WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……16.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……16.09.22

➡लखनऊ- पक्का पुल से महिला ने लगाई छलांग, परिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या की कोशिश, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बचाया, महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खदरा निवासिनी अंजुम ने की आत्महत्या की कोशिश, चौक थाना क्षेत्र के पक्का पुल का मामला।

➡लखनऊ- प्रतापगढ़ में पटाखा व्यापारी के घर में विस्फोट मामला, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया, सीएम ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के दिए निर्देश, घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश, सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की सीएम ने की कामना।

➡लखनऊ- भारी बारिश के दृष्टिगत ज़िलाधिकारी लगातार फील्ड पर, विभिन्न क्षेत्रों में पहुंच कर निरीक्षण कर रहे जिलाधिकारी, जलस्तर की समीक्षा के लिए अचानक पहुंचे गोमती बैराज, जिलाधिकारी ने गोमती नदी के जलस्तर का जायज़ा, पम्पिंग स्टेशन की व्यवस्थाओं का भी जायज़ा लिया।

➡लखनऊ- सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ अभियान, लखनऊ नगर निगम ने चलाया अभियान, सभी जोन क्षेत्रों में वृहद अभियान चल रहा, अभियान में आज जोनवार कार्रवाई की गई।

➡लखनऊ- होटल के कमरे में फंदे से लटका युवक, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, होटल रजिस्टर से मिली युवक की डिटेल, कानपुर निवासी था आशुतोष तिवारी, नाका थाने क्षेत्र के पान दरीबा का मामला।

➡प्रयागराज- कच्चे मकान की दीवार ढहने से 2 बच्चों की मौत, बच्चों की मौत के बाद घर में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डीएम व एसएसपी प्रयागराज मौके पर पहुंचे, परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की, पीड़ित परिवारों को आवास भी किये जायेंगे आवंटित, सराय ममरेज थाना क्षेत्र के छतौना ग्राम का मामला।

➡बाराबंकी- अधिवक्ताओं से अभद्रता करने का मामला, फतेहपुर तहसीलदार राहुल सिंह पर आरोप, आक्रोशित अधिवक्ताओं उग्र प्रदर्शन किया, एसडीएम और तहसीलदार का घेराव किया, गाड़ी के आगे बैठकर जमकर नारेबाजी की, एसडीएम,तहसीलदार गाड़ी से उतरकर भागे, अपने चेंबर में जा घुसे एसडीएम,तहसीलदार, मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद, प्रदर्शन जारी, तहसीलदार से माफी मांगने की मांग कर रहे, फतेहपुर तहसील परिसर का मामला।

➡कानपुर देहात- कुरकुरे नमकीन के पैकेट में निकली छिपकली, कुरकुरे खाने से दो बच्चों की बिगड़ी हालात, नमकीन खाते वक्त पैकेट से निकली थी छिपकली, पैकेट पर आरएस ग्रुप नाम हैं अंकित, बच्चों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, इलाज के बाद बच्चों को भेजा गया घर, सिकन्दरा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय वैना का मामला।

➡प्रयागराज- गौ तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर के खिलाफ कार्रवाई, मुजफ्फर की 11.5 करोड़ की अवैध संपत्ति को किया गया कुर्क, गैंगस्टर एक्ट 14(1) के तहत प्रयागराज पुलिस ने कार्रवाई, धूमनगंज इलाके में स्थित मकान को किया गया कुर्क, 20 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है।

➡मुरादाबाद- कुंदरकी थाना क्षेत्र मैं बुजुर्ग की हत्या का मामला, मां-बेटे ने मिलकर किया पिता का कत्ल, घर में ही गला रेतकर की गई हत्या, भाभी को फंसाने के लिए रचा था नाटक, बहू की आर्थिक मदद करता था मृतक ससुर, हत्या,लूट की पुलिस को दी गई थी जानकारी, कुन्दरकी थाना इलाके के जैतपुर पट्टी की घटना।

