उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………. 23.12.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज दो जिलों के दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, बिजनौर और मुरादाबाद जिलों का करेंगे दौरा, दोपहर 12 बजे मुंडापांडे हवाई पट्टी मुरादाबाद पहुचेंगे, दोपहर 12.30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे सीएम योगी, चौधरी चरण सिंह की 51 फिट प्रतिमा का करेंगे अनावरण, दोपहर 1.30 बजे किसान महासम्मेलन में होंगे शामिल, बिजनौर के नजीबाबाद जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, 2 बजे नजीबाबाद होराइजन स्कूल पहुचेंगे सीएम योगी, विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे सीएम, लाभार्थियों को योजनाओं का प्रमाण पत्र भी देंगे सीएम.

लखनऊ- यूपी को केंद्र से मिली सबसे ज्यादा धनराशि, अतिरिक्त कर के रूप में मिली है धनराशि, केंद्र ने राज्यों को जारी की अतिरिक्त किस्त, त्योहारों और नये साल के मद्देनजर किस्त जारी की, केंद्र सरकार की ओर जारी हुई अतिरिक्त किस्त , उत्तर प्रदेश को मिली है सबसे ज्यादा धनराशि, बिहार दूसरे और पश्चिम बंगाल तीसरे नंबर पर.

लखनऊ- उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का आज का कार्यक्रम, आज दो जिलों के दौरे पर रहेंगे डिप्टी सीएम, सुबह 10.30 बजे बाराबंकी में वार्षिक समारोह में जाएंगे, मेयो इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में आयोजन, दोपहर 12.45 बजे अयोध्या में करेंगे विभागीय बैठक, अंतर्राष्ट्रीय राम कथा संग्रहालय में होगी बैठक, 2.05 बजे श्रीरामलला का दर्शन पूजन करेंगे डिप्टी सीएम, 2.40 बजे विकसित संकल्प यात्रा में करेंगे प्रतिभाग.

लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह आज का कार्यक्रम, बलरामपुर,गोंडा और अयोध्या दौरे पर रहेंगे स्वतंत्रदेव, लघु सिंचाई योजना के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे, विभागीय योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे.

लखनऊ- चौ.चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे मुख्यमंत्री , आज सुबह 9.30 बजे विधानसभा भवन के पास कार्यक्रम, 51 कृषकों को मुख्यमंत्री योगी ट्रैक्टर वितरित करेंगे, मुख्यमंत्री कृषक उपहार योजना में ट्रैक्टर वितरण करेंगे, कृषकों, कृषि उद्यमियों, कृषि वैज्ञानिकों का होगा सम्मान , CM कृषक उपहार योजना के तहत आज होगा कार्यक्रम, मुरादाबाद में भी किसानों को ट्रैक्टर वितरित करेंगे, प्रदेश में किसानों को 93 ट्रैक्टर वितरित किए जाएंगे, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, राज्यमंत्री दिनेश सिंह होंगे शामिल.

लखनऊ- लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने महिला को गोली मारी, कैश, आभूषण व मोबाइल लूट करने का केस दर्ज, अंशु कुमारी पत्नी मोनू दुबे की पसली में लगी गोली, महिला की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज, सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस हुआ दर्ज, साउथ जोन के नीलमथा के पास की घटना.

लखनऊ- लालकुआं इलाके के एक घर में लगी आग, आग से घर में मौजूद लोगों में मचा हड़कंप, लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम, फायर विभाग ने पाया आग पर जल्द काबू, हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित लालकुआं इलाके की घटना.

लखनऊ- राजाजीपुरम के जिम में हंगामे का वीडियो वायरल, विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, पुरानी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में चले लात घूसे, तालकटोरा थाना क्षेत्र के नेट्रो जिम का पूरा मामला.

रायबरेली- प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने पकड़ा, एमडीएम का राशन चोरी करके ले जाते हुए पकड़ा, राशन चोरी करके ले जाने का वीडियो हुआ वायरल, डलमऊ क्षेत्र के तेरुखा गांव के प्राइमरी विद्यालय का मामला.

मुरादाबाद- सीएम योगी आदित्यनाथ का मुरादाबाद दौरा आज, चौधरी चरण सिंह की 51 फिट प्रतिमा का करेंगे अनावरण, सुबह 11.20 बजे लखनऊ से रवाना होंगे सीएम योगी, दोपहर 12 बजे मुंडापांडे हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे सीएम, दोपहर 12.30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे सीएम योगी, दोपहर 1.30 बजे किसान महासम्मेलन में होंगे शामिल, बिजनौर के नजीबाबाद जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, बिलारी के गांव अभनपुर में प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

कानपुर देहात- एक्सीडेंट मामले में नगर पंचायत पर लगा आरोप, ग्रामीणों ने लापरवाही करने का लगाया है आरोप, अतिक्रमण के चलते कल छात्रा की गई जान, रोड पर कंटेनर खड़े होने के वजह से हुआ हादसा, कस्बे के अंदर खड़े होते है ट्रक, नहीं होती कोई कार्रवाई, जनपद के रसूलाबाद नगर पंचायत का मामला.

