WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………12.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………12.09.22

➡लखनऊ- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले को लेकर अलर्ट,पुराने लखनऊ में रखी जा रही ड्रोन से नजर,पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने फ्लैग मार्च किया,पुलिस बल के साथ आरपीएफ के जवान भी मौजूद,चौक चौराहे से लेकर बाजारखाला थाने तक फ्लैग मार्च,पुलिस कमिश्नर ने स्थानीय लोगों से की बातचीत,महत्वपूर्ण फैसला कोर्ट से आने वाला है – कमिश्नर,लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील- कमिश्नर,माहौल खराब करने वालों पर एक्शन होगा- कमिश्नर

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान,निकाय चुनाव से पहले जातियों पर बहस – निषाद,कोर्ट द्वारा अधिसूचना रद्द करने पर बहस- निषाद,विपक्ष कह रहा कि BJP की नियत सही नहीं- निषाद,पिछली सरकारों ने जातियों से वोट लिया – निषाद,‘CM ने 17 OBC जातियों को SC दर्जा दिलाने को कहा’,मानसून सत्र में प्रस्ताव पास कराने की तैयारी- निषाद,‘इस संबंध में प्रस्ताव का ड्राफ्ट बनाने को कहा गया’

➡लखनऊ- मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान,एक्सपर्ट की टीम पहले फैसले को पढ़ेगी-महली,एक्सपर्ट की राय फैसले पर ली जाएगी -महली,हम कोर्ट के फैसलों का सम्मान करते हैं-महली,लीगल टीम स्टडी करेगी फिर कदम उठाएंगे-महली,कोई सांप्रदायिक मुद्दा न उठाया जाए- महली,देश का माहौल अच्छा बना रहे- महली

➡लखनऊ- यूपी में मदरसों के सर्वे के लिए टीम गठित,आज सभी अधिकारियों की होगी बैठक,सर्वे टीम में SDM,BSA और जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी,जवाहर भवन में मदरसा बोर्ड ऑफिस में होगी बैठक,कब और कैसे शुरू होगा सर्वे इस पर बनेगा ब्लू प्रिंट,15 अक्टूबर तक सर्वे पूरा करने का है आदेश.

➡लखनऊ- पर्यटन, संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह का बयान,पर्यटकों के लिए पंसदीदा प्रदेश बना यूपी-जयवीर,यूपी में कानून व्यवस्था सबसे बेहतर- जयवीर,’सड़कों, एक्सप्रेस-वे,एयर कनेक्टिविटी से बढ़े पर्यटक’,यूपी में बहुत से दर्शनीय, रणणीक स्थल है-जयवीर,’धार्मिक,ऐतिहासिक,पुरातात्विक महत्व के पर्यटन स्थल हैं’

➡लखनऊ- IRS अरविंद मिश्रा को कोर्ट ने सुनाई सज़ा,CBI स्पेशल कोर्ट ने सुनाई छह साल की सजा,कोर्ट ने डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया,भ्रष्टाचार के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा,1999 में CBI ने दर्ज किया था मुकदमा,कस्टडी में लिए गए IRS अरविंद मिश्रा.

➡लखनऊ- ज्ञानवापी प्रकरण पर बीजेपी प्रवक्ता की प्रतिक्रिया,दोनों पक्षों को धैर्य,संयम रखने की आवश्यकता-राकेश,’जो भी तथ्य, तर्क और साक्ष्य है,कोर्ट में रखे जाएंगे’,पोषणीयता को लेकर चल रहे सवाल समाप्त हुआ-राकेश,भारत के न्यायालय समर्थ हैं-राकेश त्रिपाठी

➡लखनऊ- IRS अरविंद मिश्रा को CBI स्पेशल कोर्ट ने सुनाई सजा,1989 बैच के IRS अरविंद मिश्रा कस्टडी में लिए गए,IRS अरविंद मिश्रा को 6 साल की कोर्ट ने सजा सुनाई.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 4 गुना फीस वृद्धि का मामला,7 दिन के भूख हड़ताल के बाद छात्रों ने निकाला मार्च,सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने निकाला पैदल मार्च,गांधीवादी तरीके से विश्वविद्यालय परिसर में निकाला मार्च,छात्रों के भीड़ को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद,छात्रों की मांग चार गुना फीस वृद्धि वापस ली जाए,आमरण अनशन पर बैठे छात्रों का अस्पताल में इलाज जारी,आमरण अनशन पर बैठे छात्रों को कंधों पर लेकर निकाले मार्च.

