उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे तक की बड़ी खबरें……23.11.2023

➡जयपुर- जयपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,आपको विरोधियों की जमानत जब्त कराना है- सीएम,राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बननी है- सीएम,राजस्थान को विकास के रास्ते पर ले जाना है- सीएम,राजस्थान से कांग्रेस को हटाना ही समस्या का समाधान- CM,अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा- सीएम,मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण- सीएम योगी,नया भारत जो बोलता है वो करके दिखाता है- सीएम योगी,भगवान रामलला के दर्शन करने अयोध्या आइये- CM योगी.

➡लखनऊ- हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग से मचा हड़कंप,लामार्टिनियर ग्राउंड पर अचानक हेलीकॉप्टर की लैंडिंग,स्कूल ग्राउंड पर चल रहा था खेल दिवस का कार्यक्रम,हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग से झंडे, शामियाने उखड़े,स्कूल ग्राउंड पर अचानक मचा अफरा तफरी का माहौल,इमरजेंसी लैंडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कल दिन में इमरजेंसी लैंडिंग की घटना बताई जा रही है,लामार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर इमरजेंसी लैंडिंग.

➡लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक से व्यापारियों ने की मुलाकात,आदर्श व्यापार मंडल के व्यापारियों ने की मुलाकात,मुलाकात में छापे की कार्रवाई को रोकने की मांग की,निर्माता कंपनियों को माल वापस लेने का दें निर्देश-संजय ,व्यापारी नहीं बेचेंगे हलाल मोनोग्राम अंकित उत्पाद-संजय ,यूपी के व्यापारी सरकार की मुहिम के हैं साथ-संजय गुप्ता.

➡लखनऊ- मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान,इस्लाम का हुक्म है सबको इज्जत देनी है- फरंगी महली,NCERT में शामिल किताबों पर ऐतराज नहीं – फरंगी महली,रामायण और महाभारत पर एतराज नहीं- फरंगी महली,कुरान, बाइबल भी शामिल किया जाना चाहिए- फरंगी महली,किसी एक को प्रमोट नहीं किया जाना चाहिए- फरंगी महली.

➡लखनऊ- ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की मौत का मामला,श्वेता श्रीवास्तव के बेटे के ट्रेनर पर भी FIR दर्ज,जनेश्वर मिश्र पार्क के स्थानीय दुकानदार की शिकायत पर केस,गोमती नगर थाने में दिव्यांश अरोड़ा, गौरव पर केस,बिना अनुमति पार्क के पास सिखा रहे थे स्केटिंग,कार की टक्कर से 8 साल के बच्चे की मौत हुई थी.

➡लखनऊ- लखनऊ में कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष यूटी खादर फरीद,यूटी खादर फरीद ने यूपी विधानसभा को बेहतर बताया,यूपी विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना की प्रशंसा की,यूटी खादर फरीद ने यूपी विधानसभा का निरीक्षण किया,डिजिटल कॉरिडोर को देखकर सतीश महाना की तारीफ की.

