GONDAउमरी बेगमगंजकरनैलगंज परसपुर

गोंडा : सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम स्थल पर लगी काफी मशीन में विस्फोट होने से सिपाही समेत दो घायल अधिकारियों में मचा हड़कंप

गोंडा : ऐली परसौली स्थित भिखारीपुर सकरौर तटबंध का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम स्थल पर बड़ा हादसा हो गया। कार्यक्रम स्थल पर बने कैटरिंग एरिया में लगी कॉफी मशीन में विस्फोट गया। इस विस्फोट में मशीन का ऑपरेटर व अभिसूचना इकाई का एक सिपाही घायल हो गया।
इस हादसे से कार्यक्रम स्थल पर अफरा तफरी मच गयी। जिस वक्त यह हादसा हुआ इस समय मुख्यमंत्री बंधे का निरीक्षण कर रहे थे। फिलहाल मेडिकल टीम दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जिले के बाढ क्षेत्र के दौरे पर थे।‌ दोपहर 2.25 बजे सीएम का हैलीकॉप्टर कार्यक्रम स्थल पर बने हेलीपैड पर पहुंचा।
हेलीकॉप्टर से उतर कर मुख्यमंत्री सीधे तटबंध का निरीक्षण करने पहुं गए। वह निरीक्षण कर ही रहे थे कि कार्यक्रम स्थल के बगल ही खान पान के लिए बनाए गए कैंप में लगी कॉफी मशीन में अचानक विस्फोट गया। धमाके की आवाज सुनकर प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि मशीन के चीथड़े उड़ गए। इस हादसे में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात अभिसूचना इकाई का सिपाही आदित्य व कॉफी मशीन का ऑपरेटर संदीप घायल हो गया।

Related Articles

Back to top button