WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………12.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………12.09.22

➡️लखनऊ- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले को लेकर अलर्ट,पुराने लखनऊ में रखी जा रही ड्रोन से नजर,पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर ने फ्लैग मार्च किया,पुलिस बल के साथ आरपीएफ के जवान भी मौजूद,चौक चौराहे से लेकर बाजारखाला थाने तक फ्लैग मार्च,पुलिस कमिश्नर ने स्थानीय लोगों से की बातचीत,महत्वपूर्ण फैसला कोर्ट से आने वाला है – कमिश्नर,लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील- कमिश्नर,माहौल खराब करने वालों पर एक्शन होगा- कमिश्नर

➡️लखनऊ- आज से हर उपकेंद्र पर विद्युत समाधान शिविर लगेगा,ऊर्जा मंत्री एके शर्मा के निर्देश पर लग रहा समाधान शिविर,12 से 19 सितंबर तक हर लगेगा विद्युत समाधान शिविर,जोनवार जेई उपभोक्ताओं की समस्याओं का करेंगे निराकरण,सुबह 8 से रात 8 बजे तक चलेगा समाधान शिविर,बिल संबंधित शिकायत, विद्युत लोड बढ़ाने का कार्य,मीटर बदलने, लो वोल्टेज, जर्जर तार बदलने का होगा समाधान.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,अखिलेश सरकार में गुंडे,माफिया सक्रिय थे- पाठक,लोगों की जमीन पर कब्जा किया जाता था- पाठक,सपा के लोग थाने पर कब्जा कर लेते थे – पाठक,लोकसभा चुनाव में 20% वोट भी नहीं पाएंगे- पाठक,मदरसों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए- ब्रजेश पाठक,जहां क्राइम होगा वहां कार्रवाई होगी – ब्रजेश पाठक,अखिलेश,ममता,नीतीश का यूपी में मतलब नहीं-पाठक।

➡️लखनऊ- पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर को फोन पर मिली धमकी,ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ बोलने पर देख लेने की धमकी,घोसी से पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर को मिली धमकी,पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर ने गोमती नगर थाने में दी तहरीर,शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस,भगोड़े विधायक अब्बास अंसारी को घर में छिपाने का आरोप,ओमप्रकाश राजभर पर हरिनारायण राजभर ने लगाया था आरोप।

➡️लखनऊ- सपा नेता उदयवीर सिंह का बयान,किताब से उत्कल बंग शब्द गायब बहुत निंदनीय-उदयवीर सिंह,सरकार इसको सुधार करते हुए माफी मांगनी चाहिए-उदयवीर,ये राष्ट्र का विषय है- उदयवीर सिंह,इस मामले में लीपापोती न करे सरकार-उदयवीर सिंह,मंत्री जनता का काम नहीं कर रहे- उदयवीर सिंह,सरकार अपने कामों का एक भी फीता नहीं काटा-उदयवीर सिंह

➡️लखनऊ- राजधानी में लग्जरी गाड़ी चुराने वालों का गिरोह सक्रिय,लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में कार चोरों का आतंक,घर के बाहर खड़ी कार पर चोरों ने किया हाथ साफ,आशियाना के रजनी खंड में घर के बाहर से कार चोरी,कार चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,आशियाना पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी.

➡️लखनऊ- प्रमुख मार्गों से जोड़े जाएंगे उत्तर प्रदेश के धार्मिक स्थल,योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जोड़े जाएंगे धार्मिक स्थल,उपेक्षित धार्मिक स्थलों को प्रमुख मार्गों से जोड़ने की योजना,शासन की ओर से जारी की गई 5.45 करोड़ रुपए की राशि,प्रमुख मार्गों का हो रहा चौड़ीकरण एवं सौंदर्यीकरण.