➡बुलन्दशहर- भाजपा विधायक के खिलाफ शिक्षकों की हड़ताल, अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ शिक्षकों ने की हड़ताल, टेबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंची थीं खुर्जा विधायक, विवादित छात्र को सम्मानित करने से नाराज़ हैं शिक्षक, भाजपा का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है छात्र, खुर्जा में स्थित NREC डिग्री कॉलेज का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा लखीमपुर खीरी, 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर खीरी था, लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवार से मिला डेलिगेशन, आराधना मिश्रा की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल पहुंचा, पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की, घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है-आराधना मिश्रा, न्याय मिलने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा-आराधना।

➡आगरा- शमशाबाद में विवादित कोल्ड स्टोरेज का मामला, 15 दिन में कोल्ड स्टोरेज को खाली करेगा प्रशासन, कोल्ड स्टोरेज को खाली करा बैंक के सुपुर्द करेगा प्रशासन, हाईकोर्ट के आदेश के बाद SDM ने की सख्ती, कोल्ड स्टोरेज की काटी गई विद्युत सप्लाई, ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आलू निकालने पहुंच रहे किसान, पुलिस ने पूर्व संचालक के पुत्र को किया गिरफ्तार, SDM ने सरकारी कार्य में बाधा का कराया मुकदमा, चितौरा के मां अंबे गौरी कोल्ड स्टोरी का मामला।

➡प्रतापगढ़- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद प्रसाद मौर्य का बयान, अखिलेश यादव की राजनीति घटिया है- केशव, अपराधियो का मनोबल बढ़ा रहे हैं अखिलेश- केशव, हम पुलिस को सुरक्षा कवच मानते हैं- केशव, डबल इंजन की सरकार में देश का हो रहा विकास- केशव, गरीबों के घर तक पहुंच रही है गरीब कल्याण योजनाएं- केशव, हर घर तिरंगा अभियान देश में सफल रहा- केशव।

➡कानपुर देहात- विकास खण्ड संदलपुर के खण्ड विकास अधिकारी निलंबित, आयुक्त ग्राम्य विकास लखनऊ के आदेश पर निलंबित, सड़क का फर्जी काम दिखा कर की थी हेराफेरी, लाखों की विकास खण्ड अधिकारी ने की थी हेराफेरी, विकास कार्य में धांधली, भ्रष्टाचार के चलते निलंबित।

➡मिर्ज़ापुर- चार दिनों से पेड़ पर चढ़े विछिप्त युवक का मामला, फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, विछिप्त युवक को पेड़ से उतरने में जुटा प्रशासन, पेड़ के पास ग्रामीणों की जुटी भीड़, सैकड़ों साल पुराने पेड़ की ग्रामीण करते है पूजा, जमालपुर थाना क्षेत्र के भदावल गांव का मामला।

➡झांसी- लखनऊ में दीवार गिरने से हादसे से जुड़ी खबर, हादसे में 9 मृतकों में 5 लोग झांसी निवासी थे, 5 लोग झांसी के पचवारा गांव के रहने वाले थे, घटना के बाद लोग परिजनों से मिलने पहुंच रहे, पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य भी परिजनों के घर पहुंचे, कुछ देर पांचों शव झांसी के पचवारा गांव पहुंचेंगे, मजदूरी करने के लिए लखनऊ में रहते थे मजदूर।

➡चंदौली- निरीक्षण में स्वास्थ्य विभाग की खामिया उजागर, विधायक के निरीक्षण में खामिया उजागर, CHC से 5 चिकित्सक अनुपस्थित पाए गए, कार्रवाई के लिए CHC प्रभारी ने CMO को लिखा पत्र, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह निरीक्षण करने पहुंचे थे, धानापुर सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

➡बदायूं- तांगा गाड़ी से टच होने पर बच्चे की पिटाई, नर्स ने की बच्चे की जमकर पिटाई, पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, गाड़ी पर स्क्रैच आने से बौखलाई नर्स, बच्चे की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, अलापुर थाना क्षेत्र के जगत ब्लॉक का मामला।

➡बाराबंकी- हल्की बारिश ने खोली नगर पंचायत की पोल, सुबेहा के विकास कार्यों की खोली पोल, आम नागिरकों के घर तक हुआ जलभारव, नगर किला वार्ड में बना केन्द्र तालाब में तब्दील, बच्चों सहित कार्यकत्रियों का आवागमन ठप, नगर पंचायत सुबेहा का मामला।

