उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें….* 29.04.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, , मुख्यमंत्री योगी का आज चुनाव प्रचार कार्यक्रम,,गोरखपुर में सुबह 10 बजे व्यापारी सम्मेलन, , सरस्वती विद्या मंदिर,आर्यनगर में सम्मेलन, , महाराजगंज में 11.30 बजे जनसभा करेंगे सीएम, , जीएसबीएस डिग्री कॉलेज़,महाराजगंज में जनसभा, कुशीनगर में दोपहर 1 बजे जनसभा करेंगे सीएम,उदित नारायण डिग्री कॉलेज़,कुशीनगर में जनसभा,देवरिया में 2.20 बजे जनसभा करेंगे सीएम योगी, राजकीय इंटर कॉलेज़,देवरिया में जनसभा करेंगे, वाराणसी में 4.15 बजे जनसभा करेंगे सीएम योगी, मिनी स्टेडियम,शिवपुर,वाराणसी में जनसभा करेंगे, शाम 6.05 बजे लखनऊ पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी.

कासगंज- अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी, मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी को किया घायल, 4 माह से फरार चल रहा था आरोपी, आरोपी पर आधा दर्जन से ज्यादा केस हैं दर्ज, अमांपुर थाना क्षेत्र के सिढ़पुरा मार्ग की घटना.

गोंडा – कुश्ती संघ अध्यक्ष पर एफआईआर का मामला, अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोले बृजभूषण, मैं न्यायपालिका के निर्णय से खुश हूं : बृजभूषण, पुलिस की जांच में सहयोग करूंगा : बृजभूषण, देश में न्यायपालिका से बड़ा कोई नहीं : बृजभूषण, मैं सुप्रीम कोर्ट से बड़ा नहीं, फैसले का स्वागत- सिंह, मैंने कोई सवाल नहीं किया, हर नियम माना- सिंह, इन लोगों (पहलवानों) को इंतजार करना चाहिए था- सिंह, इंतजार नहीं किया सुप्रीम कोर्ट चले गए-, सिंह, सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया फैसला दिया : बृजभूषण, मुझे अपने कर्म पर भरोसा मुझे इंसाफ मिलेगा- सिंह.

इटावा- जिला अस्पताल परिसर के पास दो बार लगी आग, लोगों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा , स्थानीय लोगों की मदद से नहीं हुई कोई जनहानि, नगरपालिका की लापरवाही के कारण हुई घटना, फायर ब्रिगेड ने आधे घण्टें में पाया काबू, जिला अस्पताल परिसर के समीप मोतीझील की घटना.

सहारनपुर- जिला पंचायत में चल रहा भ्रष्टाचार का बड़ा खेल ,जिला पंचायत अधिकारियों की बड़ी लापरवाही, लाखों रुपए की लागत से बनाई गई सड़क टूटी, चंद महीनों पहले बनी सड़क टूटी , ब्लाक मुजफ्फराबाद के गांव बेहडा का मामला

बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, एक भाई का गोली लगा मिला शव, दूसरे ने लगाई फांसी , नाजुक हालत में दूसरा भाई बरेली रेफर, दोनों भाइयों में सुबह हुआ था विवाद, जांच में जुटी पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, वजीरगंज थाना क्षेत्र के हरनाथपुर नौली का मामला.

सीतापुर- लूट के बाद वृद्धा की बेरहमी से हत्या, पोते के साथ घर में अकेले रहती थी वृद्धा, घर पहुंचकर पोते को हुई घटना की जानकारी, वृद्धा के जेवर समेत 20 हजार रुपये गायब, शव के पास खून से सना मिलाबेलन, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सदरपुर क्षेत्र के बकहुवां गांव का मामला.

कौशांबी – नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस का फ्लैगमार्च,आचार संहिता के नियमों के प्रति लोगों को किया जागरूक,नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, नगर पंचायत दारानगर कड़ाधाम में किया फ्लैगमार्च.

