WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…..* 11.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…..*

➡️लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह ने किया ट्वीट, सुलतानपुर की जनता के लिए आंदोलन किया था-संजय, बिजली कटौती से परेशान जनता के लिए आंदोलन-संजय, 2001 के केस में सुलतानपुर कोर्ट ने सजाई सुनाई-संजय, 3 महीने की जेल और 1500 जुर्माने की सजा मिली-संजय, जनहित की लड़ाई जारी रहेगी,जो सजा मिले मंजूर-संजय, इस फैसले के खिलाफ सक्षम न्यायालय में अपील करेंगे.

➡️लखनऊ- आरएसएस प्रमुख के बयान पर राजनीति शुरू, जमीयत उलेमा ए हिंद भी बयान के विरोध में उतरी, जमीयत उलेमा ए हिंद के लीगल एडवाइज़र का बयान, मुसलमान किसी से डरता नहीं- जमीयत उलेमा, हिंदुस्तान का मुसलमान संविधान पर चलता है, हिंदुस्तान के समूचे वर्चस्व को हमे देखना है.

➡️लखनऊ- लखनऊ में स्मार्ट सिटी के तहत काम एक बार फिर शुरू, 6 दिन में कई इलाकों में काम पूरा करने का टारगेट, इंवेस्टर समिट से पहले काम में तेजी लाने का आदेश, रोड किनारे खम्बों पर लगे तार को हटाया जा रहा, अंडर वायरिंग,फुटपाथ,चौराहों का सौंदरीयकरण हुआ, नेशनल पीजी कॉलेज रोड कपूरथला चौराहा पर कार्य, हजरतगंज समेत कई इलाकों में स्मार्ट सिटी का काम.

➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में धारा 144 लागू, JCP एलओ पीयूष मोर्डिया ने लगाई धारा 144, आगामी त्योहारों के मद्देनजर लगाई धारा 144, धरना प्रदर्शन को देखते हुए लगाई धारा 144, विधानसभा के पास धरना प्रदर्शन पर रहेगी रोक, किसी भी तरह के ज्वलंतशील पदार्थ लाने पर रोक.

➡️लखनऊ- CA फाइनल एग्जाम 2022 का रिजल्ट जारी, देश भर में 12825 लोगों ने क्वालीफाई किया, यूपी के होनहारों ने भी मारी बाज़ी, खुशी अग्रवाल ने राजधानी लखनऊ में किया टॉप, प्रयागराज से आबिद ने CA फाइनल क्वालीफाई किया.

➡️सुल्तानपुर- AAP सांसद संजय सिंह को सजा हुई, सांसद संजय सिंह को 3 माह की सजा, सुल्तानपुर कोर्ट से संजय सिंह को 3 माह की सजा, AAP सांसद को 3 माह की सजा,1500 जुर्माना, बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन किया था, 21 साल पुराने में में संजय सिंह को सजा, बिजली कटौती पर विरोध प्रदर्शन किया था.

➡️सीतापुर- 10 दिन पहले हुई चोरी का अबतक खुलासा नहीं, लाखों की चोरी का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग, संदना पुलिस के सुस्त रवैये से लोगों में नाराजगी, पीड़ितों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, पीड़ित काट रहे थाने का चक्कर,कोई सुनवाई नहीं, संदना थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों से आक्रोश, संदना थाना क्षेत्र के अनोगी गढ़ी में हुई थी चोरी.

➡️इटावा- एसपी ने नहीं दी छुट्टी तो बच्चे का शव लेकर पहुंचा कार्यालय, पत्नी के ऑपरेशन के लिए SP सिटी से सिपाही ने मांगी थी छुट्टी, एसपी सिटी पर आरोप लगाकर सिपाही धरने पर भी बैठा, घर के बाहर पानी से भरे गढ्ढे में बच्चे के गिरने से हुई मौत, पुलिस लाइन में QRT की ड्यूटी में चल रहा है सिपाही सोनू.

➡️उन्नाव- अवैध निर्माण और प्लॉटिंग पर गरजा बुलडोजर, USDA उपाध्यक्ष अपूर्वा दुबे की एक और कार्रवाई, 4 बीघा जमीन पर हो रही अवैध प्लाटिंग को रोका, प्लॉटिंग एरिया में हुआ अवैध निर्माण ढहाया गया, हैदर रजा, अमान उल्ला,पांडे कंस्ट्रक्शन का निर्माण, USDA उपाध्यक्ष अपूर्वा दुबे की कार्रवाई से हड़कंप.

➡️गाजियाबाद- नकली खाद बनाने की फैक्ट्री का हुआ खुलासा, अवैध रूप से मोरंग से बनाई जा रही थी खाद, मौके से 1 हजार नकली फर्टिलाइजर की बोरी पकड़ी, कृषि अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल में जुटे, SDM लोनी ने जांच के दौरान पकड़ी फैक्ट्री, मेड इन इसजराइल नाम से बेची जाती थे फर्टिलाइजर, लोनी के अफजलपुर गांव में चल रही थी फैक्ट्री.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद के बेटे अली अहमद को बड़ी राहत, भड़काऊ बयानबाजी मामले में अली अहमद को राहत, जिला न्यायालय से अली अहमद को मिली जमानत, करैली थाने में अली अहमद पर दर्ज हुआ था मुकदमा, MIC कॉलेज में ओवैसी की मौजूदगी में दिया था बयान, विधानसभा चुनाव के दौरान अली ने दिया था भड़काऊ बयान.

