WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9बजे की बड़ी खबरें……14.08.22

➡लखनऊ- एसटीएफ ने नकली चाय की फैक्ट्री पकड़ी, यूपी एसटीएफ की टीम को मिली सफलता, खाद्य विभाग की टीम के साथ फैक्ट्री में छापा, गोल्डन टी नाम से नकली चाय को बेचते थे, एसटीएफ ने 3 लोगों को मौके से किया गिरफ्तार, 90910 रुपए कीमत की 448 किलो चाय पत्ती बरामद, 75 किलो रंग कीमत 30750 सीज कर नमूने लिए गए, ठाकुरगंज के यासीनगंज में चल रही थी नकली फैक्ट्री.

➡लखनऊ- होमगार्ड विभाग आज करेगा तिरंगा यात्रा कार्यक्रम, 9.45 बजे गांधी प्रतिमा पर पुष्पाजंलि कार्यक्रम, होमगार्ड मंत्री गांधी प्रतिमा पर पुष्पाजंलि अर्पित करेंगे, गांधी प्रतिमा से मोटर साइकिल दस्ता रवाना होगा, लामार्टीनियर कॉलेज से 5 केडी तक मार्च पास्ट, 10.30 मुख्यमंत्री योगी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

➡लखनऊ- आज जीपीओ पार्क से निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, मंत्री धर्मवीर प्रजापति की मौजूदगी में निकलेगी यात्रा, 9.45 बजे जीपीओ पार्क हजरतगंज से निकलेगी यात्रा, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा, होमगार्डस विभाग के जवान बाइक रैली भी निकालेंगे.

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी निकालेगी तिरंगा संकल्प यात्रा, तिरंगा संकल्प यात्रा पूरे प्रदेश में आयोजित की गई, देश की एकता,समृद्धि,भाईचारा और विकास को लेकर यात्रा, नदियों को स्वच्छ रखना सभी की ज़िम्मेदारी है-संजय सिंह.

➡अमरोहा- अमृत महोत्सव वर्णों के तरीके से नया मनाया जश्न, 2 मुस्लिम युवाओं की जोड़ी ने मनाया जश्न, कारों को पूरी तरीके से तिरंगे से सजाया, सड़क पर चलती कार लग रही आकर्षण का केंद्र, लोगों को अमृत महोत्सव मनाने को कर रहे जागरूक, शहर में कार को घुमाकर तिरंगा लगाने की अपील की.

➡शामली- वन एवं पर्यावरण मंत्री केपी मालिक का दौरा आज, मौन पदयात्रा में शामिल होंगे मंत्री केपी मालिक, आजादी का अमृत महोत्सव के तहत निकलेगी यात्रा, आज शाम 5.15 बजे रघुनाथ मंदिर से निकलेगी यात्रा, स्मृति दिवस का बैनर,राष्ट्रध्वज लेकर मौन पदयात्रा.

➡कुशीनगर- कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज पहुंचेंगे कुशीनगर, दो दिवसीय दौरे पर कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, विभीषिका स्मृति दिवस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, 15 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल

➡गाजियाबाद- कौशांबी इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह लाइन हाजिर, रेप पीड़िता का केस न दर्ज करने पर हुए थे निलंबित, मसूरी कोतवाली में रहते नहीं दर्ज किया था केस, निलंबन के बाद एसपी सिटी कर रहे थे जांच, जांच में दोषी पाए जाने के बाद SSP ने की कार्रवाई, जांच के दौरान दिया गया था थाने का चार्ज.

➡कासगंज- 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत, 10 अगस्त को पत्नी के साथ आया था सासुराल, मृतक युवक मैनपुरी जिले के भोगांव से आया था, मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, गंजडुंडवारा कोतवाली के चौड़याई गांव का मामला.

➡अमरोहा- स्कूली बच्चों ने निकाली तिरंगा रैली, सड़क से गुजर रहे नागरिकों को तिरंगा वितरित किए, वाहनों को रोककर उन पर तिरंगा लगाया, बच्चों ने घरों में तिरंगा लगाने की अपील की, शेमफोर्ड स्कूल के बच्चों ने बांटे तिरंगे.

➡मेरठ- युवती की सिर कटी लाश बरामदगी का मामला, 2 दिन बाद भी युवती की लाश की शिनाख्त नहीं, लिसाड़ीगेट इलाके में मिली थी सिर कटी लाश, युवती का सिर काटकर अपने साथ ले गये हत्यारे, न युवती की शिनाख्त, न उसका सिर मिल सका, हत्यारों के बारे में भी कोई सुराग पुलिस के पास नहीं, सीसीटीवी कैमरों के सहारे हत्यारों की तलाश जारी.

➡कन्नौज- किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात, मोबाइल दिखाने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी, कन्नौज के सदर कोतवाली इलाके का मामला.

➡रायबरेली- शराब के नशे में युवकों का हाई वोल्टेज ड्रामा, लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाइवे पर मारपीट की, युवकों ने बीच सड़क पर जमकर की मारपीट, युवकों के मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद, मिलएरिया थाना क्षेत्र के रतापुर की घटना.

➡प्रयागराज- प्रयागराज में 14 अगस्त को BJP का मौन जुलूस, 11 से 17 अगस्त तक के कार्यक्रमों की सूची जारी, इसी क्रम में भाजपा आज विभाजन स्मृति दिवस मनाएगी, इसके लिए शीर्ष नेतृत्व ने दिशा निर्देश जारी किए हैं, जुलूस के दौरान कोई नारेबाजी नहीं की जाएगी, संगठन ने स्लोगन का भी निर्धारण कर दिया है.

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, 2 शातिर गौ तस्कर गोली लगने से घायल, गौ तस्करों से 2 तमंचे, गौ मांस बरामद, 3 गौ तस्कर जंगलों में फरार कॉम्बिग जारी, गौ तस्कर लुकमान,आबिद अस्पताल भर्ती, बुढ़ाना थाने के दभेडी जंगलों में हुई मुठभेड़.

➡उधम सिंह नगर- सीएम धामी ने अपने आवास पर फहराया तिरंगा, खटीमा नगरा तराई स्थित आवास पर फहराया तिरंगा, सीएम धामी ने अपने हाथों से स्वयं तिरंगा फहराया, इस दौरान उनकी पत्नी गीता धामी भी मौजूद रहीं, हर घर तिरंगा अभियान के तहत फहराया तिरंगा, खटीमा के नगला तराई में है सीएम का निजी आवास.

➡दिल्ली- BJP आज विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस मनाएगी, विभाजन से जुड़े सभी दृश्यों को दिखाया गया, विभाजन से जुड़ी एक्जीबिशन को देखाया जाएगा.

➡दिल्ली- विभाजन विभाषिका स्मृति दिवस आज, दिल्ली में बीजेपी आज मौन जुलूस निकालेगी, शाम 5 बजे जेपी नड्डा मौन जुलूस में शामिल होंगे, जंतर मंतर से कनॉट प्लेस तक निकलेगा जुलूस, अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button