अयोध्याउत्तरप्रदेश
Trending

अंतर जनपदीय ट्रैफिक डायवर्जन प्लान अयोध्या…. 10.11.2023

अयोध्या के दीपोत्सव कार्यक्रम के अवसर पर अयोध्या धाम एवं आस पास में यातायात निम्नलिखित यातायात डायवर्जन दिनांक 10.11.2023 को रात्रि 12.00 बजे से दिनांक 12.11.2023 को दोपहर 12.00 तक लागू रहेगा।

 लकड़मंडी चौराहा से पुराना सरयू पुल नयाघाट की तरफ मार्ग पूर्णतयः प्रतिबन्धित रहेगा। सभी प्रकार के वाहनों को बस्ती बाईपास की तरफ डायर्वट किया जायेगा।
 साकेत पेट्रोल पंप बैरियर से नयाघाट, पुराना सरयू पुल की तरफ मार्ग प्रतिबन्धित रहेगा।
 बालूघाट चौराहा से रामघाट चौराहे की तरफ आने वाले वाहन प्रतिबन्धित रहेगा एवं स्थानीय निवासी हेतु बूथ नं0-4 से साथी तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जायंेगे।
 रामघाट चौराहा से दीनबन्धु ऑख अस्पताल की तरफ आने वालों समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेष पूर्णतयः प्रतिबन्धित रहेगा।
 परमा एकेडमी गली परिक्रमा मार्ग से हनुमानगढ़ी की तरफ आने समस्त प्रकार के वाहनों को प्रतिबन्धित किया जायेगा एवं स्थानीय निवासी हेतु काषीराम कालोनी होकर आसिफबाग, परिक्रमा मार्ग होते हुए जायेगे।
 विद्याकुण्ड से जैन मन्दिर की तरफ समस्त वाहनो का प्रवेष प्रतिबन्धित रहेगा।
 उदया चौराहा से सभी प्रकार के वाहनों का टेढ़ीबाजार की तरफ प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा। स्थानीय निवासी गैस गोदाम एवं महोबरा से अपने गंतव्य को जायेंगे।

नोटः- दिनांक 11.11.2023 को दीपोत्सव के समय 16.00 बजे से 20.30 तक लोलपुर से अयोध्या की तरफ व रौनाही से अयोध्या की ओर से एनएच-27 पर सभी प्रकार के वाहन पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगे। ढेमुआघाट से मनकापुर होते हुए एवं लोलपुर से लकड़मडी होते हुए अपने गंतव्य को जायेगे। (आवश्यक सेवाओ एवं एम्बुलेंस वाहन हेतु डायवर्जन लागू नहीं रहेगा।)

Related Articles

Back to top button