उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

7:00 बजे तक की बड़ी खबरें🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥

➡️ कोलकाता।भीषण चक्रवात ‘रेमल’ आज यानी रविवार रात 11 बजे से सोमवार रात एक बजे के बीच बंगाल-बांग्लादेश तट पर आएगा। शहर में रविवार दोपहर से लेकर सोमवार दोपहर तक तूफान का कहर जारी रहने की आशंका बताई जा रही है। पश्चिम बंगाल से टकराएगा चक्रवाती तूफान ‘रेमल’.. बंगाल और ओडिशा में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश ।वहीं, चक्रवात रेमल के कारण कोलकाता एयरपोर्ट पर रविवार दोपहर 12 बजे से 21 घंटे यानी सोमवार सुबह 9 बजे तक उड़ान सेवाएं बंद रहेंगी. इसके साथ ही पूर्व रेलवे और दक्षिण पूर्व रेलवे की दर्जनों ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

➡️ छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बारूद की फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट के कारण 3 लोगों की मौत,10 घायल

➡️ अयोध्या। गालीबाज दारोगा के बीडिओ पर अयोध्या पुलिस ने लिया संज्ञान, आरोपी के खिलाफ बैठायी गयी जांच समिति

➡️ आईपीएल के फाइनल मैच में बारिश का साया , रद्द होने की संभावना

➡️ अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने से सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन बहुत गुस्से में है। वे इस पर कोर्ट का फैसला पलटने के रास्ते तलाश रहे हैं– नरेंद्र मोदी

➡️ खट खटाखट, फटाफट के बाद कल मुजरा और आज चमची । गिरता जा रहा राजनेताओं के भाषण का स्तर

➡️ राजकोट अग्निकांड में अब तक 32 लोगों की मौत, कल शाम से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।जांच में 2से तीन हजार ली डीजल रहने की बात

➡️ अयोध्या।गालीबाज दरोगा गोविंद अग्रवाल हुआ सस्पेंड।एसएसपी राज करण नैय्यर ने किया सस्पेंड, थाना रौनाही के सत्ती चौरा चौकी इंचार्ज गोविंद अग्रवाल का गाली देते हुए वीडियो हुआ था वायरल, भाजपा नेता सुनील शास्त्री ने आईजी प्रवीण कुमार से की थी शिकायत। DGP सहित मुख्यमंत्री तक को भेजा था यह वीडियो ।

➡लखनऊ – उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का सितम लगातार जारी, यूपी के अधिकतम जिलों में तापमान पहुंच रहा 40 पार, 40 डिग्री से ऊपर पहुंच रहा तापमान,लोगों को परेशानी, भीषण गर्मी में लोगों को बाहर निकलना हुआ मुश्किल, लखनऊ समेत यूपी के कई जिलों में चिलचिलाती धूप, भीषण गर्मी और लू से लोगों को नहीं मिल रही राहत, यूपी में अभी कुछ और दिनों तक रहेगी भीषण गर्मी, सड़कों से लेकर घरों के अंदर तक लोगों को लग रही गर्मी.

➡लखनऊ – इंदिरा नगर में महिला की हत्या,लूटपाट का मामला, एसीपी और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पहुंची, घर के नौकरों और परिचितों से अलग-अलग पूछताछ, आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस, घर से कुछ दूरी पर लगे CCTV में 2 संदिग्ध कैद, हत्यारों को पूरे घर में हर मूवमेंट की जानकारी थी, पुलिस दोनों संदिग्धों की कर रही तलाश, जाते जाते सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर फरार.

➡बांसगांव-बांसगांव में पीएम मोदी ने की जनसभा, उत्तर प्रदेश में पहले जंगलराज था- पीएम, पहले सरकारी जमीनों पर भी कब्जा था-पीएम, जब से योगी जी आए हैं, माहौल बदल गया-PM, जब से योगी जी आए मौसम भी बदल गया-P‘योगी जी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट’, ‘माफियाओं के महलों की जगह गरीबों के घर बन रहे’.

➡गाजीपुर-गाजीपुर में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा, 10 साल में देश ने लंबी छलांग लगाई-CM, ‘देश में एक ही गूंज,फिर एक बार मोदी सरकार’, ‘दुनिया में भारत के पासपोर्ट का सम्मान बढ़ा’, बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में रैली, कानून न मानने वाले ठिकाने लग गए- सीएम, मनबढ़ों की छाती पर बुलडोजर गरज रहा-सीएम, उत्तर प्रदेश में कानून का राज है- सीएम योगी, उत्तर प्रदेश में अब दंगा नहीं होता है- सीएम, ‘सपा,कांग्रेस राज में बेटियां सुरक्षित नहीं थी’, अब कोई माफिया परेशान नहीं करता है-सीएम.

➡मऊ – घोसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, मोदी आपका पक्का घर बना रहा है-पीएम, आपका आशीर्वाद मोदी के साथ है-पीएम मोदी, साजिश से तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाया गया-पीएम, ये लोग माफिया के लिए आंसू बहाते हैं-पीएम मोदी, इंडिया गठबंधन से आपको सतर्क करने आया हूं-पीएम, इंडिया गठबंधन सभी जातियों को लड़ाना चाहते हैं-पीएम, इंडिया गठबंधन के लोग संविधान बदलना चाहते हैं-पीएम, इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर आरक्षण खत्म कर देंगे-पीएम, सपा मुसलमानों को आरक्षण देना चाहती है-पीएम, ये लोग रातोंरात ओबीसी में डाका डाल रहे-पीएम मोदी, ये लोग बाबा साहब के संविधान को बदलना चाहते हैं-पीएम, आज अयोध्या में भव्य राममंदिर बनकर तैयार-पीएम, दुनिया भर के लोग अयोध्या दर्शन करने जा रहे-पीएम, सपा के लोग रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को ठुकराया-पीएम, ये लोग राम मंदिर को गालियां दे रहे हैं-पीएम मोदी, ये लोग राम मंदिर के फैसले को पलटना चाहते हैं-पीएम, फ्री गैस कनेक्शन और फ्री में राशन मिल रहा-पीएम, 4 जून को बड़ा मंगल के दिन ‘फिर एक बार मोदी सरकार-पीएम.