सुल्तानपुर – मो. ताहिर खान ने अनशन के लिए मांगी अनुमति,सपा विधायक हैं मो. ताहिर खान,विभिन्न शिकायतों को लेकर करेंगे प्रदर्शन,किसानों, ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर करेंगे प्रदर्शन, आज अंबेडकर पार्क में धरना देंगे सपा विधायक, आज ब्रजेश पाठक भी कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल.

गाजीपुर- अफजाल अंसारी,मुख्तार अंसारी मामले में फैसला आज ,MP-MLA कोर्ट आज गैंगेस्टर एक्ट में सुनायेगी फैसला,कृष्णानन्द राय हत्याकांड मामले में कोर्ट सुनायेगी फैसला,m हत्याकांड में कृष्णानन्द राय समेत 7 लोगों की हुई थी मौत, मामले में अफजाल अंसारी,मुख्तार अंसारी पर हुआ था केस, 2007 में गैंगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज हुआ था मामला.

देवरिया – बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी का बयान,योगी पार्ट वन में गाड़ी पलट जाती थी- त्रिपाठी,योगी पार्ट 2 में माफिया मिट्टी में मिला जाता है- त्रिपाठी, पूरा हॉलीवुड पिक्चर है सबको मजा आ रहा है- त्रिपाठी, पार्ट वन माफिया व्हीलचेयर और एंबुलेंस पर आ रहे- शलभ, अब पार्ट 2 में मिट्टी में मिल गए- शलभ,हॉलीवुड का अब सब लोग मजा ले रहे हैं- शलभ.

कुशीनगर – सीएम योगी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित ,पडरौना शहर के युएन पीजी कालेज में करेंगे सभा ,प्रशासन की तरफ से तैयारियां हुई पूरी ,स्वास्थ्य विभाग की टीम भी जनसभा स्थल पर रहेगी तैनात,दोपहर 1:00 बजे खेल मैदान में होनी है चुनावी सभा.

कानपुर- नवयुवकों को चढ़ा अवैध असलहों का खुमार,अवैध असलहों के साथ युवकों की फोटो वायरल,फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, DCP साउथ ज़ोन के सजेती के बताएं जा रहे नवयुवक.

रामपुर – सपा नेता आजम खां का बयान,कोई भी आए और मेरे परिवार को गोली मार दे- आजम,हिन्द को बचा लो, कानून को बचा लो- आजम,वोट जरुर डालना भले ही पुलिस क्यों न रोके- आजम,चुनाव जीतने के लिए आपको आगे आना है- आजम.

मेरठ – मीट माफिया याकूब के गैंग में फुल फैमिली, याकूब के दो बेटे, पत्नी संजीदा भी शामिल , याकूब कुरैशी के गैंग का नाम डी- 144 है, माफिया याकूब राज्य माफिया की सूची में, मेरठ पुलिस-प्रशासन की याकूब पर कृपा, 2 लाख 60 हजार किलो गोश्त वापस मिला,अवैध फैक्ट्री में पकड़ा अवैध गोश्त वापस,गोश्त वापिसी में जिले के अफसरों की भूमिका,राज्य माफिया पर नौकरशाहों का आशीर्वाद,अवैध गोश्त का स्रोत, खरीदारी नही मिली थी,सैंपलिंग, कोर्ट के जरिये याकूब को मिला गोश्त,अवैध फैक्ट्री से 3 लाख किलो गोश्त मिला था,. याकूब पर प्रभावी कार्रवाई में फेल मेरठी अफसर.

देहरादून- जोशीमठ आपदा प्रभावितों को जल्द मिलेगी राहत,केंद्र सरकार की ओर से बुलाई गई बैठक, तीन मई को नई दिल्ली में बुलाई गई बैठक,बैठक में जोशीमठ पुनर्निर्माण के लिए मिलेगा राहत पैकेज,पैकेज के तौर पर करीब तीन हजार करोड़ रुपये की मांग.

देहरादून- राज्य आंदोलनकारियों के आश्रितों को राहत,आंदोलनकारियों की मृत्यु के बाद भी मिलेंगी पेंशन,गृह विभाग ने इस संबंध में निर्देश किए जारी,अभी तक कई ऐसे प्रकरण सामने आए हैं,जिनमें आश्रितों को नहीं मिलती थी पेंशन.


Related Articles

Back to top button