उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………22.10.2023

➡️लखनऊ- शारदीय नवरात्र का आठवां दिन आज, मां दुर्गा के आठवें स्वरूप की होती है पूजा, आज का दिन माता महागौरी को समर्पित, देवी मंदिरों में गूंज रहे माता के जयकारे, मंदिरों में श्रद्धालुओं की लगी लंबी कतारें, खास फूलों व वस्त्रों से किया गया माता का श्रंगार, देवी की आराधना करने को भक्तों में उत्साह, पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम.

➡️लखनऊ- मंदिर से पुजारी को निकालने का मामला, पुलिस ने 10 आरोपियों पर दर्ज किया मुक़दमा, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ शांति भंग की हुई कार्रवाई, पुजारी को जबरन उठाने का वीडियो हुआ था वायरल, राजधानी के विकास नगर में घटी थी घटना.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर हैं सीएम योगी, मुख्यमंत्री योगी के दौरे का दूसरा दिन आज, सुबह 7.30 बजे छोटी देवकली मंदिर जाएंगे सीएम, 8 बजे मणिराम दास छावनी पहुंचेंगे सीएम योगी, सीएम महंत नृत्य गोपाल दास से करेंगे मुलाकात, 9 बजे सरयू अतिथि गृह पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी , परिवहन निगम की बसों को दिखाएंगे हरी झंडी, आज गोरखपुर के दौरे पर भी जाएंगे सीएम योगी, वृहद रोजगार मेला के तहत लाभार्थियों को देंगे लाभ, लाभार्थियों को 500 करोड़ का ऋण वितरण करेंगे, अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे सीएम, मदन मोहन मालवीय विश्वविद्यालय में होगा कार्यक्रम.

➡️गोरखपुर- आज 4 दिवसीय गोरखपुर के दौरे पर सीएम योगी,10.30 बजे मदन मोहन मालवीय विश्वविद्यालय जाएंगे , वृहद रोजगार मेला के तहत ऋण वितरण करेंगे , लाभार्थियों को 500 करोड़ का ऋण वितरण करेंगे, अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे सीएम योगी ,गोरखनाथ मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना करेंगे मुख्यमंत्री , सोमवार को नवमी के दिन CM कन्या पूजन करेंगे, गोरखनाथ मंदिर में ही सीएम करेंगे रात्रिविश्राम, मंगलवार को विजयदशमी के दिन होगा भव्य आयोजन, सायंकाल निकलेगी विजयदशमी की भव्य शोभायात्रा, CM गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में रथ पर होंगे सवार, रामलीला मैदान में श्री राम व माता सीता की आरती करेंगे, गोरखनाथ मंदिर में करेंगे रात्रिविश्राम करेंगे सीएम योगी.

➡️बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, घायल अवस्था में गांव रियोनाई पहुंचा था युवक, पुलिस ने सीएचसी सहसवान में कराया था भर्ती, उपचार के दौरान हुई युवक की मौत,युवक के चहरे व सिर पर हैं चोट के निशान, पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेजा, उघैती थाना क्षेत्र के गांव रियोनाई बाजार का मामला.

➡️बागपत- पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, युवक को गोली मारकर फरार हुए बदमाश, घायल को मेरठ अस्पताल में किया गया भर्ती, जमानत पर जेल से बाहर आया था युवक, चांदीनगर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पशुओं को लेकर हुए विवाद का खौफनाक अंजाम, सो रहे बड़े भाई अर्जुन पर किया जानलेवा हमला, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम , घटना के बाद आरोपी भाई मौके से हुआ फरार, मृतक की पत्नी की तहरीर पर मामला हुआ दर्ज, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, ओबरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनारी का मामला.

➡️सोनभद्र- कार और बाइक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल, सीएचसी के डॉक्टरों ने एक को किया मृत घोषित, गंभीर घायल को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल रेफर, दोनों बाइक सवारों की नहीं हो सकी पहचान, चोपन थाना क्षेत्र के बग्घानाला इलाके की घटना.

➡️सोनभद्र- करोड़ों की शराब पर चला बाबा का बुलडोजर, पुलिस ने 2.46 करोड़ रुपए की शराब की नष्ट, बुलडोजर चलाकर 22,990 लीटर शराब नष्ट की, कोर्ट के आदेश पर दर्जनों मुकदमों पर हुई कार्रवाई ,थाना करमा व हाथीनाला पुलिस ने लिया एक्शन.

➡️पीलीभीत-किराना व्यापारी से मांगी गई लाखों की रंगदारी, लॉरेंस विश्नोई गैग के नाम से मांगी रंगदारी, धमकी भरे पत्र के बाद व्हाट्सएप चैट से की मांग, 3 दिन में पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी , एसपी से शिकायत के बाद व्यापारी के घर पुलिस तैनात, थाना अमरिया इलाके के कस्बे का मामला.

➡️देहरादून- राजधानी से सप्लाई की गई नकली दवाओं को किया जब्त, उत्तराखंड पुलिस की दिल्ली के तीन मेडिकल स्टोर पर छापेमारी, 20 लाख रुपये की डेढ़ लाख से ज्यादा दवाएं बरामद,रायपुर से दिल्ली के इन मेडिकल स्टोरों पर सप्लाई,एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा की नकली दवाएं हुई थी सप्लाई.

➡️दिल्ली- दिल्ली में कांग्रेस की विशाल प्रतिज्ञा रैली आज , दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में निकलेगी रैली ,दिल्ली के तिलक नगर चौक में आज 3 बजे रैली.

➡️दिल्ली- क्रिकेट विश्वकप- 2023 में आज अहम मुकाबला, आज भारत की होगी न्यूजीलैंड से भिड़ंत, दोनों ही टीमों ने अभी तक कोई लीग मैच नहीं हारा, दोपहर 2 बजे दोनों टीमों का धर्मशाला में मुकाबला, जीतने वाली टीम बनेगी प्वॉइट टेबल में टॉप.

Related Articles

Back to top button