WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें…………21.02.2024

➡लखनऊ- राजधानी में मौसम ने मारी करवट, तेज हवाओं के साथ बारिश ने दी दस्तक, झमाझम बारिश से मौसम में बढ़ी ठंड, बारिश से किसानों की फसलों को नुकसान.

➡लखनऊ- लखनऊ मेट्रो को नहीं जमा करना होगा गृहकर, तीन साल से चल रहा था हाउस टैक्स वसूली का विवाद, पूरे विवाद पर शासन ने लगा दिया है विराम, शासन ने मेट्रो को गृहकर जमा करने की दी है छूट , नगर निगम को करीब आठ करोड़ रुपये का झटका.

➡लखनऊ- भाजपा राज्यसभा प्रत्याशी के बेटे-बहू संग लूट का प्रयास, संजय सेठ के बेटे-बहू का कार सवार युवकों ने पीछा किया, चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी गौतमपल्ली थाने में रोकी, ओवरटेक करने के बाद गाड़ी का शीशा तोड़ने का प्रयास किया, चालक चंद्रमोहन ने गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज कराया.

➡लखनऊ- मुसलमानों को रिझाने के लिए BJP का नया कदम, उर्दू और अरबी भाषा में बीजेपी करेगी चुनाव प्रचार,राजधानी में आज से होगी प्रचार अभियान की शुरुआत, यूपी की मस्जिदों-मदरसों पर प्रचार करेगी बीजेपी, उर्दू में मन की बात पुस्तक का भी होगा वितरण, दरगाह हजरत कासिम शाहिद से होगा अभियान शुरु, चुनाव से पहले BJP अल्पसंख्यक मोर्चा का अभियान.

➡लखनऊ- आईसीएसई बोर्ड की 10वीं की परीक्षा आज से शुरू होगी, सुबह 11 बजे पहले दिन इंग्लिश लैंग्वेज का पेपर , छात्र-छात्राओं को दिए गए हैं जरूरी दिशा निर्देश, परीक्षा समय से करीब आधा घंटा पहले केन्द्र पहुंचे , 12641 छात्र-छात्राएं पंजीकृत, 100 केंद्र बनाए गए, आईएससी 12वीं की परीक्षाएं 12 फरवरी से हैं शुरू, दसवीं की परीक्षाएं 28 मार्च को खत्म होंगी.

➡लखनऊ- ट्रैक्टर मार्च के ज़रिये किसान करेंगे विरोध प्रदर्शन, आज DM ऑफिस का घेराव करेंगे भाकियू कार्यकर्ता, दिल्ली बॉर्डर पर किसानों पर अत्याचार को लेकर खफा, भारतीय किसान यूनियन के लोग कल ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे, जिला अध्यक्ष आलोक वर्मा के नेतृत्व में होगा विरोध-प्रदर्शन , दोपहर 12 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचेंगे सभी कार्यकर्ता.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर जाएंगे सीएम योगी , गीडा की ओर से प्रस्तावित आवासीय टाउनशिप लॉन्च करेंगे, गीडा के कालेसर जीरो पॉइंट के पास 120 एकड़ में लांच होगी, आवासीय योजना का भी मुख्यमंत्री योगी करेंगे शिलान्यास, करीब 400 भूखंड की आवासीय योजना की लांचिंग करेंगे, प्लास्टिक रिसाइक्लिंग यूनिट का CM करेंगे शिलान्यास, 250 करोड़ की लागत से स्थापित की जाएगी यूनिट, 17 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास कर करेंगे जनसभा, गीडा के सेक्टर 13 में आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡मुरादाबाद- सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज मुरादाबाद जाएंगे , बीमार सांसद शफीकुर्रहमान बर्क से करेंगे मुलाकात, अस्पताल में करेंगे शफीकुर्रहमान बर्क से मुलाकात , ठाकुरद्वारा से सपा विधायक नवाब जान के घर भी जाएंगे, मुरादाबाद के बाद बरेली जाएंगे अखिलेश यादव.

➡मुजफ्फरनगर- यूपी में भारतीय किसान यूनियन का प्रदर्शन आज, कई प्रदेशों में डीएम कार्यालय पर होगा प्रदर्शन, किसानों के ट्रैक्टर मार्च में शामिल होंगे राकेश टिकैत, किसानों के विभिन्न मुद्दों को लेकर आज बड़ा प्रदर्शन, दिल्ली की सीमाओं से अब किसान नहीं जाएंगे- टिकैत , बिना बातचीत अब किसान वापस नहीं जाएंगे- टिकैत , यूपी, पंजाब, हरियाणा व उत्तराखंड में आज प्रदर्शन.

➡औरैया- पूर्व दस्यु सुंदरी सीमा परिहार समेत 9 आरोपी दोषी, कोर्ट ने फैसला किया सुरक्षित, आज आएगा फैसला , अपहरण मामले में कोर्ट ने आरोपियों को दोषी माना, औरैया के गढ़ीया बख्शीराम से किया था अपहरण.

➡उन्नाव- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज उन्नाव में, राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर उन्नाव पहुंचेंगे, स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने तैयारी पूरी कर ली , लखनऊ से सीधा उन्नाव सीमा में पहुंचेगी यात्रा.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, लेखा परीक्षक के अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण , सुबह 11.15 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगा कार्यक्रम, उत्तराखण्ड साहित्य गौरव, सम्मान समारोह’ में प्रतिभाग, विकसित भारत संकल्प-2024 में वर्चुअल प्रतिभाग करेंगे, मंत्रिमंडल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे सीएम धामी.

➡देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा का 26 फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र, बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल का होगा अभिभाषण, बजट सत्र को लेकर जारी की गई है अधिसूचना , विधानसभा की ओर से सभी विधायकों को पत्र हुए जारी, सदन में उठाए जाने वाले लोक महत्व की सूचनाएं मांगी गई.

➡जोशीमठ- बदरीनाथ धाम सहित ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी, धाम में सोमवार से लगातार हो रही है बर्फबारी,करीब दो फीट से अधिक की ताजी बर्फ जमी , हेमकुंड साहिब और औली में भी हो रही है बर्फबारी, घांघरिया से करीब तीन किमी नीचे तक पैदल मार्ग पर बर्फ.

➡नई दिल्ली- शीर्ष अदालत ने केंद्र सरकार को दिया है निर्देश, पूर्व लेफ्टिनेंट सेलिना जॉन को 60 लाख देने का निर्देश, शादी के कारण महिला अधिकारी की बर्खास्तगी मनमानी- कोर्ट, लैंगिक भेदभाव वाला असमानता का घृणित मामला – कोर्ट, लखनऊ के सैन्य न्यायाधिकरण के फैसले में दखल से इंकार.

Related Articles

Back to top button