उत्तरप्रदेश
Trending

बड़ी खबरें…28.10.2023

➡️लखनऊ- राजस्थान में पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए IAS अफसर, यूपी के 7 IAS अफसरों को राजस्थान चुनाव में जिम्मेदारी, अमृत त्रिपाठी, गुर्राला श्रीनिवास पर्यवेक्षक बनाए गए हैं, अखिलेश मिश्रा, सरोज कुमार, प्रकाश बिंदु पर्यवेक्षक बने, वेद पति मिश्रा,भूपेंद्र चौधरी, शिव सहाय अवस्थी पर्यवेक्षक.

➡️लखनऊ- अपना दल कमेरावादी का होगा स्थापना दिवस कार्यक्रम , अखिलेश यादव स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे , 4 नवंबर को है अपना दल कमेरावादी का स्थापना दिवस, अपना दल कमेरावादी कुर्मी बहुल सीटों पर दावेदारी करेगी पेश ,स्थापना दिवस पर अंबेडकरनगर में कार्यक्रम करेगी आयोजित ,अम्बेडकरनगर में कुर्मी मतदाताओं की संख्या निर्णायक भूमिका में , इस कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लेंगे हिस्सा.

➡️लखनऊ – GST छापे की धमकी देकर कारोबारी से मांगे 25 लाख,नाका के कारोबारी को फोन कर मांगे गए 25 लाख रुपए, जालसाज ने खुद को GST अधिकारी बताकर रंगदारी मांगी,परेशान कारोबारी ने नाका थाने में केस दर्ज कराया है.

➡️औरैया- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, सीएम ने 84 परियोजनाओं का लोकार्पण किया,64 परियोजनाओं का सीएम ने शिलान्यास किया, महिला लाभार्थियों को CM योगी ने सम्मानित किया, नारी शक्ति वंदन सम्मेलन में सीएम योगी, 688 करोड़ की परियोजनाओं की औरैया को सौगात, महिला आरक्षण पर कानून लाने वाली BJP – सीएम, मोदी जी ने महिलाओं को सम्मान दिया- सीएम योगी,पीएम मोदी ने देश को नई संसद दी- सीएम योगी, डबल इंजन की सरकार तेजी से काम कर रही – सीएम, बिना भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे – सीएम, महिलाओं के लिए कई योजनाएं चल रही हैं – सीएम, पीएम मोदी ने आधी आबादी को अधिकार दिया- CM, पीएम मोदी ने जो कहा वो करके दिखाया – सीएम योगी, बेटियों की शादी के लिए सरकार पैसे दे रही- सीएम योगी, डबल इंजन सरकार में बेटियों को हर सुविधा- सीएम योगी, बस्ता, किताब और ड्रेस सबकुछ मुफ्त – सीएम योगी, अब विकास में किसी के साथ भेदभाव नहीं- सीएम योगी,लोगों को मुफ्त गैस सिलेंडर दे रहे हैं – सीएम योगी, हर घर को नल से जल पहुंचा रहे हैं – सीएम योगी, 55 लाख परिवारों को आवास दिया गया– सीएम योगी.

➡️एटा – अज्ञात युवती के पेट में रॉड घुसा हुआ मिला शव, काली नदी के किनारे झाड़ियां में मिला शव ,सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे , फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड, पुलिस कर रही जांच, युवती की पेट में रॉड घुसाकर की गई है दर्दनाक हत्या, शव को झाड़ियों फेंक कर अज्ञात हत्यारे हुए फरार, अभी तक युवती की नहीं हो सकी है शिनाख्त,थाना बागवाला क्षेत्र में मिला है युवती का शव.

➡️अलीगढ़- पशु व्यापारियों पर बाइक सवार 4 बदमाशों ने की फायरिंग,बदमाशों ने की फायरिंग कर 35 हजार की नगदी लूटी,बदमाशों ने व्यापारियों को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल,पुलिस ने दोनों घायल व्यापारियों अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी, अतरौली थाना के गांव कुंजलपुर के पास की घटना.

➡️गाजीपुर- रियाज अंसारी की पत्नी निकहत परवीन गिरफ्तार, बहादुरगंज नगर पंचायत चेयरमैन हैं रियाज अंसारी ,.पूर्व में चैयरमैन रह चुकी है निकहत परवीन, फर्जी कागजातों पर नौकरी करने के आरोप में गिरफ्तारी, सहायक अध्यापक की कर रही थी नौकरी.

