उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें…….22.02.23

➡️लखनऊ- मोहसिन रजा का एक और वीडियो वायरल हुआ, दानिश आजाद के बाद बलदेव औलख को धक्का दिया, सीएम के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मंत्री को धक्का, गणतंत्र दिवस पर मंत्री दानिश आजाद को धक्का दिया था, बलदेव औलख को धक्का देकर आगे बढ़े मोहसिन रजा, फोटो के लिए मोहसिन रजा ने फिर की धक्का-मुक्की, पूर्व मंत्री मोहसिन रजा का एक और वीडियो वायरल.

➡️लखनऊ- सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा का बयान, यूपी सरकार का बजट झुनझुना है- रविदास, बीजेपी सिर्फ लोगों को भ्रमित कर रही-रविदास, इस बजट में किसानों के लिए कुछ है-रविदास, युवाओं, महिलाओं के लिए भी कुछ नहीं-रविदास, BJP सिर्फ आंकड़े दिखाने का काम करती है-रविदास

➡️लखनऊ- सपा विधायक पल्लवी पटेल का बयान, बीजेपी सरकार के सभी वादे खोखले-पल्लवी, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था-पल्लवी, किसान के हितों में बजट में कुछ नहीं है-पल्लवी , सरकार का वादा था रोजगार उपलब्ध कराएंगे-पल्लवी, बजट में कोई रोडमैप दिखाई नहीं दे रहा है-पल्लवी, ये बजट सिर्फ लुभावना दिखता है -पल्लवी पटेल.

➡️लखनऊ- विद्युत उपभोक्ता हित में UPPCL का सख्त रूख, बिना रीडिंग बिल बनाने वाले मीटर रीडरों पर एक्शन, अबतक 319 मीटर रीडरों को सेवा से हटाया गया है, 1809 और मीटर रीडरों पर चल रही है कार्रवाई, मंत्री एके शर्मा के निर्देश पर मीटर रीडरों की सेवा समाप्त

➡️लखनऊ- राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, बजट से एक नई कहानी लिखी जाएगी-दानिश,  बजट में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया-दानिश, विपक्ष के पास कोई योजना नहीं है- दानिश, इसलिए बीजेपी पर हमला करती है-दानिश.

➡️लखनऊ- मलिहाबाद के ऊंचा खेड़ा में बन रहा ANM सेंटर, ANM सेंटर में पीली ईंट का किया जा रहा प्रयोग, मानक विपरीत काम कराने से ग्रामीणों में आक्रोश, ठेकेदार प्रमोद राय की अफसरों से हुई शिकायत, 24 लाख की लागत से बनकर तैयार होगा ANM सेंटर.

➡️लखनऊ=- BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, बजट को लेकर बोले प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, आत्मनिर्भर यूपी के संकल्प को पूर्ण करने वाला बजट, लोकहितकारी बजट के लिए CM, वित्त मंत्री को बधाई, आर्थिक संपन्नता के निश्चय को मजबूती देने वाला बजट, जन आकांक्षाओं व अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाला बजट.

➡️लखनऊ- घर में पला रॉटविलर परिवार की जान का बना दुश्मन, खबर चलने के बाद नगर निगम ने लिया संज्ञान , नगर निगम की टीम पहुंची पीड़ित परिवार के घर , घर के बाहर 3 घंटे से खड़ा था परिवार, पालतू रॉटविलर को नगर निगम ने लिया कब्जे में, कुछ दिन नगर निगम की देखरेख में रहेगा रॉटविलर.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, बजट में हर वर्ग के लिए प्रावधान हैं – संजय निषाद, हमारे विभाग को 257 करोड़ मिले हैं – संजय निषाद, विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ बचा नहीं- संजय.