➡️लखनऊ- एलडीए के बनाए अपार्टमेंट पर उठ रहे सवाल,फायर फाइटिंग सिस्टम पर उठ रहे सवाल,कंपलीशन सर्टिफिकेट है,पर फायर NOC नहीं,NOC ना होने के बाद भी फ्लैट पर कब्जा दिया गया,पारिजात,गोमती नगर स्थित ग्रीनवुड अपार्टमेंट का मामला।

➡️लखनऊ- घर के पास टहल रहे युवक पर कुत्ते का हमला,पिटबुल कुत्ते ने युवक पर जानलेवा हमला किया,पिटबुल के हमले में घायल हुआ प्रांचल मिश्रा,गंभीर हालत में प्रांचल सिविल अस्पताल में भर्ती,गोमती नगर क्षेत्र के विराम खंड 2 का मामला।

➡️लखनऊ- बसपा चेयरमैन सोना सिंह ने आज सपा की ली सदस्यता,नगर पालिका गढ़मुक्तेश्वर में आज सपा की सदस्यता ली,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष ली सदस्यता,हापुड़ के एक दर्जन से ज्यादा पदाधिकारियों सपा में शामिल.

➡️लखनऊ- सरकारी लेटर पैड के दुरुपयोग का मामला,आजम खान पर आज तय हो सकते हैं आरोप,2014 के मामले में 2019 में दर्ज हुई थी FIR,कैबिनेट मंत्री रहते लेटर पैड के दुरुपयोग का आरोप.

➡️लखनऊ- CM के जनता दर्शन कार्यक्रम में दूर दराज से पहुंचे लोग,अपनी-अपनी फरियाद लेकर लखनऊ पहुंचे लोग,मुख्यमंत्री आवास पर अफसरों को बताई समस्या.

➡️वाराणसी- श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामले में आज आएगा फैसला,मामला सुनवाई योग्य है या नहीं पर आएगा फैसला,सुरक्षा के मद्देनजर वाराणसी में धारा 144 लागू हुई,वाराणसी के जिला जज एके विश्वेश सुनाएंगे फैसला,नियमित पूजन-दर्शन की मांग को लेकर फैसला आएगा,संवेदनशील इलाकों में भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगी,थोड़ी देर में श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामले में फैसला,संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस टीम कर रही पेट्रोलिंग,फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी,शांति व्यवस्था बनाए रखने की प्रशासन ने अपील की,शांति व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी,फैसले को लेकर काशी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर.

➡️ग्रेटर नोएडा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन,वर्ल्ड डेयरी समिट का शुभारंभ – पीएम मोदी,डेयरी सेक्टर से ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत- पीएम,डेयरी समिट में कई देशों के किसान आए- पीएम,दूध से जुड़ा व्यापार संस्कृति का हिस्सा- PM मोदी,इस सेक्टर से 8 करोड़ से ज्यादा परिवार जुड़े- पीएम,डेयरी से करोड़ों लोगों का जीवन चलता है- पीएम मोदी,किसानों को डेयरी सेक्टर से मदद – पीएम मोदी,75 लाख किसान समिट से जुड़े हैं – पीएम मोदी,डेयरी से करोड़ों लोगों का जीवन चलता है- पीएम

➡️सहारनपुर- करंट लगने से 3 लोगों की मौत का मामला,बिजली विभाग के 3 अफसरों के खिलाफ केस दर्ज,अधिशासी अधिकारी, SDO और JE के खिलाफ केस,एक निजी कंपनी के अफसर पर केस दर्ज हुआ,शिकायत के बाद भी जर्जर तार नहीं बदले गए थे,पेड़ काटते समय 3 लोगों की करंट से मौत हुई थी,अजय,सद्दाम,नौशाद की मौत से गांव में कोहराम,थाना रामपुर मनिहारन के मदनुकी का मामला।

➡️ग्रेटर नोएडा- वर्ल्ड डेयरी समिट का पीएम ने शुभारंभ किया,सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम के साथ मौजूद,एक्सपो सेंटर का PM और CM ने जायजा लिया,भारत में 48 साल बाद डेयरी समिट का आयोजन,50 देशों के 1500 प्रतिनिधि समिट में हुए शामिल,पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदर्शनी का निरीक्षण किया,आज से 15 सितंबर तक डेयरी समिट का आयोजन.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक और गौ-तस्कर मुजफ्फर की संपत्ति चिन्हित,संपत्तियों को कुर्क करने के लिए डीएम को भेजी गई रिपोर्ट,गैंगस्टर एक्ट के तहत दोनों की संपत्तियां की जाएंगी कुर्क,डीएम की अनुमति मिलते ही प्रयागराज पुलिस करेगी कुर्क,अतीक की चिन्हित संपत्ति कसारी मसारी में स्थित है,गौ-तस्कर मुजफ्फर की संपत्ति पूरामुफ्ती में स्थित है.

