर – रोपवे संचालक को इंस्पेक्टर ने जमकर पीटा, जूते और थप्पड़ से रोपवे संचालक की पिटाई, साइड में खड़े रहने को कहना पड़ा भारी, अष्टभुजा मंदिर पर जाने के लिए लगा रोपवे, सीसीटीवी का वीडियो हो रहा वायरल, विंन्ध्याचल थाने के काली खोह मंदिर का मामला , आक्रोशित कर्मचारियों ने रोपवे को किया बन्द, आरोपी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की कर रहे मांग.

➡️मेरठ- चोरों पर अंकुश लगाने में भावनपुर पुलिस विफल, चोरों ने शराब के ठेके को बनाया निशाना, कुंबल कर ठेके से 8 पेटी शराब चोरी की, गल्ले में रखी हज़ारों की नगदी भी ले गए चोर, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, थाना भावनपुर के शांतिकुंज कॉलोनी की घटना.

➡️सम्भल – बिजली का तार गिरने से बच्चे की मौत, मासूम की शर्ट फंसी थी बिजली के तार में, घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था मासूम, गांव में चल रहा है हाईवोल्टेज लाइन के टावरों का कार्य, फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के बलकरनपुर गांव का मामला .

➡️शामली- हरियाणा STF टीम के साथ मारपीट का मामला, हरियाणा STF से हथियार लूटने का वीडियो वायरल, सिपाहियों को बंधक बनाकर असलहा लूटने का प्रयास, हत्या में फरार आरोपी को पकड़ने आई थी एसटीएफ, ग्रामीणों ने एसटीएफ टीम को बंधक बनाकर पीटा , हरियाणा STF टीम की पिटाई कर कपड़े भी फाडे, ग्रामीणों ने 25 हजार के इनामी बदमाश को छुड़ाया, आरोपियों पर झिंझाना थाने में FIR दर्ज की गई, थाना झिझाना क्षेत्र के केरटू गांव की घटना.

➡️मेरठ – जाट सभा के अभिनंदन समारोह में भूपेंद्र चौधरी, हमारे परिवार से भी किसान आंदोलन में जेल गए, केवल 2.5 लाख किसान ही गन्ना बोता है, लेकिन हम सबकी आवाज उठाने का काम करते है, हमारे साथ बाकी किसान क्यों नहीं आते हैं, कुछ को छोड़कर सब चीनी मिलों की पेमेंट अच्छी, किसानों को बिजली के लिए पारदर्शी व्यवस्था की, 5 हजार लीटर डीजल घर में गन्ने के लिए रखते थे, मेरा निवेदन हमें समाज के साथ चलना चाहिए, जाट आरक्षण का प्रस्ताव भोला सिंह ने रखा.

➡️रामपुर – 3 बाइक सवार युवकों को ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, 2 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती, थाना कैमरी के रामपुर केमरी मार्ग की घटना.

➡️वाराणसी- GRP ने नशे में इस्तेमाल दवाओं का खेप पकड़ी, हावड़ा से वाराणसी कैंट स्टेशन पहुंचा था इंजेक्शन, ड्रग विभाग को सौंपी गई दवा की खेप, दवा मंगवाने वाली फॉर्म ने नहीं दिए दस्तावेज , ड्रग विभाग ने 1.45 लाख के इंजेक्शन को किया सीज, बाजार में करीब 11 लाख रुपए कीमत की है दवा , मामले की जांच में जुटी ड्रग विभाग की टीम , कैंट रेलवे स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस से पकड़ी दवा.

➡️फर्रुखाबाद- ताईं बनी हैवान, मासूम को मारा चाकू, चावल फैलाने को लेकर बच्चे को मारा चाकू , चाकू लगने से बच्चा गंभीर रूप से घायल , बच्चे की मां इलाज के लिए CHC लेकर पहुंची, बच्चे की मां ने जेठानी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, थाना कमालगंज क्षेत्र के गगनी मडैया का मामला.

➡️बलिया- फर्जी तरीके से लोन कराने वाले 3 शातिर गिरफ्तार, रजिस्ट्री कर बैंक लोन कराने के मामले में गिरफ्तारी, मृतक महिला की जगह दूसरी महिला का कराया बैनामा, आधार कार्ड और पैन कार्ड भी बनाया गया फर्जी, बांसडीह थाना क्षेत्र के इंडियन बैंक का मामला.

➡️मेरठ- मेरठ पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद, कार्यकर्ताओं ने जितिन प्रसाद प्रसाद का किया स्वागत, मोहद्दीपुर फ्लाईओवर सहित कई योजना का किया शिलान्यास, पूरा वातावरण विकास की ओर बढ़ गया- जितिन प्रसाद, सांसद राजेंद्र अग्रवाल मंत्री सोमेंद्र तोमर की तारीफ की.

