अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8:30बजे की बड़ी खबरें……. 07.02.2024

➡लखनऊ- भूकंप प्राकृतिक आपदा से निपटने को लेकर मॉक ड्रिल, आपदा से जल्द से जल्द निपटने को लेकर मॉक ड्रिल, सदर तहसील में NDRF-SDRF टीम ने किया मॉक ड्रिल, NDRF-SDRF और जिला प्रशासन का संयुक्त अभ्यास हुआ, भूकंप के दौरान भवन में फंसे लोगों को बचाने का अभ्यास हुआ, लोगों को कैसे बचाया जाए इन सभी चीजों पर अभ्यास हुआ.

➡लखनऊ- अरविंद राव अपर नगर आयुक्त का बयान, योगी सरकार ने 2024-25 का बजट पेश कर दिया है- अरविंद राव, नगर विकास विभाग को 25698 करोड़ का बजट मिला है- अरविंद राव, लखनऊ नगर निगम की झोली में असकता है बड़ी राशि- अरविंद राव, नगर निगम की ओर से तमाम प्रस्ताव शासन को भेजा गया- अरविंद राव, साफ सफाई,पार्कों के सौंदर्यीकरण पर भी खर्च होगा पैसा- अरविंद राव.

➡प्रतापगढ़- अनम हॉस्पिटल संचालक को पुलिस ने भेजा जेल, मोहम्मद शमीम को CMO कार्यालय के पास पकड़ा, 5 जनवरी को खून चढ़ाने के बाद हुई थी प्रसूता की मौत, हॉस्पिटल संचालक, डॉक्टर,अन्य लोगों पर दर्ज हुआ था केस, खून देने वाले वाले ब्लड बैंक और डॉक्टर की तलाश जारी, शहर के अनम हॉस्पिटल में मौत के बाद हुआ था हंगामा.

➡बदायूं- पनीर फैक्ट्री पर खाद्य विभाग,SDM ने मारा छापा, खाद्य विभाग की टीम ने पनीर,दूध का सैंपल लिया, गंदगी पाई जाने पर सफाई व्यवस्था के दिए गए निर्देश, डीएम के निर्देश पर चलाए जा रहा छापेमारी अभियान, बिसौली तहसील क्षेत्र के गुलड़िया गांव का मामला.

➡आगरा- आगरा विकास प्राधिकरण की कार्रवाई,अवैध बिल्डिंग को किया गया सील,अवैध तरीके से बनाए जा रहे थे फ्लैट,सहायक अभियंता वीएन सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई,बिना नक्शा पास कराए ही बनाए जा रहे थे फ्लैट,बालाजीपुरम में विकसित हो रही थी अवैध बिल्डिंग,आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- किशोरी का नाले में शव मिलने से हड़कंप,हत्या कर नाले में फेंका किशोरी का शव-परिजन,20 दिन पहले अपहरण, आज नाले में मिला शव,पुलिस की लापरवाही से हुई बच्ची की मौत-परिजन,लोगों में पुलिस के खिलाफ दिखा भारी आक्रोश,हंगामा,थाना मेडिकल क्षेत्र के कालिया गढ़ी का मामला.

➡महोबा – आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में कार्रवाई, आरोपी शोएब फलक खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किशोरी से दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो वायरल की थी, शारीरिक शोषण कर लाखों के जेवरात हड़पने का आरोप, महोबा के शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़ – महिला दारोगा ने खाया जहरीला पदार्थ, महिला दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया, महिला पिंक बूथ प्रभारी है दारोगा रजना शर्मा, मानसिक उत्पीड़न से परेशान बताई जा रही रजना, थाना बाबूगढ़ के कुचेसर चोपले का मामला.

➡बदायूं – सफाई कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप, फंदे पर लटका मिला सफाई कर्मचारी का शव, मृतक के परिजन जता रहे हत्या की आशंका, मंगलवार से लापता था मृतक इरशाद-परिजन, पुलिस ने दर्ज की थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, उझानी कोतवाली क्षेत्र का का मामला

➡मेरठ – गैंगस्टर रहीउद्दीन पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ 90 लाख रूपये की संपत्ति की गई कुर्क, चोरी के वाहन कटान माफिया है गैंगस्टर रहीउद्दीन, चोरी के वाहन काटकर करोड़ों की संपत्ति अर्जित की, तीन दुकान एक प्लाट गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क, सीओ ब्रह्मपुरी के नेतृत्व में टीपी नगर क्षेत्र में कार्रवाई.

