उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 30.04.2023

➡️लखनऊ- व्यपारी गरीश चंद्र गुप्ता से हुई लूट का खुलासा,36 घंटों में DCP वेस्ट की टीम ने किया खुलासा,ऐमजॉन का डिलीवरी ब्वॉय 2 साथियों के साथ अरेस्ट,आशीष यादव,राज सोनकर,अभिनव शुक्ला अरेस्ट,कब्जे से अवैध तमंचा,स्कूटी, कारतूस हुए बरामद,वजीरगंज थाने की रीवर बैंक कालोनी का मामला.

➡️लखनऊ- क्राइम ब्रांच,विकास नगर पुलिस का डबल गुडवर्क,विकास नगर पुलिस ने पकड़ा झारखंडी गैंग,कब्जे से चोरी की 6 गाड़ियां,16 मोबाइल बरामद,झारखंडी गैंग के 4 युवकों की हुई गिरफ्तारी,3 नाबालिग युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️संतकबीरनगर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया बड़ा दावा, मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से अखिलेश यादव का दावा, गैलेंट ग्रुप पर चल रहे आईटी की छापेमारी पर बोले, उद्योगपति के मोबाइल कई जानकारियां मिली-अखिलेश, व्हाट्स एप चैट में एजेंसी को जानकारियां मिली हैं-अखिलेश, गैलेंट ग्रुप में BJP नेताओं,अफसरों का पैसा लगा-अखिलेश.

➡️संतकबीरनगर- गैलेंट ग्रुप पर इनकम टैक्स छापे का चौथा दिन, गैलेंट ग्रुप से 69 ठिकानों पर 4 दिन से छापेमारी, 1 हजार करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी के कागजात मिले, गैलेंट ग्रुप में नेताओं और अफसरों की ब्लैकमनी, सीपी अग्रवाल के व्हाट्सएप से कई सनसनीखेज खुलासे, कई नेताओं और अफसरों की ब्लैकमनी गैलेंट में गली, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बड़ा आरोप, गैलेंट में पैसा बीजेपी नेताओं का है-अखिलेश, अफसरों की काली कमाई भी गैलेंट में लगी-अखिलेश, संतकबीरनगर में मंच से अखिलेश ने आरोप लगाए.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी में चौकी इंचार्ज माती को दबंगों ने पीटा,दबंग कांग्रेस नेता,ग्राम प्रधान के गुर्गों ने पीटा,दबंगों की पिटाई से चौकी इंचार्ज की वर्दी फटी,दबंगों ने चौकी इंचार्ज को जमकर पीटा,घायल,माती चौकी इंचार्ज CHC में भर्ती कराए गए,पुलिस ने मामले में 7 लोगों को किया अरेस्ट,देवा कोतवाली क्षेत्र के सिपहिया गांव की घटना.

➡️संतकबीरनगर- अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना,जनता को छलने का काम कर रही सरकार- अखिलेश,कबीर के दोहे से भाजपा पर साधा निशाना,निर्दलीय प्रत्याशी जगत जयसवाल को समर्थन दिया,पूर्व सांसद सुरेंद्र यादव की पुण्यतिथि पर पहुंचे अखिलेश.

➡️शाहजहांपुर- टक्कर के बाद 2 ट्रकों के जलने का मामला, ट्रक में ड्राइवर की जली हुई लाश मिली, ट्रकों में आग लगने के बाद लापता था ड्राइवर, पुलिस ने जली हुई लाश को कब्जे में लिया, आमने-सामने टक्कर के बाद लग गई थी आग, थाना मदनापुर के स्टेट हाईवे की थी घटना.

➡️कानपुर- महिला की मौत के बाद हंगामा,परिजनों में काटा हॉस्पिटल में हंगामा,डिलीवरी के दौरान हुई महिला की हुई मौत,बिना रजिस्ट्रेशन चल रहा श्री साईं केयर हॉस्पिटल,मानक विहीन हॉस्पिटल पर जल्द चलेगा हंटर,हॉस्पिटल को सीज करने की होगी कार्रवाई,कल्याणपुर क्षेत्र के पनकी रोड की घटना.

➡️कानपुर- ठगी मामले में स्वयंभू नेता दिग्विजय सिंह गिरफ्तार,5 साल पहले दर्ज हुए मामले में गिरफ्तार,नेतागिरी का भौकाल दिखाकर कई लोगों को ठगा,रावतपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार,दिग्विजय का एक साथी अमित भी जेल में है बंद.