➡️फिरोजाबाद- मानसिक विक्षिप्त युवक तीसरी मंजिल से कूदा, तीसरी मंजिल से कूदने पर युवक की हुई मौत, कूदने से पहले आसपास की छतों पर भी फेंके पत्थर, पथराव के दौरान पड़ोसी नीलेश हुआ था घायल, कुछ दिन पहले ही युवक ने खोया था मानसिक संतुलन, तमाशबीन बने लोगों ने युवक को रोकने का नहीं किया प्रयास, छत से कूदने वाले युवक का वीडियो हो रहा वायरल, थाना टूंडला के सांवले प्रसाद रोड का निवासी था युवक.

➡️बांदा- कार चालक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, गांव का ही रहने वाला है आरोप कार चालक, कोर्ट के काम से गई महिला के साथ दुष्कर्म, गांव वापस लौटते समय आरोपी ने किया रेप, लिफ्ट के बहाने बैठाकर महिला को ले गया था, पीड़ित महिला ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया, आरोपी बोलेरो ड्राइवर रईस घटना के बाद से फरार, कमासिन थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- अर्थला मेट्रो स्टेशन के पास कारोबारी से टप्पेबाजी, फॉर्च्यूनर कार से 5 लाख कैश का बैग लेकर फरार, कारोबारी की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी ले उड़े टप्पेबाज, पुलिस ने सीसीटीवी लिया कब्जे में, जांच में जुटी, गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की घटना.

➡️कानपुर- टेंपो स्टैंड संचालक और उसके साथियों की दबंगई, बर्रा बाईपास पर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, समझौते के बाद भी ईंट पत्थर से हमला कर पीटा, पिटाई में गार्ड गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मामला.

➡️अयोध्या-अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, फरार गैंगस्टर के घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा, रुदौली पुलिस ने कुर्की के लिए चस्पा की नोटिस, कोर्ट में हाजिर न होने पर की जाएगी कुर्की की कार्रवाई, खंडासा के इच्छोई में है गैंगस्टर आशीष पांडे का घर.

➡️अलीगढ़- बाजार गई महिला संदिग्ध परिस्थिति में लापता, 6 दिन बाद भी महिला का नहीं मिला सुराग, पति थाना पुलिस से कर चुका है शिकायत, महिला के गायब होने से बच्चे हो रहे परेशान, लोधा थाना इलाके के नादा वाजिदपुर की घटना.

➡️कौशाम्बी- महिला चकबंदी लेखपाल की हत्या का खुलासा, पुलिस ने 48 घंटे के भीतर किया खुलासा, पुलिस ने 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त कार तमंचा किया बरामद, पिपरी थाना क्षेत्र में गुमशुदगी हुई थी दर्ज.

➡️इटावा- नवजात का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला नवजात का शव, पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी सूचना, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के जुगरामऊ रोड की घटना.

➡️वाराणसी- घर में दंपति का शव मिलने का मामला, दंपति को पहले से अनहोनी की आशंका थी-रिश्तेदार, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, चेतगंज थाना क्षेत्र का पूरा ममला.

➡️अमेठी- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, सड़क किनारे गड्ढे में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहनगंज के निगाह मोड़ के पास का मामला.

➡️बुलंदशहर- बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, सिकन्द्राबाद के औद्योगिक क्षेत्र की घटना.

➡️जोशीमठ- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा ऐलान, प्रभावितों को बाजार रेट पर मुआवजा दिया जाएगा-CM, प्रभावितों को तात्कालिक तौर पर 1.5 लाख की मदद-CM, जोशीमठ के 3 हजार परिवारों को दी जा रही मदद-CM, प्रभावितों को 45 करोड़ की तात्कालिक सहायता-सीएम, मकानों के ध्वस्तीकरण की अफवाह पर ध्यान न दें-CM, मकानों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई नहीं की जा रही-CM, तात्कालिक आवश्यकताओं हेतु 1 लाख मदद- सीएम, प्रभावितों को सामान ढ़ुलाई हेतु 50 हजार मदद-सीएम.

➡️कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर, आरोपी पुलकित आर्य का होगा नार्को-पॉलीग्राफी टेस्ट, जेएम कोर्ट ने अभियोजन पक्ष की अपील पर सुनाया फैसला, 2 अन्य आरोपी अंकित,सौरभ का नहीं होगा नार्को टेस्ट, दोनों आरोपियों के नार्को टेस्ट की कोर्ट ने नहीं दी अनुमति.

➡️जोशीमठ- सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, जोशीमठ के लोगों के साथ हम खड़े- धामी, खतरे को बहुत बड़ा बताना ठीक नहीं- धामी, क्षमता से अधिक निर्माण रोका जाएगा- धामी, विकास के साथ संतुलन बहुत जरूरी- धामी, जोशीमठ के दौरे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी.

➡️दिल्ली- कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भेजा न्योता, विपक्षी पार्टियों को भारत जोड़ो यात्रा का न्योता भेजा, कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने लिखा पत्र, मलिकार्जुन खड़गे ने 21 पार्टियों को लिखा खत, 30 जनवरी को यात्रा में शामिल होने का न्योता.

➡️दिल्ली- हज यात्रा के लिए VIP कोटा खत्म हुआ, हज यात्रा को लेकर केंद्र सरकार का फैसला, हज यात्रा का VIP कोटा खत्म किया गया, हज यात्रा के लिए अब कोई VIP कोटा नहीं.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button