उत्तरप्रदेशजिला मिर्जापुर
Trending

थाना समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक नेे सुनी जन समस्याए,

थाना समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक नेे सुनी जन समस्याए, निस्तारण के दिये निर्देश

मीरजापुर 14 जनवरी 2023- शासन के मंशानुरूप जनपद के सभी थाना/कोतवाली में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा द्वारा थाना पड़री पर आमजन की शिकायतें सुन कर त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल द्वारा थाना पड़री में आये हुये फरियादियों की जन समस्याओं को सुना गया तथा उपस्थित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिये गयें। उन्होंने कहा कि प्राप्त सभी शिकायतों को रजिस्टर में सूचीबद्ध किया जाय तथा फरियादियों की समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुये समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण करे।

जिलाधिकारी ने सम्बन्धित लेखपालों को निर्देशित करते हुये कहा कि टीम बनाकर विवादित जमीनों की पैमाइश करते हुये गरीब व पात्र व्यक्तियों को न्याय दिलायें।

उन्होेंने संबंधित अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गरीब, असहाय कि समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुना जाये और उनका निस्तारण भी कराया जाये। उन्होंने कहा कि गलत रिर्पोटिंग संज्ञान में आती है तो संबंधित अधिकारी उसे तत्काल संज्ञान में लेकर गुणवक्ता पूर्ण ढंग से उसका निस्तारण सुनिश्चित करें


इसी क्रम में थाना समाधान दिवस के अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व शिव प्रताप शुक्ल ने कछवां थाने में जनता की समस्याएं सुनकर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का निर्देश दिया। उन्होने कहा कि लापरवाही पर पाये जाने पर पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीमें जांच करें। मामलों का निस्तारण इमानदारी से करने पर प्रार्थना पत्रों की भीड़ नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button