➡उन्नाव – ऑन ड्यूटी चौकी इंचार्ज की बेशर्मी का वीडियो वायरल, चौकी में अर्धनग्न हालत में बैठा दारोगा रामनिवास, चौकी परिसर में स्थित मंदिर में चल रहा था धार्मिक आयोजन, महिलाओं के सामने अंडरगारमेंट पहन बैठा रहा दारोगा, आयोजकों के कई बार कहने के बाद भी नहीं पहने कपड़े, कोलुहागाड़ा चौकी इंचार्ज हैं दरोगा रामनिवास यादव, अचलगंज थाना क्षेत्र की कोलुहागाढा चौकी का वीडियो.

➡सलेमपुर -सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान , सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ होगा-अखिलेश, किसान सरकार बदलने के लिए तैयार है-अखिलेश, बीजेपी सरकार में नौजवान नौकरी ढूंढ रहा-अखिलेश, बीजेपी सरकार में परीक्षा में पेपर लीक हो रहे-अखिलेश, इस सरकार में 10 बार पेपर लीक हुआ-अखिलेश, पेपर लीक वालों के यहां बुलडोजर नहीं चल रहा-अखिलेश, बीजेपी ने आपका एक तिहाई जीवन बर्बाद किया-अखिलेश, सरकार ने फौज की नौकरी को आधी अधूरी बना दिया-अखिलेश, सरकार आने पर अग्निवीर नौकरी खत्म कर देंगे-अखिलेश.

➡सुल्तानपुर-मानहानि मामले में राहुल गांधी को लेकर कल सुनवाई, गृहमंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने की थी टिप्पणी, बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने कोर्ट में दाखिल किया था परिवाद, मामले में बीते 20 फरवरी से जमानत पर चल रहे राहुल गांधी, सुल्तानपुर दीवानी के MP-MLA कोर्ट में चल रहा है केस.

➡सलेमपुर  – सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ होगा-अखिलेश, किसान सरकार बदलने के लिए तैयार है-अखिलेश, बीजेपी सरकार में नौजवान नौकरी ढूंढ रहा-अखिलेश, बीजेपी सरकार में परीक्षा में पेपर लीक हो रहे-अखिलेश, इस सरकार में 10 बार पेपर लीक हुआ-अखिलेश, पेपर लीक वालों के यहां बुलडोजर नहीं चल रहा-अखिलेश, बीजेपी ने आपका एक तिहाई जीवन बर्बाद किया-अखिलेश, सरकार ने फौज की नौकरी को आधी अधूरी बना दिया-अखिलेश, सरकार आने पर अग्निवीर नौकरी खत्म कर देंगे-अखिलेश, सरकार आने पर नौकरियों में आयु सीमा बढ़ाएंगे-अखिलेश.

➡चंदौली – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, एक की ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार-सीएम, देश में एक ही नारा अबकी बार 400 पार-सीएम, मोदी जी ने भारत की सीमाओं को सुरक्षित किया-सीएम, हमने बदलते हुए भारत को देखा है-सीएम योगी, 10 वर्षों में भारत की सीमाओं को सुरक्षित किया-सीएम, देश में आतंकवाद,नक्सलवाद की समस्या खत्म -सीएम.

➡अमेठी – सड़क निर्माण सही से न होने पर ग्रामीण नाराज, मानक के अनुरूप हो रहे काम को लोगों ने रुकवाया, ग्रामीणों का आरोप पीडब्ल्यूडी विभाग पर लगाया आरोप, 3 किलोमीटर की सड़क बनते ही पीछे की सड़क उखड़ रही, ग्रामीणों ने सड़क को सही तरीके से बनने की उठाई मांग, जगदीशपुर विधानसभा के बढ़ौली गांव का है मामला.

➡जालौन – राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई पर लगा जुर्माना, राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई पर 2 लाख का जुर्माना, फैकल्टी के मानक पूरा न करने पर NMC ने लगाया जुर्माना, NMC ने 1 माह के अंदर जुर्माना जमा करने के दिए निर्देश, जुलाई तक मानक पूरे न होने पर मान्यता हो सकती रद्द, राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई का मामला

➡फर्रुखाबाद – सरकारी अस्पताल की बड़ी मात्रा में फेंकी गई दवा, डॉक्सीसाइक्लिन की बड़ी मात्रा में में पड़े डिब्बे, डॉक्सीसाइक्लिन दवा एक्सपायर न होने के बावजूद फेंकी गई, दवाइयां सड़क के किनारे पड़ी होने से बनी चर्चा का विषय, गरीब असहाय लोगों को अस्पतालों में नहीं बाटी जाती दवा, नवाबगंज क्षेत्र के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के पास मिली दवाइयां, ब्लॉक नवाबगंज के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के पास का मामला.

➡देहरादून – बिल्डर सतेंद्र सिंह साहनी सुसाइड केस का मामला, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, अजय गुप्ता और अनिल गुप्ता को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल, आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा, दोनों आरोपियों की बेल पर सोमवार को सुनवाई होगी

Related Articles

Back to top button