WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

Https://www.shekharnews.comशेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…. 31.03.2022

Https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

➡लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का बयान,पेपर लीक मामले में बोलीं मंत्री गुलाब देवी,दोषियों को कठोर सजा दी जाएगी- गुलाब देवी,पेपर लीक मामले की जांच हो रही है- गुलाब देवी,ऐसी कार्रवाई करेंगे कि पीढ़ियां याद रखेंगी- गुलाब देवी,पारदर्शी तरीके से परीक्षा कराई जाएगी– गुलाब देवी,पहले नकल की होड़ लगी रहती थी– गुलाब देवी।

➡लखनऊ- BSP में जाने की खबर पर बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी,चल रही खबरों का नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने खंडन किया,मेरी कोई मुलाकात मायावती से नहीं हुई- नसीमुद्दीन,मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश है- नसीमुद्दीन,मैं निष्ठा और ईमानदारी से कांग्रेस के साथ- नसीमुद्दीन,अंतिम सांस तक कांग्रेस का कार्यकर्ता रहूंगा- नसीमुद्दीन ।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का अस्पताल पर छापा,सिविल अस्पताल पर ब्रजेश पाठक का छापा,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने रंगेहाथ अव्यवस्था पकड़ी,सिविल अस्पताल के सीएमएस को जमकर फटकारा,बिना सूचना अचानक अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम,टूटी व्हीलचेयर देखकर भड़के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,सिविल अस्पताल में गंदगी और अव्यवस्था का अंबार।

➡लखनऊ- प्रसपा नेताओं के साथ शिवपाल की बैठक खत्म,बैठक के बाद शिवपाल यादव ने मीडिया से बात की,सही समय आने पर जानकारी दूंगा– शिवपाल यादव,अभी किसी से मुलाकात नहीं हुई है– शिवपाल यादव,बैठक में पार्टी की रणनीति पर चर्चा हुई– शिवपाल,शिवपाल यादव ने कोर कमेटी की बैठक भी बुलाई थी,प्रसपा नेता, कार्यकर्ता परेशान न हों- शिवपाल यादव।

➡लखनऊ- मेयर संयुक्ता भाटिया ने की कार्रवाई,नगर विकास मंत्री के आदेश पर निरीक्षण किया,वार्ड में अव्यवस्थाओं को देख भड़कीं संयुक्ता भाटिया,मौलवीगंज और मशकगंज वार्ड का किया निरीक्षण,संयुक्ता भाटिया ने वार्ड सुपरवाइजर को किया सस्पेंड,कार्यदायी संस्था पर लगाया एक लाख रुपए का जुर्माना।

➡लखनऊ- सर्राफा व्यापारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बदमाशों से लूट के जेवर खरीदता थी व्यापारी,बदमाशों की निशानदेही पर गिरफ्तारी की गई,गाज़ीपुर एसीपी की टीम ने किया गिरफ्तार,कल मुठभेड़ में लुटेरे को किया था गिरफ्तार।

➡लखनऊ- एलडीए की तरफ से कार्रवाई जारी,विकास प्राधिकरण के जोन 5 में चल रही कार्रवाई,अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग पर हो रही कार्रवाई,नहर रोड पर बन रही अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग,जानकीपुरम विस्तार स्थित नहर रोड का मामला।

➡लखनऊ- लखनऊ में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन, CM केजरीवाल के आवास पर हमले का मामला, कार्यकर्ताओं ने 1090 चौराहे पर किया प्रदर्शन पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

➡कौशांबी- निजी अस्पतालों में मरीजों की जान से खिलवाड़,ऑपरेशन के बाद महिला को पेट में छोड़ी रुई,महिला की हालत गंभीर प्रयागराज रेफर,मामूली ऑपरेशन के वसूले 80 हजार रुपए,परिजन प्रशासन से मदद की लगा रहे गुहार,जीवन रक्षक वा एंजेल अस्पताल का मामला।

