उत्तरप्रदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे तक की बड़ी खबरें……. 21.02.2023

➡️लखनऊ- सवालों से भागे मंत्री राकेश सचान,रिपोर्टर ने ऑफिस से लेकर बाहर तक किया पीछा,सवालों का मंत्री सचान ने नहीं दिया कोई भी जवाब,72 प्लॉट के आरोपों से घिरे हुए हैं मंत्री राकेश सचान, समाचार चैनल ने प्रमुखता से दिखाई थी प्लॉट की खबर,कैबिनेट मंत्री राकेश सचान मीडिया के सवालों से भागे,72 प्लॉट के बारे में जो बोलूंगा सदन में बोलूंगा-सचान.

➡️लखनऊ – चाईनीज एप से ठगी मामले में STF ने दाखिल की चार्जशीट, चाईनीज एप के जरिए 1200 करोड़ की ठगी का दावा, हवाला, कृप्टो करेंसी के जरिए चीन भेजी गई रकम, 100 से ज्यादा शेल कम्पनियों का किया गया इस्तेमाल, लोन,ट्रेडिंग,गेमिंग एप के जरिए ऑनलाइन ठगी का गिरोह, नेपाल बॉर्डर से चीनी नागरिक लू लैंग और यू हेलेंग अरेस्ट, अबतक 13 चीनी,8 भारतीय और तिब्बती नागरिक अरेस्ट, मामले में अब जल्द होगी ईडी की एंट्री.

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,राहुल कोल की कैंसर की वजह से जान गई – अखिलेश,कैंसर संस्थान नहीं बनाया जा रहा है- अखिलेश यादव,महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी बढ़ रही है – अखिलेश,डीजल और पेट्रोल की कीमत सरकार बढ़ा रही – अखिलेश,40 लाख करोड़ कहां से निवेश आएगा – अखिलेश यादव,बीबीसी जैसी संस्था पर छापा पड़ रहा – अखिलेश यादव,बुलडोजर वाली तस्वीर विश्व देख रहा है- अखिलेश यादव.

➡️लखनऊ- रईसजादों की करतूत से ई-रिक्शा चालक की मौत, रईसजादों ने ई-रिक्शा चालक को कार से घसीटा, लग्जरी कार से करीब 150 मीटर तक घसीटा, स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौराहे तक घसीटा, ई-रिक्शा चालक गाड़ी रोकने की गुहार लगाता रहा, तेज रफ्तार कार से गिरने से ई-रिक्शा चालक की मौत, रविवार को हुआ था हादसा, सीसीटीवी आया सामने, हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित परिवर्तन चौराहे का मामला.

➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में नहीं रुक रहे अवैध निर्माण,LDA से बिना नक्शा पास कराए बनाए जा रहे मकान,जोन-5 राम धर्म कांटा के पास अवैध निर्माण जारी,ऑफिसर कॉलोनी में बिना नक्शा पास कराए निर्माण,बिल्डर बना रहा 3 मकान,अफसरों का खुला संरक्षण.

➡️लखनऊ- अवध गोल्फ लीग सीजन-2 की हुई शुरुआत, सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने किया शुभारंभ, सुशांत गोल्फ सिटी के पाम गोल्फ कोर्स में आयोजन, शहर की 8 गोल्फ टीमें प्रतियोगिता में हुईं शामिल, पहली बार एक महिला खिलाड़ी हर टीम में शामिल, इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को मिलेंगे 6 लाख.

➡️लखनऊ- ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती विवि में हंगामा, विवाद, शिवाजी की जयंती मनाने को लेकर जमकर विवाद, छात्रों को शिवाजी जयंती मनाने से वार्डन ने रोका, शिवाजी की जयंती मना रहे छात्रों को वार्डन ने रोका, विवि के सुभाष छात्रावास में मनाई जा रही थी जयंती.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, समाजवादी पार्टी के DNA में गुंडई, दंगा – ब्रजेश पाठक, प्लाट,दुकान कब्जा करने वाली पार्टी सपा- ब्रजेश पाठक, अराजकता से बाज नहीं आ रही है सपा – ब्रजेश पाठक, जनता सपा को अराजकतावादी पार्टी मान चुकी – पाठक.

