उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे तक की बड़ी खबरें…. 01.01.2024

➡️लखनऊ- बीती देर रात गार्डों की दिखी गुंडई, सिक्योरिटी गार्डों ने लाठी डंडों से युवक को पीटा, गार्डों की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पारसनाथ अपार्टमेंट के गार्डों का वीडियो वायरल हुआ, लखनऊ में विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान, राम का विरोध करने वाले राजनीति से आउट हों- अनिल, अटल आवासीय विद्यालय हर जगह होगा- अनिल राजभर, मोदी जी की गारंटी से सभी को लाभ मिल रहा – अनिल राजभर

➡️लखनऊ- 97 IAS अफसरों को आज मिलेगा प्रमोशन , 4 आईएएस अफसर बनेंगे प्रमुख सचिव , मुख्य सचिव ने डीपीसी की बैठक की थी , नवदीप रिणवा, पी गुरु प्रसाद, रविंद्र बनेंगे प्रमुख सचिव.

➡️सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर मेडिकल कॉलेज में दलालों का जमावड़ा, एक मरीज से रुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल, रात में खुलेआम मरीजों से लिया जाता है पैसा , स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी के सह पर रिश्वतखोरी, मरीज से इलाज कराने के नाम पर लिया गया पैसा, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड का मामला.

➡️कानपुर- घाटमपुर में कानपुर सागर हाईवे हुआ जाम, चालकों ने हाईवे पर ट्रक खड़ा कर चक्का जाम किया, नए मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ हुआ चक्का जाम, 7 वर्ष कैद,10 लाख जुर्माने के खिलाफ चक्का जाम, कानपुर सागर हाईवे में 3 किलोमीटर लंबा जाम लगा, ट्रक चालकों ने नए कानून को बताया काला कानून, सरकार से नए कानून को हटाने की मांग की.

➡️बरेली- पुलिया के नीचे बैग में बंद मिली नवजात बच्ची , गोरक्षक दल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, शनिवार को नवजात बच्ची का हुआ था अपहरण, शाहजहांपुर के जलालाबाद से हुआ था अपहरण, पुलिया के नीचे बच्ची को फेंककर भागे बदमाश, नवाबगंज क्षेत्र के गरगय्या गांव की का मामला.

➡️बरेली- रिटायर्ड शिक्षक के घर में डकैती की वारदात, घर में 7 बदमाशों ने डाली डकैती, आधी रात घर में घुसे थे बदमाश, शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी, 24 हजार नगदी,12 लाख कीमत के जेवरात लूटे, सिरौली थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव की घटना.

➡️बाराबंकी- कड़ाके की ठंड ,कोहरा और शीतलहर में खुले हैं स्कूल, कक्षा 6 से 8 तक के बच्चे स्कूल आने को मजबूर, बीएसए ने स्कूलों को बंद करने का दिया है आदेश, भीषण ठंड को लेकर 14 जनवरी तक स्कूल बंद के हैं आदेश, फतेहपुर के अंतर्गत समस्त विद्यालयों का मामला.

➡️आगरा – रोडवेज कर्मियों,प्राइवेट ट्रक एसोसिएशन की हड़ताल, प्राइवेट ट्रक एसोसिएशन ने नए कानून का किया विरोध, विरोध के चलते रोडवेज बस अड्डे पर लगाया जाम, परिवहन निगम की बसों का संचालन भी हुआ बन्द, रोड एक्सीडेंट में 10 साल की सजा का कर रहे विरोध , बाह इलाके के रोड वेज बस अड्डे का मामला.

➡️अमरोहा- दिनदहाड़े दो बदमाशों ने शिक्षक को गोली मारी, सब्जी मंडी से खरीदारी कर घर लौट रहा था शिक्षक, घायल शिक्षक को गंभीर हालत में कराया गया भर्ती, घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, गजरौला थाना क्षेत्र के मंडी समिति की घटना.

➡️महोबा- साल 2023 में जिले के सभी थानों की कार्रवाई का ब्योरा, कन्विक्शन अभियान के तहत 122 अभियुक्तों को मिली सजा, ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत 5199 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए, गैंगस्टर में 65 अभियुक्तों की 30.70 लाख संपत्ति जब्त, NDPS एक्ट में 132 को जेल, 909 किलो गांजा बरामद, गुंडा एक्ट में 222 केस दर्ज, 52 जिला बदर,11 जेल में

➡️मेरठ- कमिश्नर के गनर अमित तेवतिया की हुई मौत, लोकप्रिय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई मौत, 2 दिन पूर्व मिर्गी आने पर टकराई थी सिपाही की गाड़ी, इलाज के दौरान हार्ट अटैक आने की आशंका, बागपत से मेरठ संबद्ध किया गया था सिपाही अमित.

➡️पीलीभीत- अज्ञात वाहन ने तेंदुए को बुरी तरह से रौंदा, तेंदुए की मौके पर मौत, बीती रात वाहन ने कुचला, सुबह खेतों पर जा रहे किसानों ने पड़ा देखा तेंदुआ, सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम, तेंदुए के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बरखेड़ा इलाके के जारकल्लियां गांव का मामला.

➡️हमीरपुर- नए मोटर व्हीकल एक्ट में बदलाव को लेकर प्रदर्शन, वाहन चालकों ने हाईवे जाम कर किया विरोध-प्रदर्शन, NH-34 पर वाहन खड़ाकर लगाया कई किमी लंबा जाम, सूचना पर हाईवे 34 पर भारी संख्या में फोर्स तैनात, मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 का मामला.

➡️कानपुर देहात- मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध वाहन चालकों का विरोध, एक्ट के विरोध में वाहन चालकों ने किया चक्का जाम, विरोध प्रदर्शन कर फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी, कानपुर देहात नेशनल हाईवे को चालकों ने किया जाम, कानपुर देहात के रनिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बुलंदशहर – बुलंदशहर पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, यात्रा पर बोले राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, भारत को विकसित बनाने के लिए यात्रा-सुरेंद्र, पीएम ने शुरू की विकसित भारत संकल्प यात्रा, सभी पात्रों को योजनाओं से लाभान्वित कराना लक्ष्य, योजनाओं के दर्जनों लाभार्थियों को किया लाभान्वित.

➡️वाराणसी- काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों का उमड़ा जनसैलाब , नए साल पर लाखों की संख्या में मंदिर पहुंचे श्रद्धालु , नया साल होने से मंदिर और गंगा घाट पर भारी भीड़ , पुलिस प्रशासन ने किया है सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

Related Articles

Back to top button