अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडालखनऊ
Trending

ब्रेकिंग /अपडेट/ 11.03.2024

➡️प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर में राजस्थान के पोखरण में त्रि-सेवा लाइव फायर और युद्धाभ्यास के रूप में स्वदेशी रक्षा क्षमताओं का एक समन्वित प्रदर्शन ‘भारत शक्ति’ देखेंगे। स्वदेशी रूप से विकसित हल्के लड़ाकू विमान तेजस, लाइट यूटिलिटी हेलीकॉप्टर और उन्नत हल्के हेलीकॉप्टर तैनात होंगे।

➡️सऊदी में दिखा रमजान का चांद, भारत में 12 मार्च से शुरू होंगे रोजे

➡️ चुनावी बॉन्‍ड मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई है. इस मामले के अलावा प्रधान न्यायाधीश डी.वाई. चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ एक अलग याचिका पर भी सुनवाई करेगी, जिसमें एसबीआई के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध किया गया है।चुनावी बॉन्‍ड मामले से जुड़ी इस याचिका आरोप लगाया गया है कि एसबीआई ने राजनीतिक दलों को मिले चंदे का विवरण निर्वाचन आयोग को छह मार्च तक सौंपे जाने संबंधी शीर्ष अदालत के निर्देश की ‘जानबूझकर’ अवज्ञा की.

➡️ अयोध्या।श्री राम जन्मभूमि मंदिर में गत 45 दिन से अनवरत चल रही मंडल पूजा का आज समापन हुआ।

➡️ रूस और यूक्रेन वॉर को लेकर 2 अमेरिकी अधिकारियों ने बड़ा खुलासा किया है. एक रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से दावा करते हुए बताया कि साल 2022 के अंत में रूस-यूक्रेन पर परमाणु हमले की योजना बना रहा था. इस हमले को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

➡️ लखनऊ के अकबरनगर में रविवार शाम ध्वस्तीकरण के दौरान भारी बवाल हो गया। एलडीए और पुलिस की टीम पर लोगों ने जमकर पथराव किया और गलियों से खदेड़ खदेड़ दिया। पथराव और भगदड़ में इंस्पेक्टर महानगर जख्मी हो गए। हालांकि गंभीर चोटें नहीं आईं। पीएसी के तीन जवान भी बवाल के दौरान गलियों में फंस गए। बमुश्किल तीनों किसी तरह खुद से ही बाहर निकल सके। गुस्साए लोगों ने पीएसी व पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ भी की।

➡️ प्रयागराज।चर्चा आम है कि ‘सस्ता चाणक्य’ घोसी से ‘चौहान बैकवर्ड’ को प्रत्याशी बनाने पर आमादा है…और फिर ‘जय श्रीराम’

Related Articles

Back to top button