उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे तक की बड़ी खबरें……. 21.05.2023

➡️लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने की समीक्षा बैठक, मायावती ने वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की, दिल्ली, हिमाचल, J&K, झारखंड को लेकर समीक्षा की, प्रदेशों में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने पर चर्चा की गई, ‘गरीबों,उपेक्षितों के विकास को लेकर सरकार ईमानदार नहीं’, सरकारी नौकरी में आरक्षण को निष्क्रिय बना दिया-माया, एससी,एसटी,ओबीसी के परिवार चिंतित हैं- मायावती, केंद्र-दिल्ली सरकार में अंतहीन टकराव दुखद- मायावती, जम्मू कश्मीर में भी पार्टी के लोग तैयारी रखें-मायावती, जम्मू कश्मीर में चुनाव कभी भी संभव हो सकते हैं-माया, हिमाचल में भी पार्टी अपनी कमियां दूर कर आगे बढ़े-माया, ‘झारखंड में युवाओं को जोड़कर आगे बढ़ने की रणनीति की जरूरत’.

➡️लखनऊ- यूपी पावर सेक्टर में भविष्य निधि ट्रस्ट से जुड़ी खबर, ट्रस्टियों को हटाने पर कार्मिक ट्रस्टी इंजीनियरों का आरोप, ‘निर्वाचित ट्रस्टियों को अवैधानिक रूप से हटाना गलता है’, लोकतांत्रिक मूल्यों हत्या की गई है- कार्मिक ट्रस्टी, ‘पावर सेक्टर में भविष्य निधि ट्रस्ट में घोटाले की जांच’, जांच को प्रभावित करने की मंशा से हटाए गए- ट्रस्टी, ‘अवैधानिक रूप से अन्य कार्मिक ट्रस्टीज का मनोनयन हुआ’, नामित किए कार्मिक ट्रस्टीज के आदेश को निरस्त करने की मांग.

➡️लखनऊ- BBD कॉलेज के सामने दर्दनाक हादसा, एचटी लाइन की चपेट मे आने से कारीगर झुलसा, AC की मरम्मत करने छत पर चढ़ा था कारीगर, एचटी लाइन की चपेट में आने से हुआ हादसा, घायल को आस-पास के लोग ले गए अस्पताल, घटना के बाद ब्यूटी पार्लर बंद कर संचालिका गायब, हर्बल ब्यूटी पार्लर का AC सही करने चढ़ा था कारीगर, BBD क्षेत्र के BBD कॉलेज के सामने हाइवे की घटना.

➡️लखनऊ- शनि देव मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, सरोजनीनगर स्थित शनि मंदिर के दान पात्र से चोरी, 4 से 5 दान पात्र का ताला तोड़ निकाली नगदी, चोरी करते चोर का सीसीटीवी भी आया सामने, सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- लखनऊ विवि में शिक्षकों का अनिश्चितकालीन धरना, शिक्षकों का वीसी दफ्तर के पास धरना लगातार जारी, कई सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षकों का धरना प्रदर्शन, पिछले 2 दिनों से लुआक्टा के नेतृत्व में चल रहा धरना, लखनऊ विवि से एफिलिएटेड कॉलेज के शिक्षक मौजूद, विवि परिसर में पुलिस बल भी तैनात किया गया, वीसी दफ्तर के बाहर शिक्षक जमकर कर रहे नारेबाजी.

➡️लखनऊ- लोक अदालत में सुसाइड का प्रयास, कोर्ट परिसर में तीसरी मंजिल से लटका युवक, मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को बचाया, दर्ज मुकदमा वापस लेने की कर रहा था मांग, वजीरगंज थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️लखनऊ- चिनहट में अनामिका हत्याकांड मामला, मास्टरमाइंड के बाद हत्यारा भी अरेस्ट, हत्यारोपी वीरेंद्र गिरफ्तार किया गया, अनामिका की गला रेतकर की गई थी हत्या, कर्मचारी बनकर लूट करने पहुंचा था हत्यारा.