➡️अम्बेडकरनगर- युवक की गला दबाकर हत्या से इलाके में सनसनी, चेहरे पर टार्च जलाने को लेकर हुआ था विवाद,टार्च जलाने वाले युवक की गला दबाकर हत्या,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, बेवाना थाना के अशरफाबाद ईटरौरा गांव की घटना.

➡️संभल- युवती ने अपहरण कर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, आधा दर्जन लोगों पर अपहरण कर दुष्कर्म का आरोप, 20 दिन तक बंधक रखकर दुष्कर्म करने का आरोप, युवती की तहरीर पर कोतवाली में किया गया केस दर्ज, कोतवाली पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- चौबेपुर के स्कूल में टीचर पर फायरिंग करने का मामला,पुलिस ने दोनों आरोपी नाबालिग छात्रों को किया गिरफ्तार ,छात्रों की भागने में मदद करने वाले 2 लोग भी गिरफ्तार, डीसीपी वेस्ट की टीम ने की आरोपियों की गिरफ्तारी.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी ख़बर, भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत याचिका पर टली सुनवाई,वादी वकील के पेश नहीं होने के चलते जमानत पर टली सुनवाई,7 नवंबर को अब कोर्ट जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा, अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में हुई है गिरफ्तारी,आकांक्षा दुबे की मां की तरफ से दर्ज कराया गया है मुकदमा, समर सिंह ने खुद को निर्दोष बताते हुए जमानत की गुहार लगाई.

➡️गाजियाबाद – कॉलेज से घर जा रही छात्रा से मोबाइल लूट , ऑटो में बैठी छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूटा , विरोध करने के दौरान छात्रा ऑटो से गिरकर हुई घायल, घायल छात्रा को अस्पताल में कराया गया भर्ती, थाना मसूरी क्षेत्र की घटना.

➡️झांसी – लेट आए 2 परीक्षार्थियों को मीडिया के हस्तक्षेप से परीक्षा केन्द्र मिला प्रवेश , कानपुर से पीईटी की परीक्षा देने आये थे दोनों, कानपुर से आए प्रशांत कुमार को दिलावाया गया प्रवेश , परीक्षा से 15 मिनट पहले स्कूल प्रसाशन ने गेट बंद किया था.

➡️कुशीनगर- सड़क निर्माण का काम शुरू, गांव में खुशी का माहौल, सात साल से अधूरा पड़ा था सड़क निर्माण का काम,लगातार शिकायत के बाद भी काम नहीं हो रहा था पूरा ,भारत सामाचार ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान, पीडब्लूडी को दिया आदेश, कसया के मठिया खुर्द ग्राम सभा का मामला.

➡️संतकबीरनगर- खलीलाबाद शहर कोतवाल रविंद्र सिंह निलंबित,लापरवाही पर एसपी ने कोतवाल को निलंबित किया, डांडिया कार्यक्रम में हुए विवाद मामले में एक्शन, कार्यक्रम में कुछ युवकों ने हंगामा,विवाद किया था, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा था, कोतवाल ने बिना कार्रवाई थाने से आरोपियों को छोड़ा था.

➡️सीतापुर – घर घुसे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, गृहस्वामी के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा, पिटाई से एक बदमाश की हुई मौत,अंधेरे का फायदा उठाकर साथी फरार,फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस, थाना सदरपुर इलाके का मामला.

➡️सुल्तानपुर- विसर्जन यात्रा में शामिल होने आ रहे 6 डीजे सीज, बिना अनुमति के आ रहे थे डीजे, एडीएम और एएसपी की टीम ने की कार्रवाई, कल से शुरू हो रहा है ऐतिहासिक दुर्गा पूजा विसर्जन, देहात कोतवाली के प्रतापगंज चौकी के पास का मामला.

➡️दिल्ली- इजरायल-हमास युद्ध को तत्काल रोकने का आह्वान, UN ने एक प्रस्ताव पारित कर युद्ध रोकने को कहा, UN ने गाजा तक सहायता पहुंचाने की मांग की है, युद्ध रोकने के पक्ष में 120 देशों ने मतदान किया, प्रस्ताव के विरोध में 14 देशों ने मतदान किया है, 45 देशों ने मतदान में हिस्‍सा नहीं लिया.

Related Articles

Back to top button