Televisionउत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………14.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………14.09.22

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी के विधायक आज से धरना देंगे,आज से 18 सितंबर तक सपा विधायकों का धरना,किसान,युवा,पेंशनर्स के मुद्दे को लेकर धरना देंगे,चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर आज से धरना देंगे,सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक रोज धरना देंगे,भर्तियों में आरक्षण धांधली का मुद्दा उठाएगी सपा,कर्मचारियों की पेंशन बहाली की मांग करेगी सपा,स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आज से धरना.

➡लखनऊ- मत्स्य मंत्री संजय निषाद का शामली दौरा आज,दोपहर 1 बजे रजवाड़ा फार्म शामली में प्रेस-वार्ता.

➡लखनऊ- सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की पीसी आज,प्रेस क्लब में दोपहर 1 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡कानपुर- PF कार्यालय में सेंट्रल विजिलेंस टीम का छापा,टीम के दो प्रवर्तन अधिकारियों की तहरीर पर दो मुक़दमे दर्ज़,वंदना पांडे और संजय कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज,पहले मुक़दमे में ललित गुप्ता के साथ अन्य लोग शामिल,दूसरे मुकदमें में ज़ाहिद, राशिक,शरीक सहित कई लोग शामिल,काकादेव थाने में दर्ज किया गया मुक़दमा.

➡वाराणसी- मऊ सासंद अतुल राय की बढ़ी मुश्किलें,14 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड स्वीकृत,प्रभावी पैरवी के कारण रिमांड स्वीकृत,नैनी जेल में निरुद्ध है सांसद अतुल राय,एक अपराधिक मामले में रिमांड स्वीकृत.

➡बाराबंकी- एक्स-रे टेक्नीशियन ने CHC अधीक्षक पर लगाए आरोप,टेक्नीशियन ने कोतवाली पुलिस से की मामले की शिकायत,सुबेहा CHC में तैनाती के बाद भी हैदरगढ़ CHC में करा रहे काम,अधीक्षक मुकुंद पटेल पर जबरन काम कराने का आरोप,एक्स-रे टेक्नीशियन का 3 माह का रोका गया वेतन,मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कार्रवाई करने के दिए निर्देश,हैदरगढ़ क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡आगरा- एत्मादपुर तहसील इलाके में खनन माफिया सक्रिय,घटना के बाद भी खनन माफियाओं के हौसले बुलंद,रात के अंधेरे में छलेसर भागपुर में हो रहा है खनन,खनन करते डंपर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,आगरा के एत्मादपुर तहसील क्षेत्र का मामला.

➡नोएडा- आप नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र,नोएडा को दिल्ली में शामिल करने के लिए लिखा पत्र,नोएडा के APP नेता भूपेंद्र जादौन ने PM को लिखा पत्र,नोएडा को राजधानी दिल्ली में शामिल किया जाए- AAP.

➡नोएडा- आप नेता भूपेंद्र जादौन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र,नोएडा को दिल्ली में शामिल करने के लिए लिखा पत्र,नोएडा के APP नेता भूपेंद्र जादौन ने PM को लिखा पत्र,नोएडा को राजधानी दिल्ली में शामिल किया जाए- AAP.

➡गाजियाबाद- घंटाघर चौक पर ग्रीस,ऑयल वाहन से गिरा,ग्रीस,ऑयल गिरने से सड़क पर हो रही फिसलन,लगभग 6 से ज्यादा बाइक सवार लोग फिसले,ट्रैफिक पुलिस ने दमकल गाड़ी से कराई सफाई,गाजियाबाद के घंटाघर चौक का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- आज अम्बेडकरनगर दौरे पर रहेंगे केशव प्रसाद मौर्य,दोपहर 1:40 पर राजकीय हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे,कई योजनाओं का निरीक्षण करेंगे डिप्टी सीएम,पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, उद्यमियों संग करेंगे बैठक,डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर प्रसाशन अलर्ट,डिप्टी सीएम के आगमन का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी.

➡अम्बेडकरनगर- सड़कों पर घूम रहे गोवंशों को उठा रहे तस्कर,वाहन में गोवंशों को भरकर ले जाते है तस्कर,आधी रात को तस्कर घटना को देते है अंजाम,गोवंशों को उठाते CCTV में कैद हुए तस्कर,शहर में पुलिस की गश्ती पर उठे है सवाल,अकबरपुर कोतवाली के शहजादपुर का है मामला.

