WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 10.02.2024

➡लखनऊ-ऑल इंडिया पुलिस ड्यूटी मीट प्रोग्राम में बोले CM योगी, पुलिस की शांति व्यवस्था बनाने में बड़ी भूमिका – सीएम, पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखती है – सीएम योगी, पुलिस के पास हर व्यक्ति अपनी समस्या लेकर जाता है- CM, पब्लिक के साथ संवाद अच्छा होना चाहिए – सीएम योगी, संवाद के साथ विश्वास का रास्ता पैदा होता है – सीएम योगी, दोहरी भूमिका में पुलिस को काम करना होता है- सीएम, जनता कहती है कि आज सुरक्षा का माहौल है – सीएम, उत्तर प्रदेश में हर कोई सुरक्षित है – सीएम योगी, गुंडे, माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की गई- सीएम, आज हर किसी के मन में सुरक्षा का भाव है- सीएम, पुलिस पर जनता का विश्वास बढ़ा है – सीएम योगी.

➡लखनऊ- ओरिएंटेशन कार्यक्रम में बोले CM योगी आदित्यनाथ, यूपी में लोगों को रोजगार मिल रहा है – सीएम योगी, 35 लाख करोड़ का निवेश आया है – सीएम योगी, बाहर ही कंपनियां निवेश कर रहीं, रोजगार दे रहीं- CM, जो लोग यूपी से बाहर गए थे वापस आ रहे हैं – सीएम, यूपी में निवेश की संभावनाएं बढ़ी हैं – सीएम योगी, उत्तर प्रदेश में लोगों को रोजगार मिला है- सीएम योगी.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा, इलेक्टोरल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाई- अखिलेश, किसान आंदोलन के अंदर एक नई ऊर्जा आई – अखिलेश, BJP को चंदा नहीं मिलेगा, किसान, गरीब को हक मिलेगा, भ्रष्ट BJP अमीरों के पैसे से साजिश रचती थी – अखिलेश.

➡लखनऊ- अमिताभ यश को एडीजी एलओ बनाया गया, एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ADG एलओ बने, STF और लॉ एंड ऑर्डर दोनों का चार्ज देखेंगे अमिताभ, 1996 बैच के आईपीएस अफसर हैं अमिताभ यश, बिहार के रहने वाले हैं अमिताभ यश.

➡वाराणसी- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगी प्रियंका गांधी, अस्वस्थ होने के चलते प्रियंका यात्रा में शामिल नहीं होंगी, आज बिहार से यूपी में चंदौली के रास्ते प्रवेश करेगी यात्रा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने की पुष्टि, राहुल के साथ प्रियंका को यात्रा में होना था शामिल , कल काशी पहुंचेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, कल वाराणसी में यात्रा में शामिल हो सकती हैं प्रियंका.

➡लखीमपुर- किसान की गला रेतकर हत्या का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसान की कई चोटों के निशान, धारदार हथियार से हत्या की बात सामने आई, पुलिस जानवर द्वारा खाया शव बता रही थी, नीमगांव थाने से 50 मीटर की दूरी पर हुई थी हत्या.

➡सुल्तानपुर – कार सवार युवकों ने छात्र को जमकर पीटा, असलहे की बट से पीटकर किया लहूलुहान, पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर केस दर्ज, 8 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, नारायनपुर स्थित कॉन्वेंट स्कूल के पास का मामला.

➡सहारनपुर – टैक्टर-ट्रॉली और डंपर की जबरदस्त टक्कर, ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 2 लोगों की हुई मौत, ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 से ज्यादा लोग सवार थे, सड़क हादसे में 20 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती, देहात क्षेत्र के बेहट रोड के घुन्ना गांव के पास की घटना.

➡शामली – विद्युत चेकिंग के लिए गई विजिलेंस टीम से हाथपाई, टीम को घेरकर बदसलूकी, गालीगलौच कर मोबाइल तोड़ा, डायल 112 पर टीम ने सूचना देकर अपनी जान बचाई, विजिलेंस अवर अभियंता ने थाने में तहरीर दी, थाना भवन क्षेत्र के गांव भैसानी की घटना.

➡मुज़फ्फरनगर – ग्रामीण भारत बंद पर राकेश टिकैत का बयान, भारत बंद मे किसान नहीं जाएगा खेतों में, अगर ये बंद सफल होता है तो आगे भी करेंगे, दिल्ली नहीं जाएंगे अभी हम लोग- राकेश टिकैत, अगर किसानों के साथ कुछ हुआ तो हम उनके साथ.

➡बाराबंकी- अवैध संबंध से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की, धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग किया, पत्नी का सिर कोतवाली लेकर जाते वीडियो वायरल, काफी समय से पत्नी का दूसरे युवक से था प्रेम-प्रसंग, पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर गिरफ्तार किया, फतेहपुर थाना क्षेत्र के बसारा गांव की घटना.

