उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 12:30 बजे की बड़ी खबरें……30.01.2024

➡️लखनऊ- गांधी प्रतिमा पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ,महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर CM ने श्रद्धांजलि दी,गांधी प्रतिमा पर सीएम योगी ने माल्यार्पण किया,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, महेंद्र सिंह ने माल्यार्पण किया,जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने भी माल्यार्पण किया.

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगाई गई होर्डिंग,होर्डिंग में नीतीश और ओपी राजभर को बताया गया पलटूराम,सपा कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यालय पर लगाई होर्डिंग,लिखा- राजनीति के 2 बड़े पलटूराम, जनता रहे सावधान,होर्डिंग में बिहार के सीएम नीतीश कुमार की लगाई फोटो,सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को भी बताया पलटूराम.

➡️लखनऊ- इंदिरा नगर निवासी वंदना द्विवेदी की पुणे में हत्या,सॉफ्टवेयर इंजीनियर वंदना की प्रेमी ने हत्या कर दी,वंदना द्विवेदी की प्रेमी ने गोली मारकर की हत्या,प्रेम-प्रसंग के चक्कर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की,आरोपी प्रेमी ऋषभ निगम जानकीपुरम का रहने वाला,पुणे पुलिस ने आरोपी प्रेमी ऋषभ को किया गिरफ्तार.

➡️ग्रेटर नोएडा- यमुना प्राधिकरण की बोर्ड मीटिंग में अहम फैसले,बोर्ड मीटिंग में 23 अहम फैसलों पर लगी मोहर,मथुरा में 735 एकड़ में विकसित होंगी हेरिटेज सिटी,योगा वेलनेस सेंटर, कन्वेंशन सेंटर, होटल विकसित होंगे,स्थानीय कला, कलाकारों के लिए हाट विकसित किए जायेंग,PPP मॉडल पर 1220 करोड़ से राया में विकसित होगी योजना,आज फ़िल्म सिटी की फाइनेंसियल बिड खोली जाएगी,फिटनेस सिटी बनने के लिए एजेंसी का चयन किया जायेगा,किसानों के हित में भी बोर्ड मीटिंग में लिए गए फैसले,7% आबादी भूखंड के विकास शुल्क पर ब्याज नहीं लगेगा,टाउनशिप में लगने वाली कंपनियों से लोगों को रोजगार मिलेगा.

➡️नोएडा- गैंगवार में दिनदहाड़े हत्या मामले में पुलिस मुठभेड़,शूटरों को अरेंज करने वाले से पुलिस की मुठभेड़,25 हज़ार का इनामी नवीन शर्मा को लगी गोली,कपिल और गोगी गैंग के लिए आरोपी करता है काम,आरोपी ने सूरजमान हत्याकांड में शूटरों को अरेंज किया था,हत्या के एक मामले ज़मानत पर चल रहा है आरोपी,मौके से एक बाइक तमंचा भी किया गया बरामद,सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 47 में हुई मुठभेड़.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,अंतरधार्मिक विवाह करने वालों को HC से बड़ा झटका,आठ याचिकाओं को हाईकोर्ट ने किया खारिज,हिंदू-मुस्लिम जोड़ों की तरफ से दाखिल थीं याचिकाएं ,परिजनों से खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई गई थी,‘कोर्ट ने कहा शादियां अधिनियम के प्रावधानों के अनुरूप नहीं’,‘गैरकानूनी धर्म परिवर्तन निषेध के प्रावधानों के अनुरूप नही’,जस्टिस सरल श्रीवास्तव की सिंगल बेंच ने खारिज की याचिकाएं,मुरादाबाद समेत प्रदेश के अन्य शहरों से दाखिल थीं याचिकाएं.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद विवि के छात्र ने लगाया गंभीर आरोप,प्रोफेसर पर अश्लीलता, बदतमीजी करने का आरोप,प्रॉक्टर ऑफिस बुलाकर मेरे पैंट उतरवाए – छात्र,प्रोफेसर ने मुझे गाली दी, मैं आत्महत्या कर लूंगा- छात्र,चीफ प्रॉक्टर डॉक्टर राकेश सिंह का मामले में बयान,छात्र ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर को गाली दी थी- छात्र,इलाहाबाद विवि के छात्रों ने जमकर हंगामा काटा,आरोपी प्रोफेसर पर कार्रवाई की मांग पर अड़े छात्र.

