अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाजिला मिर्जापुरलखनऊसीतापुर

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे तक की बड़ी खबरें….. 23.02.2024

🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥

➡️ उड़ीसा।ढेंकनाल जिले के जोरांडा रोड रेलवे स्टेशन के गोबिंदपुर के पास एक ट्रेन के इंजन में आग लग गई। ट्रेन में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंचीं। उस क्षेत्र में बिजली कनेक्शन बंद कर दिया गया है और उस मार्ग को अन्य ट्रेनों के लिए भी बंद कर दिया गया है: अग्निशमन अधिकारी ढेंकनाल प्रशांत ढल

➡️प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आज गुजरात के नवसारी में विभिन्न रेल परियोजनाओं का शिलान्यास एवं राष्ट्र को समर्पण किया गया।

➡️ कर्नाटक सरकार ने राज्य में हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विधेयक पारित किया है. इसी पर बवाल छिड़ा हुआ है, कर्नाटक सरकार हिंदू मंदिरों पर टैक्स लगाने जा रही है, बीजेपी ने कहा सनातन विरोधी।

➡️ गजवा-ए-हिंद (भारत पर आक्रमण) पर हदीस के हवाले से दिए गए जवाब पर इस्लामी शिक्षण संस्था दारुल उलूम 10 वर्ष बाद सवालों के घेरे में आ गया है। वेबसाइट के माध्यम से दिए गए फतवे को आधार बनाकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने इसे राष्ट्र विरोधी बताते हुए डीएम सहारनपुर और एसएसपी को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

➡️निर्मला सीतारामन ने की गोरखपुर की तारीफ, गोरखपुर को बताया बेहद खूबसूरत शहर ,सीएम योगी को कहा डायनमिक सीएम।

➡️केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान।कहा-‘प.बंगाल में ना महिलाएं सुरक्षित हैं ना मीडिया, ‘मीडिया कर्मियों पर अंकुश लगाना निंदनीय, ‘मीडिया कर्मियों को गिरफ्तार करना निंदनीय।

➡️दिल्ली: कांग्रेस सीट बंटवारे पर दिल्ली मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने कहा, “दोनों पार्टियों (कांग्रेस और AAP) के बीच बैठक चल रही है जब फाइनल हो जाएगा तो आपको सूचित किया जाएगा।”

➡️ अमेठी।अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया।हवन और पूजन के साथ स्मृति इरानी ने अपने घर में कदम रखा।

➡️ लखनऊ ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों की समस्या सुलझाने के लिए गठित की तीन सदस्यीय कमेटी।

➡️ इंडी गठबंधन के हौसले पस्त हो चुके हैं,लोकसभा चुनाव 2024,
संपूर्ण भारत में भाजपा की ज़बर्दस्त लहर चल रही है– केशव प्रसाद मौर्य डिप्टी सीएम

➡️ ‘गठबंधन किया तो केजरीवाल को गिरफ्तारी की धमकी’, AAP नेता आतिशी का दावा

➡️ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सिक्योरिटी को अपग्रेड किया गया है. खरगे को Z+ सिक्योरिटी दी गई है. जानकारी के मुताबिक, खुफिया रिपोर्ट्स के आधार पर राज्यसभा के नेता विपक्ष की सिक्योरिटी को बढ़ाया गया है! सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खरगे को मिली Z+ कैटेगरी की सुरक्षा के तहत 58 कमांडो उनके साथ रहेंगे।

➡️ अयोध्या।लूट का विरोध करने पर गृह स्वामी को गोली मारने का मामला,पूराकलंदर पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, पेचकस,प्लास,सब्बल व एक अवैध असलहा बरामद,तीन दिन पूर्व लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गृह स्वामी को मारी थी गोली,थाना पूराकलंदर के मानापुर खड़कपुर गांव का मामला।

➡️ दिल्ली।किसान सम्मान निधि की 16 वी किस्त 28फरवरी को सुबह 11बजे किसानों के खाते में जमा की जाएगी।

➡️ गांव के चक मार्ग सबके। न केवल व्यक्ति विशेष के- केशव प्रसाद मौर्य डिप्टी सीएम

Related Articles

Back to top button