WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे तक की बड़ी खबरें…. 09.03.2023

➡️लखनऊ- बदमाशों ने नंदा,राज के घर पर मचाया तांडव, दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर की मारपीट, नंदा और राज नहीं मिलने पर की फायरिंग, फायरिंग में दो अन्य लोगों को लगी गोली, लखनऊ के पारा थाना इलाके की घटना.

➡️लखनऊ- होली मिलने गए व्यक्तियों पर जानलेवा हमला, हमले में आधा दर्जन लोग घायल,2 की हालत गंभीर, घायल राहुल सिंह और मुनुवा सिंह की हालत गंभीर, दोनों लोगों की हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर में भर्ती, माल थाना क्षेत्र के टिकरी कला गांव का मामला.

➡️कानपुर- आढ़ती के टट्टर में लगी भीषण आग, आग लगने से कई क्विंटल आलू जलकर राख, गुजैनी क्षेत्र के रामगोपाल चौराहे की घटना.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम, आज दौरे के चौथे दिन सीएम सुबह करेंगे पूजा अर्चना, आज सीएम योगी लगाएंगे जनता दर्शन कार्य्रकम.

➡️आगरा- प्रमुख सचिव स्वास्थ्य का आदेश बना हवा हवाई, होली पर स्वास्थ्य स्टाफ की तैनाती के दिये थे निर्देश, बटेश्वर सीएचसी पर तैनात स्टाफ रहा गायब, स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, रात के समय सीएचसी पर लटका रहता है ताला, बाह तहसील की बटेश्वर सीएचसी का मामला.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, 3 की हालत नाजुक, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज की घटना.

➡️रायबरेली- गंगा स्नान करने गया बालक नदी में डूबा, गोताखोरों की मदद से बच्चे की खोजबीन में जुटी, सरेनी थाना के बाजपेईपुर गांव के पास की घटना.

➡️अमेठी- घर के बाहर रखे लोहे का गेट उठा ले गए चोर, परिजन के शोर मचाने पर भागे चोर, हनुमंत नगर पॉलिटेक्निक के पास का मामला.

➡️सोनभद्र- बिजली विभाग के संविदा लाइनमैन को पुलिस ने पीटा, संविदा लाइनमैन पोल के लाइन टीक कर रहा था, पुलिस कर्मियों ने अभद्रता का आरोप लगाकर की पिटाई, लाइनमैन के वीडियो बनाने का प्रयास करने पर पकड़ा, लाइनमैन का मोबाइल छीनकर थाने ले गए पुलिसकर्मी, स्थानीय जेई के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने छोड़ा, जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित ने कराया इलाज, नाराज साथियों ने बिजली ठप करने की चेतावनी दी, चोपन थाना क्षेत्र के पटवध का मामला.

➡️बागपत- युवक की चाकू से गोदकर हत्या से हड़कंप, घर से बुलाकर की गई युवक की निर्मम हत्या, बड़ौत क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव की घटना.

➡️हाथरस- दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, होली का रंग डालने को लेकर हुआ विवाद, पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने कई लोंगों को हिरासत में लिया, चंदपा कोतवाली के बिसाना गांव की घटना.

➡️हाथरस- दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, मामूली कहासुनी को लेकर हुई मारपीट, मारपीट की घटना कैमरे में हुई कैद, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सादाबाद क्षेत्र के सलेमपुर गांव की घटना.

➡️हाथरस- होली के त्यौहार पर मौसम का बदला मिजाज़, हाथरस में बारिश के साथ जमकर ओलावृष्टि, बेमौसम बारिश ने किसानों की बढ़ाई चिंता.

➡️बदायूं- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, पुलिस को रसूख दिखाना बीजेपी नेताओं को पड़ा भारी, भाजपा युवा मोर्चा नगर महामंत्री ने दिखाया था रसूख, दर्जनों दबंग युवकों के साथ रसूख दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस के साथ मारपीट कर आरोपी को छुड़ा ले गए थे, गिरफ्तार युवक को थाने से छुड़ा ले गए थे दबंग, पुलिस के साथ जमकर की थी अभद्रता,मोबाइल छीना था, उप निरीक्षक की तहरीर पर 10 नामजद पर केस दर्ज , 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस, पुलिस पर दबंगों ने पत्थरबाजी भी की थी, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के नगर बिसौली का मामला.