➡️अम्बेडकरनगर- आकाशीय बिजली गिरने से मुर्गी फार्म में लगी आग,भीषण आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान,ग्रामीणों के सहयोग से आग पर पाया गया काबू,बारिश के बीच आग लगने से मचा हड़कंप,जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव का मामला.

➡️लखीमपुर- ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित किया, भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील भी की, सभी निकाय सीटो पर भाजपा जीत रही है-पाठक, लॉ एन्ड र्डर की सभी जगह सराहना हो रही -पाठक.

➡️रामपुर- आज़म खां पैदल पैदल वोट मांगने बाजार में निकले, मुख्य बाजार में वोट मांगते नज़र आए आज़म, नगर पालिका फ़ातिमा ज़बी के लिए मांगे वोट.

➡️सीतापुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे सीतापुर, प्रत्याशी के समर्थन में कर रहे हैं जनसभा, उपमुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, 11 नगरपालिका में भाजपा जीत हासिल करेगी- ब्रजेश. 

➡️बुलन्दशहर- निकाय चुनावों को लेकर पुलिस अलर्ट, भारी पुलिस बल के साथ किया शहर में गश्त, सीओ, इंस्पेक्टर ने किया शहर में गश्त, मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में भी किया गस्त, शांति व्यवस्था बनाए रखने की जा रही अपील, खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र में किया गया गश्त.

➡️मिर्जापुर- बीजेपी ने बागी नेताओं, कार्यकर्ताओं पर की कार्रवाई,निर्दलीय लड़ रहे मनोज श्रीवास्तव को निष्काषित किया,मनोज को समर्थकों को भी पार्टी ने निष्काषित किया,14 कार्यकर्ताओं को 6 वर्ष के लिए निष्काषित किया.

➡️बांदा- अचानक आंधी-तूफान से सड़कों पर टूटकर गिरे पेड़, पेड़ गिरने से आवागमन पूरी तरह हुआ बाधित, सड़क के दोनों तरफ लगा लंबा जाम, पुलिस गिरे पेड़ों को हटवा कर जाम खुलवाने में लगी, आज तेज आंधी तूफान के साथ हुई है बारिश, बिसंडा थाना के अतर्रा बबेरू मार्ग का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ पुलिस का सटोरियों पर शिकंजा, सट्टा लगवा रहे 4 सटोरियों को दबोचा, क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे, नगदी, मोबाइल, लैपटॉप, एटीएम कार्ड बरामद, एसओजी, नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️बरेली- अश्लील वीडियो बनाने वाला दबंग गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाया था, शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए , दबंग के पास से मोबाइल हुआ बरामद, फरीदपुर के गौसगंज पुलिया से आरोपी गिरफ्तार.

➡️बरेली- एलाइंस बिल्डर रमनदीप अमनदीप की संपत्ति जब्त, प्रशासन ने 89.44 करोड़ की संपत्ति की जब्त, एसएसपी की रिपोर्ट पर जिला अधिकारी ने की कार्रवाई , डीएम ने एसडीएम सदर को संपत्ति का बनाया प्रशासक.

➡️बदायूं- एडीजी बरेली जोन ने पुलिस लाइन सभागार में ली बैठक, नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण कराने को लेकर बैठक, समीक्षा कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, पोलिंग बूथ का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए.

➡️उन्नाव- बीजेपी विधायक ने आचार संहिता का उल्लंघन किया, सरकारी स्कूल में विधायक आशुतोष शुक्ला ने की बैठक, वाशिंदों के साथ सरकारी स्कूल में बैठक कर मांगे वोट, अचलगंज चेयरमैन प्रत्याशी को जिताने की लगाई ‘पाठशाला’, विधायक ने वीडियो बनते देख बंद कराया मोबाइल कैमरा, अचलगंज के प्राथमिक विद्यालय धन्नीपुर का मामला.

➡️श्रावस्ती- 2 निवर्तमान चेयरमैन सहित 3 लोग भाजपा से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप , भिनगा चेयरमैन अजय आर्य 6 साल के लिए निष्कासित, इकौना चेयरमैन जीतेन्द्र गुप्ता 6 साल के लिए निष्कासित, रेनू गुप्ता भी छह साल के लिए निष्कासित, भाजपा जिलाध्यक्ष ने पत्र जारी कर दी जानकारी.