➡️लखनऊ- पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बयान, ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती विवि में विवाद मामला, छात्रों को शिवाजी की जयंती मनाने से रोका गया था, शिवाजी महाराज मुगलों की प्रेरणा स्रोत हैं – सिद्धार्थनाथ, उन्हें जाति,धर्म से जोड़ना ठीक नहीं होगा- सिद्धार्थनाथ, शिवाजी की जयंती पर रोक ठीक नहीं – सिद्धार्थनाथ, भारत में शिवाजी की जयंती मनाई जाएगी- सिद्धार्थनाथ.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बयान, सपा चाहती है उनके नेता पर मीडिया कुछ न बोले- राकेश, वे चाहते हैं MLA-MP के काले कारनामें पर मीडिया चुप रहे, मनोज पांडेय ने सदन में मीडिया पर अंकुश लगाने की मांग की, यह सपा का दोहरा रवैया है – राकेश त्रिपाठी, अपनों को सुधारें, मीडिया को कटघरे में खड़ा करना बंद करें.

➡️लखनऊ- यूपी पर्यटन विभाग के उप निदेशक ने आत्महत्या की, डीडी विमलेश औदिच्य ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, मुंबई में घर की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की, लखनऊ में पर्यटन निदेशालय में तैनात थे विमलेश, विभागीय प्रमुख सचिव से परेशान थे उप निदेशक विमलेश,  विमलेश का इसी साल दिसंबर में रिटायरमेंट होना था

➡️लखनऊ- ई रिक्शा चालक को घसीटने वाली कार बरामद, पुलिस ने गंभीर धाराओं ने दर्ज किया मुकदमा, कार का चालक अभी भी चल रहा फरार, रईसजादों ने ई-रिक्शा चालक को कार से घसीटा था, स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौराहे तक घसीटा, रविवार को हुआ था हादसा, सीसीटीवी आया सामने, हजरतगंज थाना क्षेत्र के परिवर्तन चौराहे का मामला.

➡️लखनऊ- ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती भाषा विवि में विवाद, शिवाजी जयंती को लेकर विवि में हुआ विवाद, छात्रों को शिवाजी जयंती मनाने से वार्डन ने रोका, वार्डन डॉ.आजम अंसारी ने हटवाई शिवाजी की फोटो, बिना अनुमति शिवाजी जयंती मना रहे छात्रों को फटकारा, छात्रों का आरोप नोटिस देने की दी गई चेतावनी.

➡️लखनऊ- स्कूटी सवार युवकों का शराब पीते वीडियो वायरल,तेज रफ्तार स्कूटी पर शराब पी रहे है तीन युवक,लोगों ने शराबियों का वीडियो बनाकर किया वायरल,ठाकुरगंज क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️लखनऊ- बोर्ड परीक्षा के मद्देनजर डीएम फील्ड पर निकले, चारबाग में केकेसी इंटर कॉलेज पहुंचे जिलाधिकारी, परीक्षा केंद्रों पर नकलविहीन परीक्षा कराने के निर्देश.

➡️आगरा- ADO पंचायत शैलेंद्र सोलंकी का रसूख,सफाई कर्मचारी से साफ करवाते है अपनी गाड़ी,सफाई कर्मी नीरज को लगाया गाड़ी की सफाई में,सफाई कर्मी को निजी कार्य के लिए किया है अटैच,सफाई कर्मी को गांव में सफाई के लिए लगाया जाता है,लेकिन शैलेंद्र सोलंकी करवाते है अपनी गाड़ी साफ,लक्जरी गाड़ी की सफाई को सरकारी कर्मचारी तैनात,गाड़ी की सफाई करते कर्मी का वीडियो हुआ वायरल,अकोला बालक का बताया जा रहा है मामला.