➡️अमेठी- अवैध मदरसे पर चला प्रशासन का बुलडोजर,चारागाह की बेशकीमती जमीन पर बना था मदरसा,अवैध मदरसे को अमेठी प्रशासन ने गिरवाया,SDM,सीओ और 5 थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही,हाईवे किनारे बने अवैध मदरसे पर चला बुलडोजर,मदरसा मालिक पर 2 लाख 24 हजार रुपए जुर्माना,गौरीगंज के टांडा-बांदा हाईवे पर गूजरटोला का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में भारत समाचार की खबर का असर,स्वास्थ्य विभाग की फर्जी नर्सिंग होम पर छापेमारी,मीरापुर कस्बे में 3 फर्जी नर्सिंग होम किये सील,मौतों के सिलसिले के बाद एक्शन में स्वास्थ्य विभाग,राजी, न्यू मैक्स और रिजा नर्सिंग होम हुए सील,मीरापुर में 6 नर्सिंग होमो को नोटिस भी हुए जारी.

➡️बुलंदशहर- 2 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप,6 महीने से दुष्कर्म कर रहे थे आरोपी,पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया,आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो किया वायरल,शिक़ायत के बाद पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार,पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा,जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️बरेली- आधा दर्जन दबंगों ने युवक की जमकर की पिटाई ,लाठी-डंडे और थप्पड़ से जमकर की पिटाई,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,पीड़ित की तहरीर पर दबंगों के खिलाफ केस दर्ज,2 दिन पुरानी बताई जा रही मारपीट की घटना, प्रेम नगर थाना क्षेत्र के बाल्मिकी बस्ती की घटना.

➡️बरेली- मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी का बयान,मदरसों में संदेश पहुंचाया है कि सर्वे टीम का सहयोग करें- रिजवी,जिम्मेदारों को डराया, धमकाया तो अच्छा नहीं होगा- रिजवी,मदरसे के उलमा से गलत व्यवहार न करें- रिजवी,गलत व्यवहार किया तो मुसलमान सड़क पर उतरेंगे- रिजवी

➡️ग्रेटर नोएडा- पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद सीएम करेंगे समीक्षा,विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण करेंगे सीएम, बस टर्मिनल के निरीक्षण का कार्यक्रम कैंसिल,नोएडा अथॉरिटी की परियोजनाओं का जायजा लेंगे,दादरी के एक गांव का भी दौरा कर सकते हैं सीएम योगी.

➡️कन्नौज- छत पर सो रहे व्यक्ति की बंदरों के हमले में मौत,अचानक 30- 40 बंदरों के झुंड ने किया हमला,बचने के लिए भागा व्यक्ति पड़ोस की छत पर गिरा,सिर के बल गिरने से मौके पर ही हो गई मौत,छिबरामऊ कोतवाली के बजरिया मोहल्ले का मामला.

➡️मथुरा- भाकियू अराजनैतिक के जिलाध्यक्ष का चल रहा धरना,राजकुमार तोमर के बैनर तले चल रहा धरना प्रदर्शन,भारतीय किसान यूनियन राजनैतिक के लोग धरने पर,जिलाधिकारी कार्यलय परिसर में चल रहा धरना प्रदर्शन,मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में बैठे धरने पर.

➡️चन्दौली- आरपीएफ ने बरामद किए 4 नाबालिग बंधुआ मज़दूर,आरपीएफ ने एक ट्रेफिकर को किया गिरफ्तार,बचपन बचाओ संस्था के सहयोग से हुई बरामदगी,आजमगढ़ और वाराणसी के हैं बरामद चारों बच्चे,रोड कंस्ट्रक्शन के लिए नागालैण्ड ले जा रहे थे बच्चे.

➡️सुल्तानपुर- 10 सितम्बर को मासूम से दुष्कर्म करने का मामला,आरोपी किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,मासूम का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,मासूम बच्ची की स्थिति बताई जा रही नॉर्मल,सुल्तानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अयोध्या- श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की बैठक में फैसला,मंदिर परिसर में 7 और मंदिर बनाए जाएंगे,मंदिर परिसर में 7 और मंदिर बनाने पर सहमति,2024 की मकर संक्रांति के दिन विराजमान होंगे रामलला,मंदिर के बजट को बढ़ाकर 1800 करोड़ किया गया.

