अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरजौनपुरनॉएडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे तक की बड़ी खबरें………….* 27.03.2024

➡लखनऊ- प्रथम चरण के लिए नामांकन की अंतिम तिथि खत्म, प्रथम चरण की 8 सीटों पर 155 नामांकन भरे गए,मुजफ्फरनगर में सबसे ज्यादा 38 नामांकन भरे गए, सहारनपुर में 13, कैराना में 17 नामांकन भरे गए, बिजनौर लोकसभा सीट पर 23,नगीना पर 12 नामांकन, मुरादाबाद और रामपुर लोकसभा सीट पर 18-18 नामांकन, पीलीभीत लोकसभा सीट पर 16 नामांकन दाखिल हुए.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, मुजफ्फरनगर,शामली में प्रबुद्ध सम्मेलन में करेंगे शिरकत, सहारनपुर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे, सुबह 11.35 बजे जानसठ रोड पर प्रबुद्ध सम्मेलन, स्कॉटिश इंटरनेशनल कैराना रोड शामली में कार्यक्रम, शाम 4 बजे जन मंच प्रेक्ष्यागृह, सहारनपुर में सम्मेलन.

➡लखनऊ- चार पहिया गाड़ी में आग लगाकर बदमाश फरार, घर के पास खड़ी गाड़ी में आग लगाकर हुए फरार, गाड़ी का शीशा तोड़ पेट्रोल डालकर लगा दी आग, बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पीड़ित ने थाना पारा में तहरीर देकर लगाई गुहार.

➡लखनऊ- कार्यक्रम धरना, दौड़ जैसे आयोजन को लेकर गाइडलाइन, अब आयोजनों के लिए नहीं काटने पड़ेंगे विभागों के चक्कर, पुलिस कमिश्नर लखनऊ के निर्देश पर बनी नई व्यवस्था
आयोजनों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकेगा, Lucknowpolice.up.gov.in पर जाकर कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन, 1 अप्रैल से ऑफलाइन आवेदन अब से एक्सेप्ट नही होंगे.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा कल, सुबह 8.55 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, सुबह 11 बजे ग्राम कटरा पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, सुबह 11.30 बजे ग्राम भादर पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, दोपहर 12 बजे संग्रामपुर पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, दोपहर 12.55 बजे ग्राम कटरा हुलासी पहुंचेंगी स्मृति.

➡लखनऊ- राजधानी में अज्ञात वाहन ने महिला को रौंदा, महिला मीना रस्तोगी की सड़क हादसे में मौत, गाजीपुर थाना क्षेत्र की फैजाबाद रोड पर हादसा,चालक की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस.

➡एटा- अज्ञात महिला का सर कटा शव मिलने से सनसनी, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, महिला के शव की पुलिस शिनाख्त करने में जुटी, मिरहची क्षेत्र के सिरसा टिप्पू नहर के पास की घटना.

➡आगरा- दो पक्षों में झगड़ा जमकर चले लाठी डंडे, चार लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, नशे में गाली गलौज करने को लेकर हुआ विवाद, चिकित्सकों द्वारा घायलों का किया गया इलाज, थाना पिढौरा क्षेत्र के गांव पिथौरा का मामला.

➡अमरोहा- RLD प्रमुख जयंत चौधरी कल जाएंगे अमरोहा, बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह के लिए करेंगे जनसभा, 12:10 बजे जयंत चौधरी पहुंचेंगे अमरोहा, रजबपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित, आरएलडी के आने से बीजेपी और मजबूत- तंवर, तैयारियों को लेकर कंवर सिंह ने लिया जायजा

➡प्रतापगढ़- लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर बेकाबू कार पलटी, सड़क पार कर रहे लोगों को बचाने में बेकाबू हुई कार, कार पलटने से ड्राइवर और तीन महिलाएं घायल, घायलों को लालगंज ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, लालगंज के नयापुरवा के पास राजमार्ग की घटना.

➡बदायूं-छात्रा से युवक स्कूल जाते समय करता छेड़छाड़, युवक जबरन फोन पर बात करने का बनाता दबाव, छात्रा ने घर पहुंच कर माता-पिता को बताई आप बीती, पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ढरेला एक गांव का मामला.

