GONDAउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुर
Trending

गोंडा : शांतिपूर्ण ढंग से पढ़ी गई बकरीद की नमाज, पुलिस फोर्स मुस्तैद

परसपुर ( गोण्डा): परसपुर नगर के बालपुर मार्ग स्थित ईदगाह व छोटी बड़ी मस्जिद साईं तकिया मस्जिद सहित विभिन्न गांव के ईदगाह व मस्जिदों में सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईद- उल – अजहा की नमाज अता की गई । सुबह से ही नायब तहसीलदार एवं थानाध्यक्ष ने इबादत गाह पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया । सोमवार की सुबह ईदगाहों व मस्जिदों में लोगों ने पहुंचकर नमाज अता करके मुल्क में अमन चैन व तरक्की के लिए खुदा से दुआएं मांगी ।

तदुपरान्त एक दूसरे से गले मिलकर उन्हें त्यौहार की मुबारकबाद दिया । लजीज व्यंजन सेवई व अन्य पकवान का लुफ्त उठाया। परसपुर नगर के ईदगाह व मस्जिदों मे सोमवार की सुबह नौ बजे यतीमखाना करनैलगंज से आए पेसइमाम ने बकरीद की नमाज अदा कराई । इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के ईदगाह व मस्जिदों में ईद– उल – अजहा की शांतिपूर्ण नमाज अता हुई ।

इस दौरान परसपुर थाना के थानाध्यक्ष दिनेश सिंह मय हमराह पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में भ्रमण शील रहे । शांति सुरक्षा के दृष्टिगत चौक चौराहों व धार्मिक स्थलों पर पर्याप्त पुलिस बल की मुस्तैदी रही है । इमाम फूल मोहम्मद ने कहा कि त्याग और बलिदान के लिए प्रेरित करने वाले इस त्यौहार में समाज में खुशी , शांति ,भाईचारा और सदभावना के साथ ही अल्लाह सब की मुरादें पूरी करता है ।

Related Articles

Back to top button