➡️बांदा- नदी नहाने गई किशोरी खुशबू गहरे पानी में डूबी,स्थानीय लोगों ने परिजनों और पुलिस को दी सूचना,गोताखोरों की मदद से पुलिस ने शुरू की तलाश,घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल,पैलानी थाना के खप्टिहा कला गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- युवक को खंभे में बांधकर पीटा,बकाया वसूलने के चक्कर में पीटा,बकायेदार के बड़े भाई को बांधकर पीटा,पुलिस के पहुंचने पर युवक मुक्त हुआ,वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,पिपराइच क्षेत्र के लखेसरा गांव का मामला।

➡️पीलीभीत- गन्ने के खेत में मिला युवक का शव,2 तारीख को घर से गायब हुआ था युवक,शव मिलने के बाद परिजनों ने किया हंगामा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बीसलपुर कोतवाली के मोहल्ला ग्यासपुर का मामला.

➡️कानपुर- पनकी पुलिस ने पकड़ी नकली घी बनाने की फैक्ट्री,500 लीटर से ज्यादा नकली घी हुआ बरामद,मौके से पकड़े गए 4 लोग, उपकरण भी बरामद,लाखों रुपए बरामद होने की भी सूचना,रतनपुर के एक घर में चल रही थी फैक्ट्री।

➡️अम्बेडकरनगर- शीतला मंदिर में पीतल के बने मुखौटे चोरी,चोरी की घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,अज्ञात चोरों के विरुद्ध थाने में तहरीर,अकबरपुर के शहजादपुर फौवारा तिराहा की घटना.

➡️हापुड़- दरोगा ने घर में घुसकर की मारपीट,दारोगा ने हथियार के बल पर की मारपीट,दिल्ली पुलिस के दबंग दारोगा ने की मारपीट,मारपीट कर परिवार को दी जान से मारने की दी धमकी,हापुड़ देहात के गांव ददायरा का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- प्रेमिका की हत्या कर शव नहर में फेंका,परिवार का आरोप रेप के बाद हुई हत्या,पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया अरेस्ट,पुलिस टीम नहर में शव तलाशने में जुटी,छपार कोतवाली के बसेड़ा गांव का मामला.

➡️कानपुर- दो कारों के बीच हुआ भीषण हादसा,पलटी कारों को सीधा कर घायलों को निकाला गया,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,दुर्घटना में बच्चा सहित बुजुर्ग महिला घायल,नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव मिला,पुलिस को देखकर ससुरालीजन हुए फरार,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस,ससुरालीजनों पर दहेज हत्या करने का आरोप,थाना मिरहची के गांव अचलपुर की घटना.

➡️एटा- फल के रुपए ना देने को लेकर दो पक्षों में मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,बीच रोड पर दोनों पक्षों में चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा,एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के नन्नूमल चौराहा की घटना.

➡️वाराणसी- मां श्रृंगार गौरी और ज्ञानवापी केस का मामला,मुख्य वादी के अधिवक्ता ने भारत समाचार से की बात,दर्शकों को बताया आज आने वाले फैसले के मायने,अधिवक्ता शिवम गौंड ने भारत समाचार से की बात.

➡️बुलंदशहर- अंबेडकर प्रतिमा पर फेंका काला तेल, ग्रामीणों में रोष,गांव के ही 2 लोगों पर काला तेल फेंकने का आरोप,सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी,थाना अरनिया क्षेत्र के गांव ग्वारोली का मामला.

➡️हरदोई- मानसिक विक्षिप्त ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,घर में गमछे से फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हरपालपुर थाना के ज्योतिपुरवा गांव का मामला.

➡️ललितपुर- किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,फसल नष्ट होने के सदमे से मौत की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना नाराहट क्षेत्र के बमराना का मामला.

➡️हरदोई- ज्ञानवापी के मामले को लेकर पुलिस अलर्ट,कस्बे में धारा 144 लागू, किया पैदल गस्त,सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर,शांति व्यवस्था बनाए रखने की लोगों से अपील.