➡️जालौन- हमीरपुर का सबसे बड़ा खनन माफिया मकसूद अरेस्ट, खनन माफिया मकसूद अहमद की जालौन में अरेस्टिंग, हमीरपुर के भेड़ी में खंड संख्या 23/14 का पट्टाधारक, अवैध खनन कर ट्रकों से अवैध परिवहन करवाता था, ट्रकों की नंबर प्लेट हटाकर, चेचिस नंबर मिटाकर खेल, सैकड़ों ओवरलोड ट्रक बिना सत्यापन निकालता था मकसूद, चेचिस नंबर मिटाने पर कैमरे से ट्रक नहीं होते सत्यापित,  माफिया मकसूद अहमद ने करोड़ों की रॉयल्टी चोरी की, गिरोह बनाकर हमीरपुर से जालौन तक मकसूद का खेल, गैंग बनाकर क्राइम करने वाला मकसूद अहमद गिरफ्तार, जालौन में काल्पी पुलिस ने जोल्हूपुर मोड़ से अरेस्ट किया.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद को हाईकोर्ट से बड़ा झटका,राजू पाल हत्या केस में अभियुक्त पर 1 लाख जुर्माना,केस ट्रायल डिरेल होना न्यायिक प्रक्रिया का दुरूपयोग-HC,अभियुक्त की ओर से केस ट्रायल डिरेल करने की कोशिश-HC,बचाव पक्ष से 50 गवाहों के बयान दर्ज हो चुके हैं-हाईकोर्ट,इसके बावजूद 3 अतिरिक्त गवाह की अर्जी दी गई-हाईकोर्ट,जस्टिस डी के सिंह की सिंगल बेंच में हुई सुनवाई.

➡️मेरठ- लिसाड़ीगेट से मासूम अक्षला के गायब होने का मामला,अपने घर की छत पर छुपी मिली मासूम अक्षला,पिता बेटी को जबरन सिलाई सीखने भेजते थे,नाराज अक्षला पूरी रात छत पर छुपी रही,परिजनों ने अपना घर छोड़कर सब जगह ढूंढा,कोतवाली सीओ अमित राय ने दी जानकारी.

➡️बदायूं- 2 युवकों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप ,पैसे मांगने के बहाने घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ ,विरोध करने पर महिला को डरा-धमका कर हुए फरार,पति के साथ कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी,दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का मामला.

➡️आगरा – गायत्री बिल्डर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी,गायत्री बिल्डर की संपत्तियों की होगी नीलामी,रेरा के बकायेदार हैं गायत्री बिल्डर,बिल्डर पर 1.84 करोड़ का है बकाया,संपत्तियां पहले ही हो चुकी है कुर्क,24 फरवरी को सदर तहसील पर होगी नीलामी.

➡️रायबरेली – घर में घुसकर चाकू दिखाकर महिला से रेप का प्रयास,पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास,शोर मचाने पर मोबाइल और चाकू छोड़कर भागा,पति ने कोतवाली में युवक के खिलाफ दी तहरीर,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡️चंदौली- गंगा में युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी , जानकारी पर मौके पर इकट्ठा हुई भारी भीड़, आपस में युवक-युवती के रस्सी से बंधे हैं हाथ, आशंका जताई जा रही हो सकते हैं दोनों प्रेमी युगल, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, अभी तक दोनों शवों की नहीं हो पाई शिनाख्त, बलुआ के टांडा कला गांव के पास गंगा पीपा पुल की घटना.

➡️देवरिया- दिल्ली की युवती से देवरिया में दरिंदगी का मामला , युवती के प्राइवेट पार्ट में लगाए गए कई टांके, पुलिस की हाई सिक्योरिटी में अस्पताल में भर्ती है युवती, मीडियाकर्मियों को युवती से मिलने पर लगायी गयी पाबंदी, पूरे मामले की हाई लेवल पर जांच हुई शुरू, पुलिस ने दो आरोपियों को किया है अरेस्ट , भाटपाररानी थाना क्षेत्र के स्टेशन के पास का मामला.

➡️कानपुर- पुलिस ने 2 हफ्ते पीड़ित को थाने चौकी के लगवाए चक्कर , 2 हफ्ते बाद भी नही दर्ज़ किया केस, मामला दूसरे थाने का कहकर पीड़ित को टरकाया, बर्रा थाना पुलिस ने अधिकारियों को गुमराह किया, केस दर्ज़ हो जाने की झूठी जानकारी दी, थाना प्रभारी ने डीसीपी साउथ के आदेश को नज़रंदाज़ किया.

