WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडानोएडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें…………11.03.2024

➡लखनऊ- अकबरनगर में ध्वस्तीकरण के दौरान बवाल,अवैध निर्माण ढहाने के दौरान हुआ बवाल,पुलिस टीम और लोगों के बीच हुई झड़प,अवैध निर्माण हटाने गई टीम पर पथराव,पुलिस पर स्थानीय लोगों ने किया पथराव,JCP उपेंद्र अग्रवाल फोर्स के साथ मौके पर मौजूद,पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की,अवैध निर्माण को गिराने में 7 मकान क्षतिग्रस्त हुए,कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया- जेसीपी,मौके पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया-JCP.

➡लखनऊ- राजधानी में STF ने 4 अभ्यर्थियों को किया गिरफ्तार,आर्मी नर्सिंग असिस्टेंट परीक्षा में ब्लूटूथ के साथ अरेस्ट,नकल करने वाले 4 अभ्यर्थियों की हुई गिरफ्तारी,आर्मी मेडिकल कोर सेंटर एंड कॉलेज से गिरफ्तारी,अमित कुमार,जयप्रकाश को एसटीएफ ने किया अरेस्ट,विकास बिश्नोई,अभिषेक को भी STF ने अरेस्ट किया.

➡प्रयागराज- गुंडा टैक्स वसूलने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई शुरू,वसूली करने वाले गिरोह की पुलिस ने तैयार की कुंडली,करेली इलाके में जमीन कब्जा और वसूली करता है गिरोह,अशफाब नाटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,गिरोह के अन्य सदस्यों की पुलिस को तलाश,करेली इलाके में पुलिस ने शुरू की ताबड़तोड़ कार्रवाई.

➡मेरठ- सपा नेता योगेश वर्मा पर जिलाबदर की तलवार लटकी,जिलाबदर किए जा सकते है योगेश वर्मा,योगेश वर्मा की गुंडा एक्ट की फाइल सुनवाई में है,कई महीने से ADM प्रशासन के कोर्ट में लटका केस,योगेश वर्मा के खिलाफ करीब 1 दर्जन मुकदमे दर्ज है,हिंसा के लिए उकसाने का योगेश वर्मा पर आरोप,हिंसा कराने के बाद गिरफ्तार योगेश पर लगी थी रासुका.

➡सीतापुर- अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी,आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम की छापेमारी,130 लीटर शराब बरामद, 2500 लीटर लहन नष्ट कराया,अवैध शराब के व्यापार में लिप्त 10 लोग गिरफ्तार,अवैध शराब बनाने की भट्टी, पाइप, अन्य उपकरण बरामद,मौके से गिरफ्तार किए गये लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस,महोली सर्किल में पिसावां थाना क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद- भोवापुर गांव के दलितों ने पलायन के लगाए पोस्टर,दलितों ने पोस्टर लेकर किया प्रदर्शन,कौशांबी क्षेत्र में दबंगो ने अंकित को मारी थी गोली,पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित पक्ष नहीं है संतुष्ट,आरोपी रोहित को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार,200 परिवारों ने किया धर्म परिवर्तन, पलायन का एलान,गोलीकांड में पीड़ित परिवार ने लगाया पक्षपात का आरोप,कौशाम्बी थाना क्षेत्र के भोवापुर की घटना.

➡बदायूं- बदायूं जिले में चल रहा खुलेआम सट्टे का कारोबार,सट्टा कारोबारी युवाओं के भविष्य से कर रहे खिलवाड़,सट्टा लगाते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,वीडियो में सट्टे की पर्ची देते दिख रहे है सट्टेबाज,व्हाट्सएप के माध्यम से भी लगाया जाता है सट्टा,सुभाष चौक मीरा सराय में हो रहा सट्टा कारोबार,सदर पुलिस सट्टेबाजी पर नहीं लगा पा रही लगाम.