बिजनौर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर दौरा आज, विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे सीएम, लाभार्थियों को योजनाओं का प्रमाण पत्र भी देंगे सीएम, 2 बजे नजीबाबाद होराइजन स्कूल पहुचेंगे सीएम योगी, नजीबाबाद बुंदकी मार्ग के निजी स्कूल में जनसभा.

उन्नाव
निजी इंस्टिट्यूट कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने की शिरकत
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बच्चों को किया संबोधित
श्रीराम जन्मभूमि को लेकर एक आंदोलन चला था- मौर्य
22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक होगा- केशव मौर्य
75 जिलों में मेडिकल कॉलेज बनाने का चल रहा- मौर्य
कुछ जिलों में काम शुरू भी हो गया है- केशव मौर्य.

सोनभद्र
रेप मामले में दोषी दुद्धी विधायक कोर्ट का फैसला
रामदुलार गौड़ की विधानसभा सदस्यता हुई समाप्त
दुद्धी विधानसभा से खाली सीट पर जल्द होगा चुनाव
कोर्ट ने 25 साल कैद व 10 लाख का जुर्माना लगाया
कोर्ट ने विधायक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था
पास्को व रेप के मामले में वर्ष 2014 से चल रहा है केस.

प्रयागराज
किसान नेता राकेश टिकैत आज आएंगे प्रयागराज
भाकियू के पदाधिकारियों की बैठक में होंगे शामिल
दोपहर 12 बजे से पदाधिकारियों की बैठक पहुंचेंगे
धूमनगंज के हनुमान वाटिका में होगी बैठक
राकेश टिकैत समेत अन्य पदाधिकारी होंगे शामिल.

रामपुर
सपा नेता आज़म खां के भविष्य पर फैसला आज
आज सेशन कोर्ट आजम की अपील पर करेगी सुनवाई
MP-MLA कोर्ट के फैसले पर सेशन कोर्ट में की थी अपील
आजम ने खुद की, पत्नी व बेटे की सजा पर अपील की है
बेटे अब्दुल्ला आज़म के दो जन्म प्रमाण पत्र होने का मामला.

रामपुर
घर में घुसकर पड़ोसी से मारपीट का मामला
सपा नेता आजम खां पर पड़ोसी ने कराया था केस
भाई शरीफ बिलाल व बेटा अब्दुल्ला भी केस में नामजद
मामले में आज एमपी एमएलए कोर्ट सुनाएगी फैसला
पड़ोसी द्वारा सभी पर 2019 में दर्ज कराया था मुकदमा.

झांसी
खेत में अधेड़ पर किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला
पुरानी रंजिश को लेकर दिया घटना को अंजाम
घात लगाए बैठे आरोपी चिंटू ने रामप्रसाद की हत्या की
10 दिन पहले मृतक से आरोपी की हुई थी कहासुनी
सूचना पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
एसएसपी ने आरोपी की तालश में तीन टीमें गठित की
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जनपद के सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम जावन की घटना.

देहरादून
CBI की जमीन की धोखाधड़ी मामले में सुनवाई
कारोबारी सुधीर विंडलास की CBI कोर्ट में हुई पेशी
धोखाधड़ी मामले कारोबारी सुधीर विंडलास है अरेस्ट
सुधीर विंडलास समेत 5 सहयोगियों की गिरफ्तारी
CBI कोर्ट ने पेशी के बाद 1 दिन की रिमांड की मंजूर
आज फिर से 5 आरोपियों की कोर्ट में पेशी होगी.

देहरादून- देहरादून राज्य कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला, राजस्व पुलिस की जगह रेगुलर पुलिस के पद स्वीकृत, 327 नए पदों की दी गई कैबिनेट में स्वीकृति, कॉन्स्टेबल, सब इंस्पेक्टर सहित सभी पदों पर भर्ती जल्द.

दिल्ली- बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की आज बैठक , आज सुबह 10 बजे दोबारा शुरु होगी बैठक, गृह मंत्री अमित शाह आज बैठक में होंगे शामिल, बीजेपी केंद्रीय कार्यालय में होगा बैठक का आयोजन, कल बीजेपी मुख्यालय में करीब 6 घंटे चली थी बैठक.

दिल्ली- बीजेपी मीटिंग में पीएम ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत- सूत्र, लोकसभा चुनाव में 10% वोट बढ़ाने पर बोले प्रधानमंत्री, योजनाएं गरीब, युवा, किसान व महिलाओं तक पहुंचें- पीएम, राज्यों की भारत विकसित यात्रायों पर फोकस करें- पीएम, ‘मतदाताओं को यूपीए व एनडीए सरकार में अंतर समझाएं’ , बूथ मैनेजमेंट को चुनौती के तौर पर लें पार्टी पदाधिकारी- पीएम.

दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का गुजरात दौरा आज, स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से करेंगे मुलाकात, साथ ही उनके परिजनों के साथ स्नेह मिलन कार्यक्रम , सुबह 10.30 बजे GMDC ग्राउंड मेमनगर में कार्यक्रम, पानसर तालाब का लोकार्पण करेंगे गृह मंत्री शाह, कई विकास कार्यों का शिलान्यास, उद्घाटन करेंगे, सरदार पटेल जी की प्रतिमा का भी करेंगे अनावरण.

Related Articles

Back to top button