➡वाराणसी- श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामले पर बड़ी खबर,हिंदू पक्ष के हक में जिला कोर्ट का फैसला,ज्ञानवापी केस कोर्ट में चलने योग्य – जिला जज,मुस्लिम पक्ष की याचिका कोर्ट ने खारिज की,श्रृंगार गौरी केस सुनने योग्य है – जिला जज,जिला जज एके विश्वेश ने सुनाया फैसला,22 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी,अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी की याचिका खारिज,ज्ञानवापी मामले पर हिंदू पक्ष की याचिका मंजूर.

➡प्रयागराज- मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की याचिका पर सुनवाई,हाईकोर्ट ने याचिका पर सरकार से मांगा जवाब,डिस्चार्ज एप्लीकेशन खारिज करने के आदेश को दी है चुनौती,14 अक्टूबर को अब याचिका पर होगी अगली सुनवाई,अर्जी में सिर्फ एक मुकदमे पर लगाया गया है गैंगस्टर,जिस मुकदमे के आधार पर गैंगस्टर लगा उसमें सभी बरी,कृष्णानंद राय हत्याकांड को आधार बनाकर लगा है गैंगस्टर।

➡कानपुर- सेवानिवृत्त ऑर्डिनेंस कर्मी के साथ 17 लाख रुपयों की ठगी,इलाके के रहने वाले राजू , सुनीता नामक महिला ने ठग लिए रुपए,रुपए ऐंठने के बाद आरोपियों ने मकान की फर्जी रजिस्ट्री कर दी,ऑर्डिनेंस कर्मी को मकान दिलाने के नाम पर की लाखों की ठगी,पीड़ित परिवार ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार,बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के अजीतगंज कॉलोनी का मामला.

➡फतेहपुर- फतेहपुर में हथगाम पुलिस की बड़ी लापरवाही,पट्टीशाह गांव में खुलेआम घूम रहा सजायाफ्ता,2 दिन पहले गैंगस्टर एक्ट में सुनाई गई सजा,मो. शरीफ और उसके भाई खुलेआम घूम रहे हैं,शरीफ और उसके गैंग पर हत्या समेत कई केस,4 दिन पहले ही पूरे गैंग को सुनाई गई थी सजा,पुलिस ने 11 को जेल भेजा, 4 लोग अभी फरार,स्थानीय पुलिस की लापरवाही से गिरफ्तारी नहीं.

➡अमरोहा- DM बीके त्रिपाठी, SP आदित्य ने निकाला मार्च,बच्चा चोरी झूठी अफवाह के खिलाफ निकाला मार्च,पूरे शहर में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया,सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह ना फैलाएं- SP,बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई- SP,डीएम, एसपी ने जनता से सीधे किया संवाद,शहर के मुख्य मार्गो पर निकाला फ्लैग मार्च.

➡प्रयागराज- 2019 से ज्यादा व्यवस्थित होगा 2025 का कुम्भ,स्नान घाट के साथ बिजली, पानी की होगी व्यवस्था,कुम्भ मेला की बैठक में दिए गए महत्वपूर्ण सुझाव,2019 का कुम्भ लोगों के लिए आज भी यादगार बना हुआ है,2025 का कुम्भ और अच्छा करने का तैयार किया जा रहा खाका,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की अध्यक्षता में हुई बैठक.

