उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें……05.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें……05.08.22

➡लखनऊ- कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता हाउस,देर रात कांग्रेस के कई नेता हाउस अरेस्ट,गवर्नर हाउस का घेराव करने की तैयारी में थे कांग्रेसी,महंगाई,बेरोजगारी को लेकर घेराव करना चाहते थे कांग्रेसी,पूरे देश में गवर्नर को ज्ञापन देने की थी आज तैयारी,लखनऊ में नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया।

➡लखनऊ- फर्जी तरीके से पासपोर्ट बनवाने का मामाला,आरोपी अबू सलेम के मामले में अंतिम बहस पूरी,विशेष अदालत के समक्ष CBI की ओर से अंतिम बहस पूरी,शुक्रवार को बचाव पक्ष की ओर से बहस की जाएगी,21 जुलाई को अबू सलेम को पेश किया गया था,नवी मुंबई की तलोजा जेल पेश किया गया था।

➡लखनऊ- वरिष्ठ समाजवादी नेता स्व. जनेश्वर मिश्र की जयंती,अखिलेश यादव 11.30 बजे प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे,गोमती नगर स्थित जनेशवर मिश्र पार्क में पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

➡लखनऊ- गवर्नर हाउस का घेराव करने का मामला,देर रात कांग्रेस के कई नेता हाउस अरेस्ट हुए,कांग्रेस नेता नकुल दुबे रात 2 बजे हाउस अरेस्ट हुए।

➡लखनऊ- यूपी विधान परिषद की दोनों सीटों पर बीजेपी का कब्जा,धर्मेंद्र सिंह और निर्मला पासवान निर्विरोध निर्वाचित।

➡नोएडा- चेन स्नेचिंग करने वाले लुटेरे से मुठभेड़,पुलिस मुठभेड़ में लुटेरे को लगी गोली,मौके से लूटी हुई चेन तमंचा भी बरामद,29 जुलाई को लूट को दिया था अंजाम,सेक्टर 20 पुलिस की भारद्वाज अस्पताल के पास मुठभेड़।

➡अमरोहा- बड़ी संख्या में गायों की मौत का मामला,जिलाधिकारी ने 55 गायों की मौत की पुष्टि की,जहरीला चारा खाने से हुई गायों की मौत-DM,बीमार गायों की हालत में हो रहा सुधार- DM,गौशाला में थी 188 गाय मौजूद थी-डीएम,अमरोहा के साथलपुर गौशाला का मामला।

➡कासगंज- तंबाकू कारोबारी के घर इनकम टैक्स का छापा,कारोबारी के घर 24 घंटे से लगातार कार्रवाई जारी,हाजी रसूल अहमद के ठिकानों पर आयकर का छापा,घर और गोदामों पर इनकम टैक्स की टीम का छापा,दिल्ली से आई आईटी की 7 टीमें कर रहीं छापेमारी,पटियाली नगर क्षेत्र में चल रही इनकम टैक्स की रेड।

➡देवरिया- आशुतोष हॉस्पिटल का गजब का कारनामा,आयुष्मान भारत योजना के तहत वसूले 17 लाख,387 फर्जी प्रकरणों में क्लेम से वसूले 17 लाख,जांच के दौरान 387 फर्जी निकले प्रकरण,DM के निर्देश पर अस्पताल पर दोगुना जुर्माना लगा,हॉस्पिटल 34 लाख रुपए का लगाया गया जुर्माना,रुद्रपुर कस्बे का मामला।

➡आगरा- बहन को लेकर घर जा रहे भाई की हादसे में मौत,वाहन की टक्कर में बहन और भांजा हुए गंभीर घायल,वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत,घायल बहन और भांजे को इलाज के लिए भेजा,एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना।

➡दिल्ली- महंगाई,ईडी की कार्रवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन,कांग्रेस का आज पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन,सुबह 11 बजे शुरू होगा कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन,संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक पैदल मार्च,कार्रवाई के खिलाफ राष्ट्रपति को सौंपेंगे मेमोरेंडम।

Related Articles

Back to top button