➡️जालौन- खनन माफिया मकसूद अहमद की अरेस्टिंग मामला, मकसूद की संपत्तियों की जांच कर सकती है पुलिस, अवैध खनन से मकसूद ने करोड़ों की संपत्ति बनाई है, अवैध खनन,अवैध परिवहन के धंधे का सरगना मकसूद, ट्रकों की नंबर प्लेट हटाकर, चेचिस नंबर मिटाकर खेल, ओवरलोड ट्रकों को बिना सत्यापन निकालता था मकसूद, चेचिस नंबर मिटाने पर कैमरे से ट्रक नहीं होते सत्यापित, सरकारी राजस्व की चोरी मामले की जांच हो सकती है, भेड़ी में खंड संख्या 23/14 पर लटकी कार्रवाई की तलवार, हमीरपुर प्रशासन मौरंग खदान को कर सकता है सीज, गैंग बनाकर क्राइम करने वाले मकसूद की मुश्किलें बढ़ी

➡️शाहजहांपुर- 7 साल के बच्चे की हत्या का हुआ खुलासा, 2 भाइयों ने मिलकर की थी बच्चे की हत्या, प्रेमिका के परिवार वालों को फंसाने का था इरादा, हत्या को दिया था तंत्र मंत्र का रूप, पुलिस ने बच्चे के चचेरे भाइयों को अरेस्ट किया, 19 फरवरी को मिला था गेहूं के खेत में शव, थाना कांट क्षेत्र के मीरवेशपुर गांव की घटना.

➡️बुलंदशहर- इलाज के दौरान युवक की मौत पर हंगामा, न्याय के लिए सड़क पर उतरा परिवार, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, परिजन,छात्रों ने काली पट्टी बांध निकाला मार्च, शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि, एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र था मृतक अश्विनी, खुर्जा नगर के पुराना जीटी रोड की घटना

➡️उन्नाव- डूडा कॉलोनी की रेलिंग गिरने का मामला, इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 3 हुई, कानपुर में इलाज के दौरान युवक की मौत, रविवार को बर्थडे पार्टी में हुआ था हादसा, रविवार को ही 2 युवकों की हुई थी मौत, कोतवाली उन्नाव की डूडा कॉलोनी का मामला.

➡️हापुड़- फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, जनसेवा केंद्र की आड़ में चल रहा था अवैध धंधा, शैक्षिक संस्थान की फर्जी मार्कशीट देता था गिरोह, माइग्रेशन सर्टिफिकेट तैयार करने वाले शातिर अरेस्ट, अभियुक्त से 105 फर्जी मार्कशीट बरामद हुए, 8 माइग्रेशन सर्टिफिकेट,उपकरण बरामद किए, कोतवाली हापुड़ नगर, SOG ने की गिरफ्तारी

➡️हापुड़- एसआईबी टीम ने 2 फैक्ट्रियों पर मारा छापा, 35 अधिकारियों की टीम कर रही छापेमारी, करीब 3 करोड़ रुपये की GST चोरी की आशंका, उच्चस्तरीय शिकायत होने पर टीम ने की रेड, फैक्ट्री में पहुंच अहम दस्तावेज कब्जे में लिए , धीरखेड़ा में स्टील,स्क्रैप बनाने की है फैक्ट्री.

➡️कानपुर देहात- मां-बेटी की जलकर दर्दनाक मौत का मामला, अग्निकांड की घटना का किया गया रिक्रिएशन, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में क्राइम सीन का रिक्रिएशन, फॉरेंसिक और अत्याधुनिक तरीके से रूपांतरण, पुलिस,फॉरेंसिक समेत फायर फाइटर रहे मौजूद, पुतलों को झोपड़ी में रख लगाई आग,बुल्डोजर चला, अतिक्रमण की कार्रवाई में जलकर हुई थी मौत, SIT टीम के नेतृत्व में हुआ घटना का रिक्रिएशन, रुरा थाना क्षेत्र के नटपूरवा गांव में रिक्रिएश

➡️प्रयागराज- कन्हईपुर में रिवॉल्वर लूट कांड का हुआ खुलासा, 2 अभियुक्तों रवि भारतीया,अभिषेक यादव की गिरफ्तारी, लूटी गई लाइसेंसी रिवॉल्वर और तीन कारतूस बरामद, घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने की बरामद
शिक्षक बृजेश कुमार से लूटी थी लाइसेंसी रिवॉल्वर, FIR होने के 4 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, फरार अभियुक्त कल्लू यादव की तलाश में जुटी.

➡️मुरादाबाद – भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, प्रसव के दौरान महिला की मौत का मामला, भारत समाचार की खबर का शासन ने लिया संज्ञान, CMO को दिए पूरी घटना की जांच के आदेश, जांच कर घटना की रिपोर्ट जल्द सौंपने के निर्देश, लाइफ लाइन हॉस्पिटल में हुई थी महिला की मौत, सील अस्पताल में महिला का किया गया था प्रसव, शासन के निर्देश के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप.