➡सुल्तानपुर- कवरेज के दौरान पत्रकार पर हमले का मामला, पत्रकार राजदेव शुक्ला पर हमले का मामला, हमला करने वाले वर्दीधारी की हुई पहचान, होमगार्ड के पद पर तैनात हैं हमलावर शेष नाथ सिंह, आरोपी होमगार्ड पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, होमगार्ड कमांडेंट ने कही कार्रवाई की बात, कलेक्ट्रेट में कवरेज के दौरान होमगार्ड ने की थी पिटाई।

➡प्रयागराज- नगर निगम ने पूरा कराया जीआईएस सर्वे, सर्वे के बाद 88 हजार 159 लोगों को भेजी गई नोटिस, 2 लाख 29 हजार निगम निगम क्षेत्र में है मकान, 30 दिन के अंदर जोन कार्यालय पर दर्ज करानी होगी आपत्ति, नगर निगम के जन सम्पर्क अधिकारी ने दी जानकारी।

➡ललितपुर- दबंगों ने दलित युवती से की अश्लिता, अश्लिता कर दी जान से मारने की धमकी, विरोध करने पहुंचे युवती के भाई को भी पीटा, शिक़ायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, थाना पूराकला के भैसनवारा गांव का मामला।

➡लखीमपुर- कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल निघासन पहुंचा, दलित बहनों के परिवार से मिला प्रतिनिधिमंडल, कांग्रेस नेत्री आराधना मिश्रा के साथ पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, पीड़ित परिवार से मिलकर कांग्रेसी नेताओं ने सांत्वना दी, हर समय पीड़ित परिवार के साथ खड़े होने का दिया भरोसा।

➡मुजफ्फरनगर- SSP विनीत जायसवाल का लापरवाही पर एक्शन, फुगाना थाना प्रभारी निरीक्षक के पी सिंह लाइन हाजिर, थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर जबर सिंह भी लाइन हाजिर, लापरवाही के चलते एसएसपी ने की फोनो पर कार्रवाई, एसएसपी की कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप।

➡बुलन्दशहर- भाजपा विधायक के खिलाफ शिक्षकों की हड़ताल, अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ शिक्षकों ने की हड़ताल, टेबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंची थीं खुर्जा विधायक, विवादित छात्र को सम्मानित करने से नाराज़ हैं शिक्षक, भाजपा का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है छात्र, खुर्जा में स्थित NREC डिग्री कॉलेज का मामला।

➡हमीरपुर- राठ कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अवैध गुटखा फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, गुटखा फैक्ट्री से लाखों रुपए का माल बरामद, 4 बोरा तंबाकू, 2 बोरा सुगंधित सुपारी बरामद, मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली कामयाबी।

➡मुरादाबाद- बिना नक्शा पास कराये बना डाली आलीशान कॉलोनी, विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मिलकर खेल, एमडीए VC शैलेन्द्र कुमार ने दिए जांच के आदेश, कई लोगों को भूमाफिया बेच चुके है अवैध रूप से मकान, मझोला थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी का मामला।

➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने का मामला, पेड़ पर लटकता मिला था युवक का शव, कल हुई घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, ग्रामीणों ने हरदोई शाहजहांपुर हाईवे पर लगाया जाम, ग्राम प्रधान पर पिटाई के बाद हत्या का आरोप, पुलिस पर मामले में कार्रवाई न करने का आरोप, आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर हाईवे किया जाम, एसडीएम और सीओ समझाने का कर रहे प्रयास, शाहाबाद थाने के हरदोई शाहजहांपुर हाईवे का मामला।

➡गोंडा- कर्नलगंज के अलावा तरबगंज में भी गिरी बिजली, दो अलग-अलग जगहों पर गिरी आकाशीय बिजली, तरबगंज के पथार, भरतपुर में गिरी बिजली, आकाशीय बिजली से तरबगंज में 3 लोग बेहोश, बेहोश होने वालों में 2 महिलाएं, 1 किशोरी, तीनों का प्राइवेट अस्पताल में हो रहा इलाज, आकाशीय बिजली से गांव में लगा ट्रांसफार्मर जला, तरबगंज के दो अलग-अलग गांव का मामला।

