उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें……02.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें……02.09.22

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली से लखनऊ तक 22 जगहों पर छापेमारी, लखनऊ कानपुर दिल्ली समेत 22 जगह पर रेड, कई भ्रष्ट ब्यूरोक्रेट इनकम टैक्स की रडार पर, कई विभागों करीब डेढ़ दर्जन अधिकारी-कर्मी रडार पर।

➡लखनऊ- लल्लू मल धर्मशाला भगवान दास में जमकर मारपीट, मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, डालीगंज पुल स्थित धर्मशाला को लेकर चल रहा विवाद, मामूली विवाद में जमकर चले गमले और ईट पत्थर, थाना वज़ीरगंज के रिवर बैंक चौकी का मामला।

➡लखनऊ- गैस सिलेंडर से लदे ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल, घायल युवक के हाथ, पांव व सिर में आई गम्भीर चोटें, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से हुआ फरार, थाना ठाकुरगंज अंतर्गत भुवर चौकी क्षेत्र की घटना।

➡मुरादाबाद- होमगार्डों की खुलेआम दबंगई का वीडियो वायरल, दबंग होम गार्डों ने ई-रिक्शा के टायरों में किया पंचर, ई-रिक्शा के तीनों टायरों में सूजे से किया पंचर, होम गार्डों की दबंगई का वीडियो हो रहा वायरल, होमगार्डों की दबंगई से सड़क पर लगा लंबा जाम, स्थानीय पुलिस ने नुकसान की भरपाई कर किया मामला शांत, बिलारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद चंदौसी हाईवे का मामला।

➡वाराणसी- यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह वाराणसी में, वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे भूपेंद्र सिंह चौधरी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष किया स्वागत, कल बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में टेकेंगे मत्था, रोहनिया बीजेपी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक।

➡कन्नौज- बदहाल एम्बुलेंस सेवा को वीडियो हुआ वायरल, एम्बुलेंस में डीजल खत्म होने से पहिए थमे, एक घण्टे तक बीमार बुजुर्ग तड़फती रही, दूसरी एम्बुलेंस से मरीज को भेजा अस्पताल, सदर तहसील के बोर्डिंग ग्राउंड का मामला।

➡बांदा- राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने किया लोकार्पण, केन नदी पुल पर विद्युतीकरण का लोकार्पण, सीएम के स्मार्ट सिटी अभियान के तहत विद्युतीकरण, सुंदर रंग बिरंगी लाइटों से जगमगाएगा केन नदी पुल, शहर के हर चौराहे,पुल पर होगी लाइटिंग-डीएम।

➡चंदौली- वाराणसी मंडल के प्रभारी, जल शक्ति मंत्री का चंदौली दौरा, 2 दिवसीय दौरे पर चंदौली रहेंगे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा, बाढ़ वाले क्षेत्र में जाएंगे, 2,3 सिंतबंर को चंदौली जिले में कई स्थानों का करेंगे निरीक्षण।

➡मुजफ्फरनगर- नर्सिंग होम में महिला की मौत पर हंगामा, गर्भपात के दौरान गर्भवती की हुई मौत, लाइफ लाईन नर्सिंग होम का मामला, बिना डिग्री का बताया गया नर्सिंग होम, गर्भवती की मौत के बाद डॉक्टर फरार।

➡कन्नौज- जिला अस्पताल कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही, अस्पताल में डिलीवरी के बाद बच्चे बिगड़ी हालत, एसएनसीयू वार्ड लेकर पहुंचने पर बच्चे की हुई मौत, रिजनों ने नर्स पर लगाया लापरवाही का आरोप।

➡कानपुर- स्वाद स्वीट हाउस के कर्मियों की गुंडागर्दी का वीडियो, युवक को बीच सड़क लात-घूंसों से गिरा-गिराकर पीटा, बीच चौराहे घंटों चलता रहा हाइवोल्टेज ड्रामा, गुजैनी थानाक्षेत्र के रामगोपाल चौराहे का मामला।

➡बलरामपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन आज, 10.45 बजे आज तुलसीपुर देवीपाटन मंदिर पहुंचेंगे, मां पाटेश्वरी मंदिर में नवरात्रि के तैयारियों की समीक्षा।

➡उत्तराखंड- विधानसभा में हुई नियुक्तियों का मामला, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया अनुरोध, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी से अनुरोध, अनियमितता मिलने पर इन्हें निरस्त करे-धामी, इस विषय में विधि सम्मत कार्रवाई करें-धामी, भविष्य में होने वाली नियुक्तियों पारदर्शी नीति बने-धामी, भर्तियों में किसी भी प्रकार की अनियमितता ना हो-धामी, सुशासन हमारा ध्येय है और हम इस पर अटल हैं-धामी।

➡उत्तराखंड- UKSSC भर्ती घोटाले का मामला, धामी सरकार ने एक और बड़ी कार्रवाई की, आयोग के तत्कालीन सचिव संतोष बडोनी सस्पेंड, भर्ती घोटाले में आए दिन घोटाले आ रहे थे सामने, संतोष बडोनी की भूमिका पर भी उठ रहे थे सवाल, बडोनी ने अपने दायित्वों के प्रति उदासीनता दिखाई-पत्र, वर्तमान में शासन में संयुक्त सचिव हैं संतोष बडोनी।

➡रुद्रपुर- 30 सिपाहियों सहित पांच अग्निशमन कर्मियों के तबादले, 30 सिपाहियों को किया पुलिस लाइन से थानों में तैनात, उधम सिंह नगर के एसएसपी ने किए तबादले।

➡दिल्ली- CBI डिप्टी लीगल एडवाइजर ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव से जितेंद्र कुमार ने की आत्महत्या, बीमारी-मानसिक तनाव के चलते किया सुसाइड, सुसाइड नोट में किसी को नहीं ठहराया जिम्मेदार, आज शाम 7 बजे पुलिस को जानकारी मिली, डिफेंस कॉलोनी के हुडको पैलेस अपने घर में सुसाइड।


Related Articles

Back to top button