➡️आगरा- दूल्हे की स्कॉर्पियो पर फायरिंग से दहशत, बाइक पर आए हमलावरों ने की फायरिंग, स्कॉर्पियो को सड़क पर खड़ी कर सैलून गया था दूल्हा, पुलिस कर रही बाइक सवार हमलावरों की तलाश, खंगाले जा रहे आसपास के सीसीटीवी फुटेज, सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा रोड की घटना.

➡️बदायूं- पुरानी रंजिश में दो पक्षों में हुई फायरिंग, खूनी संघर्ष में ट्रिपल मर्डर, 4 लोग घायल, खेत पर पानी,खाद लगाते समय हुआ विवाद, 4 लोगों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ, SSP ओपी सिंह ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, जरीफनगर थाने के भगता नगला का मामला.

➡️सहारनपुर- असिस्टेंट बैंक मैनेजर ने विषाक्त खाकर दी जान, यूपी ग्रामीण बैंक में तैनात थे आदित्य पांडेय, किराए के मकान में रहता था बैंक मैनेजर, मकान के अंदर मृत अवस्था में मिला मैनेजर, सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र का है मामला, असिस्टेंट बैंक मैनेजर की 5 मार्च को होनी थी शादी, हरिद्वार के कनखल का रहने वाले थे बैंक मैनेजर.

➡️अलीगढ़ – 4 साल से गायब बच्चा पुलिस ने किया बरामद, कम दिमाग होने से बच्चे को ढूंढने में लगे 4 साल, 4 साल बाद बच्चे को देख परिवार में खुशी की लहर, SSP ने बच्चे को चॉकलेट खिलाकर किया स्वागत, 7 साल की उम्र में गायब हो गया था मासूम, फिरोजाबाद के राजकीय बालगृह से बच्चा बरामद, क्वार्सी थाना इलाके के किशनपुर से था मासूम.

➡️आगरा – दूल्हे की गाड़ी पर फायरिंग का मामला, फायरिंग कर तमंचा लहराते हुए भागे हमलावर, मुकदमे को लेकर चल रही है पुरानी रंजिश, पीड़ित ने पुलिस को पहले ही बताया था जान का खतरा, सीसीटीवी में तमंचा लेकर भागते हुए हमलावर कैद, पुलिस कर रही हमलावरों की तलाश, सदर थाना क्षेत्र के उखर्रा रोड की घटना.

➡️बागेश्वर- प्राथमिकी पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने की मांग, PRD जवान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला, परिजनों ने प्रभारी निरीक्षक को FIR दर्ज करने की मांग की, पीआरडी जवान शव मंदिर के जंगल में मिला था, पुलिस प्राथमिक रिपोर्ट लिखने से बच रही है, बालीघाट क्षेत्र से लापता हुए थे खुशाल राम.

➡️औरैया- शिक्षक का संदिग्ध हालत में लॉज में मिला शव, लॉज में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस, घटनास्थल पर पुलिस को शराब की बोतल मिली, मृतक GIS सिकंदरा जनपद कानपुर में था तैनात, पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना, सदर औरैया कोतवाली के अम्बे लॉज की घटना.

➡️उन्नाव- अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल, हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चालक फरार, घायल युवक को सीएचसी से कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंज मुरादाबाद कस्बे के मरी कंपनी की घटना.

➡️उन्नाव- चारा लेने गई युवती का खेत में मिला शव, अर्धनग्न हालत में खेत में पड़ा मिला शव, कपड़े से मृतक युवती के हाथ पैर बंधे मिले, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक टीम भी पहुंची, असोहा थाने के तिवारी खेड़ा गांव की घटना.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई, सभी मुकदमों की एक जगह सुनवाई की थी मांग , जिला जज अदालत ने आदेश को किया सुरक्षित, जिला जज कोर्ट 1 मार्च को सुनाएगी आदेश, 7 मुकदमों को जोड़कर एक जगह सुनवाई की मांग.