➡फिरोजाबाद- नगर पंचायत अधिकारियों पर मनमानी का आरोप,दर्जनों दुकानों और घरों पर चलवाई जेसीबी मशीन,बिना नोटिस रातों-रात चलवाई गई जेसीबी-ग्रामीण,सड़क चौड़ीकरण के लिए दुकानें,मकान ढ़हाए गए,दुकानों,घर के मुआवजे के लिए धरने पर बैठे लोग,मक्खनपुर चौराहे से बैंक रोड का होना है चौड़ीकरण,EO अमर बहादुर,सभासद रामू ठाकुर ने चलवाई JCB.

➡मेरठ- सिसौली के ग्रामीणों का चौकी पर धरना-प्रदर्शन,भू-माफिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना,24 घंटे में गिरफ्तारी, एसओ को हटाने की मांग,धरने में पूर्व विधायक समेत पहुंचे कई नेता,2 दिन पूर्व माफिया ने जमीन कब्जाने का प्रयास किया,मुकदमा होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं -ग्रामीण,मेरठ के मुंडाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡महराजगंज- बॉर्डर से सटे गांवो से नेपाली शराब की तस्करी,नेपाल से भारत लाई जा रही विदेशी शराब बरामद,बाइक सवार युवक नेपाल से भारत प्रवेश करते गिरफ्तार,आबकारी इंस्पेक्टर की टीम ने किया गिरफ्तार,नेपाली शराब को कब्जे में लेकर युवक पर कार्रवाई,निचलौल थाना क्षेत्र के गिरहिया से हुई गिरफ्तारी.

➡सुल्तानपुर- दबंग अतिक्रमणकारियों ने सफाई कर्मियों को पीटा, प्रशासन के साथ अतिक्रमण हटाने निकले थे सफाईकर्मी, सड़क किनारे के वेंडरों को भेजा जा रहा था वेंडिंग जोन, नाराज सफाई कर्मी धरने पर बैठे,कार्रवाई की मांग, नगर कोतवाली के चौक इलाके का मामला.

➡झांसी- हुक्का बारों में छापेमारी से मचा हड़कंप,पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर दी दबिश,लगभग एक दर्जन युवकों हिरासत में लिया,हुक्का और अन्य सामान बरामद किया,ट्रेनी आईपीएस अंतरिक्ष जैन के नेतृत्व में हुई छापेमारी,पकड़े गये लोगों को छुड़ाने के लिए थाने पर लग रही भीड़.

➡आगरा- नालंदा टाउन में क्षेत्रीय लोगों का अनोखा प्रदर्शन,भैंस के आगे बीन बजाकर किया प्रदर्शन,बैनर लगाकर जताई नाराजगी,जल निकासी समेत कई समस्याओं से हैं परेशान,ब्लॉक बरौली अहीर का मामला.

➡इटावा- ईंटों से भरे ट्रैक्टर में कार ने पीछे से मारी टक्कर, स्कार्पियो सवार 4 लोगों समेत ट्रैक्टर ड्राइवर घायल, पुलिस ने घायलों को भिजवाया जिला अस्पताल, थाना इकदिल के कानपुर से आगरा एनएच की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,नियुक्त पत्र वितरण समारोह में होंगे शामिल,10.30 बजे विशिष्ट खिलाड़ियों को देंगे नियुक्ति पत्र,परिवहन विभाग में कनिष्ठ सहायकों को नियुक्ति पत्र,उद्यान विभाग के सहायक लेखाकारों को नियुक्ति पत्र,11.30 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक लेंगे सीएम धामी,1300 बजे सीएम हेल्पलाईन 1905 की समीक्षा बैठक.

➡दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की आज होगी बैठक,कई राज्यों के प्रत्याशियों के नाम पर लगेगी मुहर,हरियाणा, हिमाचल समेत कई राज्यों पर होगी चर्चा,पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रहेंगे मौजूद,गृह मंत्री अमित शाह और CEC के सदस्य रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली- कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की आज होगी बैठक,लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर बैठक में होगी चर्चा,कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बैठक में रहेंगे मौजूद,राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद.

➡देहरादून-कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत को बड़ी जिम्मेदारी, ओडिशा के पर्यवेक्षक बनाए गए हरक सिंह रावत, ओडिशा में आगामी विधानसभा के लिए मिली जिम्मेदारी, लोकसभा चुनाव में समन्वय के लिए मिली जिम्मेदारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी जिम्मेदारी.

Related Articles

Back to top button