➡️मेरठ – एटीएम मशीन टैंपरिंग करने वाला गैंग का पर्दाफाश, यूट्यूब से सीखी ATM मशीन की टेंपरिंग, उत्तराखंड में टैंपरिंग करके लाखों रुपए चुराए, मेरठ में भी कई वारदातों को अंजाम दिया, 2 आरोपी गिरफ्तार, कार, टैंपरिंग का सामान बरामद, थाना सदर बाजार और स्वाट टीम को मिली सफलता.

➡️जालौन- महिलाओं को नशीला पदार्थ सुंघाकर गहने चोरी , रिश्तेदार बनकर शादी के घर में पहुंचे अज्ञात लोग, महिलाओं के गहने लेकर रफूचक्कर हुए चोर, आधा दर्जन महिलाओं के गहने लेकर फरार हुए चोर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, चुर्खी थाना के चुर्खी गांव का मामला.

➡️हरदोई – देवर ने भाभी के घर में लगाई आग, घर की गृहस्थी जलकर हुई खाक, भाभी को पहले भी पीट चुका है देवर, पुलिस कर रही आरोपी देवर की मदद, पीड़िता ने फिर कोतवाली में दी तहरीर , शाहाबाद कोतवाली के बिरौरी का मामला.

➡️गाजीपुर- बोर्ड परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 13 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्राचार्य, प्रबंधक समेत 3 फर्जी परीक्षार्थी चढ़े हत्थे, फर्जी छात्रों को बैठाकर दिलायी जाती थी परीक्षा, स्वाट टीम और दुल्लहपुर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️प्रयागराज – इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण, नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण आज , शाम 4:00 बजे हाईकोर्ट कैंपस में होगा शपथ ग्रहण , नवनिर्वाचित 28 पदाधिकारियों को दिलाई जाएगी शपथ, नई कार्यकारिणी आज ही ग्रहण करेगी अपना कार्यभार.

➡️मथुरा – एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कड़ा एक्शन, मांट टोल चौकी इंचार्ज सहित 2 सिपाही निलंबित, सांसद के निजी सचिव के भाई को पीटना है आरोप, मामले की जांच एसएसपी ने सीओ मांट को सौंपी थी, जांच में दोषी पाए गए चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाही.

➡️मथुरा – एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कड़ा एक्शन, मांट टोल चौकी इंचार्ज सहित 2 सिपाही निलंबित, सांसद के निजी सचिव के भाई को पीटना है आरोप, मामले की जांच एसएसपी ने सीओ मांट को सौंपी थी, जांच में दोषी पाए गए चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाही.

➡️गोरखपुर- युवक को पीटने वाले अभियुक्त गिरफ्तार, गोरखनाथ पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त शनि और मुदित को किया गिरफ्तार, पैसे के विवाद को लेकर दो युवकों में हुआ था विवाद , एक पक्ष के आधा दर्जन युवकों ने मिलकर पीटा था, मारपीट की घटना CCTV में हुई थी कैद, गोरखनाथ क्षेत्र के हुमायूंपुर का था मामला.

➡️सिद्धार्थनगर- पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक को पीटा, युवक को दारू पिलाकर उसके साथ की मारपीट, युवक को गेंहू के खेत में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा , होश आने पर युवक ने परिवार,पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने इलाज के लिए भेजा निजी अस्पताल, त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – मिलीभगत से हरे पेड़ों पर लकड़ी माफिया चलवा रहे आरा , पुलिस, वन विभाग की मिलीभगत से प्रतिबंधित पेड़ काटे, लकड़ी लदा ट्रैक्टर आरा मशीन पर जाते हुए वायरल, नवाबगंज के भटासा गांव में लकड़ी कटान का मामला.

➡️झांसी – नहर के पानी में डूबने से किसान हुआ लापता, नहर का पानी बंद कराकर किसान की खोजबीन जारी, नहर में उतरते समय पैर फिसलने गिरा था किसान , 2 दिन के बाद भी किसान का नहीं चला पता, गुस्साए किसान के परिजनों ने लगाया जाम, समथर थाना क्षेत्र के बसोबई गांव का है किसान.