➡️कानपुर देहात – तेज रफ्तार ट्रक ने हाइड्रा में मारी जोरदार टक्कर, हाइड्रा चालक का सहयोगी हाइड्रा से रोड पर गिरा, रोड पर गिरते ही ट्रक ने युवक को रौंदा, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, अकबरपुर के सामने नेशनल हाईवे की घटना .

➡️कानपुर देहात – सरकारी राशन की बोरियों भरे लोडर को ग्रामीणों ने रोका, कालाबाजारी के लिए राशन ले जाने की आशंका, पूर्ति विभाग के अधिकारी समेत पुलिस मौके पर पहुंची, अधिकारी मामले की जांच में जुटे, सुल्तानपुर नियाजी गांव का बताया जा रहा राशन, अकबरपुर के कस्बा अकबरपुर के पास का मामला.

➡️सोनभद्र- शादी के दिन बारात लेकर नहीं आया दूल्हा, दुल्हन करती रही मण्डप में दूल्हे का इंतजार, थक हार कर महिला हेल्पलाइन पर लगाई गुहार, बारात गोरखपुर से अग्रवाल धर्मशाला बीजपुर आनी थी, बीजपुर निवासी रामसहाय गौड़ की पुत्री की थी शादी, दुल्हन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल , बेटी की बारात नहीं आई तो पिता हुआ मायूस, पूरी रात सज-धजकर दुल्हन इंतजार करती रही, बीजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- CO कैंट और SHO के नेतृत्व में पुलिस ने की मीटिंग, नवरात्रि और रमजान के मद्देनजर की मीटिंग, दोनों समुदाय के लोगों के साथ की मीटिंग, मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में किया पैदल गस्त, लोगों से शांतिपूर्वक त्योहार मनाने की अपील की, थाना क्षेत्र के बड़गो में किया मीटिंग और पैदल गस्त, चौकी इंचार्ज आज़ाद नगर रहे मौजूद.

➡️इटावा – कार ने सड़क पार कर रही महिलाओं को मारी टक्कर , हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, थाना इकदिल इलाके की घटना.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद को यूपी लाया जा रहा, हिम्मतनगर हाइवे पहुंचा अतीक का काफिला, अतीक को गुजरात से यूपी लाया जा रहा है, राजस्थान,एमपी के रास्ते यूपी पहुंचेगा अतीक अहमद.

➡️बदायूं- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से बाइक सवार 2 लोग गंभीर घायल, डायल 112 पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, बिल्सी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के पास एक्सीडेंट.

➡️मिर्जापुर- रोपवे संचालक के साथ मारपीट का मामला, एसपी ने खबर चलने के बाद लिया संज्ञान, तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर को किया निलंबित, मेला में कर्मचारियों से अभद्रता बर्दाश्त नहीं-SC.

➡️मुजफ्फरनगर- नवरात्र और रमजान पर पुलिस अलर्ट, SP सिटी ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण, जनपद में लगे सीसीटीवी कैमरे किए चेक, पुलिसकर्मियों को दिए गए आवश्यक निर्देश, SP सत्यनारायण ने किया औचक निरीक्षण.

➡️हरदोई – फसल काट रहे चोरों को भूस्वामी ने पकड़ा, भूस्वामी पर भारी पड़े चोरों ने किया झगड़ा, पुलिस ने पीड़ित भूस्वामी के तहरीर दबाई, शाहाबाद कोतवाली में मकबरे का मामला.

➡️प्रतापगढ़- सई नदी में डूबा 8 वर्षीय मासूम, दोस्तों के साथ नहाने गया था मासूम, सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस, गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाया, बेल्हा देवी स्थित सई नदी का मामला.

➡️मैनपुरी- ट्रैक्टर रोडावेटर पर गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर में पीछे से चढ़ने पर मासूम का फिसला था पैर, बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ाहार की घटना.

➡️शामली – शामली में हरियाणा पुलिस के साथ मारपीट, 25 हजार इनामी बदमाश जबरदीन को छुड़ाया, 3 हरियाणा के पुलिसकर्मी हुए घायल , शामली एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर, थाना झिझाना क्षेत्र के केरटू गांव की घटना.

➡️दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का पश्चिम बंगाल दौरा, 2 दिवसीय प.बंगाल दौरे पर जाएंगी द्रौपदी मुर्मू , 27-28 मार्च को बंगाल दौरे पर जाएंगी राष्ट्रपति.

Related Articles

Back to top button