➡️मुरादाबाद- CA श्वेताभ तिवारी की हत्या का मामला, विधायक रितेश गुप्ता ने सीएम से किया अनुरोध, जल्द खुलासा करने का आदेश देने का अनुरोध, मुख्यमंत्री योगी से मिलकर घटना की दी जानकारी, 15 फरवरी को हुई थी श्वेताभ तिवारी की हत्या.

➡️प्रतापगढ़- जेवई में युवती ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, अश्लील फोटो वायरल होने पर युवती ने लगाई आग, गंभीर हालत में झुलसी युवती प्रयागराज में भर्ती, संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली है युवती, आरोपी के घर से एक व्यक्ति पुलिस हिरासत में.

➡️अमेठी- दबंगों ने व्यक्ति पर किया जानलेवा हमला, कोतवाली पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई, दबंगों पर पुलिस ने मामूली धारा में लिखा केस, पीड़ित ने SP से मुलाकात कर बताई आप बीती, कोतवाली क्षेत्र के जंगल‌ रामनगर का मामला.

➡️मथुरा- 11 लोगों को आजीवन कारावास की सजा, जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम की अदालत ने सुनाई सजा, 2014 में नौहझील थाना क्षेत्र में घटी थी घटना, 2 लोगों की गोली मारकर हुई थी हत्या, शाहपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुआ था विवाद.

➡️फिरोजाबाद- 2 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, 29 साल पुराने मामले में सुनाई गई सजा, 50 हजार रूपये का आर्थिक दंड का भी आदेश, विशेष न्यायाधीश रविंद्र कुमार ने सुनाई सजा, दोनों आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा जेल.

➡️मिर्जापुर – अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 लोगों ने लगाई फांसी, शिवपुर इलाके में 25 साल के युवक ने लगाई फांसी, रेबना में 55 साल के व्यक्ति ने फांसी लगाई, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा .

➡️जौनपुर- सिपाही का शराब पीते हुए वीडियो वायरल , थाना मछलीशहर में तैनात है आरोपी सिपाही, सोशल मीडिया में सिपाही का वीडियो वायरल.

➡️कौशाम्बी- ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, बाग की रखवाली करने जा रहा था युवक, सड़क पार करते समय हुआ हादसा , संदीपन घाट थाने के मोहद्दीनपुर का मामला.

➡️संतकबीरनगर- 2 युवकों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, गांव के रहने वाले दो युवकों ने किया दुष्कर्म, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे SP संतकबीरनगर, शहर कोतवाली का मामला.

➡️श्रीनगर- उत्तराखंड में जल्द लागू होगी महिला नीति, महिला आयोग ने प्राथमिक ड्राफ्ट किया तैयार, जल्द ही ड्राफ्ट को अंतिम रूप दिया जायेगा, महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने दी जानकारी.

➡️दिल्ली- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, समय-समय पर वैचारिक आंदोलन होते रहे हैं- स्वामी, महिलाओं को शिक्षा से वंचित किया जा रहा- स्वामी प्रसाद, SC और OBC का आरक्षण खत्म हो रहा है- स्वामी प्रसाद, धर्म मानव सम्मान के लिए होता है- स्वामी प्रसाद मौर्य, PM महिला सशक्तिकरण अभियान चला रहे- स्वामी प्रसाद, दूसरी तरफ महिलाओं का अपमान करने वाली बात क्यों, धर्म के नाम पर कैसे गाली दिया जा सकता है- स्वामी.

➡️दिल्ली- आले मोहम्मद इकबाल दिल्ली के डिप्टी मेयर, नए डिप्टी मेयर बने आले मोहम्मद इकबाल , आले मोहम्मद ने BJP के कमल बागड़ी को हराया, 265 वोटों में आले मोहम्मद को 147 वोट, 2 अवैध, बीजेपी प्रत्याशी कमल बागड़ी को 116 वोट मिले.

➡️दिल्ली- उद्धव ठाकरे को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, शिंदे गुट के पास ही रहेगा पार्टी चिन्ह और नाम, शिंदु गुट के पास रहेगा शिवसेना का नाम, सिंबल.

➡️दिल्ली- नए औषधि महानियंत्रक बने डॉ.राजीव रघुवंशी, डॉक्टर राजीव सिंह रघुवंशी बने DCGI के नए प्रमुख , कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरी.

Related Articles

Back to top button