➡बलिया- जमीनी विवाद में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या,बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप,पड़ोसियों के साथ जमीन विवाद में हुई थी मारपीट,सूचना के बाद पहुंची कई थानों की फ़ोर्स,आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम,परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की,पुरी थाना के बनकटा गांव का मामला.

➡बलिया- बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर कर हत्या का मामला,मृतक के परिजनों ने शव ले जाने से किया इनकार,परिजनों ने पुलिस, राजस्व पर लगाया हत्या का आरोप,शव रखकर SP और DM को बुलाने की कर रहे मांग,लेखपाल और SHO हत्या के जिम्मेदार- परिजन,खेजूरी थाने के बनकटा गांव का मामला.

➡गोंडा- नाबालिग किशोरी से छेड़खानी की वारदात,घर में घुसकर 2 युवकों ने की छेड़खानी,छेड़खानी के समय घर पर अकेली थी किशोरी,शोर मचाने पर छेड़खानी करने वाले भागे,पीड़िता के पिता ने थाने में दी मामले की तहरीर,मुकदमा न दर्ज होने पर एसपी से लगाई गुहार,खोड़ारे थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान,संगम क्षेत्र में मांस मदिरा के बैन को लेकर बयान,संगम तीर्थ क्षेत्र है- केशव प्रसाद मौर्य,’क्षेत्र में मांस मदिरा के बैन को लेकर विचार होगा’,साधु संतों की मांगों को देखते हुए करेंगे विचार-केशव मौर्य ,5 कोष में मांस मदिरा पर बैन लगाने की की मांग।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर,काशी विश्वनाथ मंदिर, ज्ञानवापी मस्जिद मामला,विवाद मामले में सुनवाई हुई पूरी,एएसआई सर्वेक्षण को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई पूरी,हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला किया सुरक्षित,28 सितंबर को हाईकोर्ट याचिका पर सुनाएगा फैसला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में फैसले से मुस्लिम पक्षकार नाराज,जिला कोर्ट से फैसले से नाराज दिखे मुस्लिम पक्षकार,मुस्लिम पक्ष के वकील ने कहा ये फैसला न्यायोचित नहीं,हम ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे- मुस्लिम पक्ष,ऊपरी अदालत के दरवाजे हमारे लिए खुले- मुस्लिम पक्ष

➡बाराबंकी- एएनएम के भरोसे संचालित हो रहा सीएचसी,चिकित्सक और अन्य स्टाफ रहे नदारद,झाड़ियों में तब्दील हुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र,लापरवाही के चलते स्वास्थ्य सुविधायें बदहाल,निजी चिकित्सक से इलाज़ करवाने को मजबूर लोग,हैदरगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र थलवारा का मामला.

➡मुरादाबाद- दबंगों ने सरेआम दम्पति को बेरहमी से पीटा,लात-घुसों और तमंचे की बटों से जमकर पीटा,जमीन के विवाद में दबंगों ने दम्पति को पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,खुलेआम तमंचा लहराते हुए फरार हुए दबंग,मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर की घटना.

➡मुरादाबाद- ज्ञानवापी मामले में सांसद एसटी हसन का बयान,कोर्ट ने सिर्फ मामले की पोषणीयता स्वीकारी है-हसन,मामले में मुस्लिम पक्ष आगे अपील कर सकता है-हसन,मुस्लिम पक्षकार HC और SC जा सकते है- हसन,हिन्दू पक्ष के लिए व्यक्तिगत तौर पर जीत है-हसन

➡बिजनौर- महिला की प्रसव के दौरान हुई मौत,परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप,परिजनों ने शव को कलेक्ट्रेट परिसर में रखकर किया हंगामा,स्वास्थ्य विभाग के अफसर परिजनों को समझाने में जुटे,बिजनौर के महिला सरकारी जिला अस्पताल का मामला.