➡️अलीगढ़ – लड़कियों समेत 6 दबंगों ने बुक सेलर के की मारपीट, मारपीट का सीसीटीवी लाइव वीडियो आया सामने, बुक सेलर और अन्य दुकानदारों ने BJP नेता पर आरोप, भाजपा नेता पर लगाया षड्यंत्र कर मारपीट का आरोप, भाजपा नेता के डर के साए में जीने को है मजदूर- पीड़ित, अब तक 3 से 4 बार दुकानदारों के साथ हो चुकी घटनाएं, पुलिस ने अभी तक किसी भी घटना में नहीं लिया संज्ञान, दुकानों को खाली कराने का बताया जा रहा है मामला, गांधी पार्क थाना के अचल ताल स्थित बुक सेंटर की घटना.

➡️महराजगंज- लोडर से ठोकर लगकर मौत मामले में खुलासा, हत्या को दुर्घटना का रूप देने की रची गई थी साजिश, पिता की मौत का बदला लेने के लिए रची थी साजिश, बदला लेने के लिए भतीजे ने चाचा के हत्या की थी, हत्यारे के पिता की संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, साजिशकर्ता अपने चाचा को मान रहा था जिम्मेदार, एसपी ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मामले का किया खुलासा, नौतनवां थाना क्षेत्र के छपवा में हुई थी वारदात.

➡️अम्बेडकरनगर- गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय, खड़ी ट्रेलर से डीजल चोरी करते CCTV वीडियो में कैद, आए दिन ट्रकों की टंकी से गायब हो जाता है डीजल, पाइप के जरिए डीजल चुराते CCTV में कैद हुए चोर, जिलेभर में सक्रिय है डीजल चोरी करने वाला गिरोह.

➡️आगरा- जेठ के बहू को गोली मारने का मामला, महिला को मारी गई थी 3 गोलियां, बच्चों के खेलने को लेकर हुआ था विवाद, घायल महिला का वीडियो वायरल, मौत से पहले दिलवा देना मुझे इंसाफ–पीड़िता, आरोपी फरार, महिला एसएन मेडिकल में भर्ती, जगदीशपुरा क्षेत्र के बिचपुरी क्षेत्र का मामला.

➡️ललितपुर- खोखली बुनियाद पर खड़ा होने जा रहा विद्यालय का भवन, बिल्डिंग निर्माण में नहीं बनाई जा रहे बीम,पिलर, स्कूल निर्माण में हो रहा घटिया मटेरियल का इस्तेमाल, ठेकेदार बीजेपी नेता कर रहे घटिया सरकारी हाईस्कूल निर्माण, सीएलडीएफ विभाग कंपनी कर रही घटिया निर्माण, तालबेहट क्षेत्र पवा चौराहे की पहाड़ियां पर बन रहा स्कूल.

➡️औरैया- रैपिड ग्लोबल स्कूल प्रबंध तंत्र पर आरोप, 2 शिक्षकों ने लगाया मारपीट करने का आरोप, अचानक नौकरी से निकाले गए थे शिक्षक, वेतन मांगने पर प्रबंध तंत्र ने जमकर की पिटाई , पीड़ित दोनों शिक्षक कानपुर नगर के रहने वाले हैं, बिधूना कोतवाली के रैपिड ग्लोबल स्कूल का मामला.

➡️अमेठी- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि आज, कांग्रेस सेवादल व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नमन किया, स्व. राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया, गौरीगंज विधानसभा के निजामुद्दीनपुर चौराहे पर कार्यक्रम.

➡️मेरठ- चोरी का प्रयास कर रहा चोर हुआ घायल, चलते वाहन से कर रहा था चोरी का प्रयास, वीडियो बनती देख भागते समय हुआ हादसा, पुलिस ने घायल चोर को अस्पताल में कराया भर्ती, थाना खरखौदा के बिजली बम्बा चौकी की घटना.

➡️महराजगंज- 10 करोड़ की चरस के साथ 2 तस्कर अरेस्ट, पुड़िया बनाकर दिल्ली में बेची जाती है चरस, युवकों के कब्जे से 16 किलो चरस बरामद, एसओजी, स्वाट टीम और सदर पुलिस की कार्रवाई, सदर थाना क्षेत्र के फरेंदा रोड से हुई गिरफ्तारी.

➡️अमेठी- दहेज न मिलने पर पति ने पत्नी को दिया तलाक, दिल्ली से फोन पर दिया पत्नी को तीन तलाक, तीन तलाक से पीड़ित पत्नी पहुंची थाने, पीड़ित पत्नी को सीएम से न्याय की उम्मीद, जामो थाना क्षेत्र के पूरे चितई का मामला.