➡️बदायूं- कॉलेज के सामने खड़ी टाटा कंटेनर चोरी, कंटेनर चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद , पीड़ित कंटेनर स्वामी ने कार्रवाई की मांग की, पुलिस को तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग , सहसवान के प्रमोद इंटर कॉलेज के पास का मामला.

➡️गाजीपुर- केशव प्रसाद मौर्य का जनपद आगमन कल 1 मई को, दोपहर 2 बजे आमघाट पार्क पहुचेंगे केशव प्रसाद मौर्य, आमघाट पार्क में जनसभा को करेंगे संबोधित.

➡️सीतापुर- बिसवां पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,एक मकान से 40 पेटी शराब की बरामद,वोटरों को लुभाने के लिए रखी गई थी शराब,पुलिस, आबकारी टीम ने शराब को कब्जे में लिया,कोतवाली बिसवा कस्बे का मामला.

➡️आगरा- सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया बलात्कार,बेटी ने थाने में दी तहरीर, आरोपी फरार,आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज,ट्रांस यमुना थाने के टेड़ी बगिया का मामला.

➡️अमरावती- यूपी IAS अपर्णा यू को अग्रिम जमानत मिली, 3 हजार करोड़ के घोटाले में अग्रिम जमानत मिली, आंध्रप्रदेश हाईकोर्ट ने अपर्णा को जमानत दी, आंध्रा में पोस्टिंग के दौरान बड़े घोटाले का आरोप है, अपर्णा के पति गिरफ्तार किए गए थे, अपर्णा के पति को भी फिलहाल जमानत मिली, यूपी में MHM की हेड हैं IAS अपर्णा यू, प्रतिनियुक्ति पर आंध्रा तैनाती के दौरान घोटाले का आरोप, हर 15 दिन में जांच एंजेसी के सामने पेश होना पड़ेगा.

➡️देहरादून- चारधाम यात्रा में 3 IAS अफसरों को जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सौंपी जिम्मेदारी, चारधाम यात्रा में आ रही परेशानियां देखकर फैसला, IAS बीवीआरसी पुरुषोत्तम को केदारनाथ का जिम्मा, IAS रंजीत कुमार को बद्रीनाथ और हेमकुंड साहिब, IAS सुरेंद्र नारायण को गंगोत्री-यमुनोत्री की जिम्मेदारी. 

➡️हरिद्वार- तेज आंधी के साथ शुरु हुई बारिश, गर्मी से परेशान लोगों को मिली राहत, मौसम विभाग ने पहले की थी भविष्यवाणी, बारिश होने से जलभराव ने बढ़ाई परेशानी, कई चौक-चौराहों पर बारिश से जलभराव, बारिश के बाद तापमान में आई गिरावट.

➡️बागेश्वर- डीएम अनुराधा पाल की कार्यशैली की प्रशंसा, अमेरिकी एंबेसी ने प्रशासनिक कार्यशैली की प्रशंसा, ग्लेशियर में फंसे 13 पर्यटकों को सुरक्षिक निकाला था, पिंडारी ग्लेशियर में फंस गए थे 13 अमेरिकी पर्यटक अमेरिकी पर्यटकों का सामान बर्फ़ में दब गया था, प्रशासन ने राहत बचाव दल मौके पर भेजा था, 23 अप्रैल को सुरक्षित रवाना हुए थे अमेरिकी पर्यटक.

➡️चमोली- संदिग्ध हालात में नेपाली युवक की मौत, मृतक युवक का दूसरा साथी हुआ फरार, राजस्व पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी, चमोली के थराली में बेनोलो गांव का मामला.

➡️कर्नाटक- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, 80 करोड़ गरीबों की फ्री में राशन मिला-सीएम, 5 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा का कवर मिला-CM, 12 करोड़ लोगों के घरों में शौचालय का निर्माण-सीएम, 4 करोड़ गरीबों को प्रधानमंत्री आवास मिला-CM योगी, अतिक्रमण होगा,तो खाली कराया जाएगा-सीएम योगी, विपक्ष का गठबंधन बिल्कुल बेमेल है-सीएम योगी.

➡️दिल्ली- जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी, सयुंक्त किसान मोर्चा ने पहलवानों को दिया समर्थन.

Related Articles

Back to top button