अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………19.12.2023

➡लखनऊ-लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा लाभार्थियों को साधेगी, प्रधानमंत्री विश्वकर्मा सम्मान योजना के लाभार्थियों पर नजर, कारीगरों और छोटे दुकानदारों से संपर्क कर जीतेगी विश्वास, 21 दिसंबर को लखनऊ में बैठक में आगे की रूपरेखा होगी तैयार, पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल की अध्यक्षता में बैठक.

➡लखनऊ- यूपी में अपने उम्मीदवारों पर फैसला लेगी कांग्रेस , पार्टी अब गठबंधन की राह देखने के बाद ही लेगी फैसला, दिल्ली में हुई कांग्रेस पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय, बैठक में वरिष्ट नेताओं को चुनाव लड़ने का मिला न्योता, रायबरेली में सोनिया गांधी लड़ सकती है लोकसभा चुनाव.

➡लखनऊ- कल से निकलेगी कांग्रेस की उत्तर प्रदेश जोड़ो यात्रा, सहारनपुर के गंगोह से होगी यात्रा की शुरूआत, भारत जोड़ो यात्रा के बाद उत्तर प्रदेश में ‘यूपी जोड़ो यात्रा’, यात्रा के लिए 36 सदस्यीय कमेटी का किया गया गठन, कुल 11 जिलों से गुजरेगी ‘उत्तर प्रदेश जोड़ो यात्रा’, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, मोरादाबाद, रामपुर जाएगी यात्रा, बरेली, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी और फिर सीतापुर भी जाएगी.

➡लखनऊ- आज इंडिया गठबंधन की बैठक का होगा आयोजन, इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे सपा अध्यक्ष, अखिलेश यादव समेत सभी दलों के नेता शामिल होंगे, आज सीटों के बंटवारे को लेकर गठबंधन में चर्चा होगी, इस बैठक में गठबंधन के कई प्रमुख चेहरे शामिल होंगे, सपा के साथ कांग्रेस की आज सीटों को लेकर होगी बातचीत.

➡लखनऊ- कारोबार में रकम डूबी तो साझेदार ने किया दुष्कर्म, महिला के साथ रेप का वीडियो भी बनाया, पुलिस शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी, पीड़िता ने कृष्णानगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस के मुताबिक केस दर्ज कर मामले की जांच जारी.

➡लखनऊ- 26 दिसंबर को दीक्षांत समारोह में दिए जाएंगे पदक, कुल 95 मेधावियों को किया जाएगा सम्मानित, एआईसीटीई के चेयरमैन टीजी सीताराम होंगे मुख्य अतिथि, प्रज्ञा गौतम को मिलेगा स्व. कमल रानी वरुण मेडल, कानपुर के पीएसआईटी की छात्रा है प्रज्ञा गौतम.

➡लखनऊ- मदरसा बोर्ड की रजिस्ट्रार पहुंची धरना स्थल, धरना दे रहे मदरसा मॉडर्न शिक्षकों से लिया ज्ञापन, अपनी मांगों को लेकर रजिस्ट्रार को सौंपा गया ज्ञापन, यूपी भर से इको गार्डन में जुटे हैं मदरसा शिक्षक, अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं मदरसा शिक्षक.

➡झांसी- प्रमुख सचिव नमामि गंगे अनुराग श्रीवास्तव का दौरा आज, जल जीवन मिशन योजनाओं की समीक्षा करेंगे प्रमुख सचिव, जल निगम ग्रामीण के एमडी बलकार सिंह भी रहेंगे मौजूद, अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा बैठक, झांसी में 2 परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे.

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी विवाद मामले में आज आएगा फैसला, मामले में इलाहाबाद हाइकोर्ट का आज आएगा फैसला, दाखिल पांच याचिकाओं पर आएगा फैसला, सिविलवाद की पोषणीयता सर्वे आदेश के खिलाफ हैं याचिकाएं, इंतजामिया कमेटी और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की हैं याचिका, 19 दिसंबर की सुबह करीब दस बजे आएगा फैसला.

