WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……11.09.2023

➡️लखनऊ- प्रदेश में भारी बारिश का कहर जारी, बारिश के चलते तमाम स्कूल-कॉलेज बंद, राजधानी में भी शैक्षणिक संस्थाएं आज बंद, रात से जारी लगातार बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त, मूसलाधार बारिश से शहर के निचले इलाकों में भरा पानी, शहर के मुख्य मार्ग भी हुए जलमग्न, बारिश के चलते बिजली व्यवस्था भी चरमराई

➡️लखनऊ- राजा भैया की पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, एमएलसी अक्षय प्रताप पर एफआईआर को डाली अर्जी, भानवी सिंह की तरफ से लखनऊ MP/MLA कोर्ट में अर्जी, आज एमपी एमएलए कोर्ट में होगी मामले पर सुनवाई, संपत्ति पर फर्जी दस्तखत कर कब्जा करने का आरोप, पुलिस द्वारा केस न दर्ज करने पर कोर्ट में लगाई अर्जी.

➡️लखनऊ- अधिवक्ताओं की आज भी हड़ताल रहेगी जारी, आपात बैठक कर यूपी बार काउंसिल ने लिया निर्णय, दो दिनों तक जारी रहेगी अधिवक्ताओं की हड़ताल, यूपी सरकार के मांगों पर निर्णय न लेने पर होगी बैठक, 12 सितंबर को फिर से होगी बैठक.

➡️लखनऊ- चेहल्लुम में शामिल अंजुमन को नोटिस, पुलिस ने शिया अंजुमन को भेजा नोटिस, अंजुमन रौनक़ ए दिने इस्लाम को नोटिस, जुलूस की समाप्ति पर देर करने पर नोटिस, जुलूस समाप्ति में हुई 3 घंटे की देरी, अंजुमन को 3 दिन के अंदर देना होगा जवाब, चौक पुलिस ने भेजा अंजुमन को नोटिस.

➡️लखनऊ- यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज का कार्यक्रम, मेरी माटी मेरा देश अभियान में होंगे सम्मिलित, सुबह 10.45 बजे एल्डिको ग्रीन कॉलोनी में कार्यक्रम, MLC मुकेश शर्मा,भाजपा नेता नीरज सिंह रहेंगे मौजूद

➡️लखनऊ- बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की आज बड़ी बैठक, आगामी चुनाव के अभियानों पर होगी बैठक, बीजेपी कार्यालय में दोपहर 12.30 बजे बैठक, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, मंत्री नरेंद्र कश्यप रहेंगे मौजूद.

➡️रायबरेली- खबर का हुआ असर, नशे में धुत सिपाही पर चला कार्रवाई का चाबुक, खबर दिखाए जाने के बाद एसपी ने की कार्रवाई, एसपी आलोक प्रियदर्शी ने सिपाही को किया सस्पेंड, शहर कोतवाली में तैनात था सिपाही संतोष शुक्ला, रतापुर चौराहे में नशे में झूमता दिखा था सिपाही

➡️कानपुर – प्रदेश के अधिवक्ता दो दिन रहेंगे हड़ताल पर, 11 और 12 सितंबर को भी रहेंगे हड़ताल पर, हापुड़ में पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज का मामला, लाठीचार्ज के विरोध में हड़ताल पर चल रहे अधिवक्ता, बार काउंसिल के उपाध्यक्ष अनुराग पांडेय ने जारी किया पत्र, प्रदेश अधिवक्ताओं से न्यायिक कार्य से विरत रहने की अपील.

➡️हापुड़- घर के अंदर सिलेंडर से लगी आग का मामला, उपचार के दौरान भाई बहन की हुई दर्दनाक मौत, कुछ दिन पहले उपचार के दौरान मां की हुई थी मौत, चार दिन पहले अस्पताल में मां की हुई थी मौत, एक हफ्ते पूर्व घर के खाना बनाते समय हुआ था हादसा, आग लगने से परिवार के झुलसे थे आधा दर्जन लोग, थाना धौलाना के गांव दौलतपुर ढिकरी का मामला.

➡️सोनभद्र – पुलिस लाईन में तैनात एसआई के साथ ठगी , साईबर ठगों ने 51 हजार रुपए की ठगी की, ठगो ने बैंक पालिसी का दिया था लालच, पीड़ित एसआई धर्मेन्द्र कुमार राय की तहरीर पर केस , राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया केस.

➡️हापुड़ – सड़क पार कर रही दादी-पोती हुई हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया, कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ग़ढ़ कोतवाली के अल्लाबख्शपुर के पास की घटना.

➡️कानपुर- अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराकर खंती में गिरी, सड़क हादसे में मासूम की मौत, चार लोग घायल, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी घटना की सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, गंभीर रूप से घायलों को कानपुर रेफर किया, घाटमपुर कोतवाली के बलरामपुर मोड़ की घटना.