➡️इटावा- ज्ञानव्यापी मामले में साक्षी महाराज का बयान,जो भी फैसला आएगा सही आएगा- साक्षी,हम लोगों को न्यायालय पर भरोसा है- साक्षी

➡️एटा- फांसी से लटका मिला विवाहिता का मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जलेसर के मुड़ई प्रहलाद नगर का मामला.

➡️हल्द्वानी- जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत का मामला,मामले में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने दिया बयान,यशपाल आर्य ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया,’बीजेपी ने कहा था जहरीली शराब पर कानून बनाएंगे’,’अवैध और जहरीली शराब पर भी अंकुश नहीं लगा’,सरकार के बड़े लोग शराब बनाने वालों से मिलें हें,शराब के गुनहगारों को पकड़ा नहीं जा रहा-यशपाल आर्य

➡️हरिद्वार- जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत,फूलगड़ गांव में मौतों का सिलसिला लगातार जारी,ऋषिकेश एम्स में रेफर किए गए व्यक्ति की मौत,इलाज के दौरान देर रात युवक ने तोड़ा दम,कच्ची शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत,एक की हालत अभी भी बताई जा रही नाजुक,पथरी थाना क्षेत्र के फूलगड़ गांव का मामला.

➡️हरिद्वार- काशी में ज्ञानवापी को लेकर आ रहे फैसले का मामला,ज्ञानवापी को लेकर फैसले पर दुनिया की निगाहें,इस फैसले पर हरिद्वार के साधु संतों की भी नजर,अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने विशेष पूजा कर कामना की,महानिर्वाणी अखाड़े के सचिव महंत रवींद्र पुरी ने कामना की.

➡️कोटद्वार- लैंसडाउन डिवीजन की दुगड्डा रेंज में आदमखोर गुलदार,गुलदार के हमले में अब तक कई लोग हो चुके घायल,अलदावा के शम्भू प्रसाद खर्कवाल पर किया हमला,शोर मचाने के बाद गुलदार जंगल की तरफ भागा,घायल कोटद्वार के बस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान,धारचूला में आई प्राकृतिक आपदा को लेकर बयान,भू गर्व वैज्ञानिक,विशेषज्ञों से जांच कराने की कही बात.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पंहुंचे सचिवालय,सचिवालय में सीएम की अध्यक्षता में होगी अहम बैठक,भर्ती परीक्षाओं को लेकर होगी अहम बैठक.

➡️दिल्ली- दिल्ली मेट्रो यात्रियों के लिए बड़ी खबर,MG रोड मेट्रो स्टेशन पर एंट्री शुरू,अस्थायी तौर पर बंद किया गया था,पहले की तरह आवाजाही शुरू.

➡️दिल्ली- पोर्नोग्राफी से जुड़े विषय पर सुप्रीम कोर्ट की प्रतिक्रिया,यौन अपराधों की संख्या का अध्ययन करने का आदेश देने से इंकार,देश की सबसे बड़ी अदालत ने अपना रुख स्पष्ट किया.

➡️दिल्ली- सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई करेगी,गोवा के सीएम ने CBI जांच की सिफारिश की,गोवा सरकार की केंद्रीय गृह मंत्रालय से अपील,सीबीआई को सौंपा जाए सोनाली फोगाट केस.

➡️दिल्ली- शराब को लेकर राष्ट्रीय नीति बनाने की मांग वाली जनहित याचिका,SC ने जनहित याचिका पर सुनवाई के लिए जताई असहमति,शराब नीति को लेकर दिल्ली सरकार और बीजेपी आमने-सामने.

➡️दिल्ली- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को राहत,दिल्ली हाईकोर्ट से शिबू सोरेन को बड़ी राहत मिली,हाईकोर्ट ने लोकपाल की कार्रवाई पर लगाई रोक,आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई पर रोक.

➡️दिल्ली- असम पुलिस ने मोरीगांव जिले से 2 आतंकियों को पकड़ा,दोनों का नाम मुसादिक हुसैन और इकरामुल इस्लाम ,ABT और असम पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में दबोचा,कई राज्यों में बड़ी घटना देने की फिराक में थे.

