उत्तरप्रदेशजिला मिर्जापुर
Trending

स्कॉर्पियो से हुए एक्सीडेंट में युवक का इलाज के दौरान मंडलीय चिकित्सालय में मौत

स्कॉर्पियो से हुए एक्सीडेंट में युवक का इलाज के दौरान मंडलीय चिकित्सालय में मौत

उत्तर प्रदेश मिर्जापुर लालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नया गांव निवासी राम सजीवन का मंडली अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार।

ददरी संपर्क मार्ग पर ग्राम पंचायत महुलार ग्राम बरकछ मार्केट से कुछ ही दूर साधन सहकारी समिति के थोड़ा आगे गोड़र खुर्द संपर्क मार्ग से पहले दिनांक 13 जनवरी 2023 को सुबह लगभग 9 से 10:00 बजे के बीच गाड़ी (स्कॉर्पियो) नंबर UP 66 R 6100 ददरी के तरफ से बरकछ की तरफ तेज रफ्तार में आ रही थी। जैसे ही सूरज अग्रहरि के दुकान के सामने पहुंची और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर साइकिल सवार राम सजीवन मुसहर अपने लड़के लव कुश को बैठा कर राशन लेने के लिए महुलार जा रहे थे। कि अचानक (स्कॉर्पियो) ने जोरदार टक्कर मार दिया ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो की ड्राइविंग प्रभा शंकर मौर्य पुत्र श्री उदय चंद्र मौर्य निवासी गोंडर खुर्द, कर रहे थे(गाड़ी में सवार) 2-योगेंद्र सिंह उर्फ डीएम पटेल पुत्र धर्मेंद्र सिंह पटेल निवासी बरकछ, 3-अरविंद अग्रहरी पुत्र फूलचंद उर्फ ललकु अग्रहरि, निवासी बरकछ, साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दिए।

टक्कर लगने के कारण पिता पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उसी वक्त स्कॉर्पियो में सवार लोगों ने अपने ही स्कॉर्पियो में लादकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले गए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर अच्छी इलाज के लिए मिर्जापुर मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिए। जिसमें इलाज के दौरान राम सजीवन मुसहर उम्र करीब 45 वर्ष की शाम 8 से 9:00 बजे के बीच मौत हो गई। डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने के बाद सभी परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

लालगंज थाना कोतवाली पर विपक्षियों के विरुद्ध दिनांक 14 जनवरी 2023 को लिखित रूप से प्रार्थना पत्र देकर मृतक के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है लेकिन खबर कवरेज करने तक FIR दर्ज नहीं हुआ। और ना ही कोई अपराधी को गिरफ्तार किया गया देखिए पुलिस मृतक परिवार को न्याय दिला पाती है या नहीं।

Related Articles

Back to top button