GONDAउत्तरप्रदेशउमरी बेगमगंजकरनैलगंज परसपुरतरबगंज गोंडा

गोंडा : सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शायरी के माध्यम से बयां किया अपना दर्द

गोण्डा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूरे होने पर रविवार को रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया जिसमें हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थित रही। कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मेहनत व लगन से ही भाजपा आज विश्व की नम्बर एक पार्टी है उन्होंने बृजभूषण सिंह को अवध का भूषण बताया उन्होंने कहा कि बृजभूषण जमीनी नेता है और इतनी चिलचिलाती धूप में भी कार्यकर्ताओं का मनोबल नही डिगा।उन्होंने प्रधानमंत्री के नौ साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों एवं उपलब्धियों को गिनाया । वही कैसरगंज सांसद ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति ही हमेशा बंटवारे की रही है ।उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार 2024 में पुनः बनने जा रही है इसे कोई रोक नही पायेगा जनता लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार चुनने जा रही । वही पत्रकारों के आगामी लोकसभा के चुनाव क्षेत्र को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा 2024 का चुनाव कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ूंगा ।


उन्होंने महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व लोक सभा क्षेत्र कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अगुवाई में सुशासन रैली निकाली गई। जो तरबगंज, बेलसर, परसपुर व कर्नलगंज होते हुये रघुराजशरण सिंह महाविद्यालय नकहाबसंत पहुंची। जहां रैली सभा में तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करते हुये शायरी के माध्यम से उन्होंने अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि कभी अश्क, कभी गम तो कभी जहर पिया जाता है, इस तरह मेरे दोस्त जमाने में जिया जाता है। इस तरह मुझको मिला मोहब्बत का सिला, बेवफा कहकर मुझे याद किया जाता है।
इसको रुसवाई कहें या शोहरत अपनी, दबे होठों से मेरा नाम लिया जाता है। उसके बाद सांसद ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि आजादी के बाद पाकिस्तान ने देश पर हमलाकर दिया। आज हमारे देश की 78 हजार वर्ग किलोमीटर भूमि पाकिस्तान के कब्जे में है।
1971 में हमारे देश ने 92 हजार पाक सैनिकों को
बंदी बना लिया था, उस समय यदि मजबूत भारत होता तो अपनी जमीन देश को वापस मिल गई होती।
आपातकाल के समय लोकतंत्र की हत्या उस समय जेल जाने वालों में मैं भी शामिल था। चीन ने हमला करके 33 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन कब्जा कर लिया जो उसके कब्जे में है। सांसद ने कहा कि राम जन्मभूमि मामले का फैसला रोकने के लिए वकीलों की फौज खड़ी की गई। यह सरकार आतंकियों के पक्ष ख़डी मिली, पुलवामा में सैनिकों के शहीद होने के बाद कि गई सर्जिकल व एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस ने सबूत मांगे। सांसद ने कहा कि होइहैं सोइ जो राम रचि राखा, को करि तर्क बढ़ावै साखा। सांसद ने जय श्री राम के जयघोष के साथ अपना भाषण समाप्त किया । इस कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक करनैलगंज अजय सिंह,विधायक तरबगंज प्रेम नारायण पाण्डेय,विधायक कटरा बावन सिंह,विधायक पयागपुर सुभाष त्रिपाठी,एमएलसी गोण्डा बलरामपुर अवधेश सिंह उर्फ मंजू सिंह, अवनीश सिंह,भाजपा जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप बमबम,ब्लॉक प्रमुख कटरा बाजार वैभव सिंह,राजेश राय चंदानी,भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती वीना,भूपेंद्र सिंह,विपिन सिंह पिंकू,पिंकू सिंह पसका,सूरज सिंह,इतेंद्र सिंह,डॉ एस पी सिंह,प्रदीप तिवारी,देव नाथ सविता,देवेंद्र दीक्षित,कुँवर बहादुर सिंह,आशीष सोनी,अवधी गायक गगनदीप सिंह,पंकज पाण्डेय,सतीश मिश्रा,राजेश गुप्ता,बैजनाथ गुप्ता ,मनीष शुक्ला,राहुल सिंह,सालिकराम सहित भाजपा जिला कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी,सभी मंडलो के अध्यक्ष ,सभी मोर्चो के अध्यक्ष सहित हजारों के संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button