उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………05.11.2023

➡लखनऊ- वायु प्रदूषण का राजधानी में भी दिखने लगा असर, प्रदूषण के चलते आसमान में काली धुंध छाई, धुंध के चलते विजिबिलिटी में आई कमी, लोगों की आंखों में धुंध के चलते जलन महसूस हुई.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं मुख्यमंत्री योगी, छत्तीसगढ़ के दौरे का दूसरा दिन है आज, 5 जिलों की 6 विधानसभा में जनसभा करेंगे सीएम, आज सुकमा, बस्तर में जनसभा करेंगे सीएम योगी, आज सीएम योगी राजनांदगांव में करेंगे रोड-शो, नक्सल प्रभावित बस्तर और सुकमा में चुनाव प्रचार,सीएम योगी की छत्तीसगढ़ में होनी है जनसभाएं.

➡लखनऊ- बुजुर्ग व्यक्ति को टप्पेबाजों ने बनाया शिकार, कुछ माह पूर्व बुजुर्ग को बनाया था निशाना, साइकिल से टक्कर मारने के बाद पर्स उड़ाया , साइकिल से टक्कर मारने के बाद दूसरे ने की टप्पेबाजी, टप्पेबाजी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, लखनऊ के चौक क्षेत्र में टप्पेबाजी की घटना.

➡लखनऊ- नौ लोगों के खातों से 10 लाख की रकम पार,सायबर जालसाजों ने बनाया नौ लोगों को निशाना,कॉल पर झांसा देकर सभी से की ऑनलाइन ठगी, महानगर, अलीगंज, कृष्णानगर, नाका, गुडंबा में केस दर्ज.

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस कमेटी ‘कला प्रकोष्ठ’का चेयरमैन नियुक्त, एडवोकेट विनोद मिश्रा को मिला चेयरमैन का पदभार.

➡आगरा – पुलिस की तत्परता से बची नाबालिका की जान,परिजनों के डांटने पर उठाने जा रही थी आत्मघाती कदम, पुलिस ने घर से सुसाइड नोट भी किया बरामद, काउंसलिंग के बाद हुआ नाबालिका को गलती का अहसास, जनपद के थाना न्यू आगरा पुलिस का सराहनीय कार्य.

➡कुशीनगर- दंगल कार्यक्रम में दो सांसदों ने की जोर आजमाइश, गोरखपुर और कुशीनगर के सांसदों का वीडियो वायरल ,सांसद रवि किशन व सांसद विजय दुबे के बीच दंगल,दोनों सांसदों की भिड़ंत का दर्शकों ने उठाया आनंद, खड्डा अन्तर्गत मठिया बुजुर्ग में आयोजित होता है दंगल.

➡दिल्ली- क्रिकेट के किंग विराट कोहली का जन्मदिन आज, 35 साल के हुए पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में हैं एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड, 18 अगस्त 2008 को खेला था पहला इंटरनेशनल मैच , सफल भारतीय कप्तानों की सूची में विराट का नाम शामिल.

➡अयोध्या- प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला का होगा अक्षत पूजन, आज 12 बजे रामलला के समक्ष किया जाएगा पूजन, पूजन के बाद देश के 5 लाख मंदिरों को भेजा जाएगा अक्षत, अक्षत को लेकर के लिए 50 प्रान्तों से कार्यकर्ता पहुंच रहे , अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी को लेकर तैयारी तेज,ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने MLA के साथ किया निरीक्षण,अयोध्या के कारसेवपुरम में बने टेंट कॉलोनी का किया निरीक्षण.

➡देहरादून- भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया ने रचा इतिहास,ओलंपिक खेलों में हैट्रिक बनाने वाली वंदना ने रचा इतिहास, वंदना ने 300 वां अंतरराष्ट्रीय हॉकी मैच खेलकर रचा इतिहास, 300 मैच खेलने वाली देश की पहली महिला खिलाड़ी बनी, रांची में चल रही है महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी.

➡देहरादून- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का दौरा आज, आज केदारनाथ धाम आएंगे सांसद राहुल गांधी,राहुल गांधी केदारनाथ धाम में करेंगे पूजा-अर्चना, दोपहर एक बजे पहुचेंगे केदारनाथ धाम , केदारनाथ धाम में राहुल करेंगे रुद्राभिषेक,जलाभिषेक , पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण दौरा,केदारनाथ के दर्शन कर कांग्रेस की जीत की करेंगे कामना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, निर्मित विभिन्न एप एवं पोर्टल का शुभारंभ आज, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज करेंगे शुभारंभ, ‘डिजिटल नवाचार से सुशासन की ओर’ के तहत आयोजन, 11 बजे आज रोड शो में प्रतिभाग करेंगे सीएम धामी, मुंबई के कोलाब स्थित होटल ताज,कोलाबा में रोड शो,ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट-2023 रोड शो में प्रतिभाग करेंगे, होटल ताज में 2 बजे बिजनेस-टू-गवर्नमेंट बैठक करेंगे.

➡दिल्ली- क्रिकेट विश्वकप के टेबल टॉपरों की भिडंत आज,आज भारत का होगा दक्षिण अफ्रीका से सामना, दोनों टीमों की होगी कोलकाता के ईडन गार्डन में भिड़ंत, दोपहर दो बजे से शुरू होगा मुकाबला,विश्वकप में भारतीय टीम अबतक रही है अजेय.

➡दिल्ली- कांग्रेस पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जारी की सूची, राजस्थान में आरएलडी को कांग्रेस ने एक सीट दी, भरतपुर सीट को कांग्रेस ने आरएलडी के लिए छोड़ा .

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा आज स, आज दोपहर 1 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे, बिहार के मुजफ्फरपुर में विशाल जनसभा करेंगे.

Related Articles

Back to top button