➡आगरा- अंबेडकर विवि का परीक्षा विभाग अब शिफ्ट नहीं होगा, परीक्षा विभाग अब छलेसर कैंपस में शिफ्ट नहीं होगा, अंबेडकर विवि के कुलसचिव ने जारी किया आदेश, कार्यवाहक कुलपति ने शिफ्टिंग का आदेश जारी किया था, कर्मचारियों के विरोध करने के बाद आदेश में बदलाव, परीक्षा विभाग शिफ्ट करने के बजाय कुछ कर्मी होंगे नियुक्त, कर्मचारियों की टीम परीक्षा संबंधी कार्यों की देखरेख करेगी, कर्मचारियों की यह टीम परीक्षा नियंत्रक को रिपोर्ट करेगी।

➡बागपत- प्रेमी ने युवती के मोबाइल पर भेजे अश्लील मैसेज, फ़ोटो, प्रेमी ने युवती के फोन पर भेजें अश्लील मैसेज, फोटो, आरोपी युवक ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर, छपरौली थाना के एक गांव का रहने वाला हैं आरोपी युवक।

➡मैनपुरी- नवोदय विद्यालय की छात्रा की मौत का मामला, पुलिस महानिरीक्षक जोन कानपुर रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचे, एसआईटी में शामिल पुलिसकर्मियों के साथ की बैठक, हाईकोर्ट के आदेश के बाद दोबारा एसआईटी का हुआ गठन, प्रथम बार एसआईटी नहीं पहुंची किसी नतीजे पर।

➡गोंडा- आकाशीय बिजली ने ली बुजुर्ग की जान, गोंडा में पिछले 60 घंटों से हो रही बारिश, मूसलाधार बारिश के बीच आसमान से गिरी बिजली, बुजुर्ग की मौत से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कर्नलगंज दूदा के रमपुरा चौराहे की घटना।

➡कानपुर- इंडिगो फ्लाइट का इंजन हुआ फेल, अहिरवा एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंजन हुआ फेल, इंदौर जाने वाली इंडिगो फ्लाइट का इंजन हुआ फेल, पैसेंजर एयरपोर्ट पर कर रहे है हंगामा, मुंबई से आने वाली फ्लाइट हवा में घूम रही, कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र की घटना।

➡कानपुर देहात- तेज बारिश के चलते गिरा कच्चा मकान, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, मकान गिरने से ग्रामीणों में मची अफरा-तफरी, परिजनों ने दोनों को सीएचसी में कराया भर्ती, कोतवाली भोगनीपुर क्षेत्र के गांव असेवा का मामला।

➡आगरा- ताजमहल के पास अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर, संरक्षित स्मारकों के पास अवैध निर्माण को लेकर कार्रवाई, ताजगंज के तांगा स्टैंड पर बने अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, कार्रवाई के दौरान एसडीएम समेत कई अधिकारी रहे मौजूद।

➡बस्ती- किशोरी का खंडहर में मिला शव, शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, एक दिन पूर्व घर से हुई थी किशोरी लापता, परिजनों ने दर्ज कराई थी थाने पर गुमशुदगी, चचेहरी बहन ने खंडहर में देखा शव, कलवारी थाने के छोटकी गायघाट का मामला।

➡कौशांबी- 220 बोरी सरकारी राशन हईवे पर पकड़ा गया, ग्रामीणों ने सरकारी राशन को पकड़ पुलिस को दी सूचना, गरीबों का राशन खुलेआम हो रहा चोरी, अजुवा जा रहा था सरकारी राशन से भरा ट्रक, सैनी क्षेत्र के गुरुकुल के पास का मामला।

➡चंदौली- लापरवाह बीईओ पर राज्य सूचना आयोग की कार्रवाई, आरटीआई के तहत सूचना नहीं देने पर 25 हजार का जुर्माना, राज्य सूचना आयुक्त अजय उप्रेती ने जारी किया फरमान, सदर बीआरसी पर तैनात है बीईओ सुरेंद्र बहादुर सिंह।