➡मथुरा- सीएमओ दफ्तर में बड़ी लापरवाही आई सामने,सीएमओ परिसर में नहीं लगे आग बुझाने के उपकरण,तीन मंजिला इमारत में कभी भी हो सकता है हादसा,सैकड़ों की संख्या में सीएमओ दफ्तर में कार्य करता है स्टाफ,सिविल लाइन एरिया के सीएमओ दफ्तर का मामला.

➡हमीरपुर- डग्गामारी करने वालों की गुंडई का वायरल वीडियो,बीच चौराहे पर ड्राइवर को ट्रक से घसीट कर पीटा,डग्गामारों की सवारी ट्रक में बैठने पर निकाला गुस्सा,उत्तेजित होकर ट्रक ड्राइवर की जमकर की पिटाई,सदर कोतवाली में लक्ष्मीबाई तिराहे का है वीडियो.

➡मुजफ्फरनगर- ज्ञानवापी मामले पर हिंदू संगठनों में खुशी,शिवचौक मंदिर पर घंटा बजाकर बनाई खुशी,मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज होने से खुशी,लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई भी खिलाई,हिंदू पक्ष के हक में फैसला आने पर खुशी,हृदय स्थल शिवचौक पर खुशी का माहौल.

➡महोबा- महिला चिकित्सालय में भारी लापरवाही,गर्भवती महिलाओं को किया जा रहा बाहर रेफर,प्रतिदिन कई महिलाएं रेफर की जा रही है,मरीज प्राइवेट अल्ट्रासाउंड कराने को मजबूर,अस्पताल में पैरामेडिकल स्टाफ पर्याप्त नहीं हैं,जिला महिला चिकित्सालय का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- बारात-दूल्हे को बंधक बनाने का मामला,तीसरा निकाह करने पहुंके दूल्हे की पिटाई,दूल्हे को पंचायत में मुर्गा बनाने का वीडियो,बराती-दूल्हे की पिटाई का वीडियो वायरल,2 दिन पूर्व की बताई गई वायरल हुई वीडियो,बुढ़ाना थाने के परसौली गांव का मामला.

➡सीतापुर- आवासीय विद्यालय में फैला वायरल फीवर,96 घंटों में डेढ़ दर्जन बच्चे बीमार,वायरल फीवर बढ़ने से बच्चे भयभीत,सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्वास्थ्य टीम,30 बच्चों की हुई मलेरिया की जांच,कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का मामला.

➡औरैया- पुलिस की लापरवाही युवक पर पड़ी भारी,दी गई सूचना पर भी नहीं पहुंची थी पुलिस,युवक के साथ की गई बेरहमी से मारपीट,मारपीट कर युवक को किया गया घायल,घायल अवस्था में कोतवाली में पड़ा रहा युवक,सदर कोतवाली के चिचोली का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कोर्ट से फैसले से खुशी,फैसले पर मुस्लिम महिलाओं ने मनाया जश्न,मुस्लिम महिलाओं ने भगवान शंकर की आरती की,बैंड बाजे के साथ मुस्लिम महिलाओं ने जश्न मनाया,कोर्ट के फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने स्वागत किया.

➡गाजीपुर- 70 से 80 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार,तस्कर से 915 ग्राम हेरोइन पुलिस ने किया बरामद,हेरोइन तस्कर सुहेल अंसारी नाम बदलकर करता था तस्करी,जंगीपुर थाना, स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में मिली कामयाबी।

➡पीलीभीत- जिले में CBI की छापेमारी से मचा हड़कम्प,NHAI के मैनेजर के घर पर CBI की छापेमारी,सीबीआई ने 2 लोगों को हिरासत में लिया,छापेमारी में 1.70 करोड़ रुपए मिलने की सूचना,सुनगढ़ी कोतवाली की वसुंधरा कॉलोनी में छापा.

➡नोएडा- कपड़ा व्यापारी ने खुद को मारी गोली मौके पर मौत,खुद की लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली,डिप्रेशन और बीमारी की वजह से आत्महत्या की,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 की घटना.