➡️सुल्तानपुर- मारपीट की जांच करने पहुंची पुलिस, मिली शराब की भट्ठी, दबंगों के द्वारा बनाई जा रही अवैध शराब की खेप हुई बरामद, मौके पर नष्ट कराई गई अवैध शराब की सामग्री, पीड़ित युवक ने दी नामजद तहरीर. कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के रायविगो गांव का मामला.

➡️अमरोहा- फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर ठगी, मुंबई के प्रोड्यूसर राहुल दत्ता ने 21 लाख ठगे, अभिनव शर्मा से फ़िल्म प्रोड्यूसर ने रुपये हड़पे, फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर की ठगी, पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, फ़िल्म प्रोड्यूसर राहुल दत्ता समेत 2 पर केस दर्ज, नौगावां सादात पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज.

➡️मुरादाबाद- पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, बैरिकेड्स फेंक कर पुलिसकर्मी ने निकाली निजी कार, जल निगम के सरकारी कार्य के लिए लगाई गई थी, हिमगिरी में जल निगम का चल रहा काम , सुरक्षा की दृष्टि से बैरिकेडिंग लगाई गई है.

➡️लखीमपुर – बेखौफ दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई, महिला के घर पर लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, फायरिंग से बाल बाल बची महिला,इलाके में हड़कंप, फायरिंग होने से इलाके में सनसनी आरोपी फरार, हैदराबाद क्षेत्र में बेखौफ दबंगों के आतंक से हड़कम्प.

➡️बदायूं- भारत समाचार की खबर असर, पिता की तहरीर पर छेड़छाड़ सहित पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज, पुलिस ने नाबालिग किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा, दावत में आये युवक ने किशोरी के साथ की छेड़छाड़, उसावां थाना क्षेत्र के करौरी सैदपुर का मामला.

➡️सोनभद्र- एसओजी, सर्विलांस,करमा पुलिस ने जब्त किया गांजा, उड़ीसा से राजस्थान जा रहे गांजा की खेप को पकड़ा, ट्रक की बॉडी में गुप्त चेंबर से मिला 981 किलो गांजा, दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी, टिकुरिया स्थित मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग से पकड़ा.

➡️शामली- अब्दुल्लापुर गांव में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर, एक के बाद एक लगातार हो रहे विस्फोट, मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हुई, सूचना पर पुलिस और दमकल टीम पहुंची, शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र की घटना.

➡️बलिया – दबंगों ने अवैध कब्जा करने का किया प्रयास, सरकारी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास, ग्राम प्रधान के इशारे पर कब्जे का प्रयास, अवैध कब्जे के विरोध में ग्रामीण हुए इकट्ठा, ग्राम प्रधान सहित आधा दर्जन लोग हिरासत में, सुखपुरा थाने के करनई गांव का मामला.

➡️बलिया- थाने पर नाबालिग युवक की पिटाई का मामला, SI रामआश्रय और पुलिसकर्मियों पर लगा आरोप, पुलिसकर्मियों ने पट्टे से पिटाई की- नाबालिग, नाबालिग के शरीर पर गंभीर चोट के निशान, बांसडीह क्षेत्र के हरदतपुर गांव का मामला.

➡️कानपुर- दबंगों की दबंगई का वीडियो आया सामने, दिन दहाड़े दबंगों ने प्लॉट पर किया कब्जा, विरोध पर पीड़ित पक्ष को पीट कर किया घायल, पीड़ित ने दबंगों पर लूट का भी लगाया आरोप, शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज, नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर का मामला.

➡️नोएडा- कार मे लिफ्ट देकर लूट करने वाला गैंग गिरफ्तार, UPI का पासवर्ड लेकर बैंक खातों से पैसा निकालते थे, सरगना राजेश गैंगस्टर एक्ट का आरोपी रह चुका है, गैंग के सरगना राजेश पर 20 आपराधिक मुकदमे दर्ज, 2 तमंचे, 2 चाकू, 52050 की नगदी बरामद की गई, पुलिस ने घटना में प्रयोग गाड़ी भी बरामद की.

➡️हापुड़- दबंगों ने युवक को पेड़ से बांधकर की पिटाई, 5 दबंग युवकों ने पुरानी रंजिश में जमकर पीटा, मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, 1 घंटे तक पीटते रहे, युवक को पिस्टल की बट मारी,पेट्रोल छिड़ककर भागे, हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में दर्ज हुई एफआईआर.

➡️मुरादाबाद- पुलिस ने जमीन कब्जाने गए लोगों को थाने से छोड़ा, दबंगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा है दर्ज, घर में घुसकर की गई थी तोड़फोड़, मारपीट, पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ किया था केस दर्ज, 3 लोगों को मौके से किया था गिरफ्तार, मारपीट में घायल महिला का चल रहा इलाज.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर की संपत्ति हुई कुर्क, अंगद राय की 10 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, राजस्व की टीम के नेतृत्व में कुर्की की कार्रवाई, जफरपुरा शहरी मौजा में.196 हेक्टेयर जमीन कुर्क, 9 मई को भांवरकोल इलाके में संपत्ति कुर्क की गई थी, 9 मई को सवा 7 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई थी, शार्प शूटर अंगद बिहार के भभुआ जेल में बंद है, शराब तस्करी के मामले अंगद राय जेल में बंद है.

➡️वाराणसी – मेदांता अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर ने की प्रेसवार्ता, मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर नरेश त्रेहान ने की प्रेसवार्ता, सडन कार्डियक डेथ को लेकर हुई चर्चा, सडन कार्डियक डेथ के लक्षण को लेकर चर्चा, वाराणसी में मेदांता अस्पताल खोलने पर हो रहा विचार, वाराणसी में जल्द खुलेगा मेदांता अस्पताल, हृदय रोग हिंदुस्तान में विदेशों से ज्यादा है- डॉ नरेश.

➡️चित्रकूट – अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर, जिले में 35 घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध कब्जे से इमारत को मुक्त कराया गया , पुरानी बाजार में जर्जर अवस्था में इमारत खड़ी है, जर्जर इमारत की जमीन पर अवैध रूप से रह रहे थे, कर्वी शहर मुख्यालय के पुरानी बाजार में इमारत है.

➡️कन्नौज- मिट्टी खनन करने वालों पर पुलिस ने की छापेमारी, पुलिस ने मौके से एक जेसीबी,2 ट्रैक्टर पकड़े, मिट्टी खनन कर रहे लोग मौके से हुए फरार, इंदरगढ़ थाना के उमर्दा में चल रहा था मिट्टी खनन.

➡️मथुरा- थाना गोवर्धन पुलिस को मिली बड़ी सफलता , पुलिस ने 3 चोरी के ट्रैक्टर के साथ चोरों को पकड़ा, गांव के लोगों को सस्ते दामों पर बेचते थे ट्रैक्टर.

➡️लखीमपुर- 3 बालिकाओं के नदी में डूबने से हड़कंप, सहेली समेत 2 बहने नदी में डूबी, नदी पार करके पिता को खाना देने जा रही थी, पुलिस और ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की, पिपरिया भूड़ में नदी में डूबी तीन बालिकाएं.

➡️प्रतापगढ़- युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी, रेलवे ट्रैक के पास मिला युवती का शव, पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुटी, हथिगंवा थाना के कृष्णाराम का मामला.

➡️सहारनपुर – संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की जहर खाने से मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंगोह थाना क्षेत्र के मोहनपुरा गांव का मामला.

➡️जालौन- ईंटों से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, ईंटों के नीचे दब कर मजदूर की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रेंडर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️उन्नाव – युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के सहरावा गांव की घटना.

➡️आगरा – आगरा में चलती कार बनी आग का गोला , कार में सवार 6 सवारियों ने कूद कर बचाई जान , सूचना पर पहुंची पुलिस, फायर विभाग की टीम, थाना रकाबगंज के आगरा किले के पास का मामला.

➡️रायबरेली- सब्जी मंडी में हुई अदरक चोरी का मामला, पुलिस ने चोरी का किया खुलासा, 2 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के पास से अदरक की बोरी बरामद, लालगंज पुलिस ने अभियुक्तों को पकड़ा.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में महिला का शव मिलने से सनसनी, घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मृतका के मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, भदोखर थाना क्षेत्र के बेहटा की घटना.

➡️देहरादून – ससुर-दामाद मिलकर कर रहे थे स्मैक तस्करी, पुलिस ने दामाद को किया गिरफ्तार, ससुर फरार, एसटीएफ ने 200 ग्राम स्मैक बरामद की, बरामद माल की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही

➡️अयोध्या- रंजिश में पड़ोसियों ने पिता-बेटी पर किया हमला , धारदार हथियार से हमलाकर किया गंभीर घायल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पूरा कलंदर क्षेत्र के कंधेला गांव का मामला.

➡️एटा- पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी का वीडियो आया सामने, मलावन थाने में तैनात पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी , रोडवेज बस चालक और परिचालक को जमकर पीटा, बस में सवारियों को बैठाने को लेकर हुई मारपीट.

➡️सम्भल – मुंडन संस्कार में गए 5 लोग गंगा में डूबे, 3 लोगों को बचाया गया,2 की तलाश जारी, गोताखोरों की मदद से की जा रही तलाशी, रजपुरा के जिंडोडा के निकट गंगा घाट का मामला.

➡️सुल्तानपुर – संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस कर रही मामले की जांच, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के लहिया जलपा गांव का मामला.

➡️मेरठ- स्कूटी सवार युवक से लूट की वारदात, चाकू मारकर युवक से 55 सौ की नगदी लूटी, पीड़ित ने चौकी पहुंचकर दी जानकारी, थाना खरखौदा के लोहियानगर की घटना.

➡️एटा- 4 माह पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, खाना न लाने पर हुए विवाद के बाद हत्या की थी, विवाद के बाद दोस्त ने की थी दोस्त की हत्या, देहात कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️अमेठी- अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने जेसीबी और 4 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को किया सीज, संग्रामपुर के गड़ेरी गांव के पास हो रहा था अवैध खनन, संग्रामपुर थाना पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️देहरादून- उड़ीसा के पूर्व मुख्यमंत्री के पोते पर आरोप, पूर्व PM की पोती ने लगाया मारपीट का आरोप, मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज, देहरादून में रह रही पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती अधरिजा, अपने पति के खिलाफ थाना राजपुर में केस दर्ज करवाया , अधरिजा का पति अरकेश से आपसी विवाद चल रहा , अधरिजा ने थाने में डाक द्वारा अपनी शिकायत दर्ज की , अधरिजा का पति अरकेश उड़ीसा के पूर्व सीएम का पोता है.

➡️रामनगर- रामनगर में सरकार के खिलाफ महापंचायत का आयोजन, वन भूमि पर रह रहे ग्रामीणों को जगह खाली करने का नोटिस मिला है, वर्षों से वन भूमि में रह रहे लोगों में आक्रोश देखा जा रहा , ग्रामीण आशियाना , ग्रामीण सरकार के फैसले के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे , वन परिसर में एक विशाल महापंचायत का आयोजन किया गया.

➡️हरिद्वार- गौ तस्कर और पुलिस में हुई मुठभेड़, पुलिस गौ-तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही, पुलिस को पथरी क्षेत्र में गौकशी की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की , जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को घायल किया, फरार बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

➡️रूड़की- रोडवेज बस खाई में पलटने से बाल-बाल बची, कार को बचाने के दौरान हुआ हादसा, हादसे में चार लोग हुए घायल, घायलों को सिविल अस्पताल कराया भर्ती, सिविल लाइन के शेरपुर हाइवे पर हुआ हादसा.

➡️दिल्ली- हरियाणा के महम में खापों की महापंचायत,. पहलवानों के समर्थन में हरियाणा में महापंचायत, धरना दे रहे खिलाड़ियों के समर्थन में महापंचायत, महम चौबीसी चबूतरे पर चल रही खापों की पंचायत, पहलवान साक्षी मलिक भी महापंचायत में मौजूद, साक्षी मलिक ने खाप चौधरियों से मदद की अपील की, महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत भी मौजूद.

➡️दिल्ली- 2000 रुपए के नोट बदलने को लेकर बड़ी खबर, 23 मई से बैंकों में बदले जाएंगे 2000 रुपए के नोट, एसबीआई ने नोट बदलवाने का सर्कुलर जारी किया, नोट बदलने के लिए फार्म की जरूरत नहीं- SBI, नोट बदलने के लिए ID कार्ड की भी जरूरत नहीं-SBI.

➡️दिल्ली- प.बंगाल सीएम ममता बनर्जी से मिलेंगे अरविंद केजरीवाल, शरद पवार और उद्धव ठाकरे से भी मिलेंगे दिल्ली सीएम, कोलकाता में 23 मई को ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात, 24 मई को मुम्बई में उद्धव ठाकरे से मिलेंगे केजरीवाल, 25 मई को शरद पंवार से मुलाकात करेंगे सीएम केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button