➡सीतापुर- राय ऑटोमोबाइल की दुकान पर GST की छापेमारी, GST के 4 अधिकारी दुकान बंद कराकर कर रहे पूछताछ, GST की छापेमारी से आस-पास की दुकानों पर सन्नाटा, 1 घंटे से GST अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जा रही, शहर के ट्रांसपोर्ट स्थित राय ऑटोमोबाइल पर GST का छापा.

➡उन्नाव- एक गांव में चोरों ने 8 घरों में की चोरी, 8 घरों को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी की पार, चोरी की वारदात से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, बांगरमऊ क्षेत्र के अतरधनी गांव का मामला.

➡मेरठ – पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, चाकू से गोदकर की थी पत्नी की निर्मम हत्या, 2 फरवरी को हत्या कर फरार हुए था पति, पैसे के लेनदेन घरेलू कलह में की थी हत्या, बच्चों को बहन के घर छोड़ गया था आरोपी, नौचंदी पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार.

➡ग्रेटर नोएडा – 2 दोस्तों ने अपने दोस्त की हत्या की, घुमाने ले जाने के बहाने बुलाकर हत्या की, दोस्तों ने हत्या कर शव को नहर में फेंका, गर्ल फ्रेंड के विवाद में हत्या की वारदात, मृतक युवक का नहीं मिला अब तक शव, परिजनों ने थाने का किया घेराव,बाजार कराया बंद, दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, सदन में चर्चा के बाद बोले सीएम धामी, हमने यूसीसी को लेकर संकल्प लिया था-धामी, यूसीसी को लेकर लोगों की मांग थी-धामी, आज यूसीसी विधेयक पास किया गया-धामी, उत्तराखंड की जनता का धन्यवाद-सीएम धामी, यूसीसी बिल को पास करने का मौका मिला-धामी, कानून किसी के खिलाफ नहीं-सीएम धामी, महिलाओं को सम्मान मिलेगा-सीएम धामी, आज हमारा संकल्प पूरा हुआ-सीएम धामी, ध्वनिमत से पास हुआ यूसीसी बिल-धामी, देवभूमि के लिए आज ऐतिहासिक दिन-धामी, यूसीसी किसी के खिलाफ नहीं-सीएम धामी, देवभूमि की जनता का आभार-सीएम धामी, सभी सहयोगियों का धन्यवाद-सीएम धामी, यूसीसी समानता का कानून है-सीएम धामी, बेटियों को अधिकार मिलेगा-सीएम धामी

➡देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा की कार्यवाही तीसरे दिन जारी, समान नागरिक संहिता विधेयक पर सदन में चर्चा, यूसीसी पर बोल रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सदन में यूसीसी पर लम्बी चर्चा हुई-सीएम धामी, सदन में भाग लेने वाले मंत्रियों का धन्यवाद-सीएम, सभी मंत्रियों ने विस्तार से अपनी बात रखी-धामी, भारत बहुत बड़ा देश है पर मौका हमें मिला-धामी, ये सामान्य विधेयक नहीं है-सीएम धामी, लेकिन ये अवसर हमारे राज्य को मिला-धामी, हमें इतिहास लिखने का मौका मिला-सीएम धामी.

➡देहरादून – पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत पर ईडी का शिकंजा , आईएफएस सुशांत पटनायक पर भी कसता ईडी का शिकंजा, हरक सिंह रावत,आईएफएस के घर पर ईडी की छापेमारी, ईडी की टीम घर में खंगा रही दस्तावेज, सुशांत पटनायक के घर ईडी ने मंगवाई नोट गिनने की मशीन, बड़े पैमाने पर कैश IFS के घर से ईडी कर सकती है बरामद.

➡देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा में ऐतिहासिक बिल पास, उत्तराखंड विधानसभा से यूसीसी बिल पास, उत्तराखंड यूसीसी लागू करने वाला पहला राज्य , देवभूमि उत्तराखंड राज्य ने रचा इतिहास, यूसीसी पास करने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड, अनुसूचित जनजाति समुदाय पर यूसीसी लागू नहीं, सर्वसम्मति से पास हुआ यूसीसी विधेयक, उत्तराखंड में यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल पास

➡देहरादून- भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल , उत्तराखंड विधानसभा के बाहर लगा जमावड़ा, उत्तराखंड देश का पहला राज्य बनने जा रहा है, जो समान नागरिक संहिता को पास करेगा, मुख्यमंत्री का कार्यकर्ता करेंगे जोरदार स्वागत, भाजपा प्रदेश कार्यालय में मनाया जाएगा जश्न, ढोल नगाड़ों के साथ जश्न,सीएम का करेंगे सम्मान.

Related Articles

Back to top button