➡कानपुर- जूही पुल पर डूबने से हुई युवक की मौत, अंतिम संस्कार से लौट रहे परिजनों पर हमला, दो युवकों को आई गंभीर चोटें, घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन, कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- बुखार से परेशान 2 बच्चों की हुई मौत, पिछले कई दिनों से बुखार से परेशान थे, ज़िला अस्पताल में इलाज दौरान दोनों की मौत, घर में दो मासूमों की मौत से कोहराम, बेहजम कस्बे के रहने वाले है दोनों बच्चे।

➡देवरिया- NRLM आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का धरना जारी, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, मानदेय वृद्धि न होने पर नाराज़ हैं कर्मचारी, विकास भवन में धरने पर बैठे कर्मचारी।

➡बाराबंकी- तेज आंधी पानी के चलते गिरी गरीब की झोपड़ी, गरीब परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर, प्रसाशन के अधिकारी, कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे, मसौली विकासखंड के छुलिहा पुरवा का मामला।

➡हरदोई- पेंडों की छंटाई करने गए युवक को दबंगों ने पीटा, लाठी-डंडो से पीटकर दबंगों ने युवक को किया घायल, घायल ने थाने पर दी घटना की तहरीर, हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र के बेहथर गांव का मामला।

➡कौशांबी- पुलिस ने अष्ट धातु की मूर्तियां बरामद की, पुलिस ने 10 शातिरों को किया गिरफ्तार, एक क्विंटल बताया जा रहा मूर्तियों का वजन, एसपी हेमराज मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा।

➡मिर्जापुर- मिलावटी सामान बेचने वालों का हौसला बुलंद, रसमलाई के बाद अब पनीर में मिला मिलावट, बिना लाइसेंस को चस्पा किए ही चल रही दुकान, भाजयुमो नगर अध्यक्ष की दुकान पर मिला मिलावटी पनीर।

➡चंदौली- चाइल्ड पोर्नोग्राफी के 4 आरोपियों की पेशी, चारों आरोपी चाइल्ड पोर्नोग्राफी से कमाए लाखों, सीबीआई ने पॉक्सो कोर्ट में दाखिल किया है चार्जशीट, 29 सितंबर को होगी चंदौली में अगली सुनवाई।

➡मेरठ- नेशनल हाईवे पर चलती कार में लगी आग, लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान, हादसे में कार जलकर हुई राख, कंकरखेड़ा के दायमपुर गांव की घटना।

➡बाजपुर- तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मारी, हादसे में 3 महीने की मासूम की मौत हुई, 2 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, सुल्तानपुर पट्टी के समीप मसवासी की घटना।

➡भदोही- बाइक की टक्कर से छात्र की हुई मौत, छात्र साइकिल से जा रहा था घर, ऊंज थाना क्षेत्र के सुधवा गांव की घटना।

➡मिर्जापुर- करंट लगने से महिला की दर्दनाक मौत, बरसात के बाद विद्युत पोल में उतरा करंट, संतनगर थाने के खण्डवर मझारी गांव की घटना।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बच्चों से की मुलाकात, दिव्यांग बच्चों से मुख्यमंत्री धामी ने की मुलाकात, मुख्यमंत्री ने दिव्यांग बच्चों के साथ जन्म दिवस मनाया, दृष्टि बाधित संस्थान को 25 लाख देने की घोषणा की, संकल्प शक्ति,इच्छा शक्ति से सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं, दिव्यांगजनों को हर संभव सुविधाएं प्रदान की जा रही-CM, आज दिव्यांग प्रतिभाओं के दम पर सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

➡रुद्रप्रयाग- मौसम खराब होने के चलते श्रद्धालुओं को रोका जा रहा, केदारनाथ के जा रहे श्रद्धालुओं को रोका जा रहा है, श्रद्धालुओं को सुरक्षित स्थानो पर रोका जा रहा, कल मौसम की स्थिति को देखते हुए आवागमन शुरू होगा, घाटी में दोपहर से हो रही तेज बारिश के चलते लिया निर्णय, सोनप्रयाग में सभी श्रद्धालुओं को रोका जा रहा।