➡कुशीनगर- युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पिता की डांट से नाराज थी युवती, अपने मासूम भाई के सामने ही ट्रेन के आगे कूदी, रामपुर जंगल निवासी के रुप में हुई मृतका की पहचान, खड्डा थाना क्षेत्र बसडीला के पास रेलवे ट्रैक की घटना.

➡बस्ती- सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की तस्वीरें, चेहरे को मफलर से ढक कर चोर ताड़ रहा सीसीटीवी, पटेल चौकी से 1 किलोमीटर दूरी पर चोरी, चोर दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी को लेकर हुआ फरार, कोतवाली क्षेत्र के दुजेश मार्ग के नानक नगर की घटना.

➡कुशीनगर – 1 दारोगा और 2 सिपाहियों पर दर्ज हुआ मुकदमा, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज, फर्जी केस से पत्रकार को जेल भेजने के मामले में मुकदमा, रिश्वत लेने के मामले में भी दर्ज हुआ मुकदमा, तुर्कपट्टी थाने पर तैनात है दारोगा अभिषेक विश्वकर्मा, सिपाही अमृत पासवान, रविन्द्र यादव भी तुर्कपट्टी में तैनात.

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में प्रैक्टिस कर रहे युवक की गुंडई, भाजपा नेता के परिवार पर जानलेवा हमला, युवक ने दर्जनों साथियों को बुला कर जमकर पीटा, घटना अस्पताल मे लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, भाजपा नेता और मां,बेटे, भतीजे को आई गंभीर चोट, कन्नौज जिला अस्पताल का मामला.

➡गोरखपुर- युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जुआ खेलने के विवाद में की युवक की हत्या, हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमले कर की हत्या, हमलावरों ने युवक की कलाई की नश भी काट दी, मृतक की पहचान सेमरा निवासी पीयूष सिंह के रूप में हुई, गुलहरिया पुलिस ने 2 हमलावरों को हिरासत में लिया, गुलहरिया क्षेत्र के सेमरा मोहल्ले का मामला.

फतेहपुर – पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक की अंतिम विदाई , अंतिम विदाई का रथ फूलों से सजकर पहुंचा फतेहपुर, छिवली नदी में कई दलों के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, गांव अदमापुर कोरसम अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे लोग, राजकीय सम्मान से दी गई अंतिम विदाई.

➡गोंडा – ट्रक की टक्कर से डंपर में जा घुसी ट्रैक्टर ट्रॉली, श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर , टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली सवार 10 श्रद्धालु घायल, तीन गंभीर घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, हादसे से वक्त ट्रॉली में सवार थे 40 श्रद्धालु, कर्नलगंज के जहांगीरवा रेलवे फाटक का मामला.

➡ललितपुर – अवैध कच्ची शराब के डेरे पर पुलिस का छापा, 350 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद, 5 हजार किलो लहन किया नष्ट, पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर की कार्रवाई, तालबेहट के गणेशपुरा कबूतरा डेरा का मामला.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा आरोप, कांग्रेस के सभी खाते आईटी ने फ्रीज कर दिए- माकन, 2018-19 के आयकर मामले में खाते फ्रीज किए- माकन, IT ने 210 करोड़ की कांग्रेस से रिकवरी मांगी – माकन, हमारे पास सैलरी देने,बिजली बिल भरने के पैसे नहीं- माकन, कांग्रेस के 4 खातों को आयकर विभाग ने फ्रीज कर दिया.

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर लिखा, कांग्रेस के खाते केंद्र सरकार ने फ्रीज कर दिए हैं- खरगे, ये लोकतंत्र पर गहरा आघात है – मल्लिकार्जुन खरगे, BJP ने असंवैधानिक धन इकट्ठा किया है – खरगे, न्यायपालिका भारत के लोकतंत्र को सुरक्षित करे- खरगे, हम सड़कों पर उतरकर विरोध करेंगे – मल्लिकार्जुन खरगे.

➡पश्चिम बंगाल – संदेशखाली में महिलाओं के शोषण का मामला, संदेशखाली जाने से बीजेपी की टीम को रोका गया, बीजेपी की 6 सदस्यीय केंद्रीय टीम को रोका गया, सुप्रीम कोर्ट में मामले को लेकर याचिका डाली गई, सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई की मांग की गई, सीजेआई ने कहा ईमेल भेजें, विचार किया जाएगा.

➡दिल्ली-कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने पर बोले राहुल गांधी, कांग्रेस धन की ताकत नहीं, जन की ताकत का नाम- राहुल, हम तानाशाही के सामने न कभी झुके हैं, न झुकेंगे – राहुल, लोकतंत्र की रक्षा के लिए कार्यकर्ता लड़ेंगे – राहुल गांधी.


Related Articles

Back to top button