उत्तरप्रदेश
Trending

सीएम योगी ने आज बुलाई मंत्रियों की बैठक,जानें क्या है वजह

लखनऊ।लोकसभा चुनाव 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से ही उत्तर प्रदेश में सियासी अटकलें जोर शोर से हावी हैं।यूपी के बड़े नेता बार-बार थोड़ी लगाते हुए दिल्ली में हाई कमान से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। बरहाल इन सबके बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है।आइए जानते हैं कि क्या रहने वाला है इस बैठक का मकसद।

सीएम योगी ने बुलाई बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार सुबह 11 बजे अपने आवास पर सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में आगामी उपचुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होगी। यूपी में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। भाजपा ने अंदरूनी तकरार के बावजूद इस पर काम शुरू कर दिया है।

हाई कमान ने क्या संदेश दिया

यूपी भाजपा को लेकर दिल्ली में बैठक हुई थी।डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से 1 घंटे तक मुलाकात की थी। केशव के बाद भूपेंद्र चौधरी भी नड्डा से मिले थे।जानकारी के अनुसार यूपी भाजपा नेताओं को बयानबाज़ी से बचने की सलाह दी गई है। कहा गया है कि संगठन और सरकार में तालमेल पर गलत संदेश न जाए। इसके साथ ही विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत पर फोकस करने को कहा गया।

Related Articles

Back to top button