➡️बलिया- अंधविश्वास में हुई युवक की हत्या का मामला, दो साल पूर्व हुई थी मृत युवक की शादी, मामले में पुलिस दो लोगों को किया गिरफ्तार, ग्रामीणों का आरोप टोने-टोटके को लेकर हुई हत्या, वीडियो वायरल होने के बाद SP ने CO को सौंपी जांच, जिले के सहतवार थाने का पूरा मामला.

➡️कानपुर – बेखौफ हमलवारों ने दुकानदार को मारी गोली, गम्भीर हालत में युवक को किया गया रेफर, घायल दुकानदार की हालत बताई जा रही गम्भीर, दीवार गिरने के बाद दोनों ओर से हुआ था विवाद, जाजमऊ पुलिस ने कराया था जबरन समझौता, हवा में तमंचा लहराते हुए फरार.

➡️आगरा – पुलिस ने गुमशुदा चार बच्चों को किया बरामद, 24 घंटे में सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा, घर से अचानक निकल गये थे चारों दोस्त, पुलिस की चार टीमों द्वारा की जा रही थी तलाश, जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मुरादाबाद- जिले में लगातार हो रही है भारी बारिश, बारिश ने तोड़ा पिछले कई सालों का रिकॉर्ड, डीएम ने दिए सभी स्कूल कॉलेज बंद करने के निर्देश, आज बंद रहेंगे जिले भर के सभी स्कूल कॉलेज, सभी बोर्ड के स्कूलों में प्रभावी रहेंगे डीएम के आदेश.

➡️मुरादाबाद- 3 दिन से जिले में लगातार हो रही बारिश, भारी बारिश के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त, शहर की ऑफिसर्स कॉलोनी में भरा पानी, बड़े अधिकारियों के घरों में पानी भरने से हड़कंप, नगर निगम की गाड़ियां घरों से पानी निकालने में जुटी.

➡️देवरिया- एसपी संकल्प शर्मा ने चलाई तबादला एक्सप्रेस, जिले की कानून व्यवस्था ठीक करने को लिया एक्शन, 22 उपनिरीक्षकों व 16 हेड कांस्टेबलों का तबादला , S.S.I सद्गुरु मिश्रा को भागलपुर चौकी का मिला प्रभार, मानसिंह को सदर कोतवाली का बनाया गया S.S.I.

➡️रामपुर – कच्चा मकान गिरने से हुआ हादसा, मकान के मलबे में दबे पति-पत्नी, बरसात की वजह से गिरा कच्चा मकान, पति की मौके पर दर्दनाक मौत, पत्नी घायल , सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, घायल महिला को कराया जिला अस्पताल में भर्ती, नगर कोतवाली के किशनपुर अटरिया गांव की घटना.

➡️मुरादाबाद – 3 दिन से जिले में लगातार हो रही बारिश, प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड में भी हो रही भयंकर बारिश, लगातार हो रही बारिश के चलते बैराज़ों में फुल हुआ पानी, खो बैराज़ और हरेवली बैराज़ से छोड़ा गया पानी, दोनों बैराज़ो से 50000 क्यूसेक से ज्यादा पानी छोड़ा गया, आज पहुंच सकता हैं रामगंगा नदी में छोड़ा गया पानी, रामगंगा किनारे निवासी और अधिकारी अलर्ट.

➡️फिरोजाबाद- जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अवकाश किया घोषित, कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों को बंद करने के आदेश, खराब मौसम को दृष्टिगत रखते हुए लिया फैसला.

➡️प्रयागराज- हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज का मामला, आज वकीलों की रहेगी हड़ताल, यूपी बार काउंसिल की आपात बैठक में फैसला, मांगों को लेकर आज हड़ताल पर रहेंगे अधिवक्ता.

➡️कोटद्वार- लैंसडौन का नाम बदलने का मामला, पूर्व सीडीएस के नाम पर रखने का मामला, देश के पहले सीडीएस थे जनरल बिपिन रावत, नाम बदलने को उपजिलाधिकारी ने आज बुलाई बैठक, तहसील परिसर में विभिन्न संगठनों की बुलाई गई बैठक.

➡️देहरादून- डेंगू की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार का नया प्लान, कोविड की तरह डेंगू रोकथाम के लिए बनाई रणनीति, अधिक मरीज मिलने पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन होगा घोषित, प्रदेश में डेंगू के मरीजों की संख्या 1130 के पार पहुंची.

➡️कोटद्वार- यूकेडी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता सें भी दिया इस्तीफा, आनंद प्रकाश जुयाल ने पार्टी अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा, पार्टी में चल रहीं गुटबाजी व बयानबाजियों से आहत थे जुयाल.

➡️देहरादून- पर्वतीय जिलों में अगले चार दिन भारी बारिश , मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से अलर्ट जारी, ऊधमसिंह नगर के कुछ इलाकों में बारिश का येलो अलर्ट.

➡️कोटद्वार- गढ़वाल सांसद एवं पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत का दौरा, 13 सितंबर से यमकेश्वर विधानसभा में दो दिवसीय दौरा , आपदा प्रभावित क्षेत्रों के प्रभावित परिवारों से करेंगे मुलाकात.

Related Articles

Back to top button