GONDAकरनैलगंज परसपुर

गोंडा : अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की गोद से छिटककर सड़क पर गिरी मासूम बेटी , पीछे से आ रहे वाहन ने कुचला , बेटी की हुई मौत


परसपुर गोंडा: थाना क्षेत्र परसपुर के अंतर्गत पसका गांव निवासी प्रदीप कुमार पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार को उनके भाई कुलदीप कुमार पाण्डेय की पत्नी दिव्या पाण्डेय व उनकी पुत्री काव्या को दवा कराने के लिये परसपुर मोटर साईकिल से अमरजीत निवासी चन्दापुर किटौली परसपुर बाजार ले गये थे।बताया जा रहा है कि दो साल के बेटी का इलाज कराकर वापस घर लौट रही महिला को किसी अज्ञात वाहन ने जोर से टक्कर मार दी जिससे महिला की गोद में मासूम बेटी उछलकर सड़क पर जा गिरी और पीछे से आ रहे वाहन ने उसे कुचल दिया । जिससे बेटी की मौके पर मृत्यु हो गई ।
वापस आते समय तकरीबन 11.30 बजे दिन मे पसका की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक द्वारा लापरवाही की वजह के कारण जोरदार टक्कर मार दी जिससे अहिरन पुरवा दुरौनी के पास मां की गोद से दो साल की मासूम काव्या छिटक कर गिर गई और आ रहे वाहन से कुचलकर उसकी मृत्यु हो गयी।

इस घटना में अमरजीत व दिव्या पाण्डेय को गम्भीर चोटे आयी हैं। सूचना मिलने मौके पर परिजन सभी लोगों को अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने बेटी को मृत घोषित कर कर दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष शेषमणि पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । और जांच उपनिरीक्षक किशोर पासवान को सौप दी गई है।

Related Articles

Back to top button