➡कुशीनगर- वायरल वीडियो से कुशीनगर पुलिस की पोल खुली, एक मुकदमे की विवेचना में पुलिस का भ्रष्टाचार, नाम निकालने को लेकर मोल भाव करती पुलिस, वीडियो में पैसे की डिमांड करते दिख रहे कर्मी, बरवा पट्टी थाने में बैठकर किया जा रहा खेल।

➡कानपुर देहात- नवविवाहित की हत्या मामले में आजीवन कारावास,पति को आजीवन कारावास की कोर्ट ने सुनाई सजा,दहेज के लिए 8 साल पहले पत्नी की हत्या की थी,उम्रकैद की सजा सुनाकर 20 हजार का लगाया जुर्माना,थाना सिकन्दरा क्षेत्र के गांव मिरगांव में हुई थी हत्या।

➡फर्रुखाबाद- महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तीसरी शादी से तंग होकर महिला ने की आत्महत्या, दूसरे पति के खिलाफ महिला ने की थी शिकायत, परिजनों ने पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप लगाया, मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के भीकमपुरा का मामला।

➡मथुरा- फर्जी दस्तावेजों से बैंक में धोखाधड़ी मामला, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार, मास्टरमाइंड राजेश को किया गया गिरफ्तार, शातिरों ने 3 बैंकों के साथ किया था फ्रॉड, 16 फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, शातिरों से मोटरसाइकिल और कार की बरामद, कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

➡बलिया- इण्टरमीडिएट अंग्रेजी पेपर लीक मामला, सिकन्दरपुर से 5 अन्य आरोपी गिरफ्तार, सभी आरोपियों को CJM कोर्ट में किया जा रहा पेश, CJM कोर्ट में पेशी के बाद होगी आगे की कार्रवाई, गिरफ्तार आरोपियों की कुल संख्या पहुंची 24

➡लखीमपुर- MDM के पैसों को लेकर जमकर विवाद, प्रिंसिपल पर शिक्षिका ने आरोप लगाए, MDM में लगातार की जा रही गड़बड़ी, MDM को लेकर दोनों में जमकर मारपीट, मामले को लेकर शिक्षिका कोतवाली पहुंची, नकहा ब्लाक में तैनात है दोनो शिक्षिकायें।

➡मैनपुरी- महिला सिपाही का होटल के बाहर हंगामा,पति और देवरानी को होटल में एक साथ पकड़ा,अवैध संबंध का लगाया आरोप,देवरानी हुई फरार,हंगामे की सूचना पर पुलिस आरक्षी दंपति को पकड़ा,शहर के ईशन नदी पुल के पास होटल की घटना।

➡एटा- बुजुर्ग महिला ने लाल साड़ी दिखाकर रोकी ट्रेन,एटा से टूंडला जा रही थी ट्रेन,हादसा टला,रास्ते में टूटी हुई थी रेलवे ट्रैक की पटरी,बुजुर्ग महिला के क्षेत्र में हो रही प्रशंसा,जलेसर के कुशवा-जलेसर स्टेशन के बीच की घटना।

➡कानपुर- युवक की बेरहमी से हत्याकर नहर में फेंका शव,नहर में उतराता मिला युवक का शव,रस्सी से बंधे हुए थे मृतक के हाथ पैर,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,बर्रा थाने के दामोदर नगर इलाके का मामला।

➡कानपुर देहात- तमंचे सादित युवक का फोटो वायरल का मामला, मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने युवक को पकड़कर तमंचा किया बरामद, कोतवाली शिवली क्षेत्र के ज्योति का मामला।

➡मुरादाबाद- बाइक सवार युवक को मारी गोली,राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भगतपुर थाने के ग्राम अलीगंज का मामला।

➡बलिया- यूपी बोर्ड पेपर लीक मामले को लेकर बड़ी खबर,अभी तक गिरफ्तार आरोपियों की संख्या हुई 24,मामले में शाम तक और हो सकती हैं गिरफ्तारियां,आरोपियों पर NSA, गैंगेस्टर के तहत होगी कार्रवाई।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button