➡️मेरठ- क्रिकेटर सौरभ कुमार फिर इंडिया टीम में चुने गये,मुजफ्फरनगर के चिटावदा निवासी हैं सौरभ कुमार,मेरठ के भामाशाह मैदान से सीखे गेंदबाजी के गुर,मेरठ के हालिया रणजी मैच में सौरभ ने लिये 4 विकेट,2022 में टेस्ट टीम में हुआ था सौरभ कुमार का चयन,श्रीलंका के खिलाफ चयन हुआ, लेकिन मैच नही खेले,शानदार स्पिनर के तौर पर सौरभ कुमार चुने गये हैं,संजय रस्तोगी और तनकीब अख्तर हैं सौरभ के कोच.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी केस में व्यास जी के तहखाने का मामला,हिंदू पक्ष ने तहखाने में पूजापाठ की मांगी इजाजत,जिला जज की अदालत में कल दिया था प्रार्थना पत्र,मामले में आज जिला जज की अदालत में होगी सुनवाई,पिछले दिनों तहखाने को जिला प्रशासन ने कब्जे में लिया था,मामले में आज दोपहर 2 बजे के बाद होगी सुनवाई.

➡️बरेली- रिश्वत लेते पकड़े गए बिजली विभाग के जेई,सूरजपाल गुप्ता और संविदाकर्मी नरेंद्र सिंह भेजे गए जेल,जेई के फोन में मिली एसडीओ से हुई बातचीत की रिकॉर्डिग,एसडीओ रामजगत वर्मा के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज,मुख्य अभियंता ने की निलंबन की संस्तुति,सुभाषनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- छात्रा को ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने प्रेमजाल में फंसाया,बीएएमएस छात्रा से छुपाई थी शादीशुदा होने की बात,पत्नी की तरह फ्लैट में रख किया शारीरिक शोषण,छात्रा ने हकीकत पता चलने पर पुलिस से की शिकायत,टीएसआई के खिलाफ दुष्कर्म व धोखाधड़ी का केस दर्ज,जनपद के सिकंदरा थाने में दर्ज हुआ है मुकदमा.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी,महिला और पुरुष का शव सड़क किनारे मिला,पुरुष के सिर में गोली मारकर हत्या की गई,एम्स नशा मुक्ति केंद्र के पास मिले दोनों शव,मधुबन बापूधाम के कमला नेहरू नगर में मर्डर.

➡️रायबरेली- NTPC में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी,दो लोगों से 3.60 लाख रुपए की ठगी,फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर पीड़ित पहुंचे NTPC,सीआईएसएफ जवानों ने किया फ़र्ज़ीवाड़े का खुलासा,पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में स्थित है NTPC.

➡️कानपुर- भ्रष्टाचारियों पर DCP सेंट्रल प्रमोद कुमार ने कार्रवाई की,टीचर से 1 लाख की वसूली करने का मामला,जांच के आधार पर चौकी इंचार्ज व सिपाही निलंबित,पीड़ित ने डीसीपी से लगाई थी न्याय की गुहार,शातिर अपराधी वाशु सोनकर ने की थी वसूली,जनपद के कोहना थानाक्षेत्र का पूरा मामला.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,10.40 बजे नैनी-सैनी एयरपोर्ट पिथौरागढ़ पहुंचेंगे,देहरादून-पिथौरागढ़ हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे CM,3 बजे देहरादून में मीडिया कार्यशाला में शामिल होंगे,भाजपा मीडिया कार्यशाला के समापन सत्र में जाएंगे,कम्फर्ट होटल, जीएमएस ग्रान्ड, देहरादून में कार्यक्रम.

➡️देहरादून- IAS राधा रतूड़ी होंगी अगली मुख्य सचिव,डॉ एसएस संधू कल हो जाएंगे रिटायर,उत्तराखंड में ब्यूरोक्रेसी की नई चीफ राधा रतूड़ी,कल एसएस संधू का सेवा विस्तार खत्म हो जाएगा,1988 बैच की IAS अधिकारी हैं राधा रतूड़ी.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया,महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल ने श्रद्धांजलि दी,आज ही के दिन हिंसा विचारधारा ने बापू को छीना था- राहुल,नफरत और हिंसा की विचारधारा ने बापू को छीना था- राहुल,वही सोच उनके सिद्धांतों, आदर्शों को छीनना चाहते हैं- राहुल,‘नफरत की आंधी में सत्य, सद्भाव की लौ बुझने नहीं देना है’.

Related Articles

Back to top button