➡प्रयागराज- प्रेमिका के चलते मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ नफीस बिरयानी,लखनऊ से बाइक से प्रयागराज के लिए निकला था नफीस,प्रेमिका से रुपए लेने के लिए प्रयागराज आ रहा था नफीस,प्रेमिका से मिलने के बाद नेपाल भागने की थी योजना,दिल्ली में पुलिस की भनक लगने के बाद लखनऊ पहुंचा था,प्रेमिका के संपर्क में आते ही पुलिस ने घेराबंदी शुरू की थी,नफीस बिरयानी की पुलिस से नवाबगंज में मुठभेड़ हो गई,पुलिस अब नफीस के साथ उसकी प्रेमिका से भी पूछताछ करेगी,नफीस बिरयानी के अवैध साम्राज्य को लेकर भी होगी पूछताछ,माफिया अतीक का मुख्य फाइनेंसर कहा जाता है नफीस बिरयानी.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा कल,सुबह 10:20 बजे पहुंचेंगे अयोध्या पुलिस लाइन,10:25 बजे हॉट कुक्ड मील योजना का करेंगे शुभारंभ ,11:20 बजे कंपोजिट विद्यालय से पहुंचेंगे सीएम ,11:40 बजे सीएम योगी पहुंचेंगे राम कथा पार्क ,11:45 बजे सीएम हनुमानगढ़ी में करेंगे दर्शन पूजन,12 बजे पहुंचेंगे रामलला के दरबार‌ करेंगे आरती,12 बजे रामलला के दरबार‌ सीएम योगी करेंगे आरती,12:20 बजे मंदिर में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में लेंगे भाग,1 बजे सीएम योगी लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡मैनपुरी- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,हमारे जवान लगातार शहीद हो रहे हैं-अखिलेश ,BJP की गलत रणनीति से जवान शहीद हो रहे-अखिलेश,अस्पताल में लोगों को इलाज नहीं मिल रहा-अखिलेश,सरसों की फसल हमारे खेत में खड़ी हुई है- अखिलेश ,किसानों को भाव नहीं मिल रहा है- अखिलेश यादव,हम दूसरे देशों से तेल का आयात कर रहे हैं-अखिलेश.

➡हमीरपुर- हमीरपुर की एसपी दीक्षा शर्मा ने बड़ी कार्रवाई की,एक अरब 42 करोड़ 35 लाख की संपत्ति कुर्क की,3 गैंगस्टर अभियुक्तों की अरबों की संपत्ति कुर्क की,दीपक शिवहरे, विष्णु शिवहरे, केशव बाबू शिवहरे की प्रॉपर्टी कुर्क,खनन क्षेत्र में अवैध कब्जे के मामले भी इन पर दर्ज हैं,वाहन, 5 बैंक खाते, 5 क्रेशर प्लांट, 3 कॉलेज बिल्डिंग कुर्क,लखनऊ, महोबा और बांदा में 12 रिहायशी मकान भी कुर्क,केशव बाबू शिवहरे पर 22 केस, दीपक शिवहरे पर 12 केस,तीसरे अभियुक्त विष्णु शिवहरे पर कुल 9 मामले दर्ज हैं.

➡एटा- भारत समाचार की खबर का असर,हर्ष फायरिंग करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई,SSP ने आरोपी के खिलाफ कराई दर्ज FIR,राइफल के लाइसेंस निरस्त करने की भेजी रिपोर्ट,बिजली के तारों को जानबूझकर की गई थी हर्ष फायरिंग,विद्युत तार टूटकर डीजे पर डांस कर रहे 2 लोगों पर गिरा था,करंट लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही हुई थी मौत,दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालता में सीएचसी पर कराया था भर्ती,थाना निधौली कला के कासिमपुर गांव की घटना.

➡रायबरेली- दैनिक अखबार के हॉकर से दिनदहाड़े मारपीट,मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद,आधा दर्जन दबंगो ने हॉकर की जमकर की पिटाई,पीड़ित हॉकर ने मारपीट व लूट का लगाया आरोप,शिकायत करने पहुंचे हॉकर को थाने से भगाने का आरोप,पीड़ित ने एसपी आफिस पहुंच कर लगाई न्याय की गुहार,मिलएरिया थाना क्षेत्र के डिगिहा की घटना.

➡रायबरेली- सराफा व्यवसाई से 65 लाख की लूट का मामला,STF,एसओजी व स्थानीय पुलिस के हाथ खाली,आईजी के निर्देश पर गठित की गई थी टीमें,बाइक सवार बदमाशों का नहीं लगा कोई सुराग,सर्राफा व्यवसायी से असलहे के बल पर हुई थी लूट,65 लाख के जेवरात लेकर रफूचक्कर हुए थे बदमाश,लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सराफा बाजार की घटना.

➡बलिया- SP के निर्देश पर तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,पुलिस ने ट्रक और कार से अवैध गांज़ा किया बरामद,कुल 32 किलो 500 गांज़ा पुलिस ने किया बरामद,कार में बैठे तस्कर भागने में कामयाब,ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार- CO,मनियर पुलिस ने की कार्रवाई.