➡️बलिया – यूपी बोर्ड हाईस्कूल के गणित पेपर का मामला, चेकिंग के दौरान 4 मुन्ना भाई को कॉलेज प्रशासन ने पकड़ा, दूसरे की जगह परीक्षा देने की फिराक में थे मुन्ना भाई, सभी के खिलाफ कॉलेज प्रशासन कार्रवाई करने में जुटा
नगरा के जनता इंटर कॉलेज का मामला.

➡️अमेठी – संदिग्ध हालत में नहर में युवक का मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, शारदा सहायक नहर में बरेहटी के पास मिला शव, ताकिया गांव का रहने वाला था मृतक युवक, 4 दिन से गायब युवक का शव मिलने से हड़कंप.

➡️अमेठी- जिले में प्रशासन की लापरवाही आई सामने, नाबालिग बच्चों से मजदूरी कराने का मामला , आज सड़क हादसे में एक बच्चे के हुई है मौत, होटल संचालकों द्वारा करवाई जाती है मजदूरी, खाना बनाकर वापस आते समय बच्चे की हुई मौत, कमरौली थाना क्षेत्र के मंगरौरा के पास हुआ हादसा.

➡️मथुरा – जिलाधिकारी पुलकित खरे ने परीक्षा केंद्रों पर मारा छापा, जवाहर इंटर कॉलेज पहुंचे जिलाधिकारी पुलकित खरे, संदिग्ध गतिविधियां मिलने पर पर कॉपी सील की गई, केंद्र संचालक, स्टेटिक मजिस्ट्रेट को लगाई कड़ी फटकार, कक्ष निरीक्षकों के खिलाफ दिए कार्रवाई के निर्देश, कुछ बाबुओं के पास मिले मोबाइलों को भी किया जब्त.

➡️नोएडा – परीक्षा देने आए छात्रों से होती है अवैध वसूली, छात्रों से बैग रखवाने के नाम पर वसूली, छोटे-छोटे खोके गाड़ियों में रखवाए जाते हैं बैग, दूर-दूर से आए छात्र मज़बूरी रखते हैं बैग, एक दिन में हज़ारों छात्रों से 5 लाख की वसूली, पुलिस और प्राधिकरण की मिलीभगत से वसूली, सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अमरोहा- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत,इंजन में फंसकर 5 किलोमीटर तक घसीटता रहा शव,इंजन में फंसे शव को देखकर लोगों के होश उड़े,कड़ी मशक्कत के बाद से शव को बाहर निकाला,जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त,अमरोहा के कलसा बॉर्डर रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️सीतापुर- युवक ने नौकरी के नाम पर युवती का यौन शोषण , 3 साल पहले मामा की बेटी से किया था प्रेम-विवाह, प्रेमिका ने SDM को सौंपा प्रार्थना-पत्र, महोली कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- एनजीटी के आदेश की खुलेआम उड़ रही धज्जियां , खनन अधिकारी का माफियाओं को संरक्षण, धड़ल्ले से मिट्टी के अवैध खनन का कारोबार चालू, थाना बहादुरगढ़ के गांव नगला बढ़ का मामला.

➡️अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, ई-रिक्शा सवार किशोर की मौके पर मौत,5 घायल, सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, कमरौली थाने के मंगरौरा नहर पुलिया का मामला.

➡️प्रयागराज – NPS के खिलाफ याचिकाओं पर हाईकोर्ट में सुनवाई, आज यूपी सरकार को अपना जवाब दाखिल करना है, NPS की वैधानिकता के खिलाफ दाखिल है याचिकाएं , 45 लोगों की तरफ से याचिका दाखिल की गई है.

➡️झांसी – टीचर ने कक्षा 4 के बच्चे को बेरहमी से पीटा , एक पेज कंप्लीट न करने पर बेरहमी से पीटा , छात्र के पिता ने टीचर के खिलाफ दी तहरीर, मोठ कस्बे में प्राइवेट स्कूल की टीचर ने पीटा.