➡गोरखपुर- ग्रामीण क्षेत्र के अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाएं होंगी हाईटेक,स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी बेहद सतर्क,सबको मिले बेहतर स्वास्थ्य की सुविधाएं- सीएम योगी,मुख्यमंत्री के सामने मशीन का हुआ प्रस्तुतीकरण,CM आज 4 बजे करेंगे हेल्थ एटीएम का शुभारंभ,गोरखपुर में पहले हेल्थ ATM का शुभारंभ करेंगे CM,शुरुआती चरण में जनपद में लगेंगे पांच हेल्थ एटीएम.

➡गोरखपुर- सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन आज,सुबह 10.30 बजे श्रद्धांजलि समारोह में होंगे शामिल,श्रद्धांजलि सभा में भावाभिव्यक्ति करेंगे CM योगी.

➡अमेठी- पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मुंशीगंज क्षेत्र के सनहा के पास की घटना.

➡रायबरेली- अवैध असलहें के साथ युवक का फोटो वायरल,चाचा, भतीजे की असलहें के साथ फोटो वायरल,बछरावां थाना के चूरूवा गांव है मामला.

➡रायबरेली- हाथों में किताबों की जगह स्कूलों में थमाई जाती झाड़ू,मासूम छात्रों का झाड़ू लगाते वीडियो हुआ वायरल,स्कूल में समय से नहीं पहुंचते टीचर, अभिभावकों में रोष,सरेनी ब्लाक के मोहनपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡मिर्जापुर- विंध्याचल मंदिर में श्रद्धालुओं से मारपीट का मामला,SP संतोष मिश्रा ने 5 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित,पुलिसकर्मियों ने दर्शनार्थियों से मंदिर में की थी मारपीट,मंदिर में वीडियो,वीडियो कॉल करने पर है पाबंदी,दर्शन के दौरान वीडियो बनाने को लेकर कहासुनी.

➡मेरठ- UPSTF ने 50 हजार के इनामी को पकड़ा,7 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार,50000 के इनामी नजाकत पप्पू को पकड़ा,UPSTF की मेरठ यूनिट ने की गिरफ्तारी,7 वर्ष पूर्व कोर्ट में पेशी के दौरान हुआ था फरार,नजाकत पप्पू के पास से कार,नगदी बरामद,नजाकत के खिलाफ 2 हत्याओं समेत 13 गंभीर केस.

➡चंदौली- हाइवे पर ट्रक ने चार पहिया वाहन को मारी टक्कर,एक व्यक्ति की मौके पर मौत, दो की हालत गंभीर,बोधगया से पिंडदान करके लौटने के दौरान हादसा,वाहन सवार सभी मध्य प्रदेश के निवासी बताए जा रहे,एनएच पर बाजीतपुर गांव के समीप एनएच की घटना.

➡बिजनौर- चोर ने मोबाइल की दुकान में की चोरी,चोरी करते CCTV कैमरे में हुआ कैद,40 से ज़्यादा कीपैड मोबाइल,अन्य सामान चोरी,पीड़ित दुकानदार ने थाने में दी तहरीर,चांदपुर थाना क्षेत्र के फुआरा चौक का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,IMF के संयुक्त अभियान दल को दिखाएंगे हरी झंडी,सुबह 9.15 बजे उत्तरकाशी में फ्लैगऑफ कार्यक्रम,11:45 बजे राष्ट्रीय हिन्दी दिवस पर है कार्यक्रम,दोपहर 2 बजे से शासकीय कार्य करेंगे CM धामी.

➡दिल्ली- सीएम योगी ने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दी ,देशवासियों को हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं,नितिन समेत कई बड़े नेताओं ने दी शुभकामनाएं,सीएम योगी बोले हिंदी केवल भाषा ही नहीं-योगी,बल्कि भारतीय संस्कृति का अनन्य प्रतीक भी-योगी,देश के दिग्गज नेताओं ने भी दी शुभकामनाएं,सोशल मीडिया पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं,नेताओं ने हिंदी भाषा को बताया भारत का गौरव.

➡दिल्ली- अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस से आज होगी पूछताछ,मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज होगी पूछताछ,दिल्ली पुलिस की आपराधिक शाखा में आज होगी पेशी,दिल्ली पुलिस की EOW करेगी मामले में पूछताछ,सुकेश चंद्रशेखर के फर्जीवाड़े मामले में भी होगी पूछताछ.

Related Articles

Back to top button