➡वाराणसी- कमिश्नरेट पुलिस के चौकी प्रभारी ने डीसीपी से की शिकायत,पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर किया शिकायत,डीसीपी अमित कुमार पर लगाया गाली देने का आरोप,जूते से मारने की धमकी देने का भी आरोप,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिकायत पत्र,कैंट थाना के कचहरी चौकी प्रभारी ने लगाया है आरोप.

➡मेरठ- परतापुर थाना इलाके में अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा,अवैध असलाह फैक्ट्री पर पुलिस, एसओजी का छापा,भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे किए गए बरामद,मोहिउद्दीन नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में चल रही थी फैक्ट्री,पुलिस और एसओजी द्वारा एक आरोपी गिरफ्तार,परतापुर थाने इलाके के मोहिउद्दीनपुर का मामला.

➡कौशांबी- कुल्हाड़ी के डंडे से पीट-पीटकर महिला की हत्या,युवक ने अपनी सौतेली मां को पीट-पीटकर मार डाला,प्रॉपर्टी विवाद बताई जा रही है हत्या की वजह,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,संदीपन घाट थाना क्षेत्र के नसीरपुर की घटना.

➡उत्तरकाशी- सीएम धामी ने सिलक्वारा टनल का जायजा लिया,केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह भी साथ मौजूद रहे,टनल में चल रहे राहत-बचाव कार्यों की ली जानकारी,रेस्क्यू में जुटे लोगों का योगदान याद रखा जाएगा-CM,पीएम मोदी पल पल की खबर ले रहे हैं- सीएम धामी,श्रमिकों को सुरक्षित निकलना हमारी प्राथमिकता-सीएम,सीएम पुष्कर धामी ने टनल में फंसे श्रमिकों से बात की,श्रमिकों का हाल चाल जानकर उनका हौसला बढ़ाया,NDRF,SDRF टीम,स्वास्थ्य कर्मियों से भी मुलाकात की.

➡उत्तरकाशी- सिलक्यारा टनल में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,टनल में रेस्क्यू का फाइनल राउंड चल रहा है,रेस्क्यू में आई बाधा को रेस्क्यू टीम ने दूर किया,CM धामी, भास्कर खुल्बे, वीके सिंह टनल में मौजूद,45 मीटर ड्रिलिंग पर लोहे की सरिया बीच में आई थी,मैन्युअली पाइप में जाकर रेस्क्यू टीम ने सरिया काटा ,रेस्क्यू टीम ने आगे लगभग 2 मीटर और ड्रिलिंग की,टनल में दिल्ली,रुड़की की टनल एक्सपर्ट टीम मौजूद,ड्रिलिंग कर रही टीम से मुख्यमंत्री धामी ने बात की,जल्द से जल्द रेस्क्यू कर मजदूरों को निकालने के निर्देश.

➡दिल्ली- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की मुठभेड़,गैंगस्टर भाऊ गैंग के बदमाशों के साथ मुठभेड़,2 बदमाशों के पैर में लगी गोली, कुल 3 बदमाश पकड़े गए,दिल्ली के छावला इलाके में देर रात हुआ एनकाउंटर,तीनों बदमाशों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम भी है,कुछ समय पहले रणहौला इलाके में एक हत्या की थी.

➡दिल्ली- सनसनीखेज हत्याकांड की फुटेज आई सामने,वेलकम इलाके में 21 नवंबर की रात हुई थी हत्या,ताबड़तोड़ चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या हुई थी,आरोपी किशोर ने यूसुफ पर 60 से ज्यादा बार वार किए,हत्या के बाद मौके पर डांस करते CCTV में हुआ कैद.

➡दिल्ली- खेलो इंडिया अभियान के तहत पैरा गेम्स का आयोजन,दिल्ली में 10 से 17 दिसंबर के बीच होगा आयोजन,7 गेम्स के लिए देशभर से 1350 खिलाड़ी होंगे शामिल,राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों के 1350 खिलाड़ी होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button