➡️सहारनपुर- बच्चों के विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष, दोनों पक्षों में मारपीट में कई लोग घायल, दोनों पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, होली खेलने के दौरान बच्चों में हुआ था विवाद, सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बांदा- दुर्घटनाग्रस्त हुई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल, मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, बिसंडा क्षेत्र के ओरन कस्बे के पास की घटना.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल की हत्या के आज होंगे तेरह दिन पूरे, तेरहवीं के बजाय शांति पाठ का होगा आयोजन, दोपहर 12 बजे घर पर आयोजित होगा शांति पाठ, मृतक की आत्मा की शांति के लिए होगा शांति पाठ, केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल भी पाठ में होंगे शामिल, 24 फरवरी को उमेशपाल की हत्या कर दी गई थी, अतीक पर उमेश पाल की हत्या की साजिश का आरोप.

➡️बांदा- बाइक अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल, राहगीरों ने पुलिस को दी घटना की सूचना, बिसंडा क्षेत्र के अतर्रा बिसंडा रोड की घटना.

➡️मेरठ- घर के बाहर खेल रही बच्ची गायब, पिता ने साले पर जताया किडनैप का शक, दुकान के बाहर नाले में बच्ची की तलाश, बच्ची के नाले में गिर जाने की भी आशंका, जेसीबी मशीन से नाले में सर्च कराई बच्ची, ब्रह्मपुरी के गांधी स्मारक रोड की घटना.

➡️मेरठ- हरिनगर में होली को लेकर उपद्रव का मामला, आरोपी शहजाद, सैफुद्दीन की गिरफ्तारी नहीं, शहजाद पार्षद, सैफुद्दीन कपड़ा कारोबारी है, पुलिस ने अभी तक 4 आरोपियों को जेल भेजा, उपद्रव के बड़े किरदारों पर कार्रवाई नहीं हुई, 41 उपद्रवियों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, होली के चंदा को लेकर जमकर हुआ था पथराव, ब्रह्मपुरी थाने के पीछे हरिनगर मोहल्ले की घटना.

➡️मेरठ- छात्र नेता हंस चौधरी पर हमले का मामला, छात्र नेता अक्षय बैंसला समेत 3 गिरफ्तार, हंस और अक्षय के बीच वर्चस्व की जंग है, नैक टीम की आमद से ठीक पहले हमला, सीसीएस यूनीवर्सिटी कैंपस में हमला हुआ.

➡️गाजियाबाद- युवक ने महिला को चाकू मारकर किया घायल, बचाने आई दूसरी महिला को भी मारा चाकू, आपसी विवाद में घटना को दिया अंजाम, दोनों को परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपी आसिफ हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी, लोनी कोतवाली क्षेत्र के प्रेमनगर की घटना.

➡️गाजियाबाद- बाथरूम में दंपति का शव मिलने से हड़कंप, होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने गए थे दोनों, गैस गीजर से दम घुटने से मौत की आशंका, देर तक बाहर नहीं निकलने पर हुआ था शक, पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर, मुरादनगर के अग्रसेन कॉलोनी की घटना.

➡️गाजियाबाद- संदिग्ध हालत में बालक तीसरी मंजिल से गिरा, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, 12वीं का पेपर सही नहीं होने पर उठाया कदम, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड की घटना.

➡️फिरोजाबाद- पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, युवक के पास से तमंचा,कारतूस बरामद, टूंडला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️रामपुर- पैसों के विवाद को लेकर मारपीट, पीड़ित महिला ने मारपीट का लगाया आरोप, भाई,भतीजों पर लगाया मारपीट का आरोप, सिविल लाइन के कृष्णा बिहार की घटना.

➡️अलीगढ़- घर में 3 महिलाओं के शव मिलने से हड़कंप, 3 महिलाओं ने जहर खाकर की आत्महत्या, आर्थिक तंगी के चलते तीनों ने खाया जहर, मां और 2 बेटियों ने जहर खाकर दी जान, बुजुर्ग मां का नहीं हो पा रहा था उपचार, शहर कोतवाली क्षेत्र के इस्लाम नगर की घटना.

➡️देहरादून- ट्रैक्टर ने पिकअप गाड़ी में मारी टक्कर, ट्रैक्टर के बीच से टूटकर हुए दो टुकड़े, ट्रैक्टर ड्राइवर घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, डोईवाला इलाके में हुआ हादसा.

➡️उत्तराखण्ड- चारधाम यात्रा का मोबाइल एप हो रहा है तैयार, मोबाइल एप का ट्रायल जल्द होगा शुरू, गूगल प्ले स्टोर,एप्पल स्टोर पर उपलब्ध होगा एप, वाहनों के लिए ग्रीन कार्ड बनाने की प्रक्रिया भी जल्द.

➡️उत्तराखंड- नदियों में जल स्तर कम होने से परेशानी, उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड परेशान, यूजेवीएनएल का घट रहा है बिजली उत्पादन, कम बिजली उत्पादन से UPCL की बढ़ गई चिंता.

Related Articles

Back to top button