WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडामथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी खबरें……….* 18.03.2024

➡लखनऊृ- असलहे के दम पर व्यापारी से 1.70 लाख रुपये की लूट , गाड़ी सवार 3 अज्ञात लोगों ने व्यापारी को बुरी तरह पीटा, पिटाई के चलते व्यापारी गंभीर रूप से हुआ घायल, व्यापारी दुकान बंद कर जा रहा था अपने घर , पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर केस दर्ज किया , जनपद के थाना गुसाईगंज क्षेत्र में हुई घटना.

➡लखनऊ- आचार संहिता के बाद 22 कार्यों पर पूर्ण प्रतिबंध, 50 हजार से ज्यादा का कैश लेकर नहीं चल सकेंगे, वाहनों में किसी भी पार्टी का नहीं लगा सकेंगे झंडा, वाहनों,बैठकों में लाउडस्पीकर को लेकर सयम तय, सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक दी जाएगी अनुमति, इसके बाद आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा, केवल राजनैतिक दलों के पदाधिकारी झंडा प्रयोग कर सकेंगे, RO से अनुमति लेकर गाड़ी में झंडे का प्रयोग कर सकेंगे, सरकारी वाहन राजनीतिक कार्य में नहीं होगा प्रयोग, निर्वाचन के समय में सरकारी कर्मचारियों पर रोक , राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकेंगे कर्मचारी , अगर ऐसा होता है तो अचार संहिता उल्लंघन माना जाएगा, कार्यक्रम में लाउस्पीकर के लिए लेनी होगी अनुमति, बिना सूचना के रैली,जुलूस की नहीं मिलेगी अनुमति.

➡लखनऊ- बेकाबू कार ने मारी टक्कर, बच्चे की मौत, हादसे में माता-पिता की हालत गंभीर, ट्रॉमा सेंटर में कराया गया दंपति को भर्ती, आईआईएम रोड पर सैरपुर में हुआ हादसा

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की तैयारी तेज, हर लोकसभा क्षेत्र की रिपोर्ट तैयार कर रही कांग्रेस, प्रभारियों को हर सप्ताह देनी होगी कामकाज रिपोर्ट, हर लोकसभा क्षेत्र की साप्ताहिक रिपोर्ट तैयार होगी, राष्ट्रीय कांग्रेस कार्यालय भेजी जाएगी रिपोर्ट , इंडिया गठबंधन में कांग्रेस को 17 सीटें मिली हैं.

➡लखनऊ- बसपा ने चार और लोकसभा प्रत्याशी उतारे, अकबरपुर, कानपुर, बागपत और मेरठ से उतारे प्रत्याशी

➡नऊ- पड़ोसी ने 3 साल की मासूम को कार से कुचला , हादसे में 3 साल की मासूम की मौके पर दर्दनाक मौत, परिजनों ने घर के पास शव रखकर प्रदर्शन किया , आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामला शांत हुआ, अलीगंज पुलिस ने आरोपी कुणाल पर केस दर्ज किया.

➡चित्रकूट – ARTO विवेक शुक्ला को ओवरलोड गाड़ी पकड़ना पड़ा भारी, कार सवार दबंगों ने ARTO पर किया जानलेवा हमला, ओवरलोड ट्रक छुड़वाने को लेकर जमकर की पिटाई, ARTO विवेक शुक्ला की लात-घूंसों से जमकर की पिटाई, पिटाई के बाद दबंग ट्रक मालिक मौके से हुए फरार, पीड़ित ARTO ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, राजापुर थाने के कस्बे का मामला .

➡मथुरा – एसओजी और थाना कोसीकला पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 50 हजार के इनामी बदमाश अलीजान मेव को लगी गोली, मुठभेड़ के दौरान दोनों पैरों में लगी गोली, डकैती और लूट की घटनाओं को अंजाम देता था बदमाश, विभिन्न राज्यों में करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज, 1 तमंचा, 6 कारतूस, 1 चोरी की बाइक हुई बरामद, कोसी कलां के न्यू कमर रोड बंबा पुलिया के पास हुई मुठभेड़.

➡बागपत-, चलती गाड़ी हाईवे पर बनी आग का गोला, क्रिश ज्योति स्कूल के सामने लगी कार में आग, गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, गाड़ी में 1 परिवार के 5 लोग थे सवार,. परिवार के लोगों ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, बागपत क्षेत्र के क्रिश ज्योति स्कूल के सामने का मामला.

➡मथुरा- मथुरा सांसद हेमा मालिनी चुनाव प्रचार में जुटीं, हेमा ने अपने केंद्रीय चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया , राज्यसभा सांसद तेजवीर सिंह, मंत्री लक्ष्मी नारायण रहे मौजूद , विधायक राजेश चौधरी समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे , हेमा की जीत को इस बार 7 लाख के पार कराने का संकल्प लिया.

➡मैनपुरी- , वर्दी में हर्ष फ़ायरिंग मामले में दरोग़ा के ख़िलाफ़ केस, दारोग़ा श्याम सिंह थाना किशनी के मूल निवासी हैं , जांच के बाद थाना किशनी में मुक़दमा दर्ज किया गया , कुसमरा में चल रही भागवत कथा में की हर्ष फ़ायरिंग , श्याम सिंह की पोस्टिंग औरैया में एसआई के पद पर है , किशनी के कस्बा कुसमरा में की हर्ष फ़ायरिंग.

➡दिल्ली- सत्येन्द्र कुमार जैन की जमानत याचिका पर फैसला आज , सुप्रीम कोर्ट जमानत याचिका पर आज सुनाएगा फैसला, जस्टिस बेला त्रिवेदी,पंकज मिथल की बेंच ने की सुनवाई की

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी कोर ग्रुप की आज दिल्ली में होगी बैठक, कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री योगी रहेंगे मौजूद, डिप्टी CM केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे, प्रदेश अध्यक्ष,चुनाव प्रभारी, संगठन महामंत्री मौजूद रहेंगे, उत्तर प्रदेश की बची हुई सीटों को लेकर होगा मंथन, अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे, कोर ग्रुप की बैठक के बाद चुनाव समिति की बैठक , CEC बैठक में PM मोदी उम्मीदवारों पर लगाएंगे मुहर.

Related Articles

Back to top button