➡लखनऊ- आज इंडिया गठबंधन की बैठक का होगा आयोजन, इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे सपा अध्यक्ष, अखिलेश यादव समेत सभी दलों के नेता शामिल होंगे, आज सीटों के बंटवारे को लेकर गठबंधन में चर्चा होगी, इस बैठक में गठबंधन के कई प्रमुख चेहरे शामिल होंगे, सपा के साथ कांग्रेस की आज सीटों को लेकर होगी बातचीत.

➡दिल्ली- बिहार के CM नीतीश कुमार दिल्ली में मौजूद, आज इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे नीतीश, आज इंडिया गठबंधन के नेताओं की दिल्ली में बैठक, पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी दिल्ली में मौजूद, इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगी ममता बनर्जी.

➡लखनऊ- इंडिया गठबंधन से पहले यूपी कांग्रेस की बैठक, कांग्रेस नेतृत्व ने यूपी नेताओं से ली सीटों की जानकारी, यूपी में कौन सी सीटों पर कांग्रेस पार्टी है मजबूत-सूत्र, इंडिया गठबंधन की बैठक में कांग्रेस सीटों पर करेगी बातचीत

➡बाराबंकी-अनियंत्रित ट्रक ने चार पहिया वाहन को मारी टक्कर, कार पलटते हुए सड़क किनारे बीच तालाब में जा गिरी, भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, कई लोग हादसे में गंभीर रूप से हुए घायल, मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, रामनगर कोतवाली क्षेत्र के अम्बिका स्कूल रानीबाजार की घटना.

➡अमेठी- जिले में आज से शुरू होगी अग्निवीर सेना भर्ती रैली, जिला और सेना प्रशासन ने तैयारी की पूरी, अग्निवीर बनने के लिए दौड़ लगाएंगे 13 जिलों के अभ्यर्थी, 19 दिसम्बर से 29 दिसंबर तक शुरू होंगी भर्ती रैली, डॉ. भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में शुरू होगी भर्ती रैली, ठंड को देखते हुए अभ्यर्थियों के लिए बनाए गए 4 रैन बसेरे.

➡लखनऊ- हसनगंज पुलिस ने क्षेत्र में किया पैदल गश्त, गाड़ी रोड पर ना खड़ी करने की दी हिदायत, हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने की लोगों को दी हिदायत, सड़कों पर अतिक्रमण न फैलाने की अपील की, सुरक्षा व्यवस्था के तहत पुलिस ने किया गश्त.

➡महराजगंज -नाबालिग को बहकाकर देह व्यापार कराने का मामला , थाने पहुंचकर भाई ने पुलिस को दी मामले की तहरीर , मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने की छापेमारी, पुलिस ने नाबालिग लड़की को सकुशल किया बरामद, जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡महराजगंज – पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, चेकिंग के दौरान बदमाशों ने बोला हमला, जवाबी फायरिंग में एक तस्कर को लगी गोली, पश्चिमी चंपारण-विहार के कुल 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी था तस्करो का सरगना रुस्तम, एएसपी आतिश कुमार सिंह ने मामले की दी जानकारी, सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सक्सेना चौराहे की घटना.

➡लखनऊ- एलयू के छात्रों का कोतवाली में बवाल, मानसरोवर होटल में कर्मचारियों और छात्रों के बीच मारपीट, आरोपी छात्रों ने पुलिस से भी की हाथापाई, पुलिस की ओर से छात्रों के खिलाफ केस दर्ज, शनिवार देर रात तक हसनगंज कोतवाली में चलता रहा बवाल.

➡उन्नाव-गांधी नगर तिराहे पर गोलीकांड से फैली सनसनी, व्यापारी का आरोप हफ्ता लेने पहुंचा था हिस्ट्रीशीटर, सरेआम गोलीकांड की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, बैटरी दुकान के व्यापारी से मांगे थे बीस हजार, घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली में दी तहरीर, कोतवाली उन्नाव के गांधीनगर तिराहे की घटना.

➡रायबरेली- शोहदे से परेशान होकर छात्रा ने विद्यालय जाना छोड़ा, विद्यालय आते-जाते समय छात्रा संग करता है छेड़छाड़ , शादी न करने पर दुष्कर्म करने की देता है धमकी , छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार, 12वीं की छात्रा को युवक एक साल से कर रहा है परेशान, जनपद के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र का है पूरा मामला.

Related Articles

Back to top button