➡️दिल्ली- भारत-पाक सीमा के पास पाकिस्तान ड्रोन देखा गया,आज सुबह 5 बजे पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया,भारतीय बीएसएफ जवानों ने ड्रोन पर जवाबी फायरिंग की,पुलिस और बीएसएफ द्वारा इस मामले की जांच जारी।

➡️दिल्ली- गोवा सरकार की केंद्रीय गृह मंत्रालय से अपील,गोवा सीएम सावंत की गृह मंत्रालय से आग्रह,सोनाली फोगाट केस CBI को सौंपा जाए,सीबीआई को सौंपा जाए सोनाली फोगाट केस,असलियत देश के सामने आना जरूरी-गोवा सीएम

➡️दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट में कर्नाटक हिजाब मामले को लेकर सुनवाई आज,पगड़ी सिख धर्म का अनिवार्य हिस्सा- जस्टिस हेमंत गुप्ता,इसका हिजाब से तुलना करना ठीक नहीं-जस्टिस हेमंत गुप्ता,हिजाब को लेकर दाखिल याचिका पर SC में होगी सुनवाई.

➡️दिल्ली- नेताओं पर आपराधिक मामले की जांच वाली याचिका,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट जल्द कर सकता है सुनवाई,अधिवक्ता अश्वनी उपाध्याय ने दाखिल की थी याचिका,सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट जल्द सुनवाई पर करेगा विचार.

➡️दिल्ली- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस में बोले जितेंद्रानंद सरस्वती, अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री हैं जितेंद्रानंद,‘याचिका स्वीकार योग्य है, फैसला हमारे पक्ष में आएगा’,मुस्लिम पक्ष वार्ता से मुद्दा हल कर लें- जितेंद्रानंद,वाराणसी और मथुरा का मुद्दा हल कर लें- जितेंद्रानंद

➡️दिल्ली- दिल्ली वालों के लिए राहत की खबर,अगले 24 घंटे में राजधानी में बारिश की संभावना,दिल्ली में अगले 24 घंटे में बारिश के आसार-विभाग,भीषण गर्मी से बेहाल दिल्ली को मिल सकती है राहत,उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश में भी बारिश आसार,दिल्ली में रात से चल रही तेज हवाएं.

➡️दिल्ली- राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी का करारा प्रहार,ये भारत तोड़ो और आग लगाओ यात्रा है- संबित पात्रा,राहुल गांधी क्या आप देश में हिंसा चाहते है- संबित पात्रा,जल्द से जल्द कांग्रेस पार्टी को इसे रोकना चाहिए-संबित पात्रा,यह यात्रा देश में हिंसा बढ़ाने के लिए जिम्मेदार होगी-पात्रा

➡️दिल्ली- सीवर सफाई के दौरान 2 मजदूरों की मौत का मामला,2 मजदूरों की मौत पर दिल्ली हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान,हाई कोर्ट ने MCD व अन्य संबंधित विभागों को नोटिस जारी,विभागों को नोटिस जारी कर 1 हफ्ते में मांगा जवाब,दिल्ली हाई कोर्ट ने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर लिया संज्ञान.

➡️दिल्ली- यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान,ज्ञानवापी मामले पर बोले मंत्री दयाशंकर सिंह,जो फैसला आएगा वो जनहित में आएगा- दयाशंकर,जनता कोर्ट के फैसले को स्वीकार करेगी – दयाशंकर,परिवहन मंत्रियों की बैठक पर बोले दयाशंकर सिंह,रोड सेफ्टी बड़ा मुद्दा,रणनीति तैयार कर रहे- दयाशंकर,हादसों को 50% तक रोकने की कोशिश – दयाशंकर,ओम प्रकाश राजभर पर बोले मंत्री दयाशंकर सिंह,वैचारिक रूप से हम लोगों के नजदीक हैं- दयाशंकर,80 में से 80 सीटें बीजेपी ही जीतेगी- दयाशंकर सिंह

➡️भोपाल- शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का निधन,स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती को दी जाएगी भू-समाधि,नरसिंहपुर जिले के परमहंसी आश्रम में हुआ निधन,आश्रम में अंतिम दर्शन के लिए रखा पार्थिव शरीर,आज शाम 4 बजे आश्रम में भू-समाधि दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button