उत्तरप्रदेश
Trending

आज सुबह की बड़ी खबरें…….* 11.05.2024

➡लखनऊ- CM योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, कन्नौज,कानपुर,उन्नाव में जनसभा करेंगे सीएम, बिहार के बेगूसराय में भी जनसभा करेंगे सीएम, वाराणसी भी जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ , PM के नामांकन दौरे से पहले तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

➡बस्ती- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, 70 वर्षों में इतना विकास नहीं जितना 10 साल में हुआ, 10 वर्षों का लेखा जोखा लेकर जनता के बीच जा रहे, विपक्ष के लोग लोगों को भ्रमित कर आगे बढ़ रहे हैं, बीजेपी देश में 400 पार, UP की 80 सीट जीत रही

➡हरदोई- असगांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, घायल हुए युवक का लखनऊ में चल रहा था इलाज, सरकारी जमीन पर गेहूं काटने को लेकर हुआ था विवाद, कोतवाली देहात के आठवां असगांव में हुई मारपीट.

➡फतेहपुर- सवारियां भरने को लेकर वैन चालकों में मारपीट, वैन चालक कुलदीप ने थाने में की शिकायत, थानेदार ने कार्रवाई का आश्वासन देकर भेजा चौकी , अमौली चौकी से फटकार कर भगा दिया गया थाने, वैन चालक थाने और चौकी के काट रहा चक्कर, चांदपुर थाना क्षेत्र की अमौली चौकी का मामला.

➡बरेली- बरेली में नाबालिग से गैंगरेप,. हाथ पैर बांधकर युवती के साथ गैंगरेप, 1 युवती समेत 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज, पीड़िता की तहरीर पर 3 लोगों पर FIR दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी स्थानीय पुलिस, फरीदपुर क्षेत्र के भगवानपुर फुलवा की घटना.

➡श्रावस्ती- ससुराल गए युवक की हत्या से मचा हड़कंप , डंडे से सिर पर वार कर की युवक की हत्या, हत्या कर घर के बाहर पेड़ पर लटकाया शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ हत्या का खुलासा, आरोपी सास, ससुर,साले और पत्नी गिरफ्तार, सोनवा थाना क्षेत्र के इमलिया नारायन की घटना.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पलटी कार, मां सहित 2 बच्चियों की मौत, 7 लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, 2 की हालत नाजुक, उरई मेडिकल कॉलेज रेफर, हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र की घटना.

➡फतेहपुर- दुल्हन को मायके में छोड़कर दूल्हा फरार, दुल्हन ससुराल में घर के बाहर करती रही इंतजार, प्रेमी रोहित ने कोर्ट मैरिज कर की थी शादी, 6 महीने साथ रहने के बाद छोड़ आया था मायके, अब परिवार के साथ दूल्हा रोहित हुआ फरार, पत्नी थाने व उच्चाधिकारियों के काट रही चक्कर, औंग थाना क्षेत्र के मितईखेड़ा गांव का मामला.

➡हमीरपुर- आधा दर्जन दबंगों ने युवक पर किया हमला, घर बुलाकर कुल्हाड़ी व हथौड़े से हमला किया, युवक को अधमरा छोड़ दबंग मौके से फरार, घायल युवक जिला अस्पताल रेफर किया गया, राठ कोतवाली क्षेत्र के ददरी गांव का मामला.

➡शाहजहांपुर- सपा प्रत्याशी अवधेश वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बिना अनुमति के रैली निकालने पर मुकदमा हुआ दर्ज, ददरौल विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी है अवधेश वर्मा.

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, जेल से निकलने के बाद पहली बार बोले केजरीवाल, मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा –केजरीवाल, आप सभी लोगों का शुक्रिया –अरविंद केजरीवाल, देश को तानाशाही से बचाना है- अरविंद केजरीवाल, आज सुबह 11 बजे क्नॉट प्लेस पर मिलेंगे- केजरीवाल, केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा किया, और आज दोपहर 1 बजे प्रेसवार्ता करेंगे अरविंद केजरीवाल, कल सुबह 11 बजे क्नॉट प्लेस हनुमान मंदिर जाएंगे, तानाशाही के खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा –केजरीवाल, मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं –केजरीवाल, 140 करोड़ लोगों को भी लड़ाई लड़नी होगी- केजरीवाल


Related Articles

Back to top button