अयोध्याआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरजौनपुरझाँसीनोएडामथुरालखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें….* 26.05.2024

➡लखनऊ-रिटायर्ड IAS की पत्नी ललित मोहिनी की हत्या मामला, हत्या करने वाले 2 बदमाशों का CCTV आया सामने, हेलमेट लगाए स्कूटी से जाते सीसीटीवी में कैद हुए, पुलिस की टीमें दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी, वारदात के बाद दोनों बदमाश नीली स्कूटी से भागे थे.

➡लखनऊ -अमौसी ओवरब्रिज से गिरी अनियंत्रित स्कूटी, स्कूटी सवार एक की मौके पर मौत,एक घायल, अमौसी ओवर ब्रिज से नीचे गिरे स्कूटी सवार, घायल को CHC सरोजिनी नगर में कराया भर्ती, अनियंत्रित होकर ओवर ब्रिज से नीचे गिरी स्कूटी.

➡लखनऊ- यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक में 2 आरोपी गिरफ्तार, जनपद हाथरस से एसटीएफ ने की गिरफ्तारी, 2 आरोपी के बिट्टू और कुशलपाल गिरफ्तार, कोतवाली हाथरस में दोनों पर 25-25 हजार इनाम.

➡बलिया -अखिलेश यादव के मंच पर अचानक युवक पहुंचा, सुरक्षा घेरा तोड़कर अखिलेश के मंच पर पहुंचा युवक, मुस्तैद अखिलेश यादव के कमांडो ने युवक को दबोचा, कमांडो ने वापस युवक को बैरियर के अंदर भेज दिया, फेफना विधानसभा के कटारिया में चल रही थी जनसभा.

➡खबर का हुआ असर-चोरी के शक में युवक की पिटाई का मामला, पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी को पकड़ा, लोगों ने चोरी के शक में युवक को डंडों से पीटा था, सोशल मीडिया में वायरल था पिटाई का वीडियो, कटघर थाना क्षेत्र के दस सराय का है वीडियो.

➡हाथरस-पुलिस ने 3 वाहन चोर गिरोह को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की 37 बाइकों को किया बरामद, अलग-अलग क्षेत्रों से वाहन चोर गिरोह को पकड़ा, 20 मई को 7 बाइक के साथ 3 चोरों को पकड़ा, 25 मई को 15 बाइक के साथ 2 चोरों को पकड़ा, 26 मई को 15 बाइक के साथ 3 चोरों को पकड़ा, थाना सासनी, सदर कोतवाली,सादाबाद पुलिस ने पकड़ा.

➡फ़िरोज़ाबाद-युवक द्वारा फांसी लगाने का मामला, मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड बरामद, मौत का जिम्मेदार लड़की,उसके पिता को बताया, प्रेमिका के परिजनों पर पिटवाने का आरोप, घर बुलाकर युवक को पिटवाने का आरोप, टूंडला के होटल में युवक ने फांसी लगाई थी.

➡बदायूं- सरकारी राशन की बोरी से चोरी का वीडियो वायरल, पीडीएस गोदाम से ट्रक में जा रहा सरकारी राशन, बोरी से निकाला जा रहा था राशन, वीडियो वायरल, एक बोरी से लगभग 2 किलो निकाला गया राशन, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तहसील स्तर के अधिकारी, दातागंज विकास क्षेत्र के हाशिमपुर के पास का मामला.

➡संभल – गर्मी में आग के बीच तपस्या कर रहे संत की मौत, तापमान को कम करने के लिए तपस्या कर रहे थे संत, नशा मुक्ति, विश्व शांति के लिए तप कर रहा था संत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, कैलादेवी थाना के गांव बेनीपुर चक की घटना.

➡सहारनपुर – सहारनपुर में भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिला, गर्मी से शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में मचा हाहाकार, सहारनपुर में तापमान 43 डिग्री पहुंच गया, मई माह के आखिरी दिनों में लगातार बढ़ रही गर्मी, सुबह 10 बजे से ही सड़कों पर सन्नाटा पसर जाता है

➡मथुरा- मथुरा में पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या, पारिवारिक विवाद को लेकर पत्नी का काटा गला, जनपद अलीगढ़ के रहने वाले हैं पति-पत्नी, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, थाना बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज में रहती थी दम्पति.

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक युवक के चेहरे पर चोट के निशान, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, रामसनेहीघाट कोतवाली के कोटवा सड़क का मामला.

➡बागपत-बागपत में चाचा ने भतीजे की हत्या की, धारदार हथियार से भतीजे के गले पर वार, चाचा ने भतीजे के गले पर किया हमला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡फिरोजाबाद, चुनाव आयोग ने ADM का किया ट्रांसफर. एडीएम अभिषेक सिंह को हटाया गया, सपा नेताओं ने ADM की शिकायत थी, ट्रांसफर आदेश आते ही DM ने किया रिलीव , 7 मई को फिरोजाबाद में हुई थी वोटिंग.

➡बलिया -सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोले अखिलेश यादव, ‘जब आत्मविश्वास लड़खड़ाता है तो जुबान भी लड़खड़ाती है’, ‘PM पद पर अच्छा चेहरे वाला नहीं अच्छा दिल वाला बैठेगा’, ‘अच्छे चेहरे वाले बार-बार मेकअप करते हैं चेहरे बदलते हैं’.

➡मुरादाबाद -अज्ञात शख्स ने मछली के तालाब में ज़हर डाला, तालाब में ज़हर के चलते लाखों मछलियां मरी, किसान ने लगाया प्रधान पर ज़हर डालने का आरोप, तालाब में पाली जा रही थी साढ़े चार लाख मछलियां, किसान का लाखों रुपये का हुआ नुक्सान, पीड़ित ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार, मुंढापांडे थाना क्षेत्र के सेजना गांव का मामला.

➡चेन्नई-आईपीएल के 17वें सीजन का फाइनल मैच आज, केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद में होगी टक्कर, KKR और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल मैच, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा फाइनल, शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा IPL का फाइनल मैच.

Related Articles

Back to top button