GONDAउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुर
Trending

गोंडा : करेंट की चपेट में आने से पिता पुत्र की हुई दर्दनाक मौत , परिवार में मचा कोहराम

 परसपुर गोंडा : परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बिजली के मोटर से खेत की सिंचाई करना पिता पुत्र के लिए प्राणघातक बन गया। रात में सिंचाई के दौरान बिजली की केबल की चपेट में आकर पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गया । परसपुर की पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। 

6 - 2023-12-15T111810.665

परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजापुर के बलिकरनपुरवा गांव के रहने वाले राघवेंद्र सिंह(45) अपने पुत्र विपिन सिंह(20) के साथ गुरुवार की रात्रि में खेत की सिंचाई कर रहे थे। सिंचाई के लिए उन्होंने बिजली का मोटर लगा रखा था और उसकी केबिल खेत में बिछाई गई थी। रात में अचानक दोनों पिता पुत्र केबिल की चपेट में आ गए। करंट की चपेट में आने के कारण दोनों पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर परिवार के लोग दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।

7 - 2023-12-15T111917.676

इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गया और गांव में मातम छा गया । पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना के संबंध में परसपुर थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने बताया कि खेत में सिंचाई कर रहे बिजली के करंट की चपेट में आने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हुई है । दोनों शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी किसी ने घटना की तहरीर नहीं दी है‌। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

Related Articles

Back to top button