➡️कन्नौज – तेज रफ्तार ट्रक ने मोपेड में मारी टक्कर, हादसे में मोपेड सवार एक छात्रा की दर्दनाक मौत, हाईस्कूल के पेपर देने जा रही थी छात्रा, ट्रक चालक गाड़ी लेकर हुआ फरार, तिर्वा के बछज्जापुर गांव के पास की घटना.

➡️औरैया- कल रात हुए डबल मर्डर में मुकदमा दर्ज, दोनों पक्षों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, परिजनों ने 10 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप, सदर कोतवाली क्षेत्र में हुई थी 2 लोगों की हत्या.

➡️एटा – अज्ञात हमलावरों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, शव नहर के किनारे फेंका, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, निधौली कला क्षेत्र के गांव नगला खिल्ली का मामला .

➡️लखीमपुर- पानी की टंकी, भवन निर्माण में भारी भ्रष्टाचार. ब्लॉक में निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार जारी. निर्माण में घटिया ईंट का इस्तेमाल किया जा रहा, निघासन के बथुआ ग्राम पंचायत का मामला.

➡️ सीतापुर- सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पुलिसकर्मी की मौत, ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से घुसी पुलिसकर्मी की बाइक, उन्नाव में तैनात दीवान की हुई दर्दनाक मौत, महमूदाबाद में कोल्ड स्टोरेज के पास हुआ हादसा .

➡️गोरखपुर- एक्शन में DM कृष्णा करुणेश, 4 ADO, 14 ग्राम पंचायत अधिकारियों का वेतन रोका, DM ने सभी का एक दिन का वेतन रोका, ऑनलाइन आवेदनों में शिथिलता बरतने का आरोप.

➡️सिद्धार्थनगर- दबंगों ने युवक को दारू पिलाकर की मारपीट, पुरानी रंजिश में युवक के साथ जमकर मारपीट, गंभीर हालत में युवक निजी अस्पताल में भर्ती, त्रिलोकपुर के बिजौरा चौकी के बिजौरा का मामला.

➡️मेरठ- अवैध हथियारों के साथ युवकों का फोटो वायरल, युवकों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, 4 माह पूर्व का बताया जा रहे वायरल फोटो, थाना किठौर के गांव नित्यानंदपुर का मामला.

➡️नोएडा- इनकम टैक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, यूफ्लेक्स ग्रुप के 64 ठिकानों पर छापेमारी, देश भर में यूफ्लेक्स कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी, लेन देन में गड़बड़ी की सूचना पर छापेमारी.

➡️हल्द्वानी- पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे हल्द्वानी,भाजपा पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,मार्गदर्शक मंडल में जाने पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत,पार्टी कहेगी तो लड़ूंगा आगामी चुनाव- त्रिवेंद्र रावत,जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाऊंगा-त्रिवेंद्र, लाठीचार्ज को सही नहीं ठहराया जा सकता-त्रिवेंद्र,’हमारे पास माफी मांगने के सिवाय अब कुछ नहीं है’,तैयारी कर रहे सभी युवा हमारे अपने हैं- त्रिवेंद्र,यह सब जांच होने के बाद कार्रवाई होनी चाहिए-त्रिवेंद्र.

➡️दिल्ली- बीजेपी राज्यसभा सांसद नरेश बंसल का बयान, पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत के युवाओं पर दिए बयान पर बोले, उन्होंने क्या सोच कर बयान दिया वही जाने-बंसल, लोकतंत्र में माफी मांग कर इंसान बड़ा बनता है-बंसल, युवाओं पर लाठीचार्ज का मैं समर्थन नहीं करता-बंसल, लाठीचार्ज का क्या कारण है जांच चल रही है-बंसल.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का बयान,प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी आ रही – बीएल वर्मा,यूपी में सपा खाता नहीं खोल पाएगी – बीएल वर्मा,हमारे कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे- बीएल वर्मा,2024 लोकसभा चुनाव में BJP की जीत होगी – बीएल वर्मा.

➡️दिल्ली- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देशभर में छापेमारी,देशभर में 24 जगहों पर ईडी ने छापेमारी की,दिल्ली, बिहार, झारखंड सहित कई राज्यों में छापा,मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर ईडी कर रही है छापेमारी.

Related Articles

Back to top button