➡रुद्रपुर- विदेश भेजने के नाम पर साढ़े 12 लाख ठगी मामला, 3 साल बाद पंजाब से इनामी मां- बेटा गिरफ्तार हुए, 10-10 हजार के दो इनामी कबूतरबाज गिरफ्तार हुए, एसओजी और दिनेशपुर पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया।

➡देहरादून- 20 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद, नेहरू कॉलोनी पुलिस को मिली सफलता, 113 पेटी अवैध शराब पुलिस ने बरामद की, नवादा स्थित एक मकान से शराब बरामद।

➡दिल्ली- चाइनीज मोबाइल लोन एप्लिकेशन का मामला, कई ऑनलाइन पेमेंट गेटवे कंपनियों पर शिकंजा, रेजरपे,पेटीएम,कैशफ्री पर ED की की बड़ी कार्रवाई, बैंक खातों और वर्चुअल खातों के रुपये फ्रीज किया, बैंकों,वर्चुअल खातों में रखे 46.67 करोड़ का पता लगा था, बैंकों और वर्चुअल खातों में रखे 46.67 करोड़ फ्रीज किए, प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद बड़ी कार्रवाई।

➡दिल्ली- ACB की विधायक अमानतुल्लाह से हुई पूछताछ, वक्फ बोर्ड के बैंक खातों में गड़बड़ी का आरोप, गाड़ियों की खरीद में भ्रष्टाचार का भी बड़ा आरोप, ACB ने 2020 में दर्ज किया था अमानतुल्लाह के खिलाफ केस, AAP विधायक अमानतुल्लाह पर कई गंभीर आरोप।

➡दिल्ली- अडानी ग्रुप ने एक और रिकार्ड कायम किया, अंबुजा सीमेंट और ACC सीमेंट का अधिग्रहण पूरा, इस वर्ष का अडानी का सबसे बड़ा अधिग्रहण, 6.50 अरब डालर का इंफ्रास्ट्रक्चर स्पेस में अधिग्रहण, अंबुजा सीमेंट और ACC अब अडानी ग्रुप का, अडानी अब देश की दूसरे सबसे बड़े सीमेंट निर्माता, अडानी ने दोनों सीमेट कंपनियों का अधिग्रहण पूरा किया, अंबुजा सीमेंट में 63.15%, ACC में 56.69% हिस्सेदारी।

➡दिल्ली- असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, जनसभा में ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, जो मुगलों को पसंद नहीं करते वो लालकिला क्यों जाते हैं?, हैदराबाद के निजाम ने पढ़ने के लिए पैसे दिए थे-ओवैसी, मदन मोहन मालवीय,सरोजनी नायडू को पढ़ने के लिए पैसे दिए थे, हमारा कासिम रिजवी से कोई संबंध नहीं है-ओवैसी, हम वफादार हैं इसलिए मुल्क में रहकर बीजेपी से लड़ रहे हैं।

➡पुणे- एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी में छात्र संसद, वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया संबोधित, नौजवान हवाओं का रुख बदलने वाली पीढ़ी होती है, इसमें पाने और कुछ भी कर डालने का जुनून होता है, भारत विकसित राष्ट्र की ओर तेजी से अग्रसर है-खन्ना, भारतीय लोकतंत्र में भारत की जनता ही सर्वश्रेष्ठ है।

➡समरकंद- रूस के राष्ट्रपति ने भारत को 75वें स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी, भारत और रूस के रिश्ते मजबूत हो रहे हैं- राष्ट्रपति पुतिन, यूक्रेन को लेकर लेकर भारत की चिंताओं से वाकिफ- पुतिन, यूक्रेन-रूस युद्ध में फंसे भारतीय छात्रों को निकाला गया-PM, छात्रों भेजने के लिए रूस यूक्रेन दोनों देशों का धन्यवाद-PM, भारत रूस के संबंध कई गुना बढ़े हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आने वाले समय में हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे- पीएम, शांति के रास्ते पर आगे बढ़ने का पीएम मोदी ने दिया संदेश, हम दोनों की यात्रा एक साथ 2001 में शुरू हुई-पीएम मोदी।


Related Articles

Back to top button