➡सीतापुर- झिंगालाला स्वीट्स पर रसमलाई में निकले कीड़े,ग्राहक ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत,शिकायत के बाद फ़ूड विभाग की टीम पहुंची ,फ़ूड विभाग की टीम ने लिए सैम्पल,शहर कोतवाली के जेल रोड पर है झींगालाला स्वीट्स.

➡अमेठी- बारिश न होने से किसान परेशान,बारिश न होने से फसलों में लगे रोग,सरकार से राहत दिलाने के लिए भाकियू का प्रदर्शन,किसानों ने अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा,डीएम के माध्यम से सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा.

➡आगरा- आगरा में युवकों की दबंगई जारी,मामूली विवाद में हॉस्पिटल कर्मचारी की पिटाई,कर्मचारी की पिटाई का विडियो कैमरे में कैद,विडियो हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल,थाना एत्माद्दोला के ट्रान्स यमुना फेस1 का मामला.

➡महोबा- डॉक्टरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन,हिंदूवादी संगठनों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया,हिन्दू संगठनों की सीओ सिटी से हुई नोकझोंक,ज्ञापन न लेने पर भड़के विहिप कार्यकर्ता,जिला कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡मेरठ- बढ़ती महंगाई को लेकर सपा युवा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,मेरठ कमिश्नरी चौराहे से कलेक्ट्रेट पहुंचे सपा युवा कार्यकर्ता,बेरोजगारी, महंगाई से परेशान कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

➡ललितपुर- फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव,पेड़ से लटकता शव मिलने से हड़कम्प, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना पाली अंतर्गत करमरा गांव का मामला.

➡फिरोजाबाद- अवैध शराब को पुलिस ने किया जब्त,पेटियों के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,40 लाख रुपए की 6000 लीटर शराब बरामद,थाना रामगढ़ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡फिरोजाबाद- भारी तादात में नकली नोट बरामद,गिरोह के 3 सदस्य हुए गिरफ्तार,नकली नोट छापने वाली मशीन, उपकरण बरामद,अन्य आरोपियों को भी तलाशने में जुटी पुलिस.

➡अमेठी- बीजेपी बूथ अध्यक्ष की दबंगों ने की पिटाई,बीजेपी बूथ अध्यक्ष गंभीर रुप से घायल,पीड़ित ने दबंगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी,कमरौली थाना क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- दबंगों ने हॉस्पिटल कर्मचारी की पिटाई की,मामूली विवाद को लेकर मारपीट की,पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद,थाना एत्माद्दोला क्षेत्र का मामला.

➡बरेली- बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर,बाइक सवार युवक की मौके पर मौत ,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बहेड़ी थाना क्षेत्र जवाहरपुर की घटना.

➡हरदोई- सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत,हादसे में 2 लोग गंभीर रुप से घायल,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी- श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी मामले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस,पुलिस बल ने शहर में किया फ्लैग मार्च,शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए की अपील.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कोर्ट से फैसले से खुशी,जिला कोर्ट के अधिवक्ताओं में जश्न का माहौल,एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई.

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर कैंट पुलिस को सफलता,3 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कैंट क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡हरिद्वार- संतों ने ब्रह्मलीन जगतगुरु शंकराचार्य को दी श्रद्धांजलि,कनखल स्थित शंकराचार्य मठ में संतों ने श्रद्धांजलि दी,भारत साधू समाज ने भी शंकराचार्य स्वरूपानंद को दी श्रद्धांजलि,जौली ग्रांट एयरपोर्ट का नाम बदलकर शंकराचार्य रखने की मांग.

➡नैनीताल- नैनीताल हाईकोर्ट में हुई सुनवाई,UKSSSC जांच मामले में अगली सुनवाई 21 सितंबर को होगी,नैनीताल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को जारी किया नोटिस,राज्य सरकार को अपना पक्ष नैनीताल हाई कोर्ट में देना होगा.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक बड़ा फैसला लिया,पुलिस जवानों की ग्रेड पे की समस्या का समाधान किया,कांस्टेबलों के 17500 पद, हेड कांस्टेबल के 3440 पद हैं,पुलिस जवानों को प्रमोशन देकर सौगात दी गई.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,UKSSSC को पूरी तरह से दुरुस्त किया जाएगा-धामी,अफसरों की जांच के बाद से हटाने की कार्रवाई हुई,जो ओवरएज हो रहे उनके पक्ष में जल्द निर्णय लेंगेःधामी

➡श्रीनगर- न्यार नदी पर बना बंघाट पुल खतरे को दे रहा दावत,इस पुल पर हुए बड़े गड्ढे से पुल क्षतिग्रस्त हुआ,पुल टूटने से 90 किमी की दूरी तय करनी पड़ेगी,पौड़ी के सतपुली-कांसखेत मोटर मार्ग पर है पुल.

➡उत्तरकाशी- गंगोरी में स्थायी पक्का पुल को लेकर प्रदर्शन,बीआरओ के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन,कई संगठनों से जुड़े लोगों ने किया प्रदर्शन,संगठनों ने गंगोरी में पक्का पुल बनाने की मांग की.

➡हल्द्वानी- मोबाइल कंपनी में लाखों की चोरी का मामला,पुलिस ने अबतक चोरी का नहीं कर पाई खुलासा,लाखों की हुई चोरी में पुलिस के हाथ खाली,शातिर चोरों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम.

➡रूड़की- शराब तस्करों की ड्रोन कैमरे से निगरानी,पुलिस ड्रोन कैमरे से कर रही तस्करों की निगरानी,पुलिस के नायाब तरीके से शराब तस्करों में हड़कंप,गोकुल गढ़ में हुए शराब कांड से पुलिस अलर्ट.

➡श्रीनगर- UKSSSC भर्ती घोटाला का मामला,सड़कों पर युवा विरोध करते दिखाई दिए,विरोध प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग,आक्रोश रैली निकालकर अपना विरोध जताया.

➡डोईवाला- अवैध शराब के साथ तस्कर और गाड़ी पकड़ी,वाहन चेकिंग के दौरान कार से 11 पेटी शराब बरामद,डोईवाला पुलिस ने आज सुबह लच्छी वाला से पकड़ा.

➡दिल्ली- विहिप कार्याध्यक्ष आलोक कुमार का बयान,वाराणसी कोर्ट का फैसला संतोषजनक-आलोक,काशी विश्वनाथ मुक्ति की दिशा में कदम-आलोक

➡दिल्ली- देश में पिछले 24 घंटे में 5221 कोरोना के मरीज मिले,रिकवरी रेट पहुंचा 98.71%, एक्टिव केस कुल 0.11%,भारत में एक्टिव केस की संख्या 47,176 हुई,देश में 18.34 करोड़ लोगों को लगा प्रिकॉशन डोज.

➡दिल्ली- पूर्व MLA इंद्र प्रताप तिवारी को SC से बड़ी राहत,इंद्र प्रताप तिवारी को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत,गोसाईगंज से विधायक रहे हैं इंद्र प्रताप तिवारी,मुख्य न्यायाधीश ने खब्बू तिवारी को दी जमानत,कूट रचित दस्तावेज मामले में जेल में हैं खब्बू तिवारी,अयोध्या जिला कोर्ट ने 5 साल की सुनाई थी सजा.

➡दिल्ली- दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का दावा,अहमदाबाद के आम आदमी पार्टी दफ्तर पर रेड,बीजेपी पर मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप,बीजेपी बौखलाहट में कार्रवाई करा रही- सिसोदिया,AAP दफ्तर को बीजेपी निशाना बना रही-सिसोदिया,कहीं कुछ मिलने वाला नहीं – मनीष सिसोदिया,हम जनता के लिए काम करने वाली सरकार में हैं- सिसोदिया

Related Articles

Back to top button