➡सोनभद्र- बभनी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आर्म्स एक्ट में दोषी करार, प्रतिनिधि राजन समेत 2 लोग आर्म्स एक्ट में दोषी करार, पुलिस द्वारा कस्टडी में लेकर दोनों आरोपी को भेजा जेल, 5 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगी सभी आरोपियों को सजा, 2012 में युवा ने वकील की गोली मारकर की थी हत्या, अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम एहसानुल्लाह खां ने सुनाया फैसला.

➡सीतापुर- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे सीतापुर, नर्मदेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर किए दर्शन, यूपी की 80 में 80 सीट जीतने- स्वतंत्र देव सिंह, जो शेष काम बचे हैं उनको भी सरकार पूरा करेगी- मंत्री,जिनको नौकरी नहीं मिली है उनको नौकरी देगी सरकार,परिवारवाद पार्टी खत्म होने की कगार पर- स्वतंत्र देव.

➡मैनपुरी- होली के हुड़दंगियों का फायरिंग करते वीडियो वायरल, मंदिर वेबर कैंपस के पास का बताया जा रहा वीडियो, वायरल वीडियो की जांच में जुटी बेबर पुलिस, दो पक्ष में विवाद के बाद हुई थी होली पर फ़ायरिंग, थाना बेबर के मोटा रोड का बताया जा रहा मामला

➡मेरठ- खरदौनी गांव में पकड़ी तमंचा फैक्ट्री, कासिम के घर में चल रही थी अवैध फैक्ट्री, पुलिस ने मौके से 2 को किया गिरफ्तार, निर्मित और अर्धनिर्मित तमंचे बरामद हुए, तमंचे निर्माण से जुड़ी मशीनें भी बरामद, इंचौली थाना क्षेत्र में है खरदौनी गांव.

➡फ़िरोज़ाबाद- टूंडला के सुभाष चौराहा पर 2 पक्षों में हुई मारपीट, दोनों ही पक्षों की तरफ से महिला, पुरुष भिड़ गए, पुलिस ने लड़ रहे दोनों पक्षों को किया अलग, पुलिस ने 4 युवकों को पकड़ कर भेजा थाना टूंडला

➡बलरामपुर- आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन एवं अन्य विभिन्न प्रकार की शिकायत करने तथा उसके निस्तारण हेतु ऑनलाइन सी-विजिल एप विकसित किया गया, सी-विजिल एप पर कर सकते हैं निर्वाचन सम्बन्धी शिकायतें

➡श्रावस्ती- किसान को हुई 5 साल की सजा, बैंक को धोखा देकर निकाले थे 19 हज़ार रुपए, फर्जी खतौनी बनाकर लिया था कर्ज़, 2000 साल में सोनवा थाने में दर्ज हुआ था केस, CJM न्यायालय ने सुनाई सजा

➡कौशाम्बी- कई घरों में अचानक आग लगने से हड़कंप, आग लगने से बच्ची की जलकर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिराथू तहसील के रामपुर मडूकी की घटना.

➡दिल्ली- के.कविता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा,शराब नीति घोटाले में 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत, जेल में के कविता को कई चीजों के इस्तेमाल की अनुमति, न्यायिक हिरासत में भेजते समय चिकित्सा आधार पर अनुमति,कविता को दिल्ली के राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया,घर का बना खाना,आरामदायक गद्दा,कपड़े, चादर की इजाजत, एक कलम और कागज की शीट,आभूषण पहनने की इजाजत.

➡दिल्ली- मुरादाबाद रामपुर टिकट विवाद में कूदे जावेद अली, आज़म खां का नाम लिए बिना एक्स पर किया पोस्ट, नवाबों के दौर में भी मुरादाबाद रामपुर के अधीन नहीं था-जावेद, अब मुरादाबाद रामपुर के आधीन है-जावेद अली, जावेद अली चाहते थे एसटी हसन ही चुनाव लड़ें, पार्टी लाइन के खिलाफ उनके बयान को लेकर काफी चर्चा, जावेद अली सपा में प्रो.रामगोपाल के करीबी माने जाते हैं.

➡दिल्ली- लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त, बीजेपी ने प्रदेश चुनाव प्रभारी,सह प्रभारी नियुक्त किए, उत्तर प्रदेश में 3 सह चुनाव प्रभारी नियुक्त किए, रमेश बिधूड़ी, संजय भाटिया यूपी सह चुनाव प्रभारी, संजीव चौरसिया भी यूपी सह चुनाव प्